सलमान के साथ "बिग बॉस" पहुंचे अर्पिता और आयुष - Patrika (Sun, 23 Nov 2014)
Patrika सलमान के साथ "बिग बॉस" पहुंचे अर्पिता और आयुष Patrika मुंबई। सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष की शादी का रिसेप्शन 21 नवंबर को था। शादी की थकान के बावजूद सलमान ने अपने शो "बिग बॉस" के लिए वक्त निकाला। शनिवार को वीकेंड के वार में सलमान काफी थके हुए लग रहे थे, लेकिन उन्होंने अपने हमेशा वाले मजाकिया अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन किया। सलमान के साथ "बिग बॉस" में अर्पिता और आयुष भी पहुंचे। सलमान ने कंटेस्टेंट्स को अर्पिता और आयुष से मिलवाया, जिन्हें देखकर सब काफी खुश हुए और उन्हें शादी की बधाई दी। वीकेंड एपिसोड में एंट्री करते ही सलमान ने अपनी सौतेली मां हेलेन को जन्मदिन की बधाई दी। हेलेन का बर्थडे 21 नवंबर को था। मैं और शाहरुख दोस्त हो गये- सलमान खानFilmiBeat Hindi अर्पिता की रिसेप्शन पार्टी में शाहरुख-सलमान की छैया-छैयाप्रभात खबर फिल्मी सितारों ने की अर्पिता, आयुष की पार्टी में शिरकतLive हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर -दैनिक जागरण -Chhattisgarh Khabar सभी 70 समाचार लेख »
>> read more

आमिर की ''पीके'' में होंगे ''बापू'' के दर्शन... - प्रभात खबर (Sat, 22 Nov 2014)
प्रभात खबर आमिर की ''पीके'' में होंगे ''बापू'' के दर्शन... प्रभात खबर बॉलीवुड निर्देशक राजकुमार हीरानी अपनी आने वाली फिल्‍म ''पीके'' में एक बार फिर से लोगों को महात्‍मा गांधी का दर्शन कराने वाले हैं. इससे पहले वर्ष 2006 में आयी हीरानी की फिल्‍म ''लगे रहो मुन्ना भाई' में भी महात्‍मा गांधी के विचारों की छाप मिली थी. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने बताया माउंट एवरेस्‍ट को भारत में, मांगी माफीकिम करदाशियां का भारत दौरा रद्द, ट्विटर पर लिखा भारत नहीं आ पाने को दुख · Opinion · हरिवंश की कलम से · यदृच्छया · आलेख · प्रभात मत · कुछ अलग · पाठक का पत्र · Interview · Columns · Blogs and Views · Open Page · Letters · प्रभात विशेष · Jobs · कारोबार · Company · Stocks · Markets · Economy आमिर की फिल्म PK में होंगे 'गांधी' के दर्शन: हिरानीWorldnow Oooo..तो Pk में भी दिखाई देगी गांधीगिरीFilmiBeat Hindi 'पीके' में दिखेंगे 'बापू'नवभारत टाइम्स Live हिन्दुस्तान सभी 15 समाचार लेख »
>> read more

दो साल तक रणबीर-अनुराग करेंगे एक के बाद एक फिल्‍में... - प्रभात खबर (Sat, 22 Nov 2014)
प्रभात खबर दो साल तक रणबीर-अनुराग करेंगे एक के बाद एक फिल्‍में... प्रभात खबर बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्‍टर अनुराग बसु अभिनेता रणबीर कपूर से खासा प्रभावित है. इसलिए वे अगल दो साल तक रणबीर के साथ काम करने वाले है. ये जानकारी खुद अनुराग बसु ने मीडिया को दी. फिलहाल इनदिनों दोनों फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' को लेकर व्‍यस्‍त है. अनुराग का कहना है कि वे जो फिल्‍में बनाते है उसमें रणबीर फिट बैठते है. इससे पहले दोनों ने 'बर्फी' फिल्‍म में काम किया था. दोनों की जोडी ने इस फिल्‍म से बॉक्‍स ऑफिस में धमाल मचा दिया था. कई अवार्ड्स भी झटके थे. फिल्‍म में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपडा मुख्‍य भूमिकाओं में थे. इस फिल्‍म में दोनों की जोडी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. अगले दो साल तक केवल रणबीर के साथ काम करेंगे अनुराग बासुPatrika Rockstar रणबीर अब बनेंगे किशोर कुमार!!FilmiBeat Hindi अगले 2 साल तक रणबीर के साथ बिजी हैं बासू!आज तक पंजाब केसरी -दैनिक जागरण -ABP News सभी 8 समाचार लेख »
>> read more

29 मई को होगी ''Welcome Back'' रिलीज - प्रभात खबर (Sun, 23 Nov 2014)
प्रभात खबर 29 मई को होगी ''Welcome Back'' रिलीज प्रभात खबर निर्देशक अनीश बज्‍मी की वर्ष 2007 में आयी फिल्‍म ''वेलकम''का सिक्‍वल ''वेलकम बैक'' जल्‍द बडे पर्दे पर आने वाला है. पहली फिल्‍म ''वेलकम'' के मुख्‍य किरदारों में अनिल कपूर, नाना पाटेकर, परेश रावल ,अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ थे. 'बिगबॉस 8' के घर पहुंचे सलमान की बहन अर्पिता और पति आयुषकिम करदाशियां का भारत दौरा रद्द, ट्विटर पर लिखा भारत नहीं आ पाने को दुख · Opinion · हरिवंश की कलम से · यदृच्छया · आलेख · प्रभात मत · कुछ अलग · पाठक का पत्र · Interview · Columns · Blogs and Views · Open Page · Letters · प्रभात विशेष · Jobs · कारोबार · Company · Stocks · Markets · Economy · Industry ... 'Welcome Back' 29 मई को होगी रिलीजShri News 'वेलकम बैक' की रिलीज डेट का हुआ ऐलानएनडीटीवी खबर फिल्म 'वेलकम बैक' 29 मई 2015 को प्रर्दशित होगी।Sanjeevni Today आज तक -Inext Live -Rajasthan Patrika सभी 13 समाचार लेख »
>> read more

डाकू मलखान सिंह पर बन रही फिल्म पर लगे रोक: AAP - Shri News (Sun, 23 Nov 2014)
Shri News डाकू मलखान सिंह पर बन रही फिल्म पर लगे रोक: AAP Shri News भिंड (एसएनएन): वैसे तो डाकूओं के जीवन पर आधारित कई फिल्में बन चुकी हैं लेकिन उसी बीच एक और डाकू के जीवन पर फिल्म बन रही है. जी हां हम बात कर रहे हैं डाकू मलखान सिंह की जिनपर निर्देशक मुकेश चौकसे फिल्म बना रहे हैं लेकिन इस फिल्म को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है. इस फिल्म की शूटिंग को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन से इसकी शूटिंग रुकवाने की मांग की है. इस फिल्म का निर्माण सतीश कुमार कर रहे हैं. सीतीश ने 'योगी फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म 'दद्दा मलखान सिंह' की शूटिंग गुरुवार की दोपहर भिंड के राजीव गांधी स्टेडियम के पीछे शुरू की गई ... ''दद्दा मलखान सिंह'' की शूटिंग रोकने के लिए ''आप'' ने सौंपा ज्ञापनप्रभात खबर गाने की शूटिंग के दौरान हीराेइन ने लगाए ठुमकेदैनिक भास्कर 'दद्दा मलखान सिंह' फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही रोक लगाने की मांगZee News हिन्दी Nai Dunia सभी 20 समाचार लेख »
>> read more

''तेवर'' में मेरी भूमिका पिछली फिल्‍मों से एकदम अलग- मनोज वाजपेयी - प्रभात खबर (Sat, 22 Nov 2014)
प्रभात खबर ''तेवर'' में मेरी भूमिका पिछली फिल्‍मों से एकदम अलग- मनोज वाजपेयी प्रभात खबर अमित शर्मा निर्देशित फिल्म 'तेवर' में बाहुबली की भूमिका निभा रहे बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि यह फिल्‍म उनकी पिछली फिल्मों में उनकी भूमिका से बिल्‍कुल अलग है. गोवा में चल रहे भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के दौरान 45 वर्षीय अभिनेता ने पत्रकारों से बात करते हुए फिल्‍म में अपनी भूमिका के बारे में बताया. उन्‍होंने कहा कि 'फिल्म में बाहुबली गजेंद्र सिंह की भूमिका कुछ ऐसी है जिसे लोगों ने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा.यह व्यक्ति मथुरा का रहने वाला एक 'लवर बॉय' है. लेकिन खतरनाक बात यह है कि वह उस लडकी से प्यार कर बैठता है जो उससे प्यार नहीं ... 'तेवर' में मेरी भूमिका अब तक की सबसे अलग: मनोज बाजपेयीLive हिन्दुस्तान 'तेवर' में मेरी भूमिका बिल्कुल अलग है: मनोज बाजपेयीJansatta 'तेवर' जैसी भूमिका कभी नहीं की: मनोजShri News Sahara Samay -दैनिक जागरण सभी 8 समाचार लेख »
>> read more

...अब ''पीकू'' के लिए बांग्‍ला सीख रही है दीपिका पादुकोण - प्रभात खबर (Sat, 22 Nov 2014)
प्रभात खबर ...अब ''पीकू'' के लिए बांग्‍ला सीख रही है दीपिका पादुकोण प्रभात खबर बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्‍म 'पीकू' के लिये अब बंगाली भाषा सीख रही है. दीपिका 'पीकू' के निर्देशक शूजीत सरकार के साथ वर्कशॉप कर रही है. इसे अलावा वे मौसमी चटर्जी से भी मदद ले रही हैं. फिल्‍म में दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्‍चन और इरफान खान मुख्‍य भूमिकाओं में है. वहीं दीपिका ने बताया कि,' इससे पहले मैंने फिल्‍म 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' में तमिलियन, 'रामलीला' में गुजराती, 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' में महाराष्ट्रियन और 'फाईडिंग फैंनी' में गोवन सीखी थी. अब मैं 'पीकू' के लिए बंगाली सीख रही हूं. फिल्‍म में मेरा किरदार एक बंगाली लड़की का है. तमिल और मराठी के बंगाली बोलती नज़र आएंगी दीपिकापंजाब केसरी अब बंगाली सीख रही हैं दीपिका पादुकोणआज तक 'पीकू' के लिए बांग्ला सीख रही हैं दीपिका पादुकोणएनडीटीवी खबर सभी 4 समाचार लेख »
>> read more

सिल्वेस्टर स्टैलॅन और मैं एक दूसरे से नफरत करते थे: अर्नोल्ड - ABP News (Sat, 22 Nov 2014)
Zee News हिन्दी सिल्वेस्टर स्टैलॅन और मैं एक दूसरे से नफरत करते थे: अर्नोल्ड ABP News नयी दिल्ली: 'द एक्सपेंडेबल्स' और 'एस्केप' जैसी फिल्मों में अभिनेता सिल्वेस्टर स्टैलॅन के साथ काम करने वाले हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्जगेनर ने एक दिलचस्प खुलासा करते हुए कहा है कि 1980 के दशक में वे दोनों एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन थे. श्वार्जगेनर (67) ने कहा कि दोनो एक्शन स्टार अपने शरीर की संरचना से लेकर लेकर बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों की कमाई तक सभी स्तर पर एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते थे. अभिनेता ने कहा कि इस कड़ी प्रतिस्पर्धा के एक दशक के बाद उन दोनो ने एक दूसरे से जुड़ना शुरू किया और फिर अंत में दोस्त बन गये. हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में श्वार्जनेगर ... सिल्वेस्टर और मैं एक दूसरे से नफरत करते थे: श्वार्जगेनरप्रभात खबर स्टेलॉन से नफरत करते थे अरनॉल्‍ड श्‍वार्जनेगरNai Dunia सभी 6 समाचार लेख »
>> read more

फिल्मों में बदलावों का एक घातक पहलू: आमिर - Shri News (Fri, 21 Nov 2014)
Shri News फिल्मों में बदलावों का एक घातक पहलू: आमिर Shri News मुंबई (एसएनएन): अभिनेता आमिर खान का मनना है कि भारतीय सिनेमा में काफी बदलाव आ रहा है और इन बदलावों का एक घातक पहलू यह भी है कि आजकल कई बड़े निर्माता और अभिनेता ऐसी पटकथाओं का चयन कर रहे हैं जिन पर बननेवाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 से 200 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकें. आमिर ने कहा मैं भी यही चाहता हूं कि मेरी भी फिल्में 100 करोड़ के क्लब में हमेशा शामिल हों. आमिर ने यह भी कहा लीक से हटकर फिल्में बनाने के डर से हमें उभरना होगा क्योंकि दर्शक भी नयापन देखना पसंद करते हैं लेकिन मुख्यधारा के सिनेमा के बारे में हमारी सोच विस्तार ले चुकी है. अन्य खबरें. मोदी ने अडानी को ... और अधिक »
>> read more

टली शाहिद कपूर की 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग, अब 'फर्जी' के बाद आएगी - दैनिक भास्कर (Sat, 22 Nov 2014)
पंजाब केसरी टली शाहिद कपूर की 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग, अब 'फर्जी' के बाद आएगी दैनिक भास्कर मुंबई. अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म 'शानदार की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट उनके साथ मुख्य किरदार में होंगी। खबर है कि शाहिद का इस फिल्म पर इतना फोकस है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'उड़ता पंजाब' को पोस्टपोन कर दिया है, जो अब उनकी एक और फिल्म 'फर्जी' के बाद ही शूट हो सकेगी। शाहिद से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, "वे अभी पोलैंड में 'शानदार' की शूटिंग कर रहे हैं और डायरेक्टर विकास बहल चाहते हैं कि फिल्म एक शेड्यूल में कंप्लीट हो। इसके बाद शाहिद अगली फिल्म 'फर्जी' को शूट करेंगे, जिसे राज और डीके निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म ... ऐतिहासिक लव स्टोरी में काम करेंगे शाहिद कपूरपंजाब केसरी 'मगधीरा' के रीमेक में काम करेंगे शाहिद कपूरआईबीएन-7 PHOTOS : शूटिंग के दौरान शाहिद,आलिया ने की मस्तीkhaskhabar.com हिन्दी Shri News -Sahara Samay -Rajasthan Patrika सभी 12 समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter