जयललिता की हालत गंभीर, अपोलो के बाहर दुआ करने जुटे हजारों सर्पोटर्स Photos - दैनिक भास्कर (Sun, 04 Dec 2016)
दैनिक भास्कर जयललिता की हालत गंभीर, अपोलो के बाहर दुआ करने जुटे हजारों सर्पोटर्स Photos दैनिक भास्कर नई दिल्ली.तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को रविवार शाम दिल का दौरा पड़ा है और उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। इस खबर के फैलते ही चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल के बाहर हजारों की तादाद में लोग पहुंच गए हैं। लोग जयललिता की सेहत की चिंता को लेकर काफी परेशान देखे गए। कुछ लोगों का जोर-जोर से रोना जारी है। भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है। उनके सर्पोटर्स खंबों में चढ़ गए हैं। भारी भीड़ के बीच फंसे गर्वनर ... - बता दें कि जयललिता पिछले 73 दिनों से फेफड़ों में इंफेक्शन के चलते चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। हार्ट अटैक के बाद उन्हें सीसीयू( क्रिटिकल केयर यूनिट) में रखा ... जयललिता के लिए दुआएं-RAF को अलर्ट पर रखा,स्कूल-कॉलेज बंदPatrika LIVE जयललिता को दिल का दौरा, राज्य और केंद्रीय बल अलर्ट परअमर उजाला जयललिता को पड़ा दिल का दौरा, हालत गंभीरनवभारत टाइम्स एनडीटीवी खबर -Pradesh18 Hindi -Oneindia Hindi -पंजाब केसरी सभी ७२ समाचार लेख »
>> read more

कैशलेस भुगतान पर साइबर अटैक का खतरा, सरकार ने जारी की चेतावनी - दैनिक भास्कर (Sun, 04 Dec 2016)
दैनिक भास्कर कैशलेस भुगतान पर साइबर अटैक का खतरा, सरकार ने जारी की चेतावनी दैनिक भास्कर नई दिल्ली.नोटबंदी के बाद देश में बढ़ रहे कैशलेस लेन-देन पर साइबर हमले का खतरा बढ़ गया है। माइक्रो एटीएम और पीओएस (प्वाइंट ऑफ सेल) मशीनें सबसे आसान निशाना हैं। इनसे क्रेडिट/डेबिट कार्ड्स का डेटा आसानी से चोरी हो सकता है। यह चेतावनी देश की सबसे बड़ी साइबर सुरक्षा एजेंसी सीईआरटी-इन ने दी है। एजेंसी ने सभी ग्राहकों, बैंकर्स व कारोबारियों को स्कीमिंग और मालवेयर के हमले से बचने के उपाय को कहा है। चोर एक छोटी से चिप से जान सकता है पासवर्ड... - सीईआरटी-इन ने बताया है कि 'कोई डाटा चोर स्वाइप मशीन में एक छोटे इलेक्ट्रानिक उपकरण (स्कीमर मशीन यानी कार्ड रीडर) को लगाकर डेबिट और ... जनधन खातों में बीते सात दिनों में 1487 करोड़ और जमा हुएअमर उजाला सावधान! माइक्रो एटीएम और स्वाइप मशीनों पर भी हो सकता है साइबर हमलादैनिक जागरण माइक्रो एटीएम-पीओएस पर हो सकता है साइबर अटैक, साइबर सिक्योरिटी एजेंसी ने किया अलर्टमनी भास्कर सभी ५ समाचार लेख »
>> read more

बीमार सुषमा स्वराज की जगह हार्ट ऑफ एशिया सम्मेलन में बोले जेटली - दैनिक जागरण (Sun, 04 Dec 2016)
दैनिक जागरण बीमार सुषमा स्वराज की जगह हार्ट ऑफ एशिया सम्मेलन में बोले जेटली दैनिक जागरण जेटली ने कहा कि तालिबान, हक्कानी नेटवर्क, अल-कायदा, दाएश, लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद वगैरह आतंकवादी संगठन हैं। जेएनएन, अमृतसर। भारत ने रविवार को यह सुनिश्चित करने के लिए सामूहिक प्रयासों पर जोर दिया कि फिर से सिर उठा रहीं आतंकवादी और चरमपंथी ताकतों को किसी भी तरह पनाह और सुरक्षित ठिकाने नहीं मिल सकें। यहां 'हार्ट ऑफ एशिया' सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि अफगानिस्तान के पड़ोसियों की खास तौर पर यह जिम्मेदारी बनती है। बीमार चल रहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के प्रतिनिधि के तौर पर सम्मेलन को संबोधित करते हुए जेटली ने कहा, ... सफल रही पाक को घेरने की रणनीतिPatrika आतंकवाद पर पाक की फजीहत, आतंक के आका को मोदी और गनी की नसीहतअमर उजाला हमारी गरीबी मिटाने को दी रकम अपने यहां आतंक खत्म करने में लगाए पाकदैनिक भास्कर Jansatta -Zee News हिन्दी -नवभारत टाइम्स -Live हिन्दुस्तान सभी २३२ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter