फिल्म के लिए सिर मुंडवा सकती हैं प्रियंका चोपड़ा - आज तक (Sat, 30 Aug 2014)
आज तक फिल्म के लिए सिर मुंडवा सकती हैं प्रियंका चोपड़ा आज तक अपने एक दशक से अधिक लंबे अभिनय करियर में प्रियंका चोपड़ा अलग-अलग रूपों में नजर आती रही हैं. प्रियंका अपने आने वाली फिल्म 'मैरी कॉम' के एक सीन में गंजे सिर में नजर आई हैं. प्रियंका ने फिल्म के लिए असल में सिर नहीं मुंडवाया था. प्रियंका कहती हैं कि अगर किसी पूरी फिल्म में पूरे समय मुंडे सिर की जरूरत होती है तो वह सच में सिर मुंडवाने पर विचार कर सकती हैं. पांच सितंबर को रिलीज हो रही 'मैरी कॉम' में मुंडे सिर का केवल एक सीन था. प्रियंका ने बताया, 'फिल्म 'मैरी कॉम' में मुंडे सिर का केवल एक दृश्य था, इसलिए इसमें मुझे सिर मुंडवाने की जरूरत नहीं थी. उसके बाद बाकी फिल्म की शूटिंग ... फिल्म के लिए सिर मुंडवा सकती हैं प्रियंकाABP News सभी 6 समाचार लेख »
>> read more

अपनी मर्जी से किसिंग सीन नहीं करते इमरान - Live हिन्दुस्तान (Sat, 30 Aug 2014)
Zee News हिन्दी अपनी मर्जी से किसिंग सीन नहीं करते इमरान Live हिन्दुस्तान बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि वह फिल्मों में अपनी मर्जी से किसिंग सीन नहीं करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में इमरान हाशमी की छवि किसिंग किंग की है। इमरान की फिल्म 'राजा नटवरलाल' शुक्रवार को प्रदर्शित हुई है। इस फिल्म में भी इमरान हाशमी ने पाकिस्तानी अभिनेत्री हुमैमा मल्लिक के साथ कई किसिंग सीन किये हैं। किसिंग सीन करने संबंधी एक सवाल के जवाब में इमरान ने कहा कि मैं अपनी मर्जी से किस नहीं करता मेरी फिल्म के निर्देशक मुझसे किस करवाते हैं। मुझे अपनी किसिंग स्टार वाली इमेज से कोई परेशनी नहीं है। राजा नटवरलाल के निर्देशक कुणाल देशमुख ने कहा कि दर्शक ... PHOTOS : नटवरलाल नहीं मचा सकी बॉक्सऑफिस पर धूमkhaskhabar.com हिन्दी फिल्म समीक्षा: बोरिंग फिल्म है 'राजा नटवरलाल'आईबीएन-7 अपनी मर्जी से किस नहीं करता : इमरान हाशमीPatrika Webdunia Hindi -अमर उजाला -बीबीसी हिन्दी सभी 41 समाचार लेख »
>> read more

'मिलन टॉकिज' में एक बार फिर दिखेगी आदित्य-श्रद्धा की जोड़ी - Zee News हिन्दी (Sat, 30 Aug 2014)
Zee News हिन्दी 'मिलन टॉकिज' में एक बार फिर दिखेगी आदित्य-श्रद्धा की जोड़ी Zee News हिन्दी मुंबई : फिल्मकार तिग्मांशु धुलिया एक बार फिर 'आशिकी 2' की ऑन स्क्रीन जोड़ी आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को अपनी फिल्म के जरिए दोहराने वाले हैं। यह जोड़ी तिग्मांशु धुलिया की बेहद महत्वकांक्षी फिल्म 'मिलन टॉकिज' में दिखने वाली है जो एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है। फिल्म के लिए शाहिद कपूर, इमरान खान और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकारों के बाद इन दोनों के नाम पर अंतिम फैसला लिया गया। फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा, 'फिल्म के लिए आदित्य और श्रद्धा के नाम पर सहमति बनी है और अब हम फिल्म की शूटिंग शुरू ... बिग स्‍क्रीन पर फिर दिखेगी श्रद्धा और आदित्य की आशिकीInext Live बॉक्स ऑफिस पर फिर दिखेंगी आरोही-सिद्धार्थ की जोडीaapkisaheli.com 'मिलन टॉकिज' में एक साथ नजर आएंगे आदित्य और श्रद्धाnews india network Nai Dunia सभी 5 समाचार लेख »
>> read more

कुछ भी पहन सकते हैं अक्षय कुमार: डिजाइनर रिक रॉय - ABP News (Sat, 30 Aug 2014)
ABP News कुछ भी पहन सकते हैं अक्षय कुमार: डिजाइनर रिक रॉय ABP News मुंबई: फिल्मों के लिए अभिनेता अक्षय कुमार के कपड़े डिजाइन करने वाले फैशन डिजाइनर रिक रॉय का कहना है कि अक्षय में अद्भुत सकारात्मक उर्जा है और वह उत्साह के साथ लगभग कुछ भी पहन सकते हैं. रिक ने अक्षय की आगामी फिल्म 'गब्बर' के लिए भी उनके कपड़े डिजाइन किए हैं. उन्होंने इससे पहले 46 वर्षीय अभिनेता के साथ उनकी फिल्म 'जोकर' के लिए काम किया था. रिक ने प्रेट्र से कहा, ''मुझे लगता है कि आप अक्षय को कुछ भी और सब कुछ दे सकते हैं और वह सपनों के जैसे इसे पहन सकते हैं. इस बार मैं 'जोकर' की तुलना में उनके सामने कम घबराया हुआ था क्योंकि वह मेरी पहली फिल्म थी. उस समय अक्षय को मेरी हालत का ... और अधिक »
>> read more

अक्षय ने की अगली फिल्म की प्लानिंग - नवभारत टाइम्स (Sat, 30 Aug 2014)
नवभारत टाइम्स अक्षय ने की अगली फिल्म की प्लानिंग नवभारत टाइम्स इस साल इंडस्ट्री के मिस्टर खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की किस्मत के तारे कुछ ज्यादा चमक रहे हैं। हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर दो हिट हॉलिडे और एंटरटेनमेंट दे चुके अक्षय की अगली फिल्म भी इसी साल के आखिर में रिलीज होगी। फिलहाल अक्षय बेबी की प्लानिंग में बिजी हैं। अक्षय सितंबर में अपनी इस नई फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू करेंगे। बेबी की प्रॉडक्शन कंपनी टी सीरीज से जुड़े वेद चानना के मुताबिक, अक्षय बेबी के पहले बारह दिन के शूटिंग शेडयूल के लिए दिल्ली में होंगे। यही शूटिंग होगी। चानना के मुताबिक, इस दौरान अक्षय दिल्ली एनसीआर की अलग अलग लोकेशन पर बेबी की शूटिंग ... ...जानिए हमारे खतरों के खिलाडी का कमालaapkisaheli.com सभी 6 समाचार लेख »
>> read more

रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत - नवभारत टाइम्स (Sat, 30 Aug 2014)
Zee News हिन्दी रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत नवभारत टाइम्स डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा द्वारा गणेश भगवान को लेकर ट्विट किए गए विवादास्पद टिप्पणी से नाराज एक विशेष पार्टी से जुड़े लोगों ने भांडुप और वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत की है। पुलिस कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक, वर्मा के खिलाफ अभी शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत की जांच होने के दौरान सही पाए जाने के बाद ही पुलिस उनके खिलाफ मामला (एफआईआर) दर्ज करेगी। इस बारे में रामगोपाल वर्मा की ओर से किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि या पक्ष सामने नहीं आया है। कॉमेंट पोस्ट करें ... निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ मामला दर्जRajasthan Patrika गणेश चतुर्थी पर रामू के ट्वीट से बिदकी कांग्रेस-बीजेपीShri News रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर गणेशजी का उडाया मजाक, कांग्रेस-भाजपा ने की कार्रवाई की मांगaapkisaheli.com Raviwar -Webdunia Hindi सभी 38 समाचार लेख »
>> read more

तो क्या दोबारा कुंवारी मां बनेगी पॉप सिंगर शकीरा? - p7news (Sat, 30 Aug 2014)
आज तक तो क्या दोबारा कुंवारी मां बनेगी पॉप सिंगर शकीरा? p7news पॉप सिंगर शकीरा एक बार फिर कुंवारी मां बनने जा रही है। इसका खुलासा खुद शकीरा ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पेज पर किया है। शकीरा ने कहा, हां...यह बात बिल्कुल सच है, मैं दोबारा मां बनने जा रही है और मैं अपने सभी शुभ चिंतकों को उनकी शुभमकामनाओं के लिए शुक्रिया। गौरतलब है शकीरा को पहले से ही पार्टनर व प्रेमी जेरार्ड पीक से एक बच्चा है। शकीरा ने दूसरे बच्चे की प्रेगनेंसी के बार में फेसबुक समेत कई माध्यमों से चाहने वालों को अंग्रेजी व अपनी मातृभाषा में शेयर की है। हालांकि कुछ दिनों पहले शकीरा ने कहा था कि वह अपने काम में बहुत व्यस्त हैं, दूसरे बच्चे के बारे में सोचने का ... "कुंवारी" होते हुए दूसरी बार बनेंगी मां सेक्सी शकीराaapkisaheli.com दूसरी बार बिन ब्याही मां बनने जा रही हैं शकीरा, खुद किया खुलासादैनिक भास्कर दूसरी बार कुआंरी मां बनने को तैयार हॉट शकीराOneindia Hindi ABP News -khaskhabar.com हिन्दी -Nai Dunia सभी 19 समाचार लेख »
>> read more

ब्रैड पिट-एंजेलिना जोली ने फ्रांस में की शादी - आईबीएन-7 (Fri, 29 Aug 2014)
आईबीएन-7 ब्रैड पिट-एंजेलिना जोली ने फ्रांस में की शादी आईबीएन-7 नई दिल्ली। हॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने शादी कर ली है। बताया जाता है कि दोनों सितारों ने शनिवार को फ्रांस में शादी की है। इस शादी समारोह में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शमिल हुए दोनों ने पहले स्थानीय कैलिफोर्निया के जज से शादी का सर्टिफिकेट लिया और फिर फ्रांस में शादी का समारोह रखा। इस समारोह में उनके बच्चे भी शमिल हुए थे। गौरतलब है कि ब्रैड पिट ने साल 2000 में जेनिफर एनिस्टन से शादी की थी लेकिन 2005 में दोनों अलग हो गए थे। वहीं जोली की यह तीसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने जॉली ली मिलर से साल 1996 में और बिली बॉब थरटोन से साल ... एंजलीना जॉली ने की एक तलाकशुदा से शादीअमर उजाला ब्रेंजलिना ने की मैरिज!khaskhabar.com हिन्दी एंजेलिना और ब्रैड ने कर ली शादी, शादी में शरीक हुए उनके 6 बच्चेaapkisaheli.com पंजाब केसरी -Webdunia Hindi -प्रभात खबर सभी 28 समाचार लेख »
>> read more

फाइंडिंग फैनी टीम को दीपिका पादुकोण देंगी पार्टी - Webdunia Hindi (Sat, 30 Aug 2014)
Webdunia Hindi फाइंडिंग फैनी टीम को दीपिका पादुकोण देंगी पार्टी Webdunia Hindi डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म फाइंडिग फैनी की टीम को पार्टी देने जा रही हैं। वे फाइंडिंग फैनी की टीम के बहुत करीब हैं इसलिए वह उनके लिए कुछ खास करना चाहती हैं। फिल्म जिस तरह बनी है उससे दीपिका बेहद खुश हैं और इसलिए फिल्म के प्रदर्शन के पूर्व वह टीम के लोगों के लिए पार्टी आयोजित करना चाहती हैं। उल्लेखनीय है कि होमी अडजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइंडिग फैनी' में दीपिका के अलावा अर्जुन कपूर, नसीरूद्दीन शाह, डिंपल कपाड़िया और पंकज कपूर की मुख्य भूमिकाएं हैं। रणवीर सिंह ने कैमियो किया है।(वार्ता). संबंधित जानकारी. बालों के साथ प्रयोग करने ... 'फाइंडिंग फैनी' टीम के साथ पार्टी करेंगी दीपिकाInext Live 'फाइंडिंग फैनी' टीम को पार्टी देने की तैयारी में दीपिकापर्दाफाश दीपिका पादुकोण 'फाइंडिंग फैनी' टीम को देंगी पार्टीआज तक Patrika -Live हिन्दुस्तान सभी 10 समाचार लेख »
>> read more

बॉलीवुड में काम करेंगे इमाम सिद्दिकी - Webdunia Hindi (Sat, 30 Aug 2014)
Sahara Samay बॉलीवुड में काम करेंगे इमाम सिद्दिकी Webdunia Hindi बिग बॉस 6 के जरिये सुर्खियों में आए इमाम सिद्दिकी बॉलीवुड में काम करने जा रहे हैं। फैशन स्टाइलिस्ट इमाम सिद्दिकी अब होटल ब्यूटीफुल नामक फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। इमाम इस बात को लेकर बेहद रोमांचित हैं। इमाम सिद्दिकी ने कहा 'होटल ब्यूटीफुल मेरी पहली फिल्म है और मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूँ। मुझे यश राज फिल्म्स या किसी भी नामी फिल्म निर्माण कंपनी द्वारा खुद को लांच करने का इंतजार नहीं था। मैं किसी भी ऐसे निर्माता एवं निर्देशक द्वारा खुद को लांच किए जाने के इंतजार में था जिन्हें मेरी प्रतिभा में यकीन हो और जो यह मानते हों कि मैं ... इमाम करेंगे बॉलीवुड में एंट्रीSahara Samay 'बिग बॉस' फेेम इमाम सिद्दिकी अब बड़े पर्दे परNai Dunia PHOTOS : होटल ब्यूटीफूल से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे इमामkhaskhabar.com हिन्दी aapkisaheli.com सभी 9 समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter