देखें, 63वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में दिखा बॉलीवुड का जलवा - आईबीएन-7 (Tue, 03 May 2016)
आईबीएन-7 देखें, 63वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में दिखा बॉलीवुड का जलवा आईबीएन-7 राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने मंगलवार को 63वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में पुरस्कार वितरित किए। इस बार के समारोह में हिन्दी फिल्मों और सितारों का जलवा रहा। आगे तस्वीरों से जानें, किसे मिला कौन सा अवॉर्ड। 73 साल के बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को 'पीकू' के बेस्ट एक्टर का पुरस्कार दिया गया। उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार के तौर पर रजत कमल और 50,000 रुपए दिए गए। अमिताभ का यह चौथा राष्ट्रीय पुरस्कार है। उन्होंने 1990 में 'अग्निपथ', 2005 में 'ब्लैक' और 2009 में 'पा' के लिए यह पुरस्कार जीता था। 29 साल की अभिनेत्री कंगना रानौत को फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्से' के ... मनोज कुमार को मिला 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड', राष्ट्रपति का किया चरण स्पर्शएनडीटीवी खबर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित हुए अमिताभ बच्चन और कंगना रानौतZee News हिन्दी फाल्के अवॉर्ड लेने पहुंचे मनोज कुमार आज तक से बोले- जल्द फिल्म लेकर आऊंगाआज तक नवभारत टाइम्स -अमर उजाला -Webdunia Hindi -खास खबर सभी १६ समाचार लेख »
>> read more

मेरी सफलता ही विवाद का जवाब है: कंगना - Live हिन्दुस्तान (Tue, 03 May 2016)
Live हिन्दुस्तान मेरी सफलता ही विवाद का जवाब है: कंगना Live हिन्दुस्तान फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए मंगलवार का दिन बेहद खास रहा। अपने फिल्मी करियर का तीसरा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त कर उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी सशक्त मौजूदगी का अहसास सभी को करा दिया। इस मौके पर उन्होंने रितिक रोशन के साथ पिछले कुछ दिनों से चल रहे विवाद पर बेबाकी से मीडिया से बात की। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने अपने साथ जुड़े हालिया विवादों पर कहा कि उनकी सफलता ही तमाम विवादों का जवाब है। उन्होंने कहा कि अगर कोई महिला बेहद सफल है तो उसे टोना-टोटका करने वाली बताकर नीचा दिखाया जाता है। कंगना ने कहा, मैं अपनी संतुष्टि के लिए काम करती ... मुझे कोई डायन कहे या मनोरोगी, फर्क नहीं पड़ता: कंगनादैनिक जागरण मनोरोगी या डायन कहलाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता: कंगनाPatrika 'वेश्या' कहलाने से कोई गुरेज नहींः कंगना रनौतनवभारत टाइम्स Pradesh18 Hindi -Jansatta -News Track -एनडीटीवी खबर सभी २० समाचार लेख »
>> read more

बॉक्स ऑफिस पर जमी श्रद्धा-टाइगर की 'बागी', सोमवार तक कमाए 45 करोड़ - Live हिन्दुस्तान (Tue, 03 May 2016)
Live हिन्दुस्तान बॉक्स ऑफिस पर जमी श्रद्धा-टाइगर की 'बागी', सोमवार तक कमाए 45 करोड़ Live हिन्दुस्तान बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज फिल्म 'बागी' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म ने भारत में सोमवार तक 45.30 करोड़ रुपए की कमाई की है। #Baaghi continues to FLY HIGH, even on crucial Mon... Fri 11.94 cr, Sat 11.13 cr, Sun 15.51 cr, Mon 6.72 cr. Total: 45.30 cr. India biz. — taran adarsh (@taran_adarsh) May 3, 2016. श्रद्धा कपूर कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अच्छी कमाई हर बार और ज्यादा बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है। 'बागी' 29 अप्रैल को प्रदर्शित हुई थी। श्रद्धा की पिछली दो फिल्मों-'एक विलेन' और 'एबीसीडी 2' ने भी अच्छी कमाई की थी। श्रद्धा इससे रोमांचित हैं। उनका कहना ... पहले हफ्ते में 'बागी' की अच्छी कमाईनवभारत टाइम्स बॉक्स ऑफिस पर 'फैन' से बेहतर साबित हुआ 'बागी'Nai Dunia 'बागी' ने अपने पहले वीकएंड पर की शानदार कमाईKhabar IndiaTV Rajasthan Patrika -खास खबर -India.com हिंदी -sabguru news (प्रेस विज्ञप्ति) सभी १९ समाचार लेख »
>> read more

VIDEO: रजनीकांत हिट, 80 लाख बार देखा गया ''कबाली'' का टीजर - प्रभात खबर (Tue, 03 May 2016)
प्रभात खबर VIDEO: रजनीकांत हिट, 80 लाख बार देखा गया ''कबाली'' का टीजर प्रभात खबर सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी गैंगस्‍टर फिल्‍म 'कबाली' अपने फैंस के बीच धमाल मचा रही है. फिल्‍म का टीजर 29 अप्रैल को जारी हुआ था और मात्र तीन दिनों में ही इसे 80 लाख बार देखा जा चुका है. रजनीकांत एकबार फिर अपने एक्‍शन अवतार में नजर आ रहे हैं. उनकी इंट्री बहुत ही शानदार लग रही है और उनके किरदार को कबाली नाम से परिचित कराया गया है. रविवार को टीजर रिलीज होते ही ट्विटर पर #KabaliTeaser ट्रेंड करने लगा था. वहीं इस वीडियो के एक हिस्‍से में रजनीकांत से पूछा जाता है कि आप गैंगस्‍टर कैसे बनें. इसका वे कुछ जवाब नहीं देते और हंसते है. उनकी यह मुस्‍कुराहट फैंस को दीवाना करने के लिए काफी है. OMG: सिर्फ तीन दिनों में 80 लाख बार देखा गया 'कबाली' का यह टीजरएनडीटीवी खबर WATCH:छा गया रजनीकांत की 'कबाली' का टीजर, 78 लाख बार देखा गयादैनिक जागरण रजनीकांत के कट आउट की पूजा कर उसे दूध भरे मटकों से नहलाया जाता है.....News Track आज तक -Sanjeevni Today -आईबीएन-7 -बीबीसी हिन्दी सभी ३५ समाचार लेख »
>> read more

अभिनेत्री नहीं डॉक्टर बनना चाहती थीं नरगिस - Live हिन्दुस्तान (Tue, 03 May 2016)
Live हिन्दुस्तान अभिनेत्री नहीं डॉक्टर बनना चाहती थीं नरगिस Live हिन्दुस्तान हिंदी फिल्मों की मशहूर अदाकारा नरगिस ने लगभग चार दशक तक अपने बहुआयामी अभिनय से दर्शकों को चमत्कृत किए रखा लेकिन वह बचपन के दिनों में अभिनेत्री नहीं डॉक्टर बनना चाहती थीं। कलकत्ता (अब कोलकाता) शहर में एक जून 1929 को जन्मी कनीज फातिमा राशिद उर्फ नरगिस के घर में मां जद्दन बाई के अभिनेत्री और फिल्म निर्माता होने के कारण फिल्मी माहौल था। इसके बावजूद बचपन में नरगिस की अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं थी। उनकी तमन्ना डॉक्टर बनने की थी जबकि उनकी मां चाहती थीं कि वह अभिनेत्री बनें। एक दिन उनकी मां ने उनसे स्क्रीन टेस्ट के लिए फिल्म निर्माता एवं निर्देशक महबूब खान के ... पुण्यतिथि : अदाकारा नहीं डॉक्टर बनना चाहती थी नरगिसaapkisaheli.com Video: अभिनेत्री नहीं डॉक्टर बनना चाहती थी नरगिसRajasthan Patrika मशहूर अदाकारा नरगिस बनना चाहती थी डॉक्टरSamachar Jagat सभी ११ समाचार लेख »
>> read more

दीपिका, कैट से कम नहीं साउथ एक्ट्रेसेस की फीस, कोई 3 तो कोई लेता है 2Cr - बॉलीवुड भास्कर (Tue, 03 May 2016)
बॉलीवुड भास्कर दीपिका, कैट से कम नहीं साउथ एक्ट्रेसेस की फीस, कोई 3 तो कोई लेता है 2Cr बॉलीवुड भास्कर भास्कर नेटवर्क. हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस के मामले में साउथ एक्ट्रेसेस भी काफी आगे हैं। इनकी फीस जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे, क्योंकि पैसों के मामले में ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती हैं। अगर बात करें टॉप टेन एक्ट्रेसेस की तो इस लिस्ट में पहला नाम नयनतारा का है जो एक फिल्म के लिए ढाई से 3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। प्रभुदेवा से रहा रिलेशन... साल 2008 में नयनतारा ने शादीशुदा प्रभुदेवा से डेटिंग शुरू की। इस रिलेशन को आगे बढ़ान के लिए प्रभुदेवा ने अपनी पहली वाइफ लता को तलाक दे दिया, लेकिन अफसोस की नयनतारा और प्रभुदेवा का रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका और साल 2012 ... बॉलीवुड में नहीं चला साउथ का जादू, तृषा, तमन्ना सहित ये 10 एक्ट्रेस हुईं फेलदैनिक भास्कर सभी २ समाचार लेख »
>> read more

कबीर की फिल्‍म में नहीं होंगे सलमान-दीपिका, जानें क्‍यों ? - प्रभात खबर (Tue, 03 May 2016)
प्रभात खबर कबीर की फिल्‍म में नहीं होंगे सलमान-दीपिका, जानें क्‍यों ? प्रभात खबर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके साथ हर अभिनेत्री स्‍क्रीन शेयर करना चाहती है. बॉलीवुड गलियारों से खबरें आ रही थी कि जल्‍द ही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सलमान पर्दे पर रोमांस करते नजर आयेंगे. लेकिन दीपिका ने कबीर खान निर्देशित इस फिल्‍म में काम करने से इनकार कर दिया है. पिछले कई दिनों से यह खबर सुर्खियों पर थी कि पहली बार ये दोनों कलाकार स्‍क्रीन साझा करेंगे. दरअसल दीपिका को फिल्‍म में दिया गया किरदार पसंद नहीं आया है बस इसीलिए उन्‍होंने इस फिल्‍म को करने से इनकार कर दिया. आपको बता दें कि पहले 'सुल्‍तान' के लिए भी दीपिका को ही चुना गया था लेकिन ... सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी दीपिका पादुकोणआज तक जानें क्‍यों सलमान के साथ वाली फिल्‍म में दीपिका ने काम करने से किया इंकारInext Live स्मार्ट..ग्लैमरस..खूबसूरत..हर अदा इस एक्ट्रेस में !FilmiBeat Hindi Samay Live -Catch हिन्दी -विराट पोस्ट -India.com हिंदी सभी १६ समाचार लेख »
>> read more

जानें, कैसे मोहब्बत से नफरत में बदल गया कंगना-अध्ययन का रिश्ता! - आईबीएन-7 (Tue, 03 May 2016)
आईबीएन-7 जानें, कैसे मोहब्बत से नफरत में बदल गया कंगना-अध्ययन का रिश्ता! आईबीएन-7 बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना को लेकर उनके पूर्व प्रेमी अध्ययन सुमन ने कई खुलासे किए हैं, उन्होंने कंगना पर काला जादू तक करने का आरोप लगाया है। आज भले ही कंगना अध्ययन साथ नहीं है, लेकिन एक दौर था जब दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार थे। हम आपको बताते हैं एक लव स्टोरी कैसे हेट स्टोरी में बदल गई। 2008 में दोनों पहली मुलाकात के बाद ही अच्छे दोस्त बन गए और कंगना अध्ययन के घर भी आने लगीं। अध्ययन के पिता शेखर सुमन के मुताबिक दोनों के रिश्ते से मुझे कोई ऐतराज नहीं था, लेकिन पहले जो कंगना एक डिसेंट सी लड़की दिखती थीं, वो अलग ही लगने लगीं। धीरे-धीरे अध्ययन के व्यवहार में बदलाव ... शेखर सुमन ने माना कंगना ने अध्ययन पर आजमाया काला जादूआज तक कंगना रनौत पर गंभीर आरोप, 'खाने में मिलाती थी खून'Webdunia Hindi कंगना विवाद: अध्ययन के सपोर्ट में आए पिता शेखर व माँ अलका, कहा......News Track Nai Dunia -खास खबर -Samachar Jagat -PuriDunia.Com | Hindi News & Features सभी १३ समाचार लेख »
>> read more

फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' के सीक्वल में भी वरुण और आलिया - एनडीटीवी खबर (Tue, 03 May 2016)
एनडीटीवी खबर फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' के सीक्वल में भी वरुण और आलिया एनडीटीवी खबर मुंबई: निर्माता करण जौहर ने वरुण धवन और आलिया भट्ट की हिट फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के सीक्वल की घोषणा कर दी है। इस सीक्वल का नाम है 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'। इस फिल्म में भी वरुण धवन और अलिया भट्ट लीड रोल में रहेंगे। करण जौहर ने ट्विटर पर फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की घोषणा की और इसका पहला लुक भी जारी किया। लुक और टाइटल से साफ नजर आता है कि 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' भी 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' की तरह हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी होगी। करण ने इस फिल्म के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारी लव फ्रेंचाइजी का ये है दूसरा हिस्सा, जिसमें वरुण और आलिया ... First Look: 'बदरीनाथ की दुल्हनिया' से आलिया वरुण की वापसीआज तक FIRST LOOK: 'बदरीनाथ की दुल्हनियां' में रोमांस करेंगे वरुण-आलियाRajasthan Patrika सीक्वल : बद्रीनाथ की दुल्हनिया के रूप मेंखास खबर FilmiBeat Hindi -नवभारत टाइम्स -aapkisaheli.com सभी १३ समाचार लेख »
>> read more

राजनीति में अशुभ लोगों के आने से पड़ रहा सूखा,अकाल : लालू - Samay Live (Tue, 03 May 2016)
Samay Live राजनीति में अशुभ लोगों के आने से पड़ रहा सूखा,अकाल : लालू Samay Live लालू प्रसाद यादव ने कहा कि इस बार सत्ता में अशुभ लोग आ गए है, इसी कारण कहीं अकाल तो कहीं सूखा पड़ रहा है. लालू यादव ने इस बार उन्होंने पीएम मोदी सहित, रामदेव, सीएम केजरीवाल, और श्रीश्री रविशंकर को पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस बार सत्ता में अशुभ लोग आ गए है, इसी कारण कहीं अकाल तो कहीं सूखा पड़ रहा है. ये बातें लालू ने रेवारी के एक लॉ कॉलेज के दीक्षांत समारोह के दौरान कहीं. उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि वे कहते हैं कि उन्होंने उन्हें जबरदस्ती गले लगा लिया. वे क्या मुंबई की हिरोइन हैं जो हमने खींचकर गले लगा लिया. गौरतलब है कि ... केजरीवाल फिल्म की हीरोइन नहीं कि गले लगाऊं : लालू यादवदैनिक भास्कर लालू बोले, केजरीवाल कोई फिल्म की हिरोइन नहीं कि गले लगाऊंप्रभात खबर 'केजरीवाल मुंबई की हीरोइन नहीं कि उन्हें जबरदस्ती गले लगाऊं'Pradesh18 Hindi Inext Live -Patrika -पलपल इंडिया -पंजाब केसरी सभी २४ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter