4 सितंबर को रिलीज होगी सलमान की ''हीरो'', बोलें- ''पीछे हट जायें...'' - प्रभात खबर (Thu, 02 Jul 2015)
प्रभात खबर 4 सितंबर को रिलीज होगी सलमान की ''हीरो'', बोलें- ''पीछे हट जायें...'' प्रभात खबर मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और फिल्मकार सुभाष घई के सह निर्माण में बन रही फिल्म 'हीरो' इस साल चार सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म से आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी रुपहले पर्दे पर पर्दापण करेंगे. फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी कर रहे हैं. फिल्म 1983 में आयी इसी नाम की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है जिसमें जैकी श्रॉफ और मीनाक्षी शेषाद्रि ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं. 49 साल के सलमान ने फिल्म का पोस्टर डालते हुए ट्विटर पर इसके रिलीज की तारीख की घोषणा की. सलमान ने ट्वीट किया,' पीछे हट जाएं, चार सितंबर को हीरो आ रहा है, ... 4 सितंबर को रिलीज होगी सलमान और सुभाष घई की "हीरो"Samachar Jagat 4 सितंबर को रिलीज होगी सलमान की 'HERO'Sanjeevni Today अपने स्टूडेंट के लिए सलमान का स्पेशल तोहफा.. फर्स्ट लुक..FilmiBeat Hindi दैनिक जागरण सभी १९ समाचार लेख »
>> read more

VIDEO : जब अचानक दिल्ली के कैफे में क्रिस मार्टिन ने किया परफॉर्म - Live हिन्दुस्तान (Fri, 03 Jul 2015)
Live हिन्दुस्तान VIDEO : जब अचानक दिल्ली के कैफे में क्रिस मार्टिन ने किया परफॉर्म Live हिन्दुस्तान संगीत बैंड कोल्डप्ले के गायक क्रिस मार्टिन ने 'डेल्ही समर हाउस कैफे' में गीतों और आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मार्टिन ग्लोबल पॉवर्टी प्रोजेक्ट के प्रचार के सिलसिले में भारत आए हैं, जो स्थानीय समुदायों में साफ-सफाई के लिए लोगों को जागरूक करने का एक वैश्विक कार्यक्रम है। मार्टिन ने अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो के साथ कैफै का दौरा किया, जहां उनके साथ संगीतकार विशाल दढलानी, रघु दीक्षित और हास्य कलाकार समूह ऑल इंडिया बकचोद (एबीसी) के सदस्य भी मौजूद थे। रघु ने ट्विटर पर लिखा, ''साल की सबसे बेहतरीन रात। आज मैंने क्रिस मार्टिन को सुना और उनके लिए ... क्रिस मार्टिन का दिल्ली के कैफे में धमालनवभारत टाइम्स सभी ३ समाचार लेख »
>> read more

ट्विटर विवाद पर अभिषेक ने कहा, इस सबसे परे है मेरी बेटी - Live हिन्दुस्तान (Thu, 02 Jul 2015)
आज तक ट्विटर विवाद पर अभिषेक ने कहा, इस सबसे परे है मेरी बेटी Live हिन्दुस्तान हाल ही में एक व्यक्ति की प्रतिक्रिया पर ट्विटर पर उबल जाने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा है कि वह सार्वजनिक जीवन में हैं और ऐसे में मान अपमान सहने को तैयार हैं लेकिन उनकी बेटी आराध्या इस सबसे परे है। हाल ही में ट्विटर पर एक व्यक्ति ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अभिषेक की बेटी अराध्या जब बड़ी होगी तब वह अपने पिता की 'द्रोण' और 'झूम बराबर झूम' जैसी फिल्में देखना पसंद नहीं करेंगी। अभिषेक ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और अपनी बेटी को बीच में लाये जाने की निंदा की थी जिसके बाद इस ट्वीट को हटा लिया गया था। यहां एक समारोह में जब अभिनेता से इस घटना के बारे ... अभिषेक बच्चन बेटी पर किए मजाक पर भड़केSahara Samay ट्विटर यूजर ने किया कुछ ऐसा कि भड़क गए अभिषेकदैनिक जागरण मेरी बेटी को मेरे पेशे से दूर रखें: अभिषेक बच्चननवभारत टाइम्स प्रभात खबर -KhabarFast News -Pradesh Today सभी २२ समाचार लेख »
>> read more

सलमान खान दिखाना चाहते हैं कश्मीर के लोगों को 'बजरंगी भाईजान' - आज तक (Fri, 03 Jul 2015)
आज तक सलमान खान दिखाना चाहते हैं कश्मीर के लोगों को 'बजरंगी भाईजान' आज तक सुपरस्टार सलमान खान की चाहत है कि‍ वह कश्मीर के लोगों के लिए 'बजरंगी भाईजान' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखें. अंग्रेजी अखबार 'हिंदुस्तान टाइम्स' के मुताबिक, सलमान खान ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की 45 दिनों की शूटिंग कश्मीर में की है और वहां की खूबसूरती ने उनका दिल जीत लिया है इसलिए उनकी यह दिली ख्वाहिश है कि‍ वह वहां के लोकल लोगों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखें . सलमान ने आखिरी दिनों में कश्मीर के सोनमर्ग में भी शूटिंग की जहां का तापमान काफी कम था और हर तरफ बर्फ ही बर्फ थी. फिल्म का क्लाइमेक्स भी कश्मीर में ही शूट किया गया है. फिल्म के दौरान सलमान का खास ... सलमान की इच्छा, कश्मीर में हो 'बजरंगी भाईजान' की स्पेशल स्क्रीनिंगएनडीटीवी खबर शाहरुख के लिए ''बजरंगी भाईजान'' की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखेंगे सलमान खानप्रभात खबर देखिए, 'बजरंगी भाईजान' के गाने 'आज की पार्टी' का फर्स्‍ट लुकदैनिक जागरण दैनिक भास्कर -FilmiBeat Hindi -नवभारत टाइम्स सभी ७८ समाचार लेख »
>> read more

किम कार्दाशियां ने खुलासा किया, मुझे भी नस्ली भेदभाव का सामना करना पड़ा था - Samachar Jagat (Fri, 03 Jul 2015)
Samachar Jagat किम कार्दाशियां ने खुलासा किया, मुझे भी नस्ली भेदभाव का सामना करना पड़ा था Samachar Jagat लंदन। टीवी स्टार किम कार्दाशियां ने खुलासा किया है कि एक बार उन्हें प्लेन में नस्ली भेदभाव का सामना करना पड़ा था। उस वक्त एक इंडियन व्यक्ति ने मामले को आगे नहीं बढ़ाने का सुझाव दिया, जिससे वह अपने क्रोध को कंट्रोल रख पाई। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार, किम बेटी नॉर्थ के साथ सफर कर रही थीं। उसी वक्त एक अजनबी महिला ने नॉर्थ पर कुछ नस्ली कॉमेंट किए। किम को गुस्सा आया लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कहती, उन्हें साथ बैठे भारतीय यात्री ने रोक लिया। किम ने यह बात सैन फ्रैंसिस्को कॉमनवेल्थ क्लब में कही। उनसे नस्लवाद को लेकर उनके अनुभवों के बारे में पूछा गया था। किम की ... कार्दाशियां ने भी झेला था नस्ली कमेंटनवभारत टाइम्स नस्लभेद का शिकार हुई किम कार्दाशियनKhabarFast News किम कार्दाशियन हुईं नस्लभेद का शिकारRajasthan Patrika Sanjeevni Today -प्रभात खबर सभी १५ समाचार लेख »
>> read more

शाहरुख ने किया मां को याद - नवभारत टाइम्स (Thu, 02 Jul 2015)
नवभारत टाइम्स शाहरुख ने किया मां को याद नवभारत टाइम्स सुपरस्टार शाहरुख खान ने दिवंगत मां लतीफ फातिमा खान को उनके 74वें जन्मदिवस पर याद किया। उन्होंने कहा कि यदि वह जिंदा होतीं तो उनकी उम्र सोशल साइट पर सार्वजनिक करने के लिए उन्हें थप्पड़ जड़ देतीं। शाहरुख ने अपनी मां को याद करते हुए माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, 'वह आज 74 साल की होतीं और मुझे यह बात सार्वजनिक करने के लिए थप्पड़ पड़ गया होता.. आज खुशी का दिन है।' शाहरुख अपनी मां के बहुत करीब थे। उनकी मां का निधन 1991 में हुआ था। शाहरुख सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपनी पेशेवर और निजी जिंदगी की गतिविधियों से रू-ब-रू कराते रहते हैं। मां को याद कर भावुक हुए शाहरुख खान, कहा- ''...तो एक थप्पड मारतीं''प्रभात खबर मां "लतीफ फातिमा खान" की 74वीं जयंती पर उन्हें याद कर भावुक हुए "शाहरुख खान"Samachar Jagat शाहरूख ने मां को 74वीं जयंती पर याद कियाAbhitak News Live हिन्दुस्तान -ABP News -News Track सभी १७ समाचार लेख »
>> read more

प्रियंका बोली, जंक फूड का प्रचार करूंगी... - दैनिक जागरण (Fri, 03 Jul 2015)
दैनिक जागरण प्रियंका बोली, जंक फूड का प्रचार करूंगी... दैनिक जागरण नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित और प्रीति जिंटा के बाद मैगी नूडल्स विवाद में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी कूद पड़ी हैं। प्रियंका का कहना है कि यह उत्पाद बनाने वाली कंपनी की जिम्मेदारी है कि उसका प्रोडक्ट लोगों के स्वास्थ्य पर बुरा असर न डाले। अगर ऐसा होता है तो इसके लिए विज्ञापन करने वाले सेलेब्रिटी को जिम्मेदार ठहराना गलत है। सड़क हादसे में अभिनेत्री हेमा मालिनी घायल, एक की मौत. बता दें कि अमिताभ, माधुरी और प्रीति पर मैगी का विज्ञापन करने के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है। लेकिन प्रियंका ने इनका बचाव करते हुए कहा कि वह जंक फूड का प्रचार करेंगी, ... जंक फूड बिक रहा है तो बेचेंगे, जिसे दिक्‍कत हो ना खाए: प्रियंका चोपड़ाABP News जिसे दिक्कत हो वह बंद करे लेकिन, देशी गर्ल तो खूब करेंगी जंक फूड को प्रमोटRajasthan Patrika जंक फूड का प्रचार करूंगी, जिसे दिक्कत हो वह खाना बंद कर दे: प्रियंका चोपड़ाSamachar Jagat Sanjeevni Today -दैनिक भास्कर सभी ११ समाचार लेख »
>> read more

फिल्म रिव्यूः गुड्डू रंगीला (3 स्टार) - दैनिक जागरण (Fri, 03 Jul 2015)
दैनिक जागरण फिल्म रिव्यूः गुड्डू रंगीला (3 स्टार) दैनिक जागरण 'फंस गए रे ओबामा' और 'जॉली एलएलबी' से अपनी धाक जमाने और आत्मविश्वास हासिल करने के बाद सुभाष कपूर ने छलांग मारी है। 'गुड्डू रंगीला' में वे हिंदी सिनेमा की परिपाटी के मैदान में अपनी चुटीली और जागरुक विशेषताओं के साथ आए हैं। उनकी मौलिकता इस बार अधिकाधिक दर्शकों तक पहुंचने के मोह में लिपटी है। इस कोशिश के आंतरिक जोखिम हैं, जिसे सुभाष कपूर स्वीकार करते हैं। 'गुड्डू रंगीला' दो भाइयों की मजेदार कहानी है, जो अनायास क्रूर, हिंसक और पिछड़ी सोच के बिल्लू के लिए चुनौती बन जाते हैं। Click to enlarge. गुड्डू रंगीला. सुपरहिट. Click to enlarge. हिट. Click to enlarge. अच्‍छी. Click to enlarge. औसतन. नरेंद्र चंचल पर विवाद नहीं, गुड्डू रंगीला पर क्यों?: सुभाष कपूरनवभारत टाइम्स Movie review: गंभीर मुद्दे पर कॉमेडी का तड़का है गुड्डू रंगीलाPatrika Film Review: हंसी-ठहाकों से भरपूर है 'गुड्डू रंगीला'आज तक Hindi News Portal -News Track -Inext Live सभी ११ समाचार लेख »
>> read more

"रॉक ऑन-2" के लिए रॉक संगीत की ट्रेनिंग ले रही हैं "श्रद्धा कपूर" - Samachar Jagat (Fri, 03 Jul 2015)
Samachar Jagat "रॉक ऑन-2" के लिए रॉक संगीत की ट्रेनिंग ले रही हैं "श्रद्धा कपूर" Samachar Jagat मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अभिनेत्री-गायिका श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रॉक ऑन-2' के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। श्रद्धा आजकल अपनी फिल्म 'रॉक ऑन-2' के लिए रॉक संगीत सीख रही हैं। 26 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने संगीत की शुरुआत 'एक विलेन' में 'गलियां' गाने से की थी और बाद में विशाल भारद्वाज की 'हैदर' में भी अपनी आवाज दी थी। श्रद्धा रॉक संगीत ड्रामा 'रॉक आन' के सीक्वेल के लिए पहली बार व्यावसायिक रूप से प्रशिक्षण ले रही हैं। श्रद्धा ने बताया, 'मैं गाना गाना पसंद करती हूं लेकिन मैंने 'रॉक ऑन-2' से पहले कभी गाना गाने की ट्रेनिंग नहीं ली। इस फिल्म के लिए मैं रॉक ... रॉक म्यूजिक सीख रहीं श्रद्धा कपूरRajasthan Patrika फिल्म 'Rock On 2' के लिए रॉक म्यूजिक सीख रही है श्रद्धा कपूरSanjeevni Today श्रद्धा कपूर सीख रहीं हैं 'रॉक संगीत'एनडीटीवी खबर Sahara Samay -News Track सभी ८ समाचार लेख »
>> read more

फिल्म 'ALL IS WELL' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो - Sanjeevni Today (Fri, 03 Jul 2015)
Sanjeevni Today फिल्म 'ALL IS WELL' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो Sanjeevni Today मुम्बई। बॉलीवुड सुप्रसिद्ध अभिनेता अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म 'ऑल इज वेल' के टे्रलर को जारी कर दिया गया है। निर्देशक उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिषेक के अवाला अभिनेता ऋषि कपूर, अभिनेत्री आसिन और सुप्रिया पाठक भी मुख्य भूमिका में हैं। इस तरह यह एक पारिवारिक ड्रामे वाली फिल्म है। इस फिल्म में कॉमेडी और एक्शन दोनों को इसमें शामिल किया गया है। फिल्म में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा दर्शकों को आईटम डांस करती हुई नजर दिखेंगी। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है जिसमें बेटा अपने पिता की गलतियों को सुधारने की कोशिश करता है। फिल्म में कई ... अभिषेक-असिन की फैमिली ड्रामा ''ALL IS WELL'' का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियोप्रभात खबर ऋषि कपूर बोले, 'मैं कभी भी रणबीर की बातों से सहमत नहीं रहा हूं'दैनिक भास्कर रणबीर की बातों से इत्तेफ़ाक नहीं रखते उनके पिता ऋषि कपूरएनडीटीवी खबर ABP News -Live हिन्दुस्तान -आईबीएन-7 सभी ४१ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter