सनी लियोनी ने एक साथ 100 लोगों को किया डेट - नवभारत टाइम्स (Mon, 22 Dec 2014)
नवभारत टाइम्स सनी लियोनी ने एक साथ 100 लोगों को किया डेट नवभारत टाइम्स फिल्म ऐक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ मैनकाइंड फार्मा के अडिक्शन डियो कॉन्टेस्ट के 100 विजेताओं ने एक शानदार भोज का आनंद लिया। मैनकाइंड फार्मा ने अडिक्शन डियो के दो नए उत्पादों 'ग्रीस' और 'ब्राजील' को लेकर तीन महीनों तक चलने वाले अपनी ऑनलाइन प्रतियोगिता शुरू की थी, जिसमें 100 विजेताओं को सनी के साथ मिलने और समय बिताने का अवसर दिया जाना था। ऑनलाइन प्रतियोगिता एक जुलाई को शुरू हुई थी और आठ अक्टूबर को खत्म हुई। इस दौरान ब्रैंड के आधिकारिक फेसबुक पेज पर हर दिन विजेताओं के नाम घोषित किए जाते रहे। प्रतियोगिता का अंतिम चरण शनिवार को ऑर्किड होटल में आयोजित ... एक्ट्रेस सनी लियोनी ने 100 विजेताओं को डेट कियाRajasthan Patrika सनी ने 100 विजेताओं को किया डेटABP News Adiction Deo के प्रतियोगियों की सनी से 'डेट'Chhattisgarh Khabar सभी ६ समाचार लेख »
>> read more

Bigg Boss: घर की नई कप्‍तान सोनाली राउत बन गईं कप्तान - आज तक (Mon, 22 Dec 2014)
आज तक Bigg Boss: घर की नई कप्‍तान सोनाली राउत बन गईं कप्तान आज तक घर से प्रणीत की विदाई हो चुकी है, ऐसे में कई उनके जाने से उदास हैं और उनकी याद को भुलाने की कोशिश कर रहे हैं. अली और प्रीतम प्रणीत को कुछ ज्यादा ही मिस करते हैं. आज करिश्मा का जन्मदिन भी है और इस स्पेशल दिन का जश्न केक काट कर मनाया जाता है. प्रणीत के घर से जाने से अब घर का कोई कप्‍तान नहीं रहा है. 'बिग बॉस' ने नए सिरे से चुनाव करवाने का फैसला लिया है. बिग बम के जरिये प्रणीत सोनाली को घर के कप्तान का उम्मीदवार बना गए हैं. 'बिग बॉस' कहते हैं कि अगर सोनाली कप्तान बनती हैं तो भी उन्हें नॉमिनेशन से इम्युनिटी नहीं मिलेगी. 'बिग बॉस' घोषणा करेंगे कि घर के सदस्यों को सोनाली से ... असली विलेन तो 'बिग बॉस' ही है: प्रणीतनवभारत टाइम्स Bigg Boss 8: अब प्रणीत भट्ट फिल्मों में आजमाएंगे किस्मतFilmiBeat Hindi 'बिग बॉस' में उकता गया था : प्रणीतLive हिन्दुस्तान Shri News -प्रभात खबर सभी १७ समाचार लेख »
>> read more

केबीसी के लॉन्च से पहले अमिताभ को हो गई थी टीबी - नवभारत टाइम्स (Mon, 22 Dec 2014)
नवभारत टाइम्स केबीसी के लॉन्च से पहले अमिताभ को हो गई थी टीबी नवभारत टाइम्स मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आज खुलासा किया कि साल 2000 में टेलीविजन गेम शो 'कौन बनेगा करोडपति' के लांच से पहले उन्हें टीबी हो गई थी, लेकिन उन्होंने बीमारी पर विजय पायी। अमिताभ को अब इस बीमारी के खिलाफ मुंबई नगर निगम का ब्रैंड ऐंबैसडर बनाया गया है। इस मौके पर उन्होंने कहा, 'मुझे पता है टीबी का दर्द क्या है, मैं खुद कुछ साल पहले टीबी का मरीज रह चुका हूं...।' बीएमसी के ऐड कैंपेन की लॉन्चिंग पर अमिताभ बच्चन ने कहा, 'कौन बनेगा करोड़पति के शुरुआत के दिनों में मुझे बहुत थकावट महसूस होती थी। मैंने डॉक्टर को दिखाया, तो पता चला कि मुझे टीबी है।' अमिताभ ने कहा, 'मैंने इस बीमारी के ... '2000 में केबीसी के लॉन्च से पहले मुझे भी टीबी हुई थी : अमिताभ बच्चनएनडीटीवी खबर केबीसी से पहले टीबी से लड़ रहे थे बिग-बीआईबीएन-7 वर्ष 2000 में केबीसी की लांचिंग से पहले अमिताभ को हुआ था टीबीSanjeevni Today प्रभात खबर -Nai Dunia -Jansatta सभी ३० समाचार लेख »
>> read more

ओम पुरी संग बोल्ड सीन्स में मल्लिका को पसीना - नवभारत टाइम्स (Mon, 22 Dec 2014)
नवभारत टाइम्स ओम पुरी संग बोल्ड सीन्स में मल्लिका को पसीना नवभारत टाइम्स बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत यूं तो कई फिल्मों में बोल्ड सीन कर चुकी हैं, लेकिन वह बताती हैं कि 'डर्टी पॉलिटिक्स' फिल्म में ओम पुरी के साथ ऐसे सीन देते वक्त वह सहज नहीं हो सकी थीं। मल्लिका और फिल्म की पूरी टीम ने रविवार को मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। यह पूछे जाने पर कि ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन करते समय वह कितनी सहज थीं? इसके जवाब में मल्लिका ने कहा, 'मैं बिल्कुल सहज नहीं थी, लेकिन उन्होंने मुझे सहज किया।' बताया जा रहा है कि के.सी. बकोड़िया की फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' चर्चित भंवरी देवी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में ओम पुरी राजनेता की भूमिका में हैं। मल्लिका शेरावत की फिल्‍म 'डर्टी पॉलिटि‍क्‍स' का ट्रेलर लॉन्‍चआज तक ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन करना मुश्किल था : मल्लिका शेरावतWebdunia Hindi 'डर्टी पॉलिटिक्स' में मल्लिका बनी 'भंवरी देवी'Chhattisgarh Khabar Nai Dunia -अमर उजाला -Shri News सभी २३ समाचार लेख »
>> read more

पहले वीकेंड में 100 करोड़ के करीब पहुंची 'पीके' - आईबीएन-7 (Mon, 22 Dec 2014)
आईबीएन-7 पहले वीकेंड में 100 करोड़ के करीब पहुंची 'पीके' आईबीएन-7 मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की फिल्म पीके ने अपने पहले वीकेंड के दौरान 93 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। राज कुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म पीके 19 दिसंबर को रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन भारतीय बाजारों में 26.63 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड के दौरान 93.37 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है। उम्मीद की जा रही है यह फिल्म चार दिनों में ही 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर लेगी। फिल्म पीके तीन दिनों में इस साल सर्वाधिक कमाई करने के मामले में तीसरी बड़ी फिल्म है। वीकेंड के दौरान हैप्पी न्यू ईयर ने 108.86 ... इस साल रिलीज हुई फिल्‍मों में बॉक्‍स ऑफिस पर सिर्फ 'कि‍क' का कमालआज तक पीके ने वीकेंड के दौरान कमाए 93 करोड़ रूपएRajasthan Patrika PHOTOS : जाने, "पीके" की वीकेंड कमाई!khaskhabar.com हिन्दी आर्यावर्त -Nai Dunia -प्रभात खबर सभी ९० समाचार लेख »
>> read more

''रॉय'' के लिये रणबीर ने ली हॉलीवुड फिल्‍म ''गुड विल हंटिंग'' से प्रेरणा - प्रभात खबर (Mon, 22 Dec 2014)
प्रभात खबर ''रॉय'' के लिये रणबीर ने ली हॉलीवुड फिल्‍म ''गुड विल हंटिंग'' से प्रेरणा प्रभात खबर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी आगामी फिल्‍म 'रॉय' में अपने किरदार को साकार करने के लिए हॉलीवुड फिल्‍म से प्रेरणा ली है. फिल्‍म में रणबीर के अलावा जैकलीन फर्नाडीज और अर्जुन रामपाल मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. जैकलीन फिल्‍म में डबल रोल में नजर आयेंगी. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. दर्शकों ने फिल्‍म के ट्रेलर को खासा पसंद किया है. वहीं रणबीर का लुक इस फिल्‍म में बेहद टफ है. रणबीर की एक्टिंग की अभी से तारीफ हो रही है. खास बात यह है कि रणबीर को अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए हॉलीवुड अभिनेता मैट डेमन की फिल्‍म 'गुड विल हंटिंग' को फॉलो करने के लिए कहा गया था. सूत्रों के ... 'रॉय' के लिये रणबीर ने ली हॉलीवुड फिल्म से प्रेरणाLive हिन्दुस्तान 'गुड विल हंटिंग' से रणबीर ने ली 'रॉय' की प्रेरणाShri News फिल्म 'रॉय' में दिखेगा रणबीर कपूर का अलग अंदाज़पंजाब केसरी Legend News सभी ८ समाचार लेख »
>> read more

हाइ प्रोटीन डाइट से बिपाशा बनीं सुपरफिट - Live हिन्दुस्तान (Mon, 22 Dec 2014)
Live हिन्दुस्तान हाइ प्रोटीन डाइट से बिपाशा बनीं सुपरफिट Live हिन्दुस्तान बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री और बंगाली बाला बिपाशा बसु की सुपरफिट बॉडी का राज़ अब खुल गया है। बिपाशा बसु अपनी आने वाली फिल्म 'अलोन' में एकदम बिंदास नजर आ रही हैं। बॉलीवुड में बिपाशा बसु को फिट अभिनेत्री माना जाता है। बिपाशा यूं तो हर फिल्म में फिट नजर आती हैं लेकिन फिल्म 'अलोन' में वह एकदम परफेक्ट दिखाई दे रही हैं। बिपाशा ने हाई प्रोटीन डाइट से अपने फिगर को सही शेप दिया है। उन्होंने नमक का प्रयोग बिलकुल बंद कर दिया था। बिपाशा ने कहा कि मैं अपने स्वास्थ्य पर हमेशा से ध्यान देती रही हूं और फिटनेस को कभी किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती। कतरा कतरा गाने की शूटिंग के ... तो यह है बिपाशा की सुपरफिट बॉडी का राजkhaskhabar.com हिन्दी जानें, बिपाशा ने कैसे बनाया खुद को फ‍िट एंड सेक्‍सीInext Live जानिए? 'अलोन' में बिपाशा बसु की 'सेक्सी फिगर' का राजKhabar Mantra आज तक सभी १० समाचार लेख »
>> read more

PK को हिंदू विरोधी बताया, बवाल बढ़ा - नवभारत टाइम्स (Mon, 22 Dec 2014)
नवभारत टाइम्स PK को हिंदू विरोधी बताया, बवाल बढ़ा नवभारत टाइम्स आमिर खान की फिल्म 'पीके' का हिंदू कट्टरपंथियों की ओर से विरोध बढ़ गया है। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शिवसैनिकों ने हिंदुओं के भगवान शिव को वॉशरूम में दिखाए जाने से नाराज होकर सोमवार को एक सिनेमा हॉल के सामने आमिर खान और राजू हिरानी का पुतला फूंका। वैसे आमिर की ताजा रिलीज फिल्म न सिर्फ सिनेमाघरों में बल्कि सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है। सोमवार को दिन भर फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बहस होती रही। पहले हिंदू कट्टरपंथियों की ओर से फिल्म 'पीके' को हिंदू धर्म के खिलाफ बताया गया और ट्विटर पर #BoycottPK हैशटैग को ट्रेंड बनाया। इसके जवाब में फिल्म को पसंद करने ... 'PK' आमिर के समर्थकों -विरोधियों में ट्वीट वार!आईबीएन-7 पीके को लेकर ट्वीटर पर भिड़े समर्थक और विरोधीWebdunia Hindi आमिर की फिल्म 'पीके' को लेकर टि्वटर पर छिड़ी जंगपंजाब केसरी ABP News सभी ९ समाचार लेख »
>> read more

झूठ बोलते हैं फ़िल्म वाले: आमिर ख़ान - बीबीसी हिन्दी (Mon, 22 Dec 2014)
बीबीसी हिन्दी झूठ बोलते हैं फ़िल्म वाले: आमिर ख़ान बीबीसी हिन्दी "मैं आप सबसे दरख़्वास्त करता हूं कि आप सब लोग मेरा नाम लेकर ये बात लिखिएगा." "99 प्रतिशत आंकड़े जो जनता को बताए जाते हैं कि इस फ़िल्म ने इतने पैसे कमा लिए हैं, उसने उतने, वो सब ग़लत होते हैं. ये मैं अपने अनुभव से बोल रहा हूं. आजकल तो बहुत सारे प्रकाशक ऐसे भी हैं जो अपने संपादकीय तक बेचते हैं. तो आप ख़रीदिए और आपको जो सही लगे वो छापिए." ऐसा कहा अभिनेता आमिर ख़ान ने जिनकी फ़िल्म 'पीके' हाल ही में रिलीज़ हुई है. उन्होंने आगे कहा, "जनता को ये पता लगना चाहिए कि फ़िल्मों के आंकड़ें बिल्कुल ग़लत होते हैं." राजकुमार हीरानी निर्देशित फ़िल्म 'पीके' को समीक्षकों की अच्छी ... और अधिक »
>> read more

'दबंग 3′ में आइटम सांग नहीं होगा: अरबाज - Chhattisgarh Khabar (Mon, 22 Dec 2014)
Chhattisgarh Khabar 'दबंग 3′ में आइटम सांग नहीं होगा: अरबाज Chhattisgarh Khabar मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अरबाज खान की अगली फिल्म 'दबंग 3′ में 'आइम सांग' देखने की चाह रखने वालों को निराश होना पड़ेगा. अरबाज खान ने अपनी फिल्म 'दबंग' और 'दबंग 2′ में 'आइटम सांग' रखा था तथा उनका कहना है कि वे इसे 'आइटम सांग' के बजाये कहानी के जरूरत के मुताबिक संगीत मानते हैं. अरबाज खान को फिल्मी गाने को 'आइटम सांग' का टैग देना भी सख्त नापसंद है. अभिनेता-फिल्मकार अरबाज खान की 'दबंग' और 'दबंग 2′ जैसी फिल्मों में आइटम सांग हिट रहे थे. उनका कहना है कि ऐसे गाने अब चलन बन गए हैं. अरबाज ने एक समूह साक्षात्कार में संवाददाताओं को बताया, “यह अब एक चलन बन गया है, लेकिन मैं अपनी फिल्मों ... अरबाज खान बनाएंगे दबंग 3खबरें l Deutsche Welle अरबाज खान बनाएंगे 'दबंग 3'पंजाब केसरी दबंग 3 की तैयारी में जुटे अरबाज खानRajasthan Patrika news india network -Live हिन्दुस्तान -पर्दाफाश सभी १४ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter