इन 4 सवालों के फेर में फंस गए सलमान - नवभारत टाइम्स (Wed, 06 May 2015)
नवभारत टाइम्स इन 4 सवालों के फेर में फंस गए सलमान नवभारत टाइम्स खुद सलमान और उनके वकील कोर्ट को बताते रहे कि वह गाड़ी नहीं चला रहे थे, लेकिन सलमान के पुलिस बॉडीगार्ड रवींद्र पाटिल ने मैजिस्ट्रेट को दिए अपने स्टेटमेंट में कहा था कि सलमान ही तेज गाड़ी चला रहे थे और उन्होंने शराब पी हुई थी। रवींद्र ने बयान में कहा कि उन्होंने खुद सलमान को धीरे गाड़ी चलाने के लिए कहा था। रवींद्र की टीबी के कारण मौत हो चुकी है। इस मामले में यही 2 बड़े आरोप थे कि ऐक्सिडेंट के वक्त वही गाड़ी चला रहे थे और उन्होंने शराब पी रखी थी। दूसरा सवाल सरकारी वकील ने इस मामले में 27 गवाह पेश किए थे, जिसमें सलमान का पारिवारिक ड्राइवर अशोक सिंह भी शामिल था, लेकिन ... सल्लू को सालों में जेल, घंटों में बेलLive हिन्दुस्तान सलमान के घर के बाहर फैंस पर पुलिस वालों ने किया लाठीचार्जदैनिक भास्कर सभी ४६३ समाचार लेख »
>> read more

सलमान खान की सजा से निर्माणाधीन फिल्मों पर आफत, दांव पर 200 करोड़ - Live हिन्दुस्तान (Wed, 06 May 2015)
Live हिन्दुस्तान सलमान खान की सजा से निर्माणाधीन फिल्मों पर आफत, दांव पर 200 करोड़ Live हिन्दुस्तान सलमान खान की आने वाली फिल्मों पर करीब 200 करोड़ रुपए का दांव लगा है। बड़े बजट की ये फिल्में इसी साल जुलाई में ईद और नवंबर में दीपावली पर रिलीज होनी हैं। इनमें पहले रिलीज होने वाली 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग मंगलवार तक सलमान श्रीनगर में कर रहे थे। दूसरी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग का बड़ा हिस्सा भी पूरा हो चुका है। मार्च तक वह सोनम कपूर के साथ इस फिल्म की शूटिंग राजकोट और राजस्थान में कर रहे थे। इन दोनों ही फिल्मों का बजट करीब 75 से 80 करोड़ की बीच बताया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने करीब 50 करोड़ रुपए की फिल्में और साइन की हुई हैं। इसमें 2005 में आई फिल्म 'नो ... अब सिनेमाघरों में सलमान की पुरानी हिट फिल्में दिखाई जाएंगी!नवभारत टाइम्स सभी ४ समाचार लेख »
>> read more

जेल में नहीं कटी सलमान की रात - बीबीसी हिन्दी (Wed, 06 May 2015)
बीबीसी हिन्दी जेल में नहीं कटी सलमान की रात बीबीसी हिन्दी 12 साल पुराने हिट एंड रन मामले में मुंबई की एक अदालत ने सलमान ख़ान को दोषी क़रार देते हुए पाँच साल क़ैद की सज़ा सुनाई है. लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें 48 घंटों के लिए अंतरिम राहत दी है. इसका मतलब है कि सलमान को आज रात जेल में नहीं बितानी होगी. इससे पहले दिन में जैसे ही सलमान को सज़ा का ऐलान हुआ, सलमान नीचे बैठ गए और रोने लगे. मुंबई सत्र अदालत के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश डीडब्लू देशपांडे ने कहा कि सलमान ख़ान पर ग़ैर इरादत हत्या का मामला साबित हुआ है. उन्होंने कहा कि सलमान ही नशे में गाड़ी चला रहे थे और उनके ख़िलाफ़ सभी आरोप सही साबित हुए हैं. समाचार एजेंसी ... सलमान भाई को मेरी चिट्ठी दे देना भाई लोगएनडीटीवी खबर सभी १२ समाचार लेख »
>> read more

ताज में चढ़ेगी 810 मीटर लंबी चादर - दैनिक जागरण (Wed, 06 May 2015)
दैनिक जागरण ताज में चढ़ेगी 810 मीटर लंबी चादर दैनिक जागरण आगरा। ताजमहल में 15 मई से आयोजित होने जा रहे मुगल बादशाह शाहजहां के उर्स में इस बार 810 मीटर लंबी चादर चढ़ाई जाएगी। खुद्दाम ए रोजा कमेटी सतरंगी चादर तैयार कराने में जुटी हुई है। तीन दिवसीय उर्स की शुरुआत 15 को गुस्ल की रस्म के साथ होगी और तीसरे दिन अकीदतमंद चादरपोशी करेंगे। खुद्दाम ए रोजा कमेटी पिछले करीब 20 साल से लंबी-लंबी चादरें चढ़ाती आई है। इसकी लंबाई हर साल बढ़ती जा रही है। बीते साल उर्स में कमेटी ने 720 मीटर लंबी सतरंगी चादर चढ़ाई थी। इस बार इसकी लंबाई 810 मीटर होगी। कमेटी के ताहिरुद्दीन ताहिर ने बताया कि उनकी चादर एकता का प्रतीक है। इस '¨हदु़स्तानी सतरंगी ... और अधिक »
>> read more

इंसानियत का चेहरा भी छिपा है इस 'दंबग खान' में - एनडीटीवी खबर (Wed, 06 May 2015)
एनडीटीवी खबर इंसानियत का चेहरा भी छिपा है इस 'दंबग खान' में एनडीटीवी खबर मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को रुपहले पर्दे पर 'दबंग', 'किक', 'एक था टाइगर', 'मैंने प्यार किया' और 'हम आपके हैं कौन' जैसी फिल्मों में अभिनय करते तो बहुतों ने देखा है, लेकिन इंसानियत उनके व्यक्तित्व का एक ऐसा पहलू है, जिसके बारे में शायद बहुत ज्यादा लोग नहीं जानते। कभी काले हिरण के शिकार तो कभी हिट एंड रन के अदालती मामले के अलावा मीडिया के साथ अकसर होने वाली नोकझोंक के कारण चर्चा में रहने वाले सलमान बहुत खामोशी से चैरिटी के अपने कामों को अंजाम देते रहते हैं। प्रख्यात पटकथा लेखक सलीम खान के पुत्र सलमान खान ने 2002 में 'बींइग ह्यूमन' के नाम से एक गैर सरकारी संगठन ... इंसानी चेहरा: तो क्या आप इस सलमान खान को भी जानते हैंLive हिन्दुस्तान सभी ११ समाचार लेख »
>> read more

सलमान की बहन अर्पिता के ससुराल में मायूसी - दैनिक जागरण (Wed, 06 May 2015)
दैनिक जागरण सलमान की बहन अर्पिता के ससुराल में मायूसी दैनिक जागरण जागरण संवाददाता, मंडी : बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान को हिट एंड रन मामले में पाच साल की सजा होने के फैसले से उनकी बहन अर्पिता के ससुराल मंडी में मायूसी का आलम है। पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के पौत्र और ग्रामीण विकास मंत्री अनिल शर्मा के छोटे बेटे आयुष के साथ सलमान की बहन अर्पिता की शादी नवंबर 2014 को हुई थी। तबसे आज तक अर्पिता अपने ससुराल मंडी नहीं आई है। मंडीवासियों को वर-वधु के मंडी आने का इंतजार है, वहीं इस बहाने सलमान के भी अपनी बहन के घर आने की उम्मीद थी। आयुष व अर्पिता की शादी के बाद मंडी आने पर ग्रामीण विकास मंत्री की ओर से दी जाने वाली ... रो पड़ी बहन अर्पिता जब भाई सलमान खान को हुआ 5 साल का जेलJansatta You are hereMandiसलमान को सजा से बहन अर्पिता के ससुराल में छाई मायूसीपंजाब केसरी सलमान को सजा, अर्पिता के ससुराल में भी छाई मायूसीAmar Ujala Shimla Nai Dunia सभी १४ समाचार लेख »
>> read more

'आप व्यक्ति के रूप में हीरा हैं' और 'हम जेल जाएंगे सनम', सोशल मीडिया पर छाए सलमान - एनडीटीवी खबर (Wed, 06 May 2015)
एनडीटीवी खबर 'आप व्यक्ति के रूप में हीरा हैं' और 'हम जेल जाएंगे सनम', सोशल मीडिया पर छाए सलमान एनडीटीवी खबर नई दिल्ली: बॉलीवुड की कई हस्तियां और सलमान खान के प्रशंसक उनको मिली पांच साल की जेल की सजा से नाखुश हैं, लेकिन कई ऐसे भी हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर इस फैसले का बचाव किया है। अभिनेता को 2002 के 'हिट एंड रन' मामले में सजा हुई है। सलमान के प्रशंसकों ने उनके द्वारा किए गए मानवीय प्रयासों और अच्छे कामों का हवाला देकर उनका निष्ठापूर्वक बचाव किया है, जबकि अन्य का कहना है कि कानून को दोषी की प्रोफाइल पर ध्यान दिए बिना अपना काम करना चाहिए। 49 वर्षीय अभिनेता इस वक्त अपने करियर के शीर्ष पर है और उनकी गिनती फिल्म जगत के सबसे कमाऊ सुपरस्टारों में होती है, क्योंकि उनकी ... सलमान ने ट्विटर पर ट्रेंड किया, फैंस ने कहा- ''हम जेल जायेंगे सनम''प्रभात खबर सलमान ने ट्विटर पर ट्रेंड किया, फैसले पर मिलीजुली प्रतिक्रियाJansatta सभी ६ समाचार लेख »
>> read more

फिल्‍मकार मणिरत्‍नम बीमार, अस्‍पताल में भर्ती - दैनिक जागरण (Wed, 06 May 2015)
दैनिक जागरण फिल्‍मकार मणिरत्‍नम बीमार, अस्‍पताल में भर्ती दैनिक जागरण नई दिल्ली। मशहूर फिल्मकार मणिरत्नम को ह्रदय संबंधी तकलीफ के कारण दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल प्रशासन ने इस मामले में ज्यादा जानकारी जानकारी देने से इन्कार किया है। हालांकि, उन्होंने इतना जरूर कहा कि फिल्मकार की हालत स्थिर है। उनके परिवार का भी कोई सदस्य इस बारे में कोई जानकारी देने से बच रहा है। 58 वर्षीय फिल्मकार मणिरत्नम की हालिया रिलीज तमिल फिल्म ओके कनमानी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रिलीज के चार दिनों के भीतर फिल्म ने 14 करोड़ का कारोबार किया है। 30 साल के अपने करियर में मणिरत्नम ने 20 फिल्में बनाई हैं, जिनमें रोजा (1992), ... दिल का दौरा पडऩे से दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए मणिरत्नमSanjeevni Today मणिरत्नम को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्तीRajasthan Patrika सभी ११ समाचार लेख »
>> read more

पर्दे पर सलमान का 'जलवा', असल जिंदगी में 'दबंग' ही निकले 'भाईजान' - एनडीटीवी खबर (Wed, 06 May 2015)
एनडीटीवी खबर पर्दे पर सलमान का 'जलवा', असल जिंदगी में 'दबंग' ही निकले 'भाईजान' एनडीटीवी खबर नई दिल्ली: अपनी आखिरी फिल्म 'किक' में सलमान खान का डॉयलाग था, 'हमारी पुलिस हमेशा लेट पहुंचती है और गलत इंसान को ही एरेस्ट करती है।' लेकिन 'दबंग' सलमान खान के मामले में उनका यह डायलॉग गलत साबित हो गया। उन्हें 13 साल पुराने 'हिट एंड रन' मामले में दोषी ठहराया गया। 70 एमएम के सुनहरे पर्दे पर अपने मर्दाना अंदाज और नहीं डराने वाले युवा के रूप में पहचाने जाने वाले 49 वर्षीय अभिनेता की आंखों में तब पानी आ गया, जब जज ने उनके बारे में महत्वपूर्ण फैसला सुनाया। हालांकि फिल्म में जब उन्हें कैद की सजा सुनायी जाती है तब वे खुद को एक शेरदिल जवान के रूप में पेश करते हैं। अदालत ने बुधवार ... ...जब मर्दाना एक्टिंग के बादशाह सलमान की आंखों में भर आया पानीABP News सभी ४ समाचार लेख »
>> read more

जब सलमान खान को होगी जेल, रणबीर करेंगे कैटरीना से सगाई! - Jansatta (Wed, 06 May 2015)
Jansatta जब सलमान खान को होगी जेल, रणबीर करेंगे कैटरीना से सगाई! Jansatta सुनो-सुनो...बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इस महीने यानि की मई में ही कर लेंगे सगाई। जी हां, कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप का अब ऑफिशियल स्टेटमेंट जल्द आपके सामने आने वाला है। हाल ही में कैटरीना कैफ को रणबीर कपूर और उनके पूरे परिवार के साथ फैमिली डिनर में स्पॉट किया गया था। इस डिनर के बाद से ही रणबीर और कैट की शादी की बात पक्की लगने लगी थी। रणबीर और कैटरीना हमेशा साथ ही नज़र आते हैं अब चाहे वह हॉलीडे ट्रिप्स हो यह किसी दोस्त के घर पार्टी। सूत्रों की मानें तो रणबीर और कैटरीना की फैमिली इस महीने के अंत तक एक स्पेशल फंक्शन प्लान कर रही हैं ... रणबीर-कैटरीना इस महीने के अंत तक कर सकते हैं सगाईदैनिक भास्कर रणबीर और कट्रीना की इसी महीने हो सकती है सगाईदैनिक जागरण रणबीर-कैटरीना इस महीने कर सकते हैं सगाई, देखें वीडियोप्रभात खबर सभी ३७ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter