कबाली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन कमाए 250 करोड़ ! - दैनिक जागरण (Sat, 23 Jul 2016)
दैनिक जागरण कबाली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन कमाए 250 करोड़ ! दैनिक जागरण निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन सिर्फ तमिलनाडु में ही 100 करोड़ रुपए की कमाई की। नई दिल्ली। मेगास्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म "कबाली" ने शुक्रवार को रिलीज के पहले ही दिन देश में रिकॉर्ड 250 करोड़ रुपए की कमाई की। इसका दावा फिल्म निर्माता ने किया। ये तो रहा सिर्फ भारत में कमाई का दावा। अगर पूरी दुनिया की बात करें तो इस फिल्म ने 350 करोड़ के आंकड़ेे को छू लिया है। जी हां, निर्माताओं के मुताबिक इस फिल्म ने दुनिया के अन्य देशों में करीब 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। जारी बयान के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन सिर्फ तमिलनाडु में ही 100 ... पूरे देश पर चला 'कबाली' का जादू, पहले दिन की कमाई ने तोड़े सारे रिकॉर्डआईबीएन-7 कबाली ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स, पहले दिन इंडिया में कमाए 250 करोड़दैनिक भास्कर माइंड इटः 'कबाली' ने ध्वस्त किए सारे रेकॉर्डनवभारत टाइम्स Jansatta -Samay Live -EenaduIndia Hindi सभी ८ समाचार लेख »
>> read more

आइटम नंबर में दिखेगा, कैटरीना के मांथे पर सिंदूर और सिद्धार्थ का बिंदास अंदाज - प्रभात खबर (Sat, 23 Jul 2016)
प्रभात खबर आइटम नंबर में दिखेगा, कैटरीना के मांथे पर सिंदूर और सिद्धार्थ का बिंदास अंदाज प्रभात खबर मुंबई : फेसबुक पर कैटरीना कैफ ने कुछ तस्वीरें साझा की. फेसबुक पर ये तस्वीरें धमाल मचा रही है. इन तस्वीरों के माध्यम से उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म बार- बार देखो का प्रमोशन शुरू कर दिया है. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी लेकिन इसकी चर्चा अभी से शुरू हो गयी है. इस फिल्म में एक आइटम नंबर काला चश्मा फिल्माया गया है. इस गाने में कैटरीना का एक अलग अंदाज देने को मिलेगा. एक तो कैटरीना इस तस्वीर में सिंदूर लगाये हुए नजर आ रही है ऊपर से काले चश्मे ने इस पूरे गाने को लेकर एक सस्पेंश खड़ा कर दिया है. कैटरीना के दिवाने इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस गाने में कैटरीना के साथ ... 'काला चश्मा 2.0' पार्टी स्टार्टर है : करण जौहरABP News कैटरीना की 'बार-बार देखो' के ट्रेलर से पहले आएगा गाना 'काला चश्मा'Live हिन्दुस्तान #UffPic...लाल सिंदूर में कैटरीना और गोरे मुखड़े पर काला चश्माFilmiBeat Hindi खास खबर -Arre Chintu -Catch हिन्दी -बॉलीवुड भास्कर सभी १७ समाचार लेख »
>> read more

CUTE PHOTO: जब रितिक ने दोनों बेटों के साथ लगाए Push-Ups - Live हिन्दुस्तान (Sat, 23 Jul 2016)
Live हिन्दुस्तान CUTE PHOTO: जब रितिक ने दोनों बेटों के साथ लगाए Push-Ups Live हिन्दुस्तान बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन अपने बेटों रियान और रिद्दान के बेहद करीब हैं। वह अकसर उनके साथ वक्त बिताते देखे जाते हैं। इस बार रितिक ने बेटों के साथ वर्कआउट करने के दौरान Push-Ups लगाए। यह खूबसूरत तस्वीर रितिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, 'हम अभी उस स्टेज पर जहां ये हर उस चीज की नकव करते हैं जो मैं करता हूं। अच्छा मजेदार है ये। #athletic mornings #no time like the present ' बता दें कि रितिक फिलहाल अपनी आने वाली पीरियड ड्रामा फिल्म मोहनजोदड़ो की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रितिक के अलावा पूजा हेगड़े और कबीर बेदी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग ... रितिक ने अपने बेटो संग किया कुछ ऐसा की......News Track सभी २ समाचार लेख »
>> read more

ढिशूम के प्रमोशन के लिए नोएडा में महाधमाल करेंगे वरुण धवन - आज तक (Sat, 23 Jul 2016)
आज तक ढिशूम के प्रमोशन के लिए नोएडा में महाधमाल करेंगे वरुण धवन आज तक वरुण धवन, जॉन अब्राहम और जैक्लिन फर्नांडिस की फिल्म 'ढिशूम' अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है और फिल्म को लेकर जबरदस्त प्रचार चल रहा है. फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर के खो जाने और उसे ढूंढने की है. संबंधित खबरें. कपिल शर्मा के शो में वरुण बने ताहेर शाह · 'झलक दिखला जा 9' में वरुण या रणवीर की हो सकती है एंट्री · वरुण धवन के बर्थडे पर जानें ये 10 खास बातें. नोएडा में एक क्रिकेट मैच का आयोजन फिल्म के प्लॉट को ध्यान में रखते हुए फिल्म की टीम ने नोएडा में एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया है. इसके तहत खोए हुए क्रिकेट खिलाड़ी को छात्रों, मीडिया और वीवीआइपी के सामने क्रिकेट फील्ड पर ... 'ढिशूम' के नए पोस्टर में ऐसे नजर आए वरुण, जैकलिन और जॉनNai Dunia कपिल की नानी के साथ वरुण ने किया रोमांसपलपल इंडिया #Fever: तीन सुपरस्टार्स एक साथ....थियेटर में होने लगा धमाकाFilmiBeat Hindi द सिविलियन सभी ११ समाचार लेख »
>> read more

लंदन से लौटकर एयरपोर्ट पर भीड़ में घिरीं ऐश, मां के साथ हुआ ये हादसा! - Live हिन्दुस्तान (Sat, 23 Jul 2016)
Live हिन्दुस्तान लंदन से लौटकर एयरपोर्ट पर भीड़ में घिरीं ऐश, मां के साथ हुआ ये हादसा! Live हिन्दुस्तान बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन गुरुवार को लंदन से छुट्टियां मनाने के बाद मां वृंद्रा राय और बेटी आराध्या के साथ मुंबई लौटीं। एयरपोर्ट से बाहर निकल रही ऐश्वर्या की मां मुंह के बल जमीन पर गिर गईं। इस दौरान मीडिया पर्सन और उनके बॉडीगार्ड के बीच हुई धक्का-मुक्की हुई। लंदन से लौटीं ऐश्वर्या को देख मीडिया पर्सन्स में उनकी फोटो क्लिक करने की अफरा-तफरी मच गईं। ऐश्वर्या-आराध्या की फोटो करीब से खिंचने की होड़ में एक कैमरामेन आगे बढ़ा, जिसे उनके बॉडीगार्ड ने धक्का देकर पीछे किया। बॉडीगार्ड द्वारा कैमरामेन के हटाए जाने के बाद उसका बैलेंस बिगड़ा। ऐसे में उस कैमरामेन का ... एयरपोर्ट पर भीड़ से घिरीं ऐश्वर्या, मां को लगी चोटSamay Live ऐश्वर्या राय की मां एयरपोर्ट पर धक्का लगने से गिरींआज तक एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या की माँ के साथ हुआ हादसाविराट पोस्ट Sanjeevni Today -प्रभात खबर -Patrika -आईबीएन-7 सभी १९ समाचार लेख »
>> read more

दीपिका के साथ सगाई के सवाल पर रणवीर ने दिया ये जवाब, आप जरूर पढ़ें - Rajasthan Patrika (Sat, 23 Jul 2016)
Rajasthan Patrika दीपिका के साथ सगाई के सवाल पर रणवीर ने दिया ये जवाब, आप जरूर पढ़ें Rajasthan Patrika आपको बता दें हाल ही में दीपिका अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से मिलने ए दिल मुश्किल के सेट पर पहुंची। जहां उन्होंने एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताया। Related News. दीपिका ने तोड़ी अपनी सगाई और प्रेग्‍नेंसी की खबरों पर चुप्पी · दीपिका का दिल तोड़ इस अभिनेत्री के चक्कर में हैं रणवीर सिंह! रणवीर के लिए धड़कता है इस खूबसूरत लेखिका का दिल, दिल ही दिल में मान बैठी हैं पति. जयपुर। फिल्म जगत के गलियारो में एक तरह हाल में रिलीज हुई फिल्मों की गॉसिप है तो दूसरी तरह सबसे हॉट कपल दीपिका-रणवीर सिंह सुर्खियों में है। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म मदारी की स्क्रीनिंग में पहुंचे ... दीपिका से सगाई व शादी के सवाल पर भड़के रणवीर, जानिए क्या कहाPatrika मदारी की विशेष स्क्रीनिंग में आए रणवीर, शादी की अफवाहों पर पत्रकारों से बोले- अच्छे सवाल कीजिएSamay Live दीपिका से शादी की बात पर खफा हो गए रणवीरNai Dunia Sanjeevni Today -दैनिक भास्कर -FilmiBeat Hindi -आज तक सभी ५३ समाचार लेख »
>> read more

फीमेल फ्रेंड के साथ गोवा में मस्ती करते दिखे अरबाज खान, देखें PICS - ABP News (Sat, 23 Jul 2016)
ABP News फीमेल फ्रेंड के साथ गोवा में मस्ती करते दिखे अरबाज खान, देखें PICS ABP News बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान काफी समय से अपनी पत्नी मलाइका के साथ तलाक की खबरों को लेकर सु्र्खियों में हैं. कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अरबाज खान अपनी एक फीमेल दोस्त के साथ गोवा में पार्टी करते दिखे हैं. आगे देखिए तस्वीरें. arbaaz2. ईद के समय जब मलाइका और अरबाज की एक साथ तस्वीरें सामने आईँ तो ऐसा लगा कि इनके बीच की दूरियां मिट गई हैं. लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है. - - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -. arbaaz3jpg. अरबाज की इस दोस्त का नाम नाम येलो मेहरा है और ये मॉडल और शेफ हैं. आगे देखिए और भी तस्वीरें. arbaaz4.jpg. इन तस्वीरों की सोशल मीडिया पर इन ... गोवा में किस लड़की के साथ छुट्टियां मना रहे हैं अरबाज खान...आज तक अरबाज की जिंदगी में आई नई लड़की?Samay Live गोवा में ये किस लड़की के साथ छुट्टियां मना रहे हैं अरबाज खान ? SEE PICप्रभात खबर नवभारत टाइम्स -विराट पोस्ट -खास खबर -प्रातःकाल सभी १७ समाचार लेख »
>> read more

दो साल के लंबे ब्रेक के बाद लौट रहे हैं अभय देओल, यहां जानिए उनके करियर की पूरी कहानी - Rajasthan Patrika (Sat, 23 Jul 2016)
Rajasthan Patrika दो साल के लंबे ब्रेक के बाद लौट रहे हैं अभय देओल, यहां जानिए उनके करियर की पूरी कहानी Rajasthan Patrika बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'हैप्पी भाग जायेगी' उनके करियर के लिये बेहद अहम फिल्म है। अभय ने वर्ष 2005 में इम्तियाज अली की फिल्म 'सोचा ना था' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। Related News. जयपुर। बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'हैप्पी भाग जायेगी' उनके करियर के लिए बेहद अहम फिल्म है। अभय ने वर्ष 2005 में इम्तियाज अली की फिल्म 'सोचा ना था' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद अभय ने 'देव डी', 'ओए लकी लकी ओए', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के लिए जमकर तारीफें बटोरी थीं। इसके बाद अभय देओल का करियर थम सा गया। लगभग दो सालों के ... डायना पेंटी मजाकिया हैं: अभय देओलABP News देखें डायना पेंटी की 'हैप्‍पी भाग जायेगी'' का ट्रेलर, नहीं रोक पायेंगे अपनी हंसीप्रभात खबर 'हैप्पी भाग जाएगी' का ट्रेलर देख नहीं रुकेगी आपकी हंसीनवभारत टाइम्स Patrika -आज तक -Pradesh18 Hindi -विराट पोस्ट सभी २६ समाचार लेख »
>> read more

इरफान खान बेहतरीन कलाकार: रणवीर - ABP News (Sat, 23 Jul 2016)
ABP News इरफान खान बेहतरीन कलाकार: रणवीर ABP News मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह ने इरफान खान की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह बेहतरीन कलाकार हैं और उन्होंने फिल्म 'मदारी' में अपना बेहतरीन काम किया है. रणवीर ने फिल्म की स्क्रीनिंग पर कहा, “यह हिंदी सिनेमा के लिए महत्वपूर्ण और अद्भुत है. वह बेहतरीन कलाकार हैं. इस फिल्म ने मुझे अंदर से हिला दिया.” उन्होंने कहा, “इरफान साहब दुनिया के महानतम कलाकारों में से एक के रूप में प्रसिद्ध हैं. उनके बारे में कुछ नहीं कहना ही बेहतर होगा, क्योंकि उनका काम बोलता है.” उन्होंने फिल्म 'मदारी' के टैगलाइन 'देश सो रहा है' को 'उचित' करार दिया और कहा कि ऐसा काफी सोच-विचारकर तय किया गया. उन्होंने कहा ... रिव्यू: पढ़ें कैसी है इरफान खान की 'मदारी'आईबीएन-7 'मदारी' से काफी खुश हैं इरफान खान, बॉलीवुड के दिग्गज कर रहे हैं फिल्म की तारिफएनडीटीवी खबर 'मदारी' ने पहले दिन कमाए 4.54 करोड़ रुपयेPradesh18 Hindi Webdunia Hindi -नवभारत टाइम्स -प्रभात खबर -Samachar Jagat सभी ३१ समाचार लेख »
>> read more

'किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार....' के गायक मुकेश की बड़ी बातें - ABP News (Fri, 22 Jul 2016)
ABP News 'किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार....' के गायक मुकेश की बड़ी बातें ABP News सुरीली आवाज़ और सुरों के सरताज मुकेश की आवाज़ की दीवानगी आज भी कम नही हुई है. दिल्ली के रहने वाले मुकेश का जन्म 22 जुलाई, 1923 को हुआ था. मुकेश के पिता जोरावर चंद्र माथुर पेशे से इंजीनियर थे. मुकेश उनके 10 बच्चों में छठे नंबर पर थे. उन्होंने दसवीं तक पढ़ाई कर पीडब्लूडी में नौकरी शुरू की थी. लेकिन उनकी किस्मत ने उन्हे मायानगरी मुंबई पहुंचा दिया. मुकेश को कुंदल लाल सहगल के गाने खास तौर से पसंद थे. अपने साथियों के बीच वो सहगल के गाने गाया करते थे. मुकेश ने अपना सफर 1941 में शुरू हुआ. फिल्म 'निर्दोष' में मुकेश ने अदाकारी करने के साथ-साथ गाने भी खुद गाए. इसके अलावा, उन्होंने ... बॉलीवुड के दिग्गज गायक को गूगल-डूडल ने दी श्रद्धांजलिआज तक 'मैं पल दो पल का शायर हूं...'बीबीसी हिन्दी Google ने डूडल बनाकर गायक मुकेश को याद कियाPradesh Today आईबीएन-7 -Live हिन्दुस्तान -दैनिक भास्कर -Jansatta सभी ३२ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter