अरमान कोहली और तनीशा मुखर्जी का हुआ ब्रेकअप! - दैनिक जागरण (Tue, 23 Sep 2014)
Zee News हिन्दी अरमान कोहली और तनीशा मुखर्जी का हुआ ब्रेकअप! दैनिक जागरण मुंबई। खबर है कि अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। एक करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों आपसी रजामंदी से अलग हुए हैं। छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। तनीषा की बहन मशहूर अभिनेत्री काजोल और मां तनुजा के सख्त एतराज के बावजूद तनीषा अरमान के साथ लिव-इन में रह रही थी। दोनों को कई पार्टियों में साथ भी देखा गया था। बावजूद इसके दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही कहते रहे थे। सूत्रों ने कहा, तनीषा और अरमान दोनों अलग व्यक्तित्व के हैं। रिश्ते में काफी उतार चढ़ाव देखने के बाद दोनों ने अलग होने का ... रोमांस करने के बाद अलग हुए बिग बॉस सीजन-7 के प्रेमीप्रभात खबर अरमान-तनीषा का ब्रेकअप या पब्लिसिटी स्टंट!FilmiBeat Hindi बिग बॉस के लवबर्ड्स तनिषा और अरमान का हुआ ब्रैकअपपंजाब केसरी पर्दाफाश -आज तक सभी 10 समाचार लेख »
>> read more

'सुपर नानी' बन प्यार के धुन पर थिरकेंगी रेखा - Live हिन्दुस्तान (Tue, 23 Sep 2014)
पंजाब केसरी 'सुपर नानी' बन प्यार के धुन पर थिरकेंगी रेखा Live हिन्दुस्तान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर नानी' में फिल्म मुगल-ए-आजम के सुप्रसिद्ध गाने 'जब प्यार किया तो डरना क्या' पर थिरकती नजर आयेंगी। इंद्र कुमार निर्देशित फिल्म 'सुपर नानी' जल्द ही प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में रेखा ने फिल्म मुगल-ए-आजम के मधुबाला के किरदार जैसी वेशभूषा पहनी है। फिल्म के एक गाने में रेखा सदाबहार बॉलीवुड गीतों की धुनों पर थिरकेंगी। बताया जाता है कि रेखा ने फिल्म के एक गाने में मधुबाला और वहीदा रहमान सरीखी प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों का स्टाइल अख्तियार कर मुगल-ए-आजम के गाने 'प्यार किया तो डरना' जैसे कई गानों की ... 'सुपर नानी' में 'मुगल-ए-आजम' लुक में दिखेंगी रेखाABP News "सुपर नानी" का "मुगल-ए-आजम" लुकRajasthan Patrika 'खूबसूरत' रेखा बनेगी 'सुपर नानी'Chhattisgarh Khabar Webdunia Hindi सभी 10 समाचार लेख »
>> read more

'बिग बॉस' को होस्ट कर सकते हैं कपिल: सलमान - आईबीएन-7 (Mon, 22 Sep 2014)
आईबीएन-7 'बिग बॉस' को होस्ट कर सकते हैं कपिल: सलमान आईबीएन-7 नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'दबंग' स्टार सलमान खान का कहना है कि कपिल शर्मा 'बिग बॉस' को होस्ट कर सकते हैं। सलमान खान 'बिग बॉस' सीजन-8 को होस्ट कर रहे हैं। सलमान खान को लगता है कि रियलिटी शो के होस्ट के तौर पर उनके मुकाबले एक स्टैंड अप कॉमेडियन ज्यादा अच्छा न्याय कर सकता है। सलमान खान कपिल को लेकर काफी गंभीर हैं यहां तक कि उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस' के होस्ट के तौर पर कपिल का नाम आगे किया है। सलमान का कहना है कि 'बिग बॉस' जिस तरह का शो है, उसके लिए एक स्टैंडअप कॉमेडियन की जरूरत है। हम चाहकर भी उस तरह की कॉमेडी नहीं कर सकते जैसे कॉमेडियन करते हैं। कपिल में क्षमता है कि वह ... बिग बॉस की धमाकेदार शुरुआत, जानिये विवादों के बाद भी क्यूं होस्ट बने सलमानप्रभात खबर बिग बॉस के होस्ट के तौर पर कपिल को देखना चाहते हैं सलमान!दैनिक जागरण इस बार ऐसा होगा 'BIGG BOSS' का घर, देखें FIRST LOOKदैनिक भास्कर Sahara Samay -Nai Dunia सभी 11 समाचार लेख »
>> read more

इरफान खान और कंगना रानाउत इंडो-फ्रेंच फिल्म 'डिवाइन लवर्स' में - एनडीटीवी खबर (Tue, 23 Sep 2014)
एनडीटीवी खबर इरफान खान और कंगना रानाउत इंडो-फ्रेंच फिल्म 'डिवाइन लवर्स' में एनडीटीवी खबर मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान और अभिनेत्री कंगना रानाउत इंडो-फ्रेंच कोलैबोरेशन में बनने वाली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का नाम है, 'डिवाइन लवर्स, जिसे डायरेक्ट करेंगे साईं कबीर। इरफान और कंगना की यह फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसकी कहानी भी हिंदुस्तान की है और शूटिंग भी भारत में ही होगी। सिर्फ इसे बनाएंगे भारत और फ्रांस के निर्माता एक साथ मिलकर। भारत की ओर से इसे प्रोड्यूस करेंगे शैलेश सिंह के साथ मिलकर खुद इरफान खान और फ्रांस की तरफ से सह-निर्माता होंगे लेनार्ड ग्लोविन्सकी और फिल्म फ्रांस के डीजीसीऐ फ्रैंक परिओट। मुंबई में इरफान और कंगना ... इंडो-फ्रेंच प्रोजेक्ट है इरफान खान और कंगना रनोट की डिवाइन लवर्सआज तक कंगना और इरफान का फ्रेंच कनेक्शननवभारत टाइम्स सभी 4 समाचार लेख »
>> read more

बिगबॉस के घर झूठा नाटक ''न बाबा न''- मिनिषा लांबा - प्रभात खबर (Tue, 23 Sep 2014)
Zee News हिन्दी बिगबॉस के घर झूठा नाटक ''न बाबा न''- मिनिषा लांबा प्रभात खबर जब से विशाल सिक्का ने इंफोसिस की कमान संभाली है, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दलाल स्ट्रीट में एक बार फिर इंफोसिस की ठसक दिखेगी. सर्किल दरों में वृद्धि से दिल्ली में मकान हो सकते हैं महंगे · सेंसेक्स की शीर्ष चार कंपनियों को 39,391 करोड़ रुपये का झटका · entertainment » tv. बिगबॉस के घर झूठा नाटक 'न बाबा न'- मिनिषा लांबा. By Entertainment Desk | Publish Date: Sep 22 2014 5:21PM | Updated Date: Sep 23 2014 11:20AM. Facebook · Twitter · Google+ · LinkedIn. संबंधित खबरें. 'बिगबॉस 8' में 'डर के आगे जीत है' कहेंगी करिश्‍मा तन्‍ना. मुंबई :अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने कहा है कि 'बिग बास 8' में दर्शकों की नजरों में आने के ... बिग बॉस में नाटक का सहारा नहीं लूंगी : मिनिषा लांबाWebdunia Hindi सेक्सी मिनिषा बोली, मैं वो सब नहीं करूंगी...aapkisaheli.com फुटेज पाने के लिए नाटक का सहारा नहीं लूंगी: मिनिषानवभारत टाइम्स p7news -Rashtriya Khabar सभी 11 समाचार लेख »
>> read more

अक्षय की ''द शौकिन्‍स'' का पहला पोस्‍टर रिलीज - प्रभात खबर (Mon, 22 Sep 2014)
अमर उजाला अक्षय की ''द शौकिन्‍स'' का पहला पोस्‍टर रिलीज प्रभात खबर बॉलीवुड में फिल्‍मों की रीमेक बनाने का फैशन सा चल पडा है. जी हां अब बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार 1982 में बासु चटर्जी के निर्देशन में बनी फिल्‍म ...अब बिगबॉस के घर झूठा नाटक 'न बाबा न'- मिनिषा लांबा · बजट की कमी के चलते अल पसीनो की फिल्म में लगा अडंगा · Opinion · हरिवंश की कलम से · यदृच्छया · आलेख · प्रभात मत · कुछ अलग · पाठक का पत्र · Interview · Columns · Blogs and Views · Open Page · Letters · प्रभात विशेष · Jobs · कारोबार · Company · Stocks · Markets · Economy · Industry · सिक्का के नेतृत्व में इंफोसिस की बढ़ी ठसक. जब से विशाल सिक्का ने इंफोसिस की कमान संभाली है, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दलाल स्ट्रीट में ... देखिए 'शौकीन' के दो बेहद मजेदार पोस्टरअमर उजाला The Shaukeens के फर्स्ट लुक पोस्टर रिवीलInext Live अक्षय कुमार स्टारर 'द शौकीन्स' का पहला पोस्टर रिलीज़ABP News लोकतेज -khaskhabar.com हिन्दी -पंजाब केसरी सभी 13 समाचार लेख »
>> read more

TOI ने दीपिका पादुकोण को बताया पाखंडी - Shri News (Tue, 23 Sep 2014)
Shri News TOI ने दीपिका पादुकोण को बताया पाखंडी Shri News मुंबई (एसएनएन): बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और टाइम्स ऑफ इंडिया (TOI) वेबसाइट के बीच विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है. TOI द्वारा 'आवर व्यू प्वॉइंट' शीर्षक से एक लेख लिखा गया है जिसमें दीपिका को करारा जवाब दिया गया है. TOI ने दीपिका को करारा जवाब देते हुए लिखा है कि दीपिका हम रील और रियल लाइफ में फर्क के दलील को बहुत ही अच्छी तरह से जानते हैं. TOI द्वारा इस पूरे विवाद को एक ढ़ोंग बताया गया है. TOI ने दीपिका पर पाखंड करने का आरोप लगाया है. दीपिका को जवाब देते हुए TOI ने लिखा है कि उसका क्या जब आपने कई मौकों पर अंग प्रदर्शन किया जैसे स्टेज पर डांस करते वक्त, किसी मैगजीन के ... PHOTOS : क्लीवेज विवाद : TOI ने दिया दीपिका को करारा जवाबkhaskhabar.com हिन्दी 'क्या हर तस्वीर दीपिका से पूछ कर छापें'बीबीसी हिन्दी हर तस्वीर दीपिका से पूछ कर छापें?The Patrika आईबीएन-7 -नवभारत टाइम्स -अमर उजाला सभी 16 समाचार लेख »
>> read more

सूफी इमाम मेंहदी हसन का विवादित बयान- 'गरबा राक्षसों के मनोरंजन का साधन' - Zee News हिन्दी (Mon, 22 Sep 2014)
Zee News हिन्दी सूफी इमाम मेंहदी हसन का विवादित बयान- 'गरबा राक्षसों के मनोरंजन का साधन' Zee News हिन्दी अहमदाबाद: गुजरात में नवरात्र के मौके पर धूमधाम से होनेवाले गरबा को लेकर सूफी इमाम मेंहदी हसन ने विवादित बयान दिया है। इमाम ने कहा है कि नवरात्रों में आयोजित होने वाला गरबे पर राक्षसों का कब्जा हो गया है। उन्होंने कहा कि इस दौरान लोग भड़काऊ कपड़ने पहनकर नाचते हैं। उन्होंने कहा कि साधु और संत गरबा में नजर नहीं आते हैं। इमाम ने कहा कि गरबा धार्मिक त्योहार नहीं, बल्कि राक्षसों के मनोरंजन का साधन बन गया है। इमाम ने कहा है कि राक्षसों को खुश करने के लिए गरबे आयोजित होते हैं। गरबा धार्मिक आयोजन नहीं, बल्कि राक्षसों को खुश करने का साधन है। इस बयान को लेकर हिंदू संगठनों ... गरबों में मुस्लिमों का प्रवेश रोके सरकार वरना हम अपने तरीके से रोकेंगे: VHPShri News इमाम हुसैन के तीखे बोल, "राक्षसों के मनोरंजन का साधन है गरबा"Rajasthan Patrika गरबा राक्षसों को खुश करने का साधन है: मेंहदी हसनपर्दाफाश नवभारत टाइम्स -दैनिक भास्कर -आज तक सभी 18 समाचार लेख »
>> read more

तो बिग बॉस की सीक्रेट सोसायटी में होंगे ये तीन सितारे - दैनिक जागरण (Mon, 22 Sep 2014)
दैनिक जागरण तो बिग बॉस की सीक्रेट सोसायटी में होंगे ये तीन सितारे दैनिक जागरण मुंबई। बहुचर्चित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन आठ का आगाज हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड स्टार सलमान खान के इस शो की थीम को अलग रखा गया है। इस बार की जो थीम है उसके मुताबिक. कंटस्टेंट को किसी मकान में नहीं बल्कि एक विमान में रहेंगे। यही नहीं, इस बार तीन सदस्यों की एक 'सीक्रेट सोसायटी' है जो घरवालों पर हुकूमत करेगी। बीते रविवार को जिन बारह कंटस्टेंट के नाम का उजागर किया गया तथा उनमें से सीक्रेट सोसायटी के तीन सदस्यों के नाम को सबके सामने नहीं रखा गया। एपिसोड के अंत तक इन तीनों के नाम को रहस्य रखा गया. लेकिन हम अपको बताएंगे कि जिन तीन सदस्यों के नाम का ... बिग बॉस: नया घर, नया सफरaapkisaheli.com ''बिगबॉस सीजन 8'' में गे कंटस्टेंट ने दबंग खान को...प्रभात खबर 'बिग बॉस' का आठवां सत्र शुरू, प्रतियोगियों का परिचय कराया गयाएनडीटीवी खबर नवभारत टाइम्स -khaskhabar.com हिन्दी -लोकतेज सभी 54 समाचार लेख »
>> read more

'रोल चाहिए तो मेरे साथ रात बिताओ' - Rajasthan Patrika (Mon, 22 Sep 2014)
Rajasthan Patrika 'रोल चाहिए तो मेरे साथ रात बिताओ' Rajasthan Patrika मॉडल का आरोप है कि प्रोडयूसर ने एक टेलीफिल्म में रोल देने के लिए उसके साथ रात बिताने को कहा था। जिसके बाद पुलिस ने प्रोडयूसर चमनलाल देसाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रोड्यूसर ने मॉडल को टेलीफिल्म में रोल के लिए एग्रीमेंट साइन करने और एडवांस पेमेंट लेने के लिए एक होटल में बुलाया था। घटना शुक्रवार शाम की है। प्रोडयूसर ने मॉडल को बालीगंज स्थित होटल बुलाया। जहां मॉडल अपनी एक दोस्त के साथ गई थीं। जिसके बाद प्रोड्यूसर ने दोनों लड़कियों से साथ में रात बिताने को कहा और जब दोनों ने इंकार किया तो प्रोड्यूसर ने उनके साथ बदतमीजी की। गौरतलब है कि ... PHOTOS : रोल चाहिए तो मेरे साथ बिताओ रातkhaskhabar.com हिन्दी मॉडलों के कास्टिंग काउच में निर्माता गिरफ्तारदैनिक जागरण मॉडल से कहा, 'रोल चाहिए तो मेरे साथ बिताओ रात'आज तक ABP News -नवभारत टाइम्स -अमर उजाला सभी 14 समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter