15 अगस्त को रिलीज होगा ऐश्वर्या राय की 'जज्बा' का ट्रेलर - Live हिन्दुस्तान (Sat, 01 Aug 2015)
Live हिन्दुस्तान 15 अगस्त को रिलीज होगा ऐश्वर्या राय की 'जज्बा' का ट्रेलर Live हिन्दुस्तान फिल्मकार संजय गुप्ता की फिल्म 'जज्बा' का ट्रेलर जल्द नजर आएगा। इस पर काम शुरू कर दिया गया है। इसकी जानकारी स्वयं गुप्ता ने दी। उनकी इस फिल्म से ऐश्वर्या राय पांच साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। गुप्ता ने ट्विटर पर इस बारे में बताया। उन्होंने लिखा, ''फिल्म 'जज्बा' का ट्रेलर तैयार किया जा रहा है। टीजर तैयार है और हम ट्रेलर पर काम कर रहे हैं। मैं इसे लेकर अपनी पहली फिल्म के जितना ही उत्साहित हूं।'' गुप्ता की एक्शन फिल्म 'जज्बा' का ट्रेलर 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर जारी किया जाना है। उन्होंने जून में ही ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी। फिल्म में इरफान खान, अतुल कुलकर्णी, ... 'जज्बा' के बाद संजय गुप्ता 2 और फिल्में बनाएंगेआज तक 15 अगस्त को दिखेगी ऐश्वर्या के 'जज्बा' की झलकएनडीटीवी खबर 15 अगस्त को आएगा ऐश्वर्या की फिल्म जज्बा का ट्रेलरनवभारत टाइम्स दैनिक जागरण सभी ११ समाचार लेख »
>> read more

सलमान की बहन अर्पिता की बर्थडे पार्टी पर पड़ी रेड - नवभारत टाइम्स (Sun, 02 Aug 2015)
नवभारत टाइम्स सलमान की बहन अर्पिता की बर्थडे पार्टी पर पड़ी रेड नवभारत टाइम्स बांद्रा में पेसिफिक हाइट्स में बॉलिवुड के मशहूर ऐक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। तभी देर रात तक चल रही पार्टी को पुलिस ने आकर रोक दिया। पार्टी में सलमान खान, अरबाज खान, सोनाक्षी सिन्हा, करन जौहर सहित अनेक फिल्मी सितारे मौजूद थे। दरअसल, नियम के अनुसार रात 10 बजे के बाद लाउड स्पीकर बंद होना चाहिए लेकिन इसके बावजूद देर रात तक अर्पिता के घर पार्टी चल रही थी। पुलिस ने बताया कि उनको शिकायत मिली थी कि यह पार्टी देर रात तक चल रही है। जिसकी वजह से लाउडस्पीकर बंद कराना पड़ा। अर्पिता के जन्मदिन पर सलीम खान, हेलन, अरबाज खान, सोहेल खान, सोनाक्षी ... सल्लू की बहन अर्पिता के जन्मदिन की पार्टी में तेज संगीत बजाने पर जुर्मानाप्रभात खबर सलमान खान की बहन अर्पिता की जन्मदिन पार्टी में तेज बजा संगीत, लगा जुर्मानाएनडीटीवी खबर सलमान की बहन अर्पिता के बर्थ-डे पार्टी में तेज संगीत बजाने पर जुर्मानाZee News हिन्दी ABP News -आईबीएन-7 सभी ३२ समाचार लेख »
>> read more

बॉलीवुड की दबंग गर्ल जब आधी रात को घूमी मुंबई लोकल में - Zee News हिन्दी (Sat, 01 Aug 2015)
Zee News हिन्दी बॉलीवुड की दबंग गर्ल जब आधी रात को घूमी मुंबई लोकल में Zee News हिन्दी मुंबई : बॉलीवुड की दबंग गर्ल और बिहारी बाबू के नाम से मशहूर नेता-अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने अभी हाल ही में मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली मुंबई लोकल में आधी रात को सफर कर सबको चौंका दिया। सोनाक्षी ने ट्विटर पर आधी रात के इस सफर की कहानी शेयर करते हुए कहा, 'मैंने पिछली बार लोकल ट्रेन का सफर कॉलेज के दिनों में किया था अब मैंने 'अकीरा' के लिए लोकल ट्रेन का सफर किया। फर्क सिर्फ इतना है कि तब यह लोकल खचाखच भरी होती थी और अब लगभग खाली है।' दरअसल, सोनाक्षी ने अपनी आने वाली फिल्म अकीरा के लिए मंबई लोकल में सफर किया। आपको बता दें अकीरा तमिल ... आधी रात में मुंबई लोकल में सोनाक्षी को करना पड़ा सफरPatrika 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी ने आधी रात में किया मुंबई लोकल में सफरABP News क्‍यों लोकल ट्रेन में सफर किया सोनाक्षी सिन्‍हा नेप्रभात खबर Sanjeevni Today सभी २८ समाचार लेख »
>> read more

रानी मुखर्जी बनी कवर गर्ल, ऐश्वर्या-काजोल ने भी कराए PHOTOSHOOT - दैनिक भास्कर (Sat, 01 Aug 2015)
दैनिक जागरण रानी मुखर्जी बनी कवर गर्ल, ऐश्वर्या-काजोल ने भी कराए PHOTOSHOOT दैनिक भास्कर मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है। फैशन मैगजीन वोग के इस फोटोशूट में वे ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रही हैं। मैगजीन का यह इश्यू अगस्त 2015 के लिए तैयार किया गया है, जिसका टाइटल है, 'द एज (लेस) इश्यू'। रानी ने इस फोटोशूट में इटैलियन डिजाइनर 'डोल्से एंड गब्बाना' फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है। 90s की अन्य एक्ट्रेसेस भी मैगजींस के कवर पर. रानी मुखर्जी के अलावा 90s की अन्य पॉपुलर एक्ट्रेसेस ने भी अलग-अलग मैगजींस के लिए फोटोशूट कराए हैं। इनमें रानी की कजिन सिस्टर काजोल ने जहां डिजाइनर नम्रता जोशीपुरा का फ्लोरल एप्लिक कोट पहनकर एली (ELLE) के अगस्त ... वोग के कवर पर रानी मुखर्जी का ग्लैमरस अवतारRajasthan Patrika देखिए वोग के कवर पर रानी का बोल्ड अंदाजInext Live शादी के बाद पहली बार रानी मुखर्जी ने करवाया बोल्ड फोटोशूटप्रातःकाल ABP News सभी १२ समाचार लेख »
>> read more

'बी.ए. पास' के मेकर्स ला रहे हैं फिल्म 'एम. ए. पास' - आज तक (Sat, 01 Aug 2015)
आज तक 'बी.ए. पास' के मेकर्स ला रहे हैं फिल्म 'एम. ए. पास' आज तक साल 2013 में आई फिल्म बी.ए. पास ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म में शिल्पा शुक्ला की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. अब बी.ए. पास के मेकर्स इसका सीक्वल एम.ए. पास बनाने जा रहे हैं. अखबार मुंबई मिरर के मुताबिक बी.ए. पास के मेकर्स फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं लेकिन मेकर्स का कहना है कि एस बार फिल्म में अंतरंग सीन नहीं होंगे. ना ही इस फिल्म में सारिका आंटी के किरदार में शिल्पा शुक्ला दिखेंगी. इस फिल्म में एक उम्दा कहानी होगी. फिल्ममेकर नरेंद्र सिंह का कहना है, 'हम भले ही बीए पास कर एमए बनाने जा रहे हैं लेकिन इस फिल्म में कपड़े नहीं उतरेंगे हां कुछ रोमांटिक सीन जरूर ... 'बी.ए.पास' निर्माता बनाएंगे 'एम.ए.पास', जल्द शुरू होगी शूटिंगWorldnow सभी २ समाचार लेख »
>> read more

फ़ारस से आया ये 'ख़याल' - बीबीसी हिन्दी (Sat, 01 Aug 2015)
बीबीसी हिन्दी फ़ारस से आया ये 'ख़याल' बीबीसी हिन्दी बचपन से ही संगीत के माहौल में पले-बढ़े मधुप मुद्गल को कई नामचीन हस्तियों का सानिध्य प्राप्त हुआ. कुमार गंधर्व के शिष्य रहे मधुप मुद्गल की गायन शैली मुख्य रूप से ख़याल व भजन है. प्राचीन काल में प्रबंध और रूपक दो प्रकार की गायन शैलियां प्रचलित थी, प्रबंध शैली से ध्रुपद का विकास हुआ और रूपक से ख़याल और ठुमरी का. मधुप मुद्गल का पर आधारित वीडियो यहाँ देखें. मधुप के परिवार में लगभग सभी सदस्य संगीत व नृत्य से जुड़े हुए हैं. उनकी बहन माधवी मुद्गल प्रसिद्ध ओड़िसी नृत्यांगना हैं, तो बेटी आरुषी (ओड़िसी नृत्यांगना) व सावनी (संगीतकार) भी अपनी पारिवारिक धरोहर को आगे ले जा रही ... और अधिक »
>> read more

कोंकणा की मां नहीं देखने देती थीं कमर्शियल फिल्में - आज तक (Sat, 01 Aug 2015)
आज तक कोंकणा की मां नहीं देखने देती थीं कमर्शियल फिल्में आज तक एक्ट्रेस कोंकणा सेना शर्मा का कहना है कि उनकी मां बचपन में उन्हें कमर्शियल फिल्में नहीं देखने देती थीं, जिसके कारण सिनेमा को लेकर उनका एक अलग नजरिया बना और जिसकी छाप उनकी फिल्मों में भी देखने को मिलती है. फेमस फिल्ममेकर अपर्णा सेन की बेटी कोंकणा का कहना है कि मां की यह सख्ती सभी भाषा की कमर्शियल फिल्मों के लिए थी, चाहे वह हिन्दी भाषा की हो या बांग्ला भाषा की. उन्होंने कहा, 'मैं हिन्दी या बांग्ला भाषा की कमर्शियल फिल्में देखकर बड़ी नहीं हुई. मेरी मां ने मुझे ऐसी फिल्में नहीं देखने दी. इसलिए मैंने हमेशा अलग तरह की फिल्में देखी, जिस वजह से मेरी सोच आर्ट ... कोंकणा को मां ने नहीं देखने दीं व्यावसायिक फिल्में, लेकिन क्यों? जानिए...एनडीटीवी खबर कोंकणा को मां ने सख्ती से पालाChhattisgarh Khabar सभी ५ समाचार लेख »
>> read more

भूमि अपनी आने वाली फिल्म के लिए घटा रही है अपना वजन - Samachar Jagat (Sun, 02 Aug 2015)
Samachar Jagat भूमि अपनी आने वाली फिल्म के लिए घटा रही है अपना वजन Samachar Jagat नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडणेकर अमेजन इंडिया कुटूर वीक के दौरान वरण के शो में हिस्सा लेने के लिए पहुंची। वहां उन्हें देखकर सभी दंग रह गए। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के लिए काफी वजन कम किया है। भूमि अपनी फिल्म 'दम लगा के हईशा' से सुर्खियों में आई। इस फिल्म में उन्होंने एक मोटी लड़की की भूमिका निभा कर खूब वाहवाही बटोरी लेकिन अपनी अगली फिल्म में वह दुबली-पतली नजर आयेंगी। भूमि ने इस वर्ष की शुरुआत में यश राज की फिल्म से बाॅलीवुड में पदार्पण किया था जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना थे। इस फिल्म में अपनी भूमिका के लिए अभिनेत्री को अपना वजन 15 ... अब स्लिम अवतार में दिखेगी "दम लगा के हईशा" की "भूमि पेडणेकर"Sanjeevni Today अपनी अगली फिल्म में स्लिम अवतार में नजर आयेंगी भूमि पेडणेकरZee News हिन्दी स्लिम अवतार में भूमि पेडणेकरSahara Samay khaskhabar.com हिन्दी सभी ७ समाचार लेख »
>> read more

कंगना रनौत हैं प्रतिभाशाली एवं अनोखी :अमिताभ बच्चन - Samachar Jagat (Sat, 01 Aug 2015)
Samachar Jagat कंगना रनौत हैं प्रतिभाशाली एवं अनोखी :अमिताभ बच्चन Samachar Jagat मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के साथ विज्ञापन में नजर आने वाले हैं। इस विज्ञापन को राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित किया गया हैं। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कंगना के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा की कंगना काफी प्रतिभाशाली एवं अनोखी हैं। कंगना के साथ वाली एक तस्वीर साझा करते हुये अमिताभ ने लिखा है कि कंगना रनौत के साथ काम समाप्त हो गया है। वह बहुत अच्छी हैं। वह प्रतिभाशाली और अनोखी हैं। अमिताभ ने सुपरहिट फिल्म 'पीके' के निर्देशक राजकुमार हिरानी की भी तारीफ की है। बिग बी की नजर में अनोखी हैं कंगना रनौतAbhitak News अमिताभ बच्चन ने की कंगना की जमकर तारीफआज तक कंगना रानावत के फैन हुए अमिताभ, बताया 'प्रतिभाशाली और अनोखी'एनडीटीवी खबर सभी २६ समाचार लेख »
>> read more

मुफलिसी में पैदा हुईं और मुफलिसी में ही दुनिया से गईं 'ट्रेजडी क्वीन' मीना कुमारी - एनडीटीवी खबर (Sat, 01 Aug 2015)
एनडीटीवी खबर मुफलिसी में पैदा हुईं और मुफलिसी में ही दुनिया से गईं 'ट्रेजडी क्वीन' मीना कुमारी एनडीटीवी खबर नई दिल्ली: महजबीन बेगम यानी फिल्मी दुनिया की मीना कुमारी का जन्म 1 अगस्त 1932 को हुआ था। हिन्दी सिनेमा के पर्दे पर दिखी अब तक की सबसे दमदार अभिनेत्रियों में मीना कुमारी का नाम भी आता है। अपने 30 साल के पूरे फिल्मी सफर में मीना कुमारी ने 90 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। उनकी फिल्मों को आज क्लासिक की श्रेणी में रखा जाता है और कई फिल्मों को तो आज भी उनके प्रशंसक श्रद्धाभाव से देखते हैं। मीना कुमारी को दुखियारी महिला के किरदार काफी करने को मिले, उन्हें फिल्मों में रोते हुए देखकर उनके प्रशंसकों की आंखों में भी आंसू निकल आते थे। शायद यही कारण था कि ... Birthday Special : जन्म के समय पिता मीना कुमारी को अनाथालय छोड़ आए थेLive हिन्दुस्तान B''DAY SPECIAL: फिल्‍मफेयर पाने वाली पहली अभिनेत्री थी मीना कुमारीप्रभात खबर BIRTHDAY SPECIAL: जानें "मीना कुमारी" के बारें में कुछ खास बातेंSamachar Jagat khaskhabar.com हिन्दी सभी १९ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter