'हाउसफुल 3' में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीस! - Zee News हिन्दी (Sun, 20 Apr 2014)
Live हिन्दुस्तान 'हाउसफुल 3' में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीस! Zee News हिन्दी 'हाउसफुल 3' में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीस! मुंबई : अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन के साथ हास्य फिल्म 'हाउसफुल' के तीसरे संस्करण में नजर आ सकती हैं। 'हाउसफुल' के निर्माता फिल्म के तीसरे संस्करण 'हाउसफुल 3' बनाने की योजना बना रहे हैं। सीरीज की पहली फिल्म का निर्देशन साजिद खान ने किया था और फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अर्जुन रामपाल, दीपिका पादुकोण और लारा दत्ता थे। इसके सीक्वल 'हाउसफुल 2' में मूल फिल्म के कलाकार अक्षय और रितेश के अलावा जॉन अब्राहम, असिन, जैकलीन फर्नांडिस, जरीन खान, शेजांन ... 'हाउसफुल 3' का हिस्सा होंगी जैकलीनLive हिन्दुस्तान हाउसफुल-3 में होगी Jacqueline!khaskhabar.com हिन्दी जैकलीन होगी हाउसफुल-3 में!aapkisaheli.com सभी 14 समाचार लेख »
>> read more

नए टीवी कमर्शियल में रैपर के रूप में दिखेंगे रणवीर सिंह - Zee News हिन्दी (Sun, 20 Apr 2014)
p7news नए टीवी कमर्शियल में रैपर के रूप में दिखेंगे रणवीर सिंह Zee News हिन्दी मुंबई : अभिनेता रणवीर सिंह एक आगामी टीवी कामर्शियल में पहली बार अपनी गायकी का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। ड्यूरेक्स के ब्रांड एंबैसडर के रूप में नियुक्त 28 वर्षीय 'गुंडे' स्टार 23 अप्रैल को लॉंच होने वाले कामर्शियल में रैपर के रूप में दिखेंगे। रणवीर ने एक बयान में कहा, मैं साढ़े तीन साल से हिन्दी फिल्म उद्योग का हिस्सा रहा हूं, मैंने कई लुभावने ऑफर ठुकराए हैं। और अब, अंतत: विश्व के अग्रणी ब्रांड ड्यूरेक्स के लिए कामर्शियल कर रहा हूं। मैं इस अभियान के जरिए सुरक्षित सेक्स को भी बढ़ावा दूंगा और इस बारे में जागरूकता फैलाउंगा। अभिनेता फिलहाल परिणीति चोपड़ा के साथ नई फिल्म ... नए टीवी कमर्शियल के लिए रैपर बने रणवीरLive हिन्दुस्तान सभी 3 समाचार लेख »
>> read more

आर बाल्की की फिल्म की शूटिंग को लेकर नर्वस हैं बिग बी - Zee News हिन्दी (Sun, 20 Apr 2014)
Live हिन्दुस्तान आर बाल्की की फिल्म की शूटिंग को लेकर नर्वस हैं बिग बी Zee News हिन्दी आर बाल्की की फिल्म की शूटिंग को लेकर नर्वस हैं बिग बी पणजी : फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर आर बाल्की के साथ एक फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं और उनके साथ शूटिंग को लेकर वह अभी भी नर्वस महसूस कर रहे हैं। इससे पहले अमिताभ, बाल्की के साथ काम कर चुके हैं। 'चीनी कम' और 'पा' फिल्मों में बाल्की के साथ काम कर चुके 71 वर्षीय बच्चन ने आज गोवा में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू की। 'पा' फिल्म के लिए तीसरी बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा है कि आर बाल्की के साथ नई फिल्म के लिए पहले दिन की शूटिंग है। इससे नर्वस और असहज महसूस कर रहा हूं। अमिताभ ने अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कीkhaskhabar.com हिन्दी शूटिंग से पहले नर्वस हुए बिग बीShri News आर. बाल्की की अगली फिल्म की शूटिंग को लेकर नर्वस हैं बिग बीWorldnow Live हिन्दुस्तान -ABP News सभी 6 समाचार लेख »
>> read more

फिल्म '2 स्टेट्स' ने लोगों में मेरी छवि बदली : अर्जुन - Live हिन्दुस्तान (Sun, 20 Apr 2014)
Live हिन्दुस्तान फिल्म '2 स्टेट्स' ने लोगों में मेरी छवि बदली : अर्जुन Live हिन्दुस्तान 'इश्कजादे' और 'गुंडे' में एक्शन करने के बाद अर्जुन कपूर ने अपनी नई फिल्म '2 स्टेट्स' में एक प्रेमी का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उन्हें अलग रूप और अलग शैली में काम करने को मिला। अर्जुन को उम्मीद है कि धीरे-धीरे दर्शक उनके काम से निश्चिंत हो जाएंगे। अर्जुन ने शुक्रवार को यहां गैलेक्सी थिएटर में कहा, ''मैं शुक्रगुजार हूं कि लोगों ने अपने मन में बनी मेरी छवि बदल ली है। मेरा विचार है कि लोगों को हर फिल्म के साथ मेरा काम देखना चाहिए, उन्हें मुझे लेकर और ज्यादा आश्वस्त होना चाहिए।'' अर्जुन को '2 स्टेट्स' का अपना किरदार पसंद है। उन्होंने कहा, ''अभी तक की प्रतिक्रिया बताती है कि ... 2 स्टेट्स ने मेरी इमेज बदल दी: अर्जुन कपूरआईबीएन-7 फिल्म रिव्यू : 2 स्टेट्स : न भी देखें तो चलेगाएनडीटीवी खबर '2 स्टेट्स' ने अर्जुन की छवि बदलीPressnote.in प्रभात खबर सभी 67 समाचार लेख »
>> read more

मम्मी-पापा मेरे काम की करते हैं आलोचना: आलिया भट्ट - Zee News हिन्दी (Sun, 20 Apr 2014)
मम्मी-पापा मेरे काम की करते हैं आलोचना: आलिया भट्ट Zee News हिन्दी मुंबई : अदाकारा आलिया भट्ट ने कहा है कि उनकी मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट उनके काम की आलोचना करते हैं और वे उनके प्रशंसकों में से नहीं हैं। आलिया ने कहा, मुझे लगता है कि दोनों मेरे काम को लेकर आलोचनात्मक हैं। मेरे पापा शानदार फिल्मकार हैं और मां एक अदाकारा हैं। दोनों की अपनी-अपनी राय है लेकिन वे मेरी कभी सराहना नहीं करते। आलिया ने कहा कि उनकी अदाकारा-निर्देशक मां सोनी राजदान ने उनके करियर में काफी महत्वपूर्ण योगदान दिया है। आलिया ने कहा, उन्होंने मेरे करियर में बड़ी भूमिका निभाई है। वह सुनिश्चित करती हैं कि मैं स्वास्थ्य के लिहाज से ठीक भोजन करूं. और अधिक »
>> read more

रणबीर कपूर और दीपिका अब दिखाएंगे तमाशा - आईबीएन-7 (Sun, 20 Apr 2014)
आईबीएन-7 रणबीर कपूर और दीपिका अब दिखाएंगे तमाशा आईबीएन-7 मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर से धूम मचाने जा रही है। पिछले वर्ष फिल्म ये जवानी है दीवानी में रणबीर और दीपिका की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और फिल्म ने टिकट खिड़की पर जोरदार कमाई की थी। सबसे पहले यह जोड़ी वर्ष 2008 में आई फिल्म बचना ऐ हसीनो में एक साथ नजर आई थी। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली करेंगे। इम्तियाज इसके पूर्व रणबीर को रॉकस्टार जबकि दीपिका को लव आजकल ... दीपिका-रणबीर दिखाएंगे "तमाशा"khaskhabar.com हिन्दी रणबीर और दीपिका दिखाएंगे तमाशापंजाब केसरी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का तमाशाWebdunia Hindi Nai Dunia सभी 8 समाचार लेख »
>> read more

सनी लियोनी के नक्शे-कदम पर दीपिका, बनेंगी 'बेबी डॉल' - ABP News (Sun, 20 Apr 2014)
ABP News सनी लियोनी के नक्शे-कदम पर दीपिका, बनेंगी 'बेबी डॉल' ABP News मुंबई: हाल ही में रीलीज़ हुई सनी लियोनी की फिल्म 'रागिनी एमएमएस2' के गाने बेबी डॉल से मशहूर हुई सिंगर हैं कनिका कपूर की आवाज में इस फिल्म में सनी लियोनी पर बेबी डॉल गाना फिल्माया गया था जो दर्शकों को बेहद पसंद आया था. कनिका कपूर, सनी के बाद अब दीपिका पादुकोण भी दूसरी बेबी डॉल बनाने जा रही हैं. बताया जाता है फराह खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में दीपिका पादुकोण पर एक आईटम नंबर फिल्माया गया है. इस फिल्म में दीपिका एक बार डांसर का किरदार निभा रही है. कनिका कपूर का कहना है कि यह गाना सनी पर फिल्माये गए गाने बेबी डॉल से भी अधिक धूम मचायेगा. डिंपल गर्ल दीपिका बनेंगी बेबी डॉलShri News सनी के बाद अब दीपिका बनेंगी 'बेबी डॉल'Live हिन्दुस्तान सनी के बाद अब डिंपल गर्ल बनेंगी "बेबी डॉल"Patrika Oneindia Hindi -आईबीएन-7 -Sahara Samay सभी 15 समाचार लेख »
>> read more

कई बॉलीवुड स्टार्स के बाद अब मोदी को विवेक ओबेरॉय का समर्थन - दैनिक भास्कर (Sun, 20 Apr 2014)
प्रभात खबर कई बॉलीवुड स्टार्स के बाद अब मोदी को विवेक ओबेरॉय का समर्थन दैनिक भास्कर मुंबई। कुछ बॉलीवुड स्टार्स ने हाल ही में धर्मनिरपेक्ष प्रत्याशी को वोट देने की मांग की। इसके बाद विवेक ओबेरॉय और मधुर भंडारकर सहित कुछ दूसरे कलाकार भी अब खुलकर बीजेपी से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के समर्थन में आ गए हैं। भंडारकर ने कहा कि धर्मनिरपेक्ष उम्मीदवार को वोट देने की लोगों की अपील ने उन्हें खुलकर मोदी का समर्थन करने को मजबूर किया है। वहीं पहली बार चुनावी रंग में रंगते हुए बॉलीवुड के कलाकार अंजुम राजबाली ने धर्मनिरपेक्ष व्यक्ति को वोट देने को कहा, जिसका महेश भट्ट, नंदिता दास, जोया अख्तर, कबीर खान, इम्तियाज अली, विजय कृष्ण आचार्य, गायक शुभा ... मोदी के समर्थन में उतरे ओबरॉय-भंडारकरShri News मोदी के समर्थन में खुलकर सामने आए बॉलीवुड कलाकारRajasthan Patrika मोदी के समर्थन में खुलकर आए विवेक ओबरॉय और मधुर भंडारकरABP News Zee News हिन्दी -Palpalindia सभी 7 समाचार लेख »
>> read more

'कमीने' के सीक्वल में काम कर सकते हैं शाहिद - Live हिन्दुस्तान (Sun, 20 Apr 2014)
Live हिन्दुस्तान 'कमीने' के सीक्वल में काम कर सकते हैं शाहिद Live हिन्दुस्तान बॉलवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म 'कमीने' के सीक्वल में काम कर सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि जानेमाने फिल्मकार विशाल भारद्वाज अपनी सुपरहिट फिल्म 'कमीने' का सीक्वल 'महाकमीने' बनाने जा रहे हैं। वर्ष 2009 में प्रदर्शित फिल्म 'कमीने' में शाहिद कपूर के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभायी थी। कमीने में शाहिद कपूर ने डबल रोल किया था। शाहिद कपूर इन दिनों विशाल भारद्वाज की ही फिल्म 'हैदर' में काम कर रहे हैं। 'हैदर' की कहानी शेक्सपियर के उपन्यास हेमलेट पर आधारित है। 'हैदर' में शाहिद कपूर के अलावा श्रद्धा कपूर, तब्बू और इरफान खान की मुख्य ... 'कमीने' के बाद अब 'महाकमीने' बनेंगे शाहिदआईबीएन-7 अब 'कमीने' नहीं 'महा कमीने' बनेंगे शाहिदShri News महा कमीना बनेंगे शाहिद!प्रभात खबर दैनिक जागरण सभी 6 समाचार लेख »
>> read more

राष्ट्रपति ने बिग बी संग देखी 'भूतनाथ रिटर्न्स' - इकनॉमिक टाइम्स (Sun, 20 Apr 2014)
इकनॉमिक टाइम्स राष्ट्रपति ने बिग बी संग देखी 'भूतनाथ रिटर्न्स' इकनॉमिक टाइम्स लोकसभा चुनावों की हलचल के बीच राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने राष्ट्रपति भवन में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फिल्म 'भूतनाथ रिटर्न्स' देखी। बिग बी ने इस फिल्म में एक ऐसे भूत की भूमिका निभाई है, जो देश को भ्रष्टाचार और अन्य बुराइयों से छुटकारा दिलाने के लिए चुनावी मैदान में पहुंचता है। इन दिनों क्योंकि देश भर में चुनाव चल रहे हैं, ऐसे में इस फिल्म का इस समय रिलीज़ होना मतदाताओं को जागरूक बनाने का एक प्रयास भी है। यह फिल्म दर्शकों को वोटिंग का महत्व समझाते हुए मजबूत संदेश देती है। राष्ट्रपति संग अपनी फिल्म देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा, 'यह मेरे लिए सम्मान की ... राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने देखी 'भूतनाथ रिटर्न्स'दैनिक भास्कर राष्ट्रपति ने अमिताभ के साथ देखी भूतनाथ रिटर्न्सप्रभात खबर अमिताभ बच्चान को सामने देखना या राष्ट्रपति भवन में उनकी नई फिल्म देखना उत्साहजनक...aapkisaheli.com पंजाब केसरी -दैनिक जागरण सभी 38 समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter