...सलमान की वजह से रो पड़ीं सोनाक्षी! - आईबीएन-7 (Thu, 27 Nov 2014)
नवभारत टाइम्स ...सलमान की वजह से रो पड़ीं सोनाक्षी! आईबीएन-7 मुंबई। कमाल आर खान पर बरसने के बाद ट्विटर पर अब सोनाक्षी को मुंबई के एक अखबार पर गुस्सा आ गया है। दरअसल इस अखबार ने एक खबर छापी जिसमें ये कहा गया कि अर्पिता खान के रिसेप्शन में सोनाक्षी सलमान की वजह से रो पड़ीं। अपने ट्वीट में अखबार और उस पत्रकार का जिक्र करते हुए सोनाक्षी ने उनको करारा जवाब दिया है जो सोशल मीडिया पर आज सुर्खियों में है। इस अखबार के मुताबिक सोनाक्षी को फिल्मों में लाने वाले सलमान से ही सोनाक्षी लड़ बैठी हैं। अखबार के मुताबिक तो अभी तक सोनाक्षी सलमान मंस बातचीत नहीं हो रही है। अखबार में छपी खबर के मुताबिक सोनाक्षी अब सलमान से वापस दोस्ती ... सोनाक्षी ने कहा, वह नहीं रोई थींनवभारत टाइम्स ...जब सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा को खूब रुलायाZee News हिन्दी सोनाक्षी ने सलमान के साथ झगड़े की खबर को बकवास बतायाआज तक अमर उजाला -Shri News -Webdunia Hindi सभी १५ समाचार लेख »
>> read more

बिग बॉस: सोनाली ने अली को थप्पड़ जड़ा - बीबीसी हिन्दी (Thu, 27 Nov 2014)
बीबीसी हिन्दी बिग बॉस: सोनाली ने अली को थप्पड़ जड़ा बीबीसी हिन्दी टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस-8' की एक प्रतियोगी सोनाली राउत ने अपने साथी प्रतियोगी अली मिर्ज़ा को चांटा लगा दिया. सोनाली और अली की पहले भी कई बार नोंक-झोंक हो चुकी है और इस दफ़ा झगड़ा इतना बढ़ा कि सोनाली ने थप्पड़ जड़ दिया. सोनाली ने शो के दौरान मिर्ज़ा पर उन्हें ग़लत तरीके से छूने का भी आरोप लगाया था. उन्होंने तभी चेतावनी दी थी कि अली ने दोबारा उनके साथ बदसलूकी की तो वो उन्हें मारेंगी. शो में मारपीट. 'बिग बॉस-8'. वैसे अब तक 'बिग बॉस-8' टीआरपी की दौड़ में कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रहा है. इससे पहले के सत्र में भी 'बिग बॉस' में मारपीट के किस्से सामने आ चुके हैं. REVEALED: इस वजह से सोनाली ने अली को चांटा मारा!ABP News Bigg Boss: घर में बवाल, सोनाली ने जड़ा अली के थप्‍पड़आज तक Bigg Boss 8: अली को गलत व्यवहार के चलते सोनाली मारेगी थप्पड़दैनिक भास्कर Nai Dunia -FilmiBeat Hindi -Sahara Samay सभी १९ समाचार लेख »
>> read more

सनी लियोन के साथ फिल्म करना चाहते हैं इमरान हाशमी - Webdunia Hindi (Thu, 27 Nov 2014)
Webdunia Hindi सनी लियोन के साथ फिल्म करना चाहते हैं इमरान हाशमी Webdunia Hindi इमरान हाशमी ने उनके सनी लियोन के साथ काम न करने वाली खबर को झूठी और बेबुनियाद बताया है। कुछ खबरों के मुताबिक इमरान हाशमी ने भारतीय मूल की कैनेडियन पोर्नस्टार सनी लियोन के साथ 'उंगली' ‍फिल्म के एक गाने में काम करने से इंकार कर दिया था। इमरान के मुताबिक यदि उन्हें सनी के साथ काम करने का मौका मिलता है तो वह अवश्य करेंगे। उन्होंने सनी के साथ काम करने के लिए कभी मना नहीं किया। यह सब जो भी सुनने को मिल रहा है वो अफवाह है। दरअसल सनी और इमरान की डेट्स मैच नहीं हो रही थी इस कारण सनी की जगह दूसरी लड़कियों को लिया गया। उन्होंने बताया कि जब गाने की सूटिंग के लिए फिल्म ... सनी लियोन के साथ काम करने को रेडी इमरान हाशमीInext Live बर्थडे स्पेशल: अपनी ग्लैमरस अदाओं से ईशा ने दिखाई "जन्नत"Patrika इमरान बोले, सनी संग काम करने से कोई एतराज नहींप्रभात खबर Shri News -Chhattisgarh Khabar -Live हिन्दुस्तान सभी ३० समाचार लेख »
>> read more

''क्‍यूट कपल'' रितेश-जेनेलिया के घर आया ''नन्‍हा मेहमान'', ट्विटर पर... - प्रभात खबर (Wed, 26 Nov 2014)
प्रभात खबर ''क्‍यूट कपल'' रितेश-जेनेलिया के घर आया ''नन्‍हा मेहमान'', ट्विटर पर... प्रभात खबर बॉलीवुड के क्‍यूट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को पहली संतान के रुप में पुत्र की प्राप्ति हुई है. रितेश ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि,' बेटा हुआ है.' रितेश और जेनेलिया दोनों ही इस नन्‍हें मेहमान के आने से खासा खुश हैं. दोनों ने वर्ष 2012 में शादी की थी. जैसे ही सबको पता चला ट्विटर पर बधाईयों का तांता लग गया. रितेश के दोस्‍तों और सह अभिनेताओं ने शुभकामनायें देनी शुरू कर दीं. रितेश और जेनेलिया दोनों एकसाथ फिल्‍म 'तुझे मेरी कसम', 'तेरे नाल लव हो गया' और 'मस्‍ती' जैसी फिल्‍मों में नजर आये थे. दोनों की जोडी को दर्शकों ने भी खासा पसंद किया. दोनों हाल में ... रितेश के घर आया नया मेहमानआईबीएन-7 बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी रितेश और जेनेलिया के घर आया नन्हा मेहमानWorldnow रितेश देशमुख-जेनेलिया के घर आया नन्हा मेहमानलोकतेज दैनिक भास्कर -Chhattisgarh Khabar -Live हिन्दुस्तान सभी ३५ समाचार लेख »
>> read more

PHOTOS: फिल्म जेड प्लस में नजर आएगा जयपुर के पुनीत शर्मा का टैलेंट - दैनिक भास्कर (Thu, 27 Nov 2014)
नवभारत टाइम्स PHOTOS: फिल्म जेड प्लस में नजर आएगा जयपुर के पुनीत शर्मा का टैलेंट दैनिक भास्कर जयपुर। शहर के थियेटर आर्टिस्ट पुनीत शर्मा बालीवुड फिल्म जेड प्लस में नजर आएंगे। डायरेक्टर डाॅ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वे इंग्लिश चैनल के टीवी पत्रकार/मीडिया पर्सन के अहम रोल में भ्रष्ट राजनेताओं की खिंचाई करते दिखेगे। अम्रता प्रीतम के उपन्यास पिंजर पर फिल्म बनाने वाले डाॅ द्विवेदी की अपकमिंग पालिटिक्ल थ्रिलर कम सटायर जेड प्लस लीक से हटकर फिल्म है। पुनीत ने बताया कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ काम करने का मौका मिलना ही बडी बात है। ऑडिशन के दौरान मेरा लुक और हेयर स्टाइल खासतौर पर डायरेक्टर को पसंद आया और मुझे मीडिया पर्सन के किरदार ... जेड प्लसनवभारत टाइम्स 'जस्सी' मोना सिंह करना चाहती हैं थियेटरJansatta मैं अब थियेटर करना चाहती हूं: मोना सिंहABP News अमर उजाला सभी २४ समाचार लेख »
>> read more

प्रियंका चोपडा की प्रापर्टी पर चल रहा था सैक्‍स रैकेट - प्रभात खबर (Thu, 27 Nov 2014)
प्रभात खबर प्रियंका चोपडा की प्रापर्टी पर चल रहा था सैक्‍स रैकेट प्रभात खबर मुबंई के वर्सोवा इलाके में मानिक सोनी के स्‍पा में सैक्‍स रैकेट का भंडाफोड हुआ है. वहीं अब पता चला है कि यह सेक्‍स रैकेट अंधेरी स्थित बिल्‍डिंग के जिस फ्लोर पर चल रहा था वो दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपडा की प्रॉपर्टी है. इसे प्रियंका ने किराये पर दे रखा था. इसके बगल में उनकी मां का क्लिनिक. थियेटर में 'कट' की कोई गुजाइंश नहीं होती- मोना सिंह'डिंपल गर्ल' दीपिका को मध्‍य प्रदेश के एक प्रशंसक ने दिया 'अनोखा गिफ्ट' · Opinion · हरिवंश की कलम से · यदृच्छया · आलेख · प्रभात मत · कुछ अलग · पाठक का पत्र · Interview · Columns · Blogs and Views · Open Page · Letters · प्रभात विशेष · Jobs · कारोबार. प्रियंका चोपड़ा की मां के फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेटदैनिक भास्कर प्रियंका चोपड़ा की प्रॉपर्टी में चल रहा था सेक्स रैकेटदैनिक जागरण प्रियंका चोपड़ा की प्रॉपर्टी पर पकड़ा गया सैक्‍स रैकेटInext Live अमर उजाला -FilmiBeat Hindi सभी १५ समाचार लेख »
>> read more

''डिंपल गर्ल'' दीपिका को मध्‍य प्रदेश के एक प्रशंसक ने दिया ''अनोखा गिफ्ट'' - प्रभात खबर (Thu, 27 Nov 2014)
प्रभात खबर ''डिंपल गर्ल'' दीपिका को मध्‍य प्रदेश के एक प्रशंसक ने दिया ''अनोखा गिफ्ट'' प्रभात खबर बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण को उनके एक प्रशसंक ने पूरी की पूरी वेबसाइट गिफ्ट के तौर पर दी है. जी हां मध्‍य प्रदेश के के रहने वाले 19 वर्षीय मोहित जैन ने दीपिका को वेबसाइट गिफ्ट की है. दीपिका अभी हाल में ही अपनी फिल्‍म ''हैप्‍पी न्‍यू ईयर'' को लेकर खासा चर्चे में थी. फिल्‍म ने कमाई के कई रि. बिगबॉस के घर नया हंगामा, सोनाली ने जडा अली को थप्‍पड...'बिगबॉस' के घर में रहना बुरे सपने जैसा था, बाहर आकर खुश हूं-निगार खान · Opinion · हरिवंश की कलम से · यदृच्छया · आलेख · प्रभात मत · कुछ अलग · पाठक का पत्र · Interview · Columns · Blogs and Views · Open Page · Letters · प्रभात विशेष · Jobs · कारोबार · Company फैंस ने दिया दीपिका को यह स्पैशल गिफ्टपंजाब केसरी दीपिका को तोहफे में वेबसाइटखबरें l Deutsche Welle दीपिका के दीवाने फैन ने बना डाली वेबसाइटआईबीएन-7 khaskhabar.com हिन्दी -Sahara Samay -अमर उजाला सभी १० समाचार लेख »
>> read more

देखें क्या गुल खिलाएँगी ऐश, रणबीर, अनुष्का और करण की चौकड़ी - Palpalindia (Thu, 27 Nov 2014)
Palpalindia देखें क्या गुल खिलाएँगी ऐश, रणबीर, अनुष्का और करण की चौकड़ी Palpalindia चर्चा है कि करण जौहर, ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. करण जौहर फिल्म का निर्माण और निर्देशन दोनों करेंगे. इस फिल्म के जरिए करण निर्देशन के क्षेत्र में 2 साल बाद वापसी करने जा रहे हैं. करण जौहर ने साल 2012 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का निर्देशन किया था. चर्चा है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म में ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा को साइन किया है. अनुष्का और रणबीर पहले ही साथ में फिल्म बॉम्बे वेलवेट में काम कर रहें हैं जिसमें करण जौहर खलनायक के किरदार में हैं लेकिन रणबीर और ऐश्वर्या राय पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर ... ...अब करण जौहर की फिल्‍म में रोमांस करेंगे रणबीर-ऐश्‍वर्याप्रभात खबर ऐश्वर्या और रणबीर को लेकर फिल्म बनायेंगे करण जौहरLive हिन्दुस्तान ऐश्वर्या संग रोमांस करेंगे रणबीर?बीबीसी हिन्दी Worldnow -आईबीएन-7 -khaskhabar.com हिन्दी सभी ३२ समाचार लेख »
>> read more

मेरे होते मेरे परिवार से कोई ना ले पंगा: प्रियंका - ABP News (Wed, 26 Nov 2014)
ABP News मेरे होते मेरे परिवार से कोई ना ले पंगा: प्रियंका ABP News नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की टॉप हीरोइनो में से एक हैं. उनके अलावा उनके परिवार से उनकी तीन और बहनें भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में लगी हुई हैं. परिणीति चोपड़ा पहले ही दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना चुकी हैं. अब उनकी बहन मीरा और मन्नारा भी बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने में लगी हुई हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी दूर की रिश्ते की बहन मन्नारा हांडा की फिल्म 'ज़िद' को सपोर्ट करने उसके प्रमोशन पर पहुंची. इस मौके पर प्रियंका ने अपनी बहनों को खासा सपोर्ट किया. उन्होंने कहा, ''वो अपनी बहनों की गॉडमदर हैं और उनके होते हुए उनके परिवार को कोई परेशानी नहीं ... मेरे परिवार से कोई पंगा ना ले: प्रियंकाबीबीसी हिन्दी सभी २ समाचार लेख »
>> read more

B'day: 'डिस्को म्यूजिक' से बॉलीवुड में हिट हुए थे बप्पी दा, देखें फैमिली संग Photos - दैनिक भास्कर (Thu, 27 Nov 2014)
Sahara Samay B'day: 'डिस्को म्यूजिक' से बॉलीवुड में हिट हुए थे बप्पी दा, देखें फैमिली संग Photos दैनिक भास्कर (L-R बप्पी लाहिड़ी का बेटा बप्पा लाहिड़ी, बेटी रीमा बंसल, पत्नी चित्रांशी, बप्पी दा और बहू तनिषा वर्मा लाहिड़ी।) म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर बप्पी लाहिड़ी की बॉलीवुड में अलग ही पहचान है। 27 नवंबर, 1952 को जन्मे बप्पी लाहिड़ी अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका वास्तविक नाम आलोकेश लाहिड़ी है। फिल्म इंडस्ट्री में डिस्को म्यूजिक का ट्रेंड लाने का श्रेय उन्हें ही दिया जाता है। डिस्को म्यूजिक के अलावा बहुत ज्यादा सोना पहनना और हमेशा गॉगल्स पहनना भी बप्पी दा की पहचान है। 2014 में चुनाव के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी। पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर ... Happy Birthday बप्पी दा: 'डिस्को किंग' के 10 सुपरहिट सॉन्गआज तक 62 के हुए मशहूर संगीतकार बप्पी लाहिड़ीKhabar Mantra ...और ऐसे बप्पी दा बन गए 'डिस्को किंग'Sahara Samay Patrika -पंजाब केसरी सभी १० समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter