ASIA CUP: पाक को हराकर लगातार छठी बार चैम्पियन बनी भारतीय महिला टीम - ABP News (Sun, 04 Dec 2016)
ABP News ASIA CUP: पाक को हराकर लगातार छठी बार चैम्पियन बनी भारतीय महिला टीम ABP News बैंकॉक: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने रविवार को एशियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी ग्राउंड पर खेले गए फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 17 रनों से हराकर लगातार दूसरी बार एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) महिला टी-20 एशिया कप खिताब पर कब्जा जमा लिया है. इससे पहले, भारत ने 2012 में चीन के ग्वांगझू में हुए इस टूर्नामेंट के बीते संस्करण के फाइनल में पाकिस्तान को ही 19 रनों से मात देकर खिताबी जीत हासिल की थी. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने मिताली राज (नाबाद 73) की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत पाकिस्तान के सामने 122 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे पाकिस्तानी ... महिला एशिया कप में भारत की 'दूसरी हैट्रिक', खिताबी जंग में पाकिस्तान को हरायाJansatta भारत ने पाकिस्तान को हराकर जीता महिला टी-20 एशिया कपआज तक एशिया की 'बादशाह' बनीं भारत की महिलाएंDainiktribune Sportskeeda Hindi -Patrika -बीबीसी हिन्दी -अमर उजाला सभी ७५ समाचार लेख »
>> read more

रिद्धिमान साहा की चोट ठीक नहीं, अगले टेस्ट में भी पार्थिव पटेल! - नवभारत टाइम्स (Sun, 04 Dec 2016)
नवभारत टाइम्स रिद्धिमान साहा की चोट ठीक नहीं, अगले टेस्ट में भी पार्थिव पटेल! नवभारत टाइम्स लंबे समय बाद भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने वाले पार्थिव पटेल भारत-इंग्लंड के बीच जारी टेस्ट श्रंखला के तीसरे मैच में भी खेलेंगे। मुंबई मिरर के मुताबिक बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया है कि रिद्धिमान साहा मुंबई टेस्ट के लिए फिट नहीं हो पाएंगे। उनके मासंपेशियों का खिंचाव अब तक ठीक नहीं हो पाया है इसलिए उनके उबरने की संभावना बहुत कम है। पार्थिव पटेल ने तीसरे टेस्ट में प्रभावशाली प्रदर्शन किया था, जिसकी वजह से उन्हें अगले टेस्ट मैच में भी खेलने का मौका मिलेगा। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने मंगलवार को चेन्नई में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि साहा भारत के नंबर एक ... टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, अब ये अहम खिलाड़ी हो सकता है मुंबई टेस्ट से बाहरNai Dunia इंग्लैंड के सामने मुंबई में चार साल पहले मिली जीत को दोहराने की चुनौतीदैनिक भास्कर अब काफी आकर्षक हो गया है टेस्ट क्रिकेट- गावस्करदैनिक जागरण Patrika -ABP News -Sportskeeda Hindi -News Track सभी ३० समाचार लेख »
>> read more

स्मिथ की रिकॉर्ड पारी, ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 68 रन से हराया - ABP News (Sun, 04 Dec 2016)
ABP News स्मिथ की रिकॉर्ड पारी, ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 68 रन से हराया ABP News सिडनी: कप्तान स्टीव स्मिथ की 164 रन की रिकॉर्ड पारी और जोश हेजलवुड की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिया ने मार्टिन गुप्टिल की शतकीय पारी के बावजूद न्यूजीलैंड को पहले वनडे मैच में 68 रन से हराया. स्मिथ ने 157 गेंदों पर 14 चौकों और चार छक्कों की मदद से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर सबसे बड़ी पारी का नया रिकॉर्ड बनाया. उन्होंने ट्रेविस हेड (52) के साथ पांचवें विकेट के लिए 157 रन की साझेदारी निभायी जिससे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरा ऑस्ट्रेलिया शुरूआती झटकों से उबरकर आठ विकेट पर 324 रन बनाने में सफल रहा जो इस मैदान पर सर्वोच्च स्कोर है. पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हरायाआज तक AUS vs NZ पहला ODI: कप्तान स्टीव स्मिथ की रिकॉर्ड पारी से ऑस्ट्रेलिया जीताJansatta चैपल-हैडली सीरीज के पहले मैच में स्टीवन स्मिथ और मार्टिन गप्टिल ने बनाए कई खास रिकॉर्डSportskeeda Hindi Patrika -Live हिन्दुस्तान -एनडीटीवी खबर -नवभारत टाइम्स सभी १७ समाचार लेख »
>> read more

युवराज और हेजल की शादी में जमकर नाचे अनुष्का-विराट! - ABP News (Sun, 04 Dec 2016)
ABP News युवराज और हेजल की शादी में जमकर नाचे अनुष्का-विराट! ABP News गोवा में युवराज और हेजल हिंदु रीति रिवाज से एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए. इस शादी में बॉलिवुड और खेल जगत की कई हस्तियां शामिल हुई. लेकिन सबकी नजर विराट और अनुष्का शर्मा पर थी. जिन्होंने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिया. सबसे अंत में देखिए कैसे युवराज की शादी में जमकर नाचे विराट और अनुष्का... Yuvi 5. ये तस्वीरें हैं गोवा में युवराज की पार्टी की..टीम इंडिया के कई खिलाड़ी युवी की शादी की पार्टी में पहुंचे लेकिन पार्टी में रंग भरा विराट के डांस ने... - - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -. Yuvi 4. टीम इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बेचलर विराट कोहली जमकर नाचे और साथ दिखीं उनकी ... गोवा एयरपोर्ट पर युवी-हेजल ने डांस कर बांध दिया समां, देखें वीडियोदैनिक जागरण गोवा एयरपोर्ट पर युवी-हेजल का डांस, वायरल हो रहा VIDEOदैनिक भास्कर IN PIC: शादी के बाद MR & MRS युवी की FIRST FUNNY SELFIELive हिन्दुस्तान News Track -Jansatta -एनडीटीवी खबर -Patrika सभी ५८ समाचार लेख »
>> read more

ब्रेट ली-शोएब अख्तर की तेजी से नहीं, इस 'पॉर्ट टाइम' गेंदबाज की चालाकी से डरते थे सचिन तेंदुलकर - Jansatta (Sun, 04 Dec 2016)
Jansatta ब्रेट ली-शोएब अख्तर की तेजी से नहीं, इस 'पॉर्ट टाइम' गेंदबाज की चालाकी से डरते थे सचिन तेंदुलकर Jansatta सचिन ने वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रॉयन लारा को 'स्पेशल पैकेज' बताया। सचिन ने स्विटजरलैंड के टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर को क्रिकेट के इतर अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया। Author जनसत्ता ऑनलाइन नई दिल्ली | December 4, 2016 15:56 pm. सचिन तेंदुलकर ने बताया कि नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े हेकर उन्हें वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी देखना सबसे अच्छा लगता था।(Photo: Twitter). दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसक सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाते थे लेकिन क्या आपको पता है सचिन को किसकी बल्लेबाजी देखना पसंद था? सचिन तेंदुलकर ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए बताया कि उनको वीरेंद्र सहवाग की ... 'वीरेंदर सहवाग सबसे अप्रत्याशित बल्लेबाज़'Sportskeeda Hindi जब ब्रिटेन के पूर्व पीएम कैमरन ने कहा, ...तो हमें सचिन तेंदुलकर का अपहरण कर लेना चाहिएएनडीटीवी खबर भारत-इंग्लैंड सीरीज को देखकर लगता है, हमें सचिन का अपहरण कर लेना चाहिए: कैमरनZee News हिन्दी नवभारत टाइम्स -ABP News -दैनिक जागरण -Patrika सभी १५ समाचार लेख »
>> read more

PM मोदी से मिले ईशांत शर्मा, दिया शादी का निमंत्रण - ABP News (Sat, 03 Dec 2016)
ABP News PM मोदी से मिले ईशांत शर्मा, दिया शादी का निमंत्रण ABP News नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंजबाज ईशांत शर्मा 9 दिसंबर को बॉस्केट बॉल खिलाड़ी अपनी मंगेतर प्रतिमा सिंह से विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अपनी शादी का निमंत्रण देने ईशांत शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे. इससे पहले क्रिकेटर युवराज सिंह भी प्रधानमंत्री मोदी को निमंत्रण देने अपनी मां शबनम सिंह के साथ संसद भवन पहुंचे थे. इस मौके पर ईशांत के साथ प्रतिमा भी मौजूद थीं. ईशांत और प्रतिमा की शादी दिल्ली में होंगी. आपको बता दें कि ईशांत और प्रतिमा ने गत 19 जून को सगाई की थी. प्रतिमा मूल रूप से वाराणसी की रहने वाली हैं. प्रतिमा के अलावा उनकी ... नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में होगी इशांत शर्मा की ससुराल, होने वाली दुल्हन को लेकर पीएम के पास गए क्रिकेटरJansatta 9 दिसंबर को मंगेतर प्रतिमा के साथ विवाह बंधन में बंधेंगे इशांत, प्रधानमंत्री को दिया न्‍योताप्रभात खबर इशांत शर्मा की मंगेतर पर ये बोले पीएम मोदी, इस शहर का नाम सुनकर हुए खुशदैनिक भास्कर Nai Dunia -पंजाब केसरी -aapkisaheli.com -नवभारत टाइम्स सभी २९ समाचार लेख »
>> read more

मुकेश एशियाई टूर खिताब जीतने वाले सबसे उम्रदराज गोल्फर - Nai Dunia (Sun, 04 Dec 2016)
Nai Dunia मुकेश एशियाई टूर खिताब जीतने वाले सबसे उम्रदराज गोल्फर Nai Dunia नई दिल्ली। दिग्गज भारतीय गोल्फर मुकेश कुमार ने रविवार को मौसम से प्रभावित पैनासोनिक ओपन गोल्फ जीत लिया। इसके साथ ही वह एशियाई टूर खिताब जीतने वाले सबसे उम्रदराज गोल्फर बन गए। धुंध के कारण दो दिन खेल प्रभावित रहने से इसे 54 होल का कर दिया गया था। 51 वर्षीय मुकेश के नाम 123 पीजीटीआई खिताब हैं। उन्होंने तीसरे और अंतिम दौर में दो अंडर 70 का कार्ड खेला, जिससे उन्होंने कुल दस अंडर 206 के स्कोर के साथ ट्रॉफी अपने नाम की। यह उनका एशियाई टूर में पहला खिताब है। लीडरबोर्ड में शीर्ष हाफ में भारतीय गोल्फरों का ही दबदबा रहा। इसमें ज्योति रंधावा और राशिद खान दोनों ही मुकेश से ... एजेंसी | नई दिल्लीदैनिक भास्कर मैंने 32 वर्ष इंतजार किया : मुकेश कुमारPatrika 51 साल के मुकेश ने जीता पैनासोनिक ओपन गोल्फDainiktribune Zee News हिन्दी -देशबन्धु -ABP News -Firstpost Hindi सभी १६ समाचार लेख »
>> read more

सचिन को क्यों किडनैप करना चाहते हैं डेविड कैमरुन - ABP News (Sat, 03 Dec 2016)
ABP News सचिन को क्यों किडनैप करना चाहते हैं डेविड कैमरुन ABP News नई दिल्ली: भारतीय दौरे पर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने आई इंग्लैंड क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ अपनी पहली जीत के लिए तरस रही है. सीरीज में अब तक कुल तीन मैच खेले गए हैं जिसमें 2 मैचों में इंग्लैंड को हार मिली और एक मैच ड्रॉ रहा है. इस तरह मेहमान टीम सीरीज में 0-2 पिछड़ रही है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के भारतीय दौरे पर प्रर्दशन को देखते हुए पूर्व प्रधानमंत्री डेविड कैमरून ने अपनी राय दी है. हिन्दूस्तान टाइम्स लिडरशिप की बैठक में भाग लेने आए कैमरुन ने अपनी टीम के प्रदर्शन में सुधार लाने को लेकर बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा कि बल्लेबाजी में सुधार करने के लिए इंग्लैंड की टीम ... डेविड कैमरून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 60 हजार लोगों के सामने मत जाइए!Sanjeevni Today ​इंग्लैंड क्रिकेट टीम को ट्रेनिंग देने के लिए सचिन को किडनैप करेंगे पूर्व ब्रिटिश पीएम डेविड कैमरन!Jansatta भारत के लिए जरूरी है कि डिजिटल अर्थव्यवस्था बने : ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री कैमरनएनडीटीवी खबर पंजाब केसरी -Live हिन्दुस्तान -Nai Dunia -Legend News सभी २३ समाचार लेख »
>> read more

राष्ट्रगान न बजने पर हॉकी टीम की कैप्टन ने नहीं देखी फिल्म - पलपल इंडिया (Sun, 04 Dec 2016)
पलपल इंडिया राष्ट्रगान न बजने पर हॉकी टीम की कैप्टन ने नहीं देखी फिल्म पलपल इंडिया हरिद्वार. फिल्म शुरू होने से पहले राष्ट्रगान बजाने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले से उत्साहित भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान वंदना कटारिया गुरुवार को निराशा का सामना करना पड़ा. वह हरिद्वार के एक सिनेप्लेक्स में परिवार समेत फिल्म देखने पहुंची थी, लेकिन सिनेमाघर में राष्ट्रगान बजा ही नहीं. बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि देशभर के सभी सिनेमाघरों में फिल्म शुरू होने से पहले राष्ट्रगान बजेगा. साथ ही राष्ट्रध्वज भी अनिवार्य रूप से स्क्रीन पर दिखाना होगा. बुधवार को हरिद्वार पहुंची वंदना कटारिया गुरुवार को जब परिवार समेत सिडकुल क्षेत्र में फिल्म डियर जिदगी ... राष्ट्रगान नहीं बजाया, तो बिना फिल्म देखे हॉल से बाहर आ गईं राष्ट्रीय खिलाड़ीदैनिक जागरण हॉल में नहीं बजा राष्ट्रगान तो बिना मूवी देखे बाहर निकलीं हॉकी कप्तानLive हिन्दुस्तान राष्ट्रगान नहीं बजा तो बिना फिल्म देखे ही बाहर आईं भारतीय हॉकी टीम की कैप्टनअमर उजाला Khabar NonStop -inKhabar सभी २७ समाचार लेख »
>> read more

झूलन गोस्वामी ने रचा इतिहास, टी20 में विकेटों का अर्धशतक पूरा करने वाली पहली भारतीय बनीं - Jansatta (Sun, 04 Dec 2016)
Jansatta झूलन गोस्वामी ने रचा इतिहास, टी20 में विकेटों का अर्धशतक पूरा करने वाली पहली भारतीय बनीं Jansatta महिला क्रिकेट की 'कपिल देव' मानी जाने वाली झूलन गोस्वामी महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 50 विकेट लेने वाली भारत की पहली और दुनिया की आठवीं गेंदबाज बन गयी हैं। मध्यम गति की इस गेंदबाज ने यह उपलब्धि आज (रविवार, 4 दिसंबर) पाकिस्तान के खिलाफ बैकाक में खेले गये एशिया कप फाइनल में हासिल की। भारत ने यह मैच 17 रन से जीतकर लगातार छठी बार खिताब अपने नाम किया। झूलन ने पाकिस्तान की सलामी बल्लेबाज आयशा जफर को बोल्ड करके क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में 50 विकेट पूरे किये। झूलन के नाम पर अब 60 मैचों में 50 विकेट दर्ज हैं और उनका औसत 20.90 है। महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय ... झूलन गोस्वामी ने टी-20 में रचा इतिहासSportskeeda Hindi झूलन गोस्वामी ने रचा विकेटों का नया इतिहासABP News T20 Asia Cup: भारत की झूलन गोस्वामी ने रचा इतिहासLive हिन्दुस्तान Sabguru News -aapkisaheli.com सभी ७ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter