''पीके'' और ''एक्‍शन जैक्‍सन'' ने भी कहा ''हैप्‍पी न्‍यू ईयर'' - प्रभात खबर (Fri, 24 Oct 2014)
एनडीटीवी खबर ''पीके'' और ''एक्‍शन जैक्‍सन'' ने भी कहा ''हैप्‍पी न्‍यू ईयर'' प्रभात खबर दीवाली का मौका और बॉलीवुड का साथ सदियों से चला आ रहा है. आज से फिल्‍म ''हैप्‍पी न्‍यू ईयर'' पर्दे पर आ गई है. वहीं आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्‍म ''पीके'' का टीजर रिलीज कर दिया है वहीं अजय देवगन ने अपनी फिल्‍म ''एक्‍शन जैक्‍सन'' को ट्रेलर लांच कर दिया है. आमिर और शाहरुख के बीच तो हमेशा कडी टक्‍कर रहती है. दोनों के बीच कम्‍पीटीशन चलता रहता है कभी फिल्‍मों से तो कभी बातों से. अदिति गोवित्रिकर बोली, 'बिगबॉस' मेरी जिदंगी का सबसे बेहतर अनुभव लेकिन...जेसिका अल्बा ने बताया, मां बनना था जोखिम भरा · Opinion · हरिवंश की कलम से · यदृच्छया · आलेख · प्रभात मत · कुछ अलग · पाठक का पत्र · Interview · Columns बंपर बुकिंग के साथ रिलीज हो गई 150 करोड़ की 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर'दैनिक जागरण 'हैप्पी न्यू ईयर' के साथ दिखेगा 'पीके' और 'एक्शन-जैक्सन' का ट्रेलरएनडीटीवी खबर दिवाली पर आ गई 'हैप्पी न्यू ईयर'Sahara Samay khaskhabar.com हिन्दी -दैनिक भास्कर -पंजाब केसरी सभी 19 समाचार लेख »
>> read more

आमिर ने पान खाकर दर्शकों को लुभाया, देखिए कैसे... - प्रभात खबर (Fri, 24 Oct 2014)
प्रभात खबर आमिर ने पान खाकर दर्शकों को लुभाया, देखिए कैसे... प्रभात खबर बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान लगातार अपनी आगामी फिल्‍म ''पीके'' के पोस्‍अरों से फैंस को हैरान कर रहें है. वहीं फैंस के लिए उन्‍होंने एक और सरप्राठज पेश किया है. दीवाली के मौके पर उन्‍होंने अपनी फिल्‍म का टीजर रिलीज कर दिया है. इस टीजर में आप आमिर के साथ-साथ अनुष्‍का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत. अदिति गोवित्रिकर बोली, 'बिगबॉस' मेरी जिदंगी का सबसे बेहतर अनुभव लेकिन...जेसिका अल्बा ने बताया, मां बनना था जोखिम भरा · Opinion · हरिवंश की कलम से · यदृच्छया · आलेख · प्रभात मत · कुछ अलग · पाठक का पत्र · Interview · Columns · Blogs and Views · Open Page · Letters · प्रभात विशेष · Jobs · कारोबार. 22 घंटे में 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं ये ट्रेलर, क्या आपने देखा?दैनिक जागरण 'पीके' का फर्स्ट लुकआईबीएन-7 'पीके' का टीजर सामने आने पर भी कहानी पर SuspenseShri News FilmiBeat Hindi -Rajasthan Patrika -पंजाब केसरी सभी 16 समाचार लेख »
>> read more

'पीके' की टीम बना रही संजय दत्त के लिए फिल्म के विशेष प्रदर्शन की योजन - ABP News (Fri, 24 Oct 2014)
एनडीटीवी खबर 'पीके' की टीम बना रही संजय दत्त के लिए फिल्म के विशेष प्रदर्शन की योजन ABP News नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'पीके' की टीम ने यरवदा जेल में बंद अभिनेता संजय दत्त के लिए फिल्म के विशेष प्रदर्शन की योजना बनाई है. फिल्म में संजय ने छोटी सी भूमिका निभाई है. अभिनेता आमिर खान, फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कल शाम फिल्म का पहला ट्रेलर जारी किया. यह पूछे जाने पर कि क्या टीम संजय के लिए फिल्म के कोई विशेष प्रदर्शन की योजना बना रही है, आमिर ने कहा ''हम प्रशासन को एक पत्र लिखने की योजना बना रहे हैं कि क्या संजय दत्त और अन्य लोगों के लिए हम इसका प्रदर्शन कर सकते हैं ताकि वे यह फिल्म देख सकें.'' वर्ष 1993 में हुए बम विस्फोट ... संजय दत्त को जेल में 'पीके' दिखाने की कोशिशएनडीटीवी खबर सभी 2 समाचार लेख »
>> read more

दीपावली के साथ न्याय नहीं किया फिल्मकारों ने - Live हिन्दुस्तान (Thu, 23 Oct 2014)
प्रभात खबर दीपावली के साथ न्याय नहीं किया फिल्मकारों ने Live हिन्दुस्तान बॉलीवुड में फिल्मकारों ने कई पर्व-त्योहारों को अपनी फिल्मों में कहानी का हिस्सा बनाकर पेश किया है लेकिन रोशनी के महापर्व 'दीपावली' को रूपहले पर्दे पर वह नहीं के बराबर पेश करतें है और कभी करते भी हैं तो वह कहानी का महत्वपूर्ण हिस्सा नहीं होता है। हिंदी फिल्मों के इतिहास पर यदि एक नजर डालें तो पायेगें कि फिल्मों में दीपावली का चित्रण नहीं के बराबर किया गया हैं। वैसे कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनमें खुशियों के प्रतीक के रूप में इस पर्व को दिखाया गया है लेकिन उन फिल्मों में भी यह बोनस, छुट्टी, रोशनी तथा आतिशबाजी तक ही सीमित रह जाता है, जो कहानी का अह्म हिस्सा नहीं ... फिल्मों में दिख चुकी है जयपुर की दिवालीRajasthan Patrika आइए जानें, दीपावली को कैसे दर्शाता है बॉलीवुडप्रभात खबर सभी 4 समाचार लेख »
>> read more

कामयाबी के लिए मेकअप की जरूरत नहीं : कंगना रनौट - Webdunia Hindi (Wed, 22 Oct 2014)
Webdunia Hindi कामयाबी के लिए मेकअप की जरूरत नहीं : कंगना रनौट Webdunia Hindi बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौट का कहना है कि कामयाबी के लिए मेकअप की नहीं बल्कि प्रतिभा की जरूरत होती है। कंगना हाल ही में वोग एम्पॉवर कम्पैन की वजह से वंचित तबके की लड़कियों से मिली। कंगना ने कुछ लड़कियों से बातचीत की। उन्हें बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में कैसी आईं और फिल्मों में महिलाओं के किरदार किस तरह से बदल रहे हैं। कंगना ने लड़कियों से कहा कि मुकाम हासिल करने के लिए टैलेंट की जरूरत होती है न कि मेकअप की। कंगना ने कहा 'वोग एम्पॉवर का हिस्सा होने के नाते मैंने लड़कियों से बात की। मैंने इन बच्चियों को गाइड किया और बताया कि हमारी इंडस्ट्री में ... कामयाबी के लिए मेकअप नहीं टैलेंट की जरूरत :कंगनाLive हिन्दुस्तान सभी 3 समाचार लेख »
>> read more

रणवीर का गंजा लुक परिणिति को आया बेहद पसंद - प्रभात खबर (Fri, 24 Oct 2014)
प्रभात खबर रणवीर का गंजा लुक परिणिति को आया बेहद पसंद प्रभात खबर बॉलीवुड की जानीमानी नवोदित अभिनेत्री परिणिति चोपडा को रणवीर सिंह को गंजा लुक पसंद आया है. रणवीर ने फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' के लिए अपना सिर मुंडवाया है. फिल्‍म में रणवीर के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपडा भी मुख्‍य भूमिका में है. परिणिति के साथ रणवीर ने 'किल दिल' में काम किया है जो जल्‍द ही सिनेमाघरों में आ रही है. वहीं परिणिति ने रणवीर के इस लुक की काफी तारीफ की है. परिणिति चोपडा का कहना है कि,'रणवीर अपने इस नये लुक में अच्‍छे लग रहें है. कुछ ही लोग ऐसे होते है जो गंजे होने के बाद अच्‍छे लगते है, रणवीर भी उन्‍हें सब में एक है. 'बाजीराव मस्‍तानी' उनकी एक सबसे ... PHOTOS : रणवीर के गंजे होने पर परिणिती को आया...khaskhabar.com हिन्दी परिणीति को पसंद रणवीर का गंजापनShri News परिणीति चोपड़ा को पसंद हैं गंजे रनवीर सिंह!आईबीएन-7 aapkisaheli.com -पंजाब केसरी -नवभारत टाइम्स सभी 28 समाचार लेख »
>> read more

''एक्‍शन-जैक्‍सन'' को ट्रेलर रिलीज, अजय के एक्‍शन का ''तडका'' - प्रभात खबर (Fri, 24 Oct 2014)
प्रभात खबर ''एक्‍शन-जैक्‍सन'' को ट्रेलर रिलीज, अजय के एक्‍शन का ''तडका'' प्रभात खबर अजय देवगन की फिल्म ''एक्शन जैक्सन'' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में अपने उसी अंदाज में नजर आ रहे हैं जिस अंदाज में वे सिंघम रिटर्न में नजर आये थे. ट्रेलर रिलीज करने के मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. फिल्‍म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. फिल्म में अजय देवगन के साथ सोनाक्षी सिन. अदिति गोवित्रिकर बोली, 'बिगबॉस' मेरी जिदंगी का सबसे बेहतर अनुभव लेकिन...जेसिका अल्बा ने बताया, मां बनना था जोखिम भरा · Opinion · हरिवंश की कलम से · यदृच्छया · आलेख · प्रभात मत · कुछ अलग · पाठक का पत्र · Interview · Columns · Blogs and Views · Open Page · Letters · प्रभात विशेष · Jobs · कारोबार · Company अजय देवगन की फिल्म 'एक्शन जैक्सन' का ट्रेलर रिलीज़एनडीटीवी खबर वीडियो: सच में धमाकेदार है एक्शन जैक्सन ट्रेलरRajasthan Patrika देखिए 'एक्शन जैक्सन' पोस्‍टर में अजय देवगन के तेवरदैनिक जागरण Sahara Samay -Inext Live -khaskhabar.com हिन्दी सभी 21 समाचार लेख »
>> read more

अभिनेता सलमान की बहन की शादी में शामिल होंगे प्रधानमंत्री मोदी! - प्रभात खबर (Fri, 24 Oct 2014)
प्रभात खबर अभिनेता सलमान की बहन की शादी में शामिल होंगे प्रधानमंत्री मोदी! प्रभात खबर सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हो सकते हैं. बहन की शानदार शादी का सपना हर एक भाई का होता है. सलमान भी अपनी बहन अर्पिता की शादी बड़े ही धूमधाम से करना चाहते हैं. इस शादी में मोदी के शामिल होने की खबर जोरों पर है. अदिति गोवित्रिकर बोली, 'बिगबॉस' मेरी जिदंगी का सबसे बेहतर अनुभव लेकिन...जेसिका अल्बा ने बताया, मां बनना था जोखिम भरा · Opinion · हरिवंश की कलम से · यदृच्छया · आलेख · प्रभात मत · कुछ अलग · पाठक का पत्र · Interview · Columns · Blogs and Views · Open Page · Letters · प्रभात विशेष · Jobs · कारोबार · Company · Stocks · Markets · Economy · Industry ... सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी में जाएंगे नरेंद्र मोदी?दैनिक जागरण सलमान की बहन अर्पिता की शादी में जाएंगे पीएम!Rajasthan Patrika सलमान की बहन अर्पिता की शादी में शामिल होंगे पीएम मोदी!Zee News हिन्दी पंजाब केसरी -Patrika सभी 8 समाचार लेख »
>> read more

'किल-दिल' के गाने 'सजदे' में परिणीति का Bold Look - Shri News (Fri, 24 Oct 2014)
Shri News 'किल-दिल' के गाने 'सजदे' में परिणीति का Bold Look Shri News मुंबई (एसएनएन): फिल्म 'किल-दिल' का नया गाना 'सजदे' रिलीज हो गया है. वैसे तो ज्यादातर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपने चुलबुले किरदार के लिए मशहूर हैं लेकिन इस गाने में वह परिणीति चोपड़ा बहुत ही बॉल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. गाने में परिणीति ने लाल रंग का बैकलेस गाउन पहना है जिसमें वह बहुत ही हॉट लग रही हैं. इस गाने को बहुत ही सुंदर जगह पर शूट किया गया है. इसमें फिल्म के अभिनेता रणवीर और परिणीति की कैमिस्ट्री देखने लायक है. इस गाने को अरिजीत सिंह और निहारिका जोशी ने अपनी मधुर अवाज में गाया है और इसके बोल गुलज़ार ने लिखे हैं. यशराज बैनर के तले बन रही इस फिल्म में रणवीर और ... इस गाने में परिणीति ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाजपंजाब केसरी 'किल दिल': परिणीति और रणवीर का रोमांटिक वीडियो लांन्चRajasthan Patrika इस गाने में है परिणीति का अभी तक का सबसे बोल्‍ड लुकदैनिक जागरण Patrika -आज तक -ABP News सभी 10 समाचार लेख »
>> read more

गोविंदा ने की अपने को-स्टार सैफ की तारीफ - Shri News (Fri, 24 Oct 2014)
Shri News गोविंदा ने की अपने को-स्टार सैफ की तारीफ Shri News मुंबई (एसएनएन): फिल्म 'हैप्पी एंडिंग' में अभिनेता सैफ अली खान और गोविंदा बहुत ही जल्दी सिल्वर स्क्रीन पर अपनी कॉमेंडी से सबको हंसाने आ रहे हैं. इस फिल्म में सैफ के अभिनय को लेकर गोविंदा का कहना है कि सैफ ने इस फिल्म नें बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया है जिसे मिस नहीं किया जा सकता. गोविंदा ने कहा कि इस फिल्म में सैफ बहुत ही अच्छे लग रहे हैं और वह बहुत मेहनत भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में गोविंदा और सैफ के अलावा इलियाना डीक्रूज, रणवीर शौरी और कल्कि कोचलीन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में सैफ दोहनी भूमिका में ... सैफ की तारीफ की गोविंदा नेनवभारत टाइम्स .... जब सैफ ने सबके सामने उतारी अपनी पैंटप्रभात खबर सैफ ने पतलून उतारकर खिंचवाई तस्वीरABP News पंजाब केसरी -आज तक -दैनिक जागरण सभी 19 समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter