सलमान खान अब हिंदी, उर्दू में भी करेंगे ट्वीट - Zee News हिन्दी (Thu, 28 May 2015)
Zee News हिन्दी सलमान खान अब हिंदी, उर्दू में भी करेंगे ट्वीट Zee News हिन्दी मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने खुलासा किया कि वह जल्द ही हिंदी और उर्दू में भी ट्वीट करेंगे। सलमान (49) ने वर्ष 2010 में ट्वीटर पर पदार्पण किया था और ट्वीटर पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या लगभग एक करोड़ है। सलमान ने ट्वीट किया, 'मेरे सभी प्रशंसकों के लिए मैं जल्द ही हिंदी और उर्दू में भी ट्वीट करूंगा।' सलमान की आने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की हाल ही में पहली झलक जारी की गई है। उनकी यह फिल्म ईद 2015 पर रिलीज होगी। इसमें उनके साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। भाषा. First Published: Thursday, May 28, 2015 - 17:30. 0. Shares. Share on Facebook · Share on Twitter ... सलमान अब हिंदी, उर्दू में भी करेंगे ट्वीटप्रभात खबर बॉलीवुड दबंग सलमान खान अब हिंदी और उर्दू में भी करेंगे ट्वीटSahara Samay सलमान अब हिंदी, उर्दू में भी ट्वीट करेंगेBhasha-PTI आज तक सभी ६ समाचार लेख »
>> read more

दो मॉडलों ने थाने में की कॉन्स्टेबल से बदसलूकी - आज तक (Thu, 28 May 2015)
आज तक दो मॉडलों ने थाने में की कॉन्स्टेबल से बदसलूकी आज तक दो मॉडल पूजा मिश्रा और श्रुति गुप्ता द्वारा मुंबई के डीएन पुलिस चौकी की महिला कॉन्स्टेबल के साथ बदसलूकी करने का मामला सामना आया है. इस घटना के चलते दोनों के खिलाफ हाथापाई का मामला दर्ज किया किया गया है. यह घटना रविवार देर रात की है जब पूजा मिश्रा और श्रुति गुप्ता अपने घर वापिस लौट रहीं थीं. पुलिस के मुताबिक, दोनों एक्ट्रेस अंधेरी वेस्ट के लिंक रोड़ पर एक एटीएम के पास रुकीं. तभी वहां ऑडी कार में मौजूद दो युवकों ने उन पर अश्लील कमेंट करने शुरू कर दिए. इसी बीच पैट्रोलिंग कर रही पुलिस वहां पहुंची और पुलिस को देखकर वह युवक मौके से भाग खड़े हुए. लेकिन तभी इन दोनों ... मॉडल्स ने मदद कर रही पुलिस के साथ की बदसलूकीदैनिक जागरण सभी १७ समाचार लेख »
>> read more

रंगून में सैफ़-शाहिद संग कंगना - बीबीसी हिन्दी (Thu, 28 May 2015)
बीबीसी हिन्दी रंगून में सैफ़-शाहिद संग कंगना बीबीसी हिन्दी विशाल भारद्वाज की पिछली फ़‍िल्‍म 'हैदर' ने काफ़ी तारीफ़ बटोरीं, और शायद इसी वजह से वे शाहिद के साथ एक और फ़ि‍ल्म करने जा रहे हैं. दूसरे विश्व युद्ध पर आधारित इस फ़ि‍ल्‍म का नाम 'रंगून' रखा गया है. इसमें शाहिद के अलावा कंगना रनौत और सैफ़ अली ख़ान भी अहम भूमिकाओं में होंगे. यह त्रिकोणीय प्रेम कहानी है, जिसे बनाने की योजना पिछले सात सालों से चली आ रही थी. सैफ़ अली ख़ान. विशाल इस फ़िल्म को बनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, "ये मेरी सबसे महंगी और म्यूजिकल फ़िल्‍म होगी." उन्होंने फ़िल्‍म के विषय में बताया कि यदि आप मणिपुर में इम्फ़ाल के क़ब्रिस्तान जाएंगे, तो ... Ex के हबी संग कंगना से इश्क लड़ाएंगे शाहिदनवभारत टाइम्स अब विशाल भारद्वाज की 'रंगून' में दिखेगी कंगनाआज तक फिल्म रंगून के लिए विशाल भारद्वाज की पहली पसंद कंगनाSamachar Jagat दैनिक जागरण सभी ९ समाचार लेख »
>> read more

प्रियंका चोपड़ा भी अमेरिका में हो चुकी हैं रंगभेद का शिकार - Mahanagar Times (Thu, 28 May 2015)
Mahanagar Times प्रियंका चोपड़ा भी अमेरिका में हो चुकी हैं रंगभेद का शिकार Mahanagar Times मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अमेरिका में रंगभेद का सामना करना पड़ा था। एक एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू के दौरान बॉलीवुड की ब्‍यूटी क्‍वीन प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि बचपन के दिनों में अमेरिकन स्‍कूल में वह रेसिज्‍म का शिकार बनीं थीं। ये खुलासा खुद प्रियंका ने किया है। प्रियंका ने बताया कि वो अमेरीका में इस हद तक नस्लभेद की शिकार हुईं कि उन्हें अमेरिका छोड़ने का फैसला करना पड़ा। प्रियंका ने बताया कि जब वो 12 साल की थीं तब वो स्कूली पढाई करने के लिए अमेरिका गई थीं, लेकिन फिर कथित रंगभेदी भावनाओं से आहत होकर स्वदेश लौट गई थीं। आज वो अमेरिका में एक ... PHOTOS : प्रियंका का खुलासा, अमेरिका में हुई थी नस्लभेद की शिकारkhaskhabar.com हिन्दी अमेरिका में नस्लभेद की शिकार हुई प्रियंका चोपड़ाPatrika अमेरिका में नस्लभेद की शिकार हुईं प्रियंकाSamachar Jagat सभी १६ समाचार लेख »
>> read more

Fist Look: दृश्यम में ऐसे नजर आएंगे अजय देवगन - आज तक (Thu, 28 May 2015)
आज तक Fist Look: दृश्यम में ऐसे नजर आएंगे अजय देवगन आज तक बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन अपनी ज्यादातर फिल्मों में एक्शन हीरो के रूप में नजर आए हैं लेकिन अपनी आने वाली फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन एक मिडिल क्लास युवक के किरदार में नजर आएंगे. वह ऐक ऐसे लड़के का रोल अदा कर रहे हैं जो शराफत की जिदंगी जिकर अपने परिवार की देख रेख करता है. इस फिल्म में अजय देवगन विजय सालगांवकर नाम के युवक के किरदार में नजर आएंगे. विजय एक साधारण सा लड़का है जो गांव में रहता है. लेकिन फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब विजय के परिवार को कई पेरशानियों का सामना करना पड़ता है और आखिरकार विजय को अपनी साधारण इंसान की छवी को बदलकर अपने परिवार की हिफाजत के ... दृश्यम के पोस्टर रिलीज, पुराने तेवर में दिखेंगे अजयRajasthan Patrika सभी ३ समाचार लेख »
>> read more

खान वॉर खत्म! सलमान ने शाहरुख और आमिर को दी दिल से दुआएं - ABP News (Thu, 28 May 2015)
ABP News खान वॉर खत्म! सलमान ने शाहरुख और आमिर को दी दिल से दुआएं ABP News मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान और आमिर खान ने सलमान खान की आनेवाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का प्रचार करके सलमान को भावुक कर दिया. सलमान ने भी अपने साथियों का शुक्रिया अदा किया. शाहरुख और आमिर दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पेज पर 'बजरंगी भाईजान' का फर्स्टलुक साझा किया. सलमान ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बुधवार को लिखा, "शाहरुख और आमिर को 'बजरंगी भाईजान' के फर्स्ट लुक के लिए शुक्रिया. यह हमें छू गया. मैं बहुत खुश हूं. ईश्वर उन्हें और उनके प्रशंसकों को सारी खुशियां दे." 'बजरंगी भाईजान' के फर्स्ट लुक में सलमान का पूरा चेहरा दिख रहा है. उन्होंने गले में लॉकेट पहन ... 'बजरंगी भाईजान' का पोस्टर रिलीज, आज रात लॉन्च होगा टीजरदैनिक भास्कर सलमान के लिए शाहरुख ने नहीं किया है 'बजरंगी भाईजान' का प्रचारअमर उजाला कबीर खान ने जारी किया 'बजरंगी भाईजान' का टीजरLive हिन्दुस्तान सभी ८३ समाचार लेख »
>> read more

फिल्म 'सरबजीत' में प्रियंका नहीं करेगी काम - Samachar Jagat (Thu, 28 May 2015)
Samachar Jagat फिल्म 'सरबजीत' में प्रियंका नहीं करेगी काम Samachar Jagat मुंबई। फिल्म 'सरबजीत' में प्रियंका चोपड़ा काम कर रही है, ऐसी चर्चा काफी दिनों से चल रही थी। माना जा रहा था कि फिल्म में प्रियंका सरबजीत की बहन दलबीर कौर बनकर सरबजीत की कहानी से लोगों को रू-ब-रू कराएंगी, लेकिन इस फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार ने इस खबर का खंडन किया है। उनका कहना है कि न ही उन्होंने इस फिल्म के लिए प्रियंका से बात की और न ही कंगना ने उनका प्रस्ताव ठुकराया। ओमंग ने कहा कि अभी तक तो मैंने सोचा ही नहीं है कि सरबजीत की इस बायोपिक में कौन अभिनेत्री होगी, फिर बात करना तो दूर की बात है। मैं मानता हूं कि प्रियंका एक अच्छी अभिनेत्री हैं, लेकिन इसका यह मतलब ... सरबजीत की कहानी में नहीं होंगी प्रियंकाLive हिन्दुस्तान प्रियंका काम नहीं करेंगी सरबजीत की बायोपिक मेंSanjeevni Today सभी ४ समाचार लेख »
>> read more

मैं अपने आप को स्टार नहीं मानती :प्रियंका - Live हिन्दुस्तान (Thu, 28 May 2015)
Zee News हिन्दी मैं अपने आप को स्टार नहीं मानती :प्रियंका Live हिन्दुस्तान बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कहना है कि वह खुद को स्टार नहीं बल्कि एक सफल व्यक्ति (अचीवर) मानती हैं। बॉलीवुड में अपने 13 साल के सफर के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखने वाली प्रियंका ने कहा कि वह अच्छा काम करके दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हैं। प्रियंका ने बताया कि मैं नहीं मानती कि शीर्ष पर कोई व्यक्ति अकेला होता है। फिल्म व्यवसाय में कोई शीर्ष पर नहीं होता। नंबर एक जैसी कोई बात नहीं होती, यह हर शुक्रवार को बदल जाती है। हर फिल्म इंडस्ट्री में किसी व्यक्ति की स्थिति को बदल देती है। मैं मानती हूं कि मैं शीर्ष के पांच कलाकारों में से एक हूं। उन्होंने कहा कि यहां ... ...यदि यह होगा तो मैं फिल्मों को छोड दूंगी : प्रियंका चोपडाप्रभात खबर मैं अपने आप को 'स्टार' नहीं मानती :Priyanka ChopraSamachar Jagat सभी १७ समाचार लेख »
>> read more

25 सितंबर को आयेगा सलमान का ''हीरो'', फर्स्‍टलुक जारी - प्रभात खबर (Wed, 27 May 2015)
प्रभात खबर 25 सितंबर को आयेगा सलमान का ''हीरो'', फर्स्‍टलुक जारी प्रभात खबर मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और सुभाष घई के सह निर्माण में बन रही फिल्म 'हीरो' का पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म से सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं. निखिल आडवाणी के निर्देशन में बन रही फिल्म 1983 में आयी इसी नाम की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है जिसके निर्माता-निर्देशक सुभाष घई थे. पोस्टर में बर्फ से ढके पहाडों के बीच आसमान पर बडे अक्षरों में फिल्म का नाम लिखा है और साथ में लिखा है 'रेबेल्स. लव. फ्रीडम.' सलमान फिल्म के साथ अपना खुद के प्रोडक्शन हाउस 'सलमान खान प्रोडक्शंस' की शुरुआत कर रहे हैं. सूरज आदित्य पंचोली के बेटे हैं ... 25 सितंबर को रिलीज होगी सूरज पंचोली की हीरोKhabarFast News सलमान के 'Hero' का First Look जारीShri News 'हीरो' 25 सितंबर को होगी रिलीजPressnote.in (कटूपहास) (प्रेस विज्ञप्ति) (सदस्यता) सभी ३४ समाचार लेख »
>> read more

अमिताभ बच्‍चन ने अनिल कपूर को दी थी ये कीमती सलाह - दैनिक जागरण (Thu, 28 May 2015)
दैनिक जागरण अमिताभ बच्‍चन ने अनिल कपूर को दी थी ये कीमती सलाह दैनिक जागरण मुंबई। अनिल कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दिल धड़कने दो' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि एक बार उनके मन में एक्टिंग से ब्रेक लेने का ख्याल भी आया था, मगर उस समय अमिताभ बच्चन उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था। दो मॉडल ने थाने में किया हंगामा, कहा-औरत भी बन सकती है काली. अनिल कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 38 सालों का समय बीत चुका है। उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए अनिल कपूर ने बताया, 'मुझे याद है कि हम 'अरमान' की शूटिंग कर रहे थे। तब मैं एक्टिंग से ब्रेक लेना चाहता था। मैंने इस बारे में अमिताभ जी से बात की तो ... एक्टिंग से ब्रेक लेना चाहते थे अनिल कपूरSamachar Jagat अमिताभ ने अनिल कपूर को दी थी अवकाश न लेने की सलाहZee News हिन्दी सभी ४ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter