आर्म्स एक्ट: सलमान खान के खिलाफ फैसला आज! - आईबीएन-7 (Mon, 02 Mar 2015)
आईबीएन-7 आर्म्स एक्ट: सलमान खान के खिलाफ फैसला आज! आईबीएन-7 नई दिल्ली। काले हिरण के शिकार मामले में फंसे अभिनेता सलमान खान पर जोधपुर की अदालत आज फैसला सुना सकती है। सलमान पर आरोप है कि जिस बंदूक से उन्होंने जोधपुर के मथानिया गांव में काले हिरणों का शिकार किया था, उसका लाइसेंस खत्म हो चुका था। इस मामले में पुलिस ने सलमान पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। पहले अदालत 25 फरवरी को इस मामले में अपना फैसला सुनाने वाली थी, लेकिन पिछली सुनवाई के दौरान इस मामले में सामने आए कुछ नए तथ्यों के बाद अदालत ने मामले की सुनवाई तीन मार्च तक के लिए टाल दी थी। इसके अलावा सलमान खान अदालत में भी मौजूद नहीं थे। ऐसे में सलमान ... हिट एंड रन केस और आर्म्स एक्ट केस में सलमान खान पर फैसला आजLive हिन्दुस्तान दबंग खान के लिए आज का दिन अहम : बरसेगी आफत मिलेगी राहत फैसला आजप्रभात खबर आर्म्‍स एक्‍ट: जोधपुर कोर्ट आज सुना सकती है सलमान पर फैसलादैनिक जागरण ABP News -KhabarFast News -Sanjeevni Today सभी १५ समाचार लेख »
>> read more

शाहरुख के शो पर नहीं जाने की खबरों पर कपिल की सफाई - दैनिक जागरण (Mon, 02 Mar 2015)
दैनिक जागरण शाहरुख के शो पर नहीं जाने की खबरों पर कपिल की सफाई दैनिक जागरण मुंबई। पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के नए टीवी शो पर जाने से इंकार कर दिया था। शाहरुख जल्द ही टीवी शो 'इंडिया पूछेगा सबसे शाणा कौन?' को होस्ट करते नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को भी स्वाइन फ्लू. सुनने में आया था कि कपिल ने कलर्स चैनल के साथ अनुबंध के चलते ऐसा किया है क्योंकि इस चैनल पर कपिल का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' प्रसारित किया जाता है। हालांकि अब कपिल ने इन खबरों पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि ये महज अफवाहें हैं और वो शाहरुख के शो के लिए कभी ना नहीं कह सकते। शाहरुख 'भाई' से डरते हैं कपिल!Chhattisgarh Khabar कपिल ने दी सफाई, मैं शाहरूख को ना नहीं कर सकताPatrika शाहरुख को कभी ना नहीं कह सकते कपिलLive हिन्दुस्तान Inext Live -Tarunmitra -पर्दाफाश सभी ११ समाचार लेख »
>> read more

ज़ीनत अमान के अवतार में सनी लियोनी? - बीबीसी हिन्दी (Mon, 02 Mar 2015)
बीबीसी हिन्दी ज़ीनत अमान के अवतार में सनी लियोनी? बीबीसी हिन्दी फ़िल्म 'सत्यम शिवम सुंदरम' की ज़ीनत अमान को आज तक कोई भूल नहीं पाया है. इस फिल्म में ज़ीनत ने अपने बोल्ड अभिनय से सभी को चौंका दिया था. अपनी आने वाली फिल्म 'एक पहेली लीला' में सनी लियोनी 'सत्यम शिवम सुंदरम' की ज़ीनत अमान की यादें ताजा करती नजर आएंगी. अंग्रेजी अख़बार डीएनए के मुताबिक, सनी लियोन अपनी इस फिल्म में सफेद साड़ी में लिपटी बिल्कुल उसी लुक में नज़र आएंगी, जैसा कि 'सत्यम शिवम सुंदरम' में ज़ीनत अमान दिखी थीं. zeenat aman. फिल्म 'एक पहेली लीला' का निर्देशन बॉबी खान कर रहे हैं. उन्होंने डीएनए को बताया, ''सत्यम शिवम सुंदरम' में ज़ीनत अमान की खूबसूरती को ... सनी लियोन का 'सत्यम शिवम सुंदरम' लुक..पब्लिसिटी स्टंट!FilmiBeat Hindi जीनत अमान के अवतार में दिखेंगी सनी लियोनी?अमर उजाला जीनत अमान की यादों को ताजा करेंगी सनी लियोनShri News प्रभात खबर -Inext Live -Sanjeevni Today सभी १९ समाचार लेख »
>> read more

रणबीर बाद में शादी करेंगे - Chhattisgarh Khabar (Mon, 02 Mar 2015)
Chhattisgarh Khabar रणबीर बाद में शादी करेंगे Chhattisgarh Khabar मुंबई | मनोरंजन डेस्क: 'ये जवानी है दीवानी' के 'बेशर्म' 'रॉकस्टार' रणबीर कपूर ने शादी के बारे में अपने बेबाक विचार रखें हैं कि पिता बनने के पहले वे शादी अवश्य करेंगे. वैसे 32 साल का हो जाने के बाद भी रणबीर को पिता बनने की जल्दी नहीं है. फिलहाल रणबीर, कैटरीना के 'सांवरिया' बने उनके साथ 'अनजाना अनजानी' का खेल, खेल रहें हैं. जब उनके 'साथी' को लगेगा कि शादी कर लेनी चाहिये तथा 'सिड वेक अप' करेगा तब रणबीर शादी करेंगे. रणबीर का मानना है कि शादी करने की कोई उम्र नहीं होती है शादी पिता बनने के लिये साथी के राजी होने पर की जाती है. फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर का शादी के सवाल पर कहना है कि ... शादी को लेकर रणबीर के उच्च विचारNews Track जिस दिन लगेगा कि पिता बनना है, शादी कर लूंगा: रणबीर कपूरABP News कटरीना के ''द कपूर्स'' ग्रुप से बाहर हुए ऋषि कपूरप्रभात खबर Sanjeevni Today -FilmiBeat Hindi सभी १३ समाचार लेख »
>> read more

शाहरुख, आमिर, सलमान के पोस्टर जलाने की अपील - Live हिन्दुस्तान (Mon, 02 Mar 2015)
Live हिन्दुस्तान शाहरुख, आमिर, सलमान के पोस्टर जलाने की अपील Live हिन्दुस्तान भाजपा सांसद साध्वी प्राची ने सोमवार को एक और विवाद खड़ा करते हुए लोगों से शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान की फिल्मों का बहिष्कार करने तथा हिंदूवादी संगठनों से उनकी फिल्मों के पोस्टरों की होली जलाने को कहा। साध्वी ने यह भी कहा कि नोबेल पुरस्कार विजेता मदर टेरेसा के मिशनरी कार्यों का मकसद ईसाई धर्मांतरण था। उन्होंने तीनों खान अभिनेताओं की फिल्मों को हिंसा की संस्कृति को बढ़ावा देने वाला करार देते हुए युवा पीढ़ी से कहा कि वे इन फिल्मी सितारों को अपना आदर्श नहीं मानें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में सभी धार्मिक संगठनों से संयम और परस्पर ... साध्वी प्राची के बिगड़े बोल, कहा- शाहरुख, आमिर व सलमान के पोस्टरों की होली जलाने का किया आह्वानप्रभात खबर मुस्लिम लड़कों को देखते ही पत्थर मारो: साध्वी बालिका सरस्वतीनवभारत टाइम्स प्राची का 'खान वार', कैसे बना PM का सिरदर्द?आईबीएन-7 लोकतेज -khaskhabar.com हिन्दी -Jansatta सभी ५२ समाचार लेख »
>> read more

शाहरुख की 'फैन' से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी सचिन पिलगाओंकर की बेटी! - दैनिक जागरण (Mon, 02 Mar 2015)
दैनिक जागरण शाहरुख की 'फैन' से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी सचिन पिलगाओंकर की बेटी! दैनिक जागरण मुंबई। मशहूर एक्टर्स सचिन और सुप्रिया पिलगाओंकर की बेटी श्रिया पिलगाओंकर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इतना ही नहीं, उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म में शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिलेगा। 'हां मैं गरीब हूं, लेकिन किसी का खून तो नहीं किया है'. सुनने में आया है कि श्रिया शाहरुख की फिल्म 'फैन' में नज़र आएंगी। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म शाहरुख के ऑपोजिट मॉडल वलुश्चा रॉबिनसन हैं। एक सूत्र ने कहा, 'शाहरुख फिलहाल नई दिल्ली में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और श्रिया भी वहीं हैं। उनका रोल छोटा लेकिन अहम है। फिल्म से जुड़े सभी ... सचिन-सुप्रिया की बेटी की शाहरुख संग बॉलिवुड में एंट्री?नवभारत टाइम्स सचिन की बेटी शाहरुख के साथ करेगी बॉलीवुड में एंट्रीपंजाब केसरी शाहरुख की फिल्म में होगी इस अभिनेता की बेटी की एंट्रीRajasthan Patrika News Track -FilmiBeat Hindi सभी ११ समाचार लेख »
>> read more

पूजा मिश्रा ने कलर्स पर आइडिया चुराने का लगाया आरोप, भेजा नोटिस - आज तक (Mon, 02 Mar 2015)
आज तक पूजा मिश्रा ने कलर्स पर आइडिया चुराने का लगाया आरोप, भेजा नोटिस आज तक 'बिग बॉस 5' की कंटेस्टेंट रह चुकीं पूजा मिश्रा ने टीवी चैनल कलर्स पर उनका आइडिया चुराने का आरोप लगाया है. उन्होंने चैनल को नोटिस जारी कर यह आरोप लगाया है कि इस चैनल पर ऑन एयर होने वाले शो 'फराह की दावत' का आइडिया उनका था. इस शो को वह अपने प्रोडक्शन हाउस 'पूजा मिश्रा प्रोडक्शंस' के साथ शुरू करने वालीं थीं. इसके अलावा इस शो में फराह खान को होस्ट बनाने का भी आइडिया उन्हीं का था, जिसे कलर्स ने चोरी कर लिया. 'पूजा मिश्रा प्रोडक्शंस' कुकरी शो द्वारा कलर्स को जारी किए गए नोटि‍स में लिखा गया है कि कलर्स ने पेशेवर और शालीनता की सारी हदें पार कर दीं हैं, क्योंकि उन्होंने ... पूजा मिश्रा ने फराह के शो के लिए 'कलर्स' को भेजा नोटिसNai Dunia पूजा मिश्रा ने भेजा कलर्स चैनल को कानूनी नोटिस!Samachar Jagat क्या 'फराह की दावत' को कलर्स ने पूजा से चुराया है?नवभारत टाइम्स Patrika -News Track -Rajasthan Patrika सभी ११ समाचार लेख »
>> read more

जैकलीन ने बनाया रिकॉर्ड - aapkisaheli.com (Mon, 02 Mar 2015)
aapkisaheli.com जैकलीन ने बनाया रिकॉर्ड aapkisaheli.com बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फनांüडिस के फैंस की संख्या तेजी से बढ रही है। फोटो शेयरिंग सोशल साइट "इंस्टाग्राम" पर अब उनके फैंस की तादाद 10 लाख को पार कर गई है। जैकलीन ने इतना प्यार देने के लिए रविवार को फैंस को धन्यवाद दिया। जैकलीन ने अपनी तस्वीरों के एक कोलाज के साथ लिखा, "10 लाख का आंकडा छू रही हूं। सिर्फ आपके साथ जश्न मनाना चाहती हूं। आपको ढेर सारा प्यार।" 29 साल की ये श्रीलंकाई सुंदरी इंस्टाग्राम पर हमेशा सक्रिय रहती है और अपनी खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। टि्वटर पर भी जैकलीन के 10.74 लाख ज्यादा फॉलोअर हैं। वे "मर्डर 2", "रेस 2", "किक" और "रॉय" जैसी ... जैकलीन ने बनाया नया रिकॉर्डNews Track Instagram पर जैकलीन फर्नांडिज हिट, हुए 10 लाख प्रशंसकप्रभात खबर PICS: इंस्टाग्राम पर जैकलीन के प्रशंसकों की संख्या 10 लाखJansatta KhabarFast News -Chhattisgarh Khabar -Samachar Jagat सभी २० समाचार लेख »
>> read more

आजकल के गाने के अल्फाज बेतुके: बप्पी - Chhattisgarh Khabar (Mon, 02 Mar 2015)
Chhattisgarh Khabar आजकल के गाने के अल्फाज बेतुके: बप्पी Chhattisgarh Khabar मुंबई | मनोरंजन डेस्क: 'डिस्को किंग' के नाम से प्रसिद्ध रहे संगीतकार-गायक बप्पी लाहिड़ी को उन दिनों के गाने अच्छे लगते हैं जब गानों के बोल अच्छे हुआ करते थे. बप्पी लाहिड़ी का कहना है कि व्यक्ति को गाने के बोल पर ध्यान देना चाहिये न कि द्विअर्थी बोल पर. गाने तथा संगीत देने के अलावा अपने पहनावे से खासकर सोने के प्रति लगाव ने उन्हें बॉलीवुड में अलग पहचान दी है. एक जमाना था जब बप्पी लाहिड़ी के संगीत के बल पर सिनेमा देखने लोग जाया करते थे. बप्पी लाहिड़ी जिस खूबी से डिस्को के संगीत दिया करते थे उसी खूबी से सादगी बऱे गानों को भी संगीत दिया करते थे. उसी बप्पी लाहिड़ी का ... आजकल के गानों को कोई मतलब नहीं है: बप्पी लहरीSanjeevni Today बेतुके और बेसिर-पैर के हैं आजकल के गाने: बप्पीआईबीएन-7 आज कल के गानो पर भड़के बप्पी लहरीNews Track FilmiBeat Hindi -Nai Dunia सभी १३ समाचार लेख »
>> read more

14 साल बाद गोविंदा की टीवी पर वापसी - आज तक (Mon, 02 Mar 2015)
आज तक 14 साल बाद गोविंदा की टीवी पर वापसी आज तक बॉलीवुड के हरफनमौला एक्टर गोविंदा पूरे 14 साल बाद टीवी की दुनिया में वापसी करने वाले हैं. साल 2001 में गोविंदा ने टीवी शो 'जीतो छप्पड़ फाड़ के' होस्ट किया था. गोविंदा डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स' को जज करते नजर आएंगे. उनके साथ टेरेंस लुइस और गीता कपूर भी शो को जज करेंगे. अपनी इस नई पारी पर गोविंदा ने कहा, 'पिछले दिनों मैं काफी चूजी हो गया था. बहुत सोच-समझ कर काम करता था. लेकिन अब मैंने खुद को तैयार कर लिया है. जो भी काम आएगा उसे और भी बेहतर तरीके से करने की कोशिश करूंगा. उन्होंने कहा, 'ये शो मम्मी लोगों वाला है जो घर की मजबूती होती हैं. उनके साथ आगाज ... सावधान! खबरदार!! गोविंदा पधार रहें हैंChhattisgarh Khabar गोविंदा की टीवी पर वापसी, रियलिटी शो को करेंगे जजNews Track ...आला रे आला....गोविंदा आला!FilmiBeat Hindi Rashtriya Khabar -नवभारत टाइम्स सभी ७ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter