'माही' का बॉक्स ऑफिस पर भी जलवा, तोड़े शाहरुख-अक्षय की फिल्मों के रिकॉर्ड - आज तक (Sat, 01 Oct 2016)
आज तक 'माही' का बॉक्स ऑफिस पर भी जलवा, तोड़े शाहरुख-अक्षय की फिल्मों के रिकॉर्ड आज तक सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया है. भारतीय क्रिकेटर धोनी की जिंदगी पर बनी इस फिल्म ने पहले ही दिन 21.30 करोड़ रुपये की कमाई की है. संबंधित खबरें. 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड' स्टोरी का टीजर पोस्टर रिलीज · Movie Review: 'लव और लेंथ' ने बिगाड़ी 'एमएस धोनी -द अनटोल्ड स्टोरी' की फॉर्म · धोनी ने रांची में किया 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' का प्रमोशन. जी हां, यह कलेक्शन शाहरुख और अक्षय की फिल्म से कहीं ज्यादा है. बता दें कि इस साल आई शाहरुख की फिल्म 'फैन' ने पहले दिन जहां 19.20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, वहीं अक्षय की ... पहले दिन की कमाई में शाहरुख से आगे निकले धौनीLive हिन्दुस्तान धोनी की बायोपिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की अच्छी शुरूआतनवभारत टाइम्स मेरी के 'मुक्के' और मिल्खा की 'दौड़' से बड़ा निकल धोनी का 'छक्का'दैनिक जागरण प्रभात खबर -एनडीटीवी खबर -ABP News -अमर उजाला सभी १३६ समाचार लेख »
>> read more

Breaking: कंगना रनौत की ये बात सुनकर तिलमिला जाएंगे रितिक रोशन! - दैनिक जागरण (Sat, 01 Oct 2016)
दैनिक जागरण Breaking: कंगना रनौत की ये बात सुनकर तिलमिला जाएंगे रितिक रोशन! दैनिक जागरण कंगना इससे पहले भी रितिक पर इसी तरह इशारों-इशारों में ताने मार चुकी हैं। अब इंतजार रहेगा रितिक के जवाब नहले पर दहले का। मुंबई। रितिक रोशन के साथ कंगना रनौत का कोल्ड वॉर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर कंगना ने रितिक को ताना मारा है और रितिक को 43 साल का बच्चा बोला है, जो छोटी-छोटी बातों में अपने पापा को ले आता है। कंगना और रितिक के बीच लंबे अर्से से लड़ाई चल रही है। कुछ दिन पहले कंगना-रितिक विवाद पर राकेश रोशन ने कहा था कि अगर रितिक सच्चाई उजागर कर दें, तो लोग हैरान रह जाएंगे। राकेश रोशन ने ये भी कहा, कि रितिक दूसरों से अलग है। अगर कोई उसके बारे में झूठ भी फैलाता ... 43 के होकर भी बाप की मदद क्यों लेते हैं लोग कंगनाअमर उजाला सभी ३ समाचार लेख »
>> read more

तो इसलिए सनी लियोन ने नहीं दोहराया ''भाभी जी'' का डायलॉग ''सही पक‍ड़े हैं'' - प्रभात खबर (Fri, 30 Sep 2016)
प्रभात खबर तो इसलिए सनी लियोन ने नहीं दोहराया ''भाभी जी'' का डायलॉग ''सही पक‍ड़े हैं'' प्रभात खबर मुंबई: सनी लियोन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बेइमान लव' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी सिलसिले में वो फेमस टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में पहुंची, लेकिन वहां का नजारा उनके पहुंचते ही बदल गया 'जी हां' खबर पक्की है. Bollywoodlife की रिपोर्ट के अनुसार सनी लियोन ने 'भाभी जी' का फेमस डायलॉग 'सही पक‍ड़े हैं' दोहराने से इनकार कर दिया जिससे शूटिंग में एक घंटे का व्यवधान उत्पन्न हो गया. इस वाक्ये के बाद टीम ने सनी को भरपूर समझाने की कोशिश की जिसके बाद वह यह डायलॉग बोलने के लिए राजी हो गईं. सनी का कहना था कि यह डॉयलॉग उनपर फिट नहीं बैठता और दर्शकों को खराब लग सकता है. सनी लियोन ने इस डर से 'सही पकड़े हैं' बोलने से कर दिया इंकारदैनिक जागरण जब सनी बोली 'सही पकड़े हैं'News Track 'भाबीजी' के 'सही पकड़े हैं' पर सनी लियोन को क्यों हुआ ऐतराज...आज तक Samay Live -विराट पोस्ट -Chhattisgarh Khabar -inKhabar सभी १७ समाचार लेख »
>> read more

VIDEO: 'आशिकी' फेम अरिजीत सिंह की आवाज में सुनिए नवरात्रि स्पेशल गाना - Live हिन्दुस्तान (Sat, 01 Oct 2016)
Live हिन्दुस्तान VIDEO: 'आशिकी' फेम अरिजीत सिंह की आवाज में सुनिए नवरात्रि स्पेशल गाना Live हिन्दुस्तान इस दौर में रोमांटिक गानों की आवाज बन चुके 'आशिकी फेम' अरिजीत सिंह ने नवरात्रि के मौके पर एक शानदार भजन पेश की है। सोशल मीडिया यू-ट्यूब पर जारी हुई भजन के वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस भजन के बोल हैं “मैया तेरी जय जयकार…”। आमतौर पर गाए जाने भजन की तुलना में अरिजीत का वर्जन काफी अलग है और इस गीत को उन्होंने अपने अंदाज में गाया है। An error occurred. Try watching this video on www.youtube.com, or enable JavaScript if it is disabled in your browser. इसका संगीत जीत गांगुली ने दिया है जबकि इस वीडियो को परिणीता फिल्म के डायरेक्टर प्रदीप सरकार ने फिल्माया है। आपको बता दें कि ... रोमांटिक गानों के लिए मशहूर अरिजीत सिंह ने गाया माता का भजन, आपने सुना क्या?Jansatta Video: अरिजीत झगडों को छोड़ अब भजन में रमेNews Track रोमैंटिक गानों के जादूगर अरिजीत ने नवरात्रि पर गाया माता का भजन, सुनिये यहांIndia.com हिंदी सभी ४ समाचार लेख »
>> read more

मिस ना करें, 'मिर्जिया' का नया गाना 'होता है अक्सर...' - आज तक (Sat, 01 Oct 2016)
आज तक मिस ना करें, 'मिर्जिया' का नया गाना 'होता है अक्सर...' आज तक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 'मिर्जिया' की रिलीज सिर्फ एक हफ्ते दूर है और मेकर्स ने अभी फिल्म का गाना 'होता है...' रिलीज किया है. यह गाना को पंजाब की नूरां सिस्टर्स, बलूचिस्तान के अख्तर चानल और पाकिस्तान के पंजाब के सेन जहूर ने गाया है. ये गाना वेस्टर्न इंडिया फोक और इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक का मिक्सचर है. संबंधित खबरें. जुदाई का दर्द बयां करता है 'मिर्ज़िया' का गाना 'आवे रे हिचकी' · अनिल कपूर के बेटे की फिल्म 'मिर्ज्या' का पहला गाना रिलीज · अनिल कपूर के बेटे की फिल्म 'मिर्ज्या' का नया पोस्टर रिलीज. फिल्म में शंकर-एहसान-लॉय का म्यूजिक शुरू से पसंद किया जा रहा है. सायामी ने क्यों कहा हर्षवर्धन मेरे लिए हैं काफी स्पेशलJansatta Exclusive: हर्षवर्धन के मोबाइल में कैद है जुहू ब्वॉय से मिर्जा बनने का सफरदैनिक जागरण 'मिर्ज्या' की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड सितारों का जमघटNews Track Nai Dunia -Patrika -Dainiktribune -Pradesh18 Hindi सभी २२ समाचार लेख »
>> read more

मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगा दहेज उत्पीड़न और मारपीट का आरोप - ABP News (Sat, 01 Oct 2016)
ABP News मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगा दहेज उत्पीड़न और मारपीट का आरोप ABP News लखनऊ/मेरठ: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक नई मुसीबत में फंस सकते हैं. खबरों के मुताबिक उनके छोटे भाई की पत्नी ने नवाजुद्दीन सहित उनके पूरे परिवार के खिलाफ दहेज़ मांगने और दहेज न लाने पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाते हुए मुज़फ्फरनगर के बुढ़ाना थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने मामले में जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया है. Nawazuddin Siddiqui 4. 31 मई 2016 को हुई थी शादी. मूलरूप से यूपी के मुज़फ्फरनगर के बुढाना कस्बे रहने वाले मशहूर फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी का विवाह जाफराबाद दिल्ली निवासी ... भाई की बीवी बोली, एक्‍टर नवाजुद्दीन ने पेट पर मारी लात, गिराना चाहा मेरा गर्भदैनिक भास्कर दहेज उत्पीड़न केस में फंसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी...आज तक अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगे दहेज उत्पीड़न के आरोपनवभारत टाइम्स दैनिक जागरण -अमर उजाला -एनडीटीवी खबर -प्रभात खबर सभी २६ समाचार लेख »
>> read more

प्रभास का एक और कमाल , बाहुबली के कारण मिलेगा ये सम्मान - दैनिक जागरण (Sat, 01 Oct 2016)
दैनिक जागरण प्रभास का एक और कमाल , बाहुबली के कारण मिलेगा ये सम्मान दैनिक जागरण बैंकाक के मैडम तुसाद म्यूजियम में अगले साल मार्च में इस पुतले के रखा जाएगा जिसमे प्रभास बाहुबली के कास्ट्यूम में ही होंगे। मुंबई। लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड के कई सितारों से आगे निकल चुके 'बाहुबली' प्रभास को अब एक और बड़ा सम्मान मिला है। बैंकाक के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनका मोम का पुतला लगाया जा रहा है। पिछले साल आई 'बाहुबली- द बिगनिंग ' में परदे पर अपनी वीरता और एक्टिंग का कमाल दिखाने वाले प्रभास के लिए ये बड़ी उपलब्धि मानी जा सकती है। बैंकाक के मैडम तुसाद म्यूजियम में अगले साल मार्च में इस पुतले के रखा जाएगा जिसमे प्रभास बाहुबली के कास्ट्यूम में ... मैडम तुसाद संग्रहालय में लगेगी प्रभास की मोम की मूर्तिJansatta मोम हो गए बाहुबली, भारत से निकलकर पूरी दुनिया में छा गएLive हिन्दुस्तान सभी ४ समाचार लेख »
>> read more

चौतरफा हमले में घिरे सलमान - Nai Dunia (Sat, 01 Oct 2016)
Nai Dunia चौतरफा हमले में घिरे सलमान Nai Dunia मुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों को पक्ष लेना अभिनेता सलमान खान पर भारी पड़ रहा है। शिवसेना, मनसे सहित अन्य राजनीतिक दलों और बॉलीवुड कलाकारों द्वारा उन पर चौतरफा हमला शुरू हो गया है। शनिवार को सलमान पर सबसे तीखा हमला महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने किया। राज ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों ने उड़ी हमले की निंदा करने से इन्कार कर दिया है। तो हमारे कलाकारों को उनका पक्ष क्यों लेना चाहिए? उन्होंने कहा कि यदि सलमान को पाकिस्तान और वहां के कलाकारों से इतना ही प्यार है, तो उन्हें वहीं जाकर काम करना चाहिए। सलमान ने दो दिन पहले फिल्म उद्योग में काम ... 'सलमान को घर में नजरबंद रखें सलीम खान'ABP News PAK आर्टिस्ट के सपोर्ट पर BJP लीडर की सलमान को नसीहत, कहा- उन्‍हें चुप रहना चाहिए थादैनिक भास्कर सलमान खान पर अब इस बॉलीवुड सिंगर ने बोला हमला, देशभक्ति पर उठाए सवाल!दैनिक जागरण आज तक -Live हिन्दुस्तान -एनडीटीवी खबर -नवभारत टाइम्स सभी १०५ समाचार लेख »
>> read more

'बाहुबली-2' का लोगो जारी, 22 अक्टूबर को दिखेगी फिल्म की पहली झलक - एनडीटीवी खबर (Sat, 01 Oct 2016)
एनडीटीवी खबर 'बाहुबली-2' का लोगो जारी, 22 अक्टूबर को दिखेगी फिल्म की पहली झलक एनडीटीवी खबर हैदराबाद: एस.एस. राजमौली की आगामी फिल्म 'बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन' का आधिकारिक लोगो जारी कर दिया गया है. यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई 'बाहुबली : द बिगनिंग' की सीक्वल है. फिल्म के लोगो के साथ एक हैशटैग #WKKB भी जारी किया गया है, जो 'वाय कटप्पा किल्ड बाहुबली' यानी 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' के लिए है. राजमौली ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी कि फिल्म का पहला लुक अभिनेता प्रभास के जन्मदिन के एक दिन पहले यानी 22 अक्टूबर को जारी होगा. First look of Baahubali 2 the conclusion will be out on 22nd oct, a day before Prabhas' birthday#WKKBpic.twitter.com/2Fc2ifIg3a. — rajamouli ss (@ssrajamouli) September ... 'बाहुबली 2' का लोगो हुआ रिलीज...आज तक 'बाहुबली 2'' को लोगो जारी, दिसंबर तक शूटिंग पूरी होने की संभावनाप्रभात खबर प्रभास के बर्थडे पर जारी होगा 'बाहुबली-2' का फर्स्ट लुकनवभारत टाइम्स News Track -FilmiBeat Hindi -खास खबर -Webdunia Hindi सभी १४ समाचार लेख »
>> read more

किम के साथ हुई गंदी हरकत, हो गईं शर्मिंदा - Samay Live (Sat, 01 Oct 2016)
Samay Live किम के साथ हुई गंदी हरकत, हो गईं शर्मिंदा Samay Live हॉलीवुड की किम अपनी बोल्डनेस के लिए फेमस होट एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में है. लेकिन इस बार उन्हें सडक़ पर सरेआम शर्मिंदा होना पड़ा. लेकिन अपनी तस्वीरों से लोगों को हैरान करने वाली किम के साथ हाल में कुछ ऐसा हुई कि वह खुद भी इससे हैरत में पड़ गईं. दरअसल हाल ही में किम एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थीं वह अपने बॉडीगार्ड्स से घिरी हुई थीं. लेकिन उनके बॉडागार्ड्स को चकमा देते हुए विटाली सीजक नाम का एक शख्स उनके करीब आ गया. और जमीन पर बैठकर उनके बैक को चूमने की कोशिश करने लगा. तभी किम के बॉडागार्ड्स की नजर उसे शख्स पर पड़ी और उन्होंने वहीं उनकी खूब पिटाई की. किम कार्दशियन को KISS करने की कोशिश, वायरल हुई PHOTOSदैनिक भास्कर पब्लिक प्लेस पर एक शख्स ने Hollywood की Hot एक्ट्रेस किम के साथ की गंदी हरकत, बीच सड़क पर हुई शर्मिंदाJansatta किम कार्दशियां को गंदी हरकत की वजह से पब्लिक में होना पड़ा शर्मिंदा, देखें वीडियोinKhabar प्रातःकाल -Samachar Jagat -Patrika -Chhattisgarh Khabar सभी १७ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter