पीएम मोदी ने 'स्वच्छ भारत' से जुड़ने पर सलमान की प्रशंसा की - एनडीटीवी खबर (Wed, 22 Oct 2014)
एनडीटीवी खबर पीएम मोदी ने 'स्वच्छ भारत' से जुड़ने पर सलमान की प्रशंसा की एनडीटीवी खबर नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की 'स्वच्छ भारत मिशन' का हिस्सा बनने पर प्रशंसा की और उम्मीद जताई कि यह अन्य लोगों को भी प्रेरित करेगा। मोदी ने ट्विटर पर लिखा, सलमान का प्रयास महत्वपूर्ण है, यह स्वच्छ भारत मिशन से जुड़ने के लिए कई लोगों को प्रेरित करेगा। सलमान ने मंगलवार को मुंबई के करजात इलाके की सफाई की। उन्होंने अपनी टीम के साथ एक तस्वीर भी साझा की। अभिनेता नील नीतिन मुकेश उनकी टीम का हिस्सा थे, जिन्होंने हाथ में झाड़ू ले रखा था और इलाके की सफाई कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने फेसबुक पर अपने प्रशंसकों और ट्विटर ... सलमान बने स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा,PM ने की प्रशंसाShri News अब सलमान खान भी मोदी के सफाई अभियान से जुड़े, कर्जत में लगाई झाडूABP News मोदी ने स्वच्छता अभियान के लिए की सलमान खान की सराहनाSamachar Jagat Live हिन्दुस्तान -FilmiBeat Hindi -khaskhabar.com हिन्दी सभी 13 समाचार लेख »
>> read more

जानिए ''हैप्‍पी न्‍यू ईयर'' के सामने ये कैसी मुसीबतें... - प्रभात खबर (Wed, 22 Oct 2014)
प्रभात खबर जानिए ''हैप्‍पी न्‍यू ईयर'' के सामने ये कैसी मुसीबतें... प्रभात खबर फराह खान निर्देशित फिल्‍म ''हैप्‍पी न्‍यू ईयर'' 24 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्‍म में कई ऐसे तथ्‍य है जो पिछली कई फिल्‍मों से मिलती-जुलती है. फिल्‍म में शाहरुख- दीपिका लीड रोल में है. पिछले दो सालों में चोरी और बदला लेने की प्रवृत्ति वाली कई फिल्‍में आ चुकी है जिसमें ''धूम 3'',किक, रेस 2 और स्पेशल 26 जैसी कई फिल्‍में है. अदिति गोवित्रिकर बोली, 'बिगबॉस' मेरी जिदंगी का सबसे बेहतर अनुभव लेकिन...जेसिका अल्बा ने बताया, मां बनना था जोखिम भरा · Opinion · हरिवंश की कलम से · यदृच्छया · आलेख · प्रभात मत · कुछ अलग · पाठक का पत्र · Interview · Columns · Blogs and Views · Open Page · Letters मेरे किरदार की तुलना माधुरी दीक्षित के साथ मत करो-दीपिका पादुकोणदैनिक जागरण हैप्पी न्यू ईयर में नहीं गौरी खान का कैमियोदैनिक भास्कर शाहरुख को उम्मीद, लोगों को पसंद आएगी 'हैप्पी न्यू ईयर'एनडीटीवी खबर पंजाब केसरी -Chhattisgarh Khabar -Worldnow सभी 125 समाचार लेख »
>> read more

गोविंदा ने ठुकाराया सलमान की मराठी फिल्म का प्रस्ताव - Shri News (Wed, 22 Oct 2014)
Shri News गोविंदा ने ठुकाराया सलमान की मराठी फिल्म का प्रस्ताव Shri News मुंबई (एसएनएन): बॉलीवुड में अपने कॉमेडी अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता गोविंदा ने अपने सबसे प्रिय दोस्त अभिनेता सलमान खान की मराठी फिल्म में काम करने का प्रस्ताव ठुकरा दिया है. आपको बता दें कि सलमान सुपरहिट मराठी फिल्म 'शिक्षणाच्या आईचा घो' का रिमेक बनाने जा रहे हैं जिसमें वह गोविंदा को बतैर मुख्य अभिनेता के रुप में लेना चाहते थे. गोविंदा ने इस फिल्म में काम करने से सलमान को साफ मना करते हुए कहा कि वह उनके साथ किसी भी बोझिल फिल्‍म नहीं करना चाहते. गोविंदा ने कहा जब सलमान मेरे पास इस फिल्म की कहानी लेकर आए तो इस फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. सलमान के साथ बोझिल फिल्‍म करने का प्रस्‍ताव गोविंदा ने ठुकरायाप्रभात खबर सलमान खान के साथ बोझिल फिल्म नहीं करना चाहते गोविंदाZee News हिन्दी सभी 8 समाचार लेख »
>> read more

रोमांस से क्‍यों घबरा रहें सलमान - प्रभात खबर (Wed, 22 Oct 2014)
प्रभात खबर रोमांस से क्‍यों घबरा रहें सलमान प्रभात खबर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्‍म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग में व्‍यस्‍त है. फिल्‍म में वे डबल रोल में नजर आनेवाले है. सलमान के आपोजिट सोनम कपूर मुख्‍य भूमिका में है. सलमान ने बताया कि सोनम के साथ स्‍क्रीन पर रोमांस करना बेहद मुश्किल है. कारण है कि सलमान के लगभग आधी उम्र की है. फिल्‍म में सोनम एक राजकुमारी के रूप में नजर आनेवाली है. सलमान ने आगे बताया कि,'मैं इससे पहले सोनम के पिता अनिल कपूर के साथ काम कर चुका हूं. जिससे मैं और ज्यादा असहज महसूस करता हूं.' सलमान इस फिल्‍म में एक शर्मीले युवक के रूप में नजर आनेवाले है. सलमान एक बार फिर प्रेम के किरदार में नजर ... सोनम के साथ सहज नहीं सलमान खानaapkisaheli.com सलमान की हालत खराब, नहीं कर पा रहे सोनम संग रोमांस!Patrika सोनम से रोमांस नहीं कर पा रहे हैं शर्मीले सलमाननवभारत टाइम्स Live हिन्दुस्तान -बीबीसी हिन्दी -ABP News सभी 27 समाचार लेख »
>> read more

हॉट अनुष्‍का आईटम गर्ल बन कहेंगी,''दिल धडकने दो...'' - प्रभात खबर (Wed, 22 Oct 2014)
प्रभात खबर हॉट अनुष्‍का आईटम गर्ल बन कहेंगी,''दिल धडकने दो...'' प्रभात खबर बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले दिनों आगामी फिल्‍म 'पीके' के पोस्‍टर को लेकर चर्चे में थी. लेकिन इस बार चर्चे की वजह कुछ और है. अनुष्‍का जोया अख्‍तर की फिल्‍म 'दिल धडकने दो' के गाने स्विंग में आइटम नंबर करनेवाली है. अनुष्‍का ने अभी तक कोई आयटम नंबर नहीं किया है. अक्‍सर ऐसा देखा गया है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां इन दिनों आइटम नंबर करने में अपनी शान समझती हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, अनिल कपूर और शैफाली शाह की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. फैंस को अनुष्‍का के इस आयटम नंबर के लिए अगले साल तक का वेट करना पडेगा ... हॉट अनुष्का का पहला सेक्सी आइटम नंबरaapkisaheli.com 'दिल धड़कने दो' में अनुष्का का Item No.Shri News इस फिल्म में आइटम नंबर करेंगी अनुष्का शर्माआईबीएन-7 khaskhabar.com हिन्दी -FilmiBeat Hindi -Samachar Jagat सभी 13 समाचार लेख »
>> read more

राजपाल बोले, मुझे सिर्फ कॉमेडियन कहलाना पसंद नहीं - प्रभात खबर (Wed, 22 Oct 2014)
प्रभात खबर राजपाल बोले, मुझे सिर्फ कॉमेडियन कहलाना पसंद नहीं प्रभात खबर बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता और कॉमेडियन राजपाल यादव को सिर्फ कॉमेडियन कहलाना पसुद नहीं है. उनका मानना है कि वो और भी फिल्में करते हैं जो एक आदमी की कहानी होती है. जो एक आदमी के जिदंगी के कुछ हसीन पलों को याद कराती है. अदिति गोवित्रिकर बोली, 'बिगबॉस' मेरी जिदंगी का सबसे बेहतर अनुभव लेकिन...जेसिका अल्बा ने बताया, मां बनना था जोखिम भरा · Opinion · हरिवंश की कलम से · यदृच्छया · आलेख · प्रभात मत · कुछ अलग · पाठक का पत्र · Interview · Columns · Blogs and Views · Open Page · Letters · प्रभात विशेष · Jobs · कारोबार · Company · Stocks · Markets · Economy · Industry ... राजपाल को Comedian कहलाना पसंद नहींShri News सिर्फ कॉमेडियन कहलाना पसंद नहीं: राजपाल यादवआज तक भोपाल गैस कांड पर बनी फिल्म दिसंबर में होगी रिलीजएनडीटीवी खबर सभी 4 समाचार लेख »
>> read more

सलमान की बहन अर्पिता की शादी में शामिल होंगे पीएम मोदी! - Zee News हिन्दी (Wed, 22 Oct 2014)
Zee News हिन्दी सलमान की बहन अर्पिता की शादी में शामिल होंगे पीएम मोदी! Zee News हिन्दी मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल हो सकते है। सूत्रों के मुताबिक सलमान और उनके पिता सलीम खान मोदी को आमंत्रण देने की योजना बना रहे है। गौर हो कि मोदी के प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में सलमान और उनके पिता सलीम खान को बुलाया गया था। अर्पिता की शादी 16 नवम्बर को होगी। खबर की पुष्टि करते हुए सलीम खान ने कहा कि हां, मैं शादी के लिए पीएम मोदी को इनवाइट करूंगा और उम्मीद है कि इसमें शिरकत करने के लिए उन्हें वक्त मिल सकता है। शादी को लेकर उन्होंने कहा, मैं खर्चीली शादियों में विश्वास नहीं करता। सलमान की बहन की शादी में शामिल होंगे PM Modi!पंजाब केसरी सलमान की बहन की शादी में शामिल होंगे पीएम मोदी!Patrika सभी 4 समाचार लेख »
>> read more

डर को भगाने में अक्षय ने मेरा पूरा साथ दिया : श्रुति - aapkisaheli.com (Wed, 22 Oct 2014)
aapkisaheli.com डर को भगाने में अक्षय ने मेरा पूरा साथ दिया : श्रुति aapkisaheli.com अक्षय कुमार इन दिनों श्रुति हासन के साथ अपनी आने वाली फिल्म गब्बार की शूटिंग कर रहे है। जानकारी के मुताबिक शूटिंग के दौरान ए पहाडी पर सीन करना था, लेकिन श्रुति हासन ऊंचाई के कारण इस सीन को मिल्माने के दौरान डरी हुई थी। 100 मीटर की गहराई के सामने वाली पहाडी की चोटी पर बैठने के बात पर श्रुति के चेहरे पर डर साफ झलक रहा था। जब अक्षय ने यह बात सुनी तो उन्होंने श्रुति को शांत किया और ऊंचाई के डर को दूर किया। श्रति ने बताया कि शुरआत में यह सीन नहीं कर पा रही थी। मैं बिना किसी सहारे के वहां पहाडी की चोटी पर थी और उससे मैं कांप रही थी। तब अक्षय ने मुझे एक लंगी सांस लेने और यह भूल ... श्रुति का डर अक्षय ने किया दूर, कहा ''भूल जाओं मैं कहां हूं...''प्रभात खबर अक्षय ने श्रुति हसन को भी बनाया 'खतरों की खिलाड़ी'FilmiBeat Hindi अक्षय ने श्रुति का डर निकालाLive हिन्दुस्तान khaskhabar.com हिन्दी -दैनिक जागरण -Rajasthan Patrika सभी 13 समाचार लेख »
>> read more

डूबते आशीष विद्यार्थी को पुलिस का सहारा, मनोज वाजपेयी ने किया सैल्यूट - प्रभात खबर (Tue, 21 Oct 2014)
aapkisaheli.com डूबते आशीष विद्यार्थी को पुलिस का सहारा, मनोज वाजपेयी ने किया सैल्यूट प्रभात खबर रायपुर : बॉलीवुड के अभिनेता आशीष विद्यार्थी बॉलीवुड डायरी फिल्म की शूटिंग के दौरान डूबते-डूबते बचे हैं. घटना तब घटी जब 52 वर्षीय अभिनेता शिवनाथ नदी में शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के दौरान वे फिसल गये और नदी में डूबने लगे. उन्हें डूबता देखकर कांस्टेबल विकास सिंह ने पानी में छलांग लगा दी और उन्हें बचाया. अभिनेता मनोज वाजपेयी ने इस बारे में ट्वीट करने जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया है कि मेरे मित्र आशीष विद्यार्थी को एक पुलिस वाले ने डूबने से बचाया है. मैं उस पुलिस वाले को सैल्यूट करता हूं. My friend ashish vidyarthi got saved from drowning in a river by a policeman.salute to the policeman.ashish ... मैं उस पुलिस वाले को सैल्यूट करता हूं, मुझे बचाया : विद्यार्थीaapkisaheli.com डूब रहे आशीष विद्यार्थी को पुलिसकर्मी ने बचायानवभारत टाइम्स ...जब शूटिंग करते-करते सेट पर डूबने लगे एक्टर आशीष विद्यार्थीZee News हिन्दी Bhasha-PTI -Sahara Samay -आईबीएन-7 सभी 18 समाचार लेख »
>> read more

अजय देवगन के एक्शन और डांस का डबल डोज एक्शन जैक्सन - दैनिक भास्कर (Wed, 22 Oct 2014)
दैनिक जागरण अजय देवगन के एक्शन और डांस का डबल डोज एक्शन जैक्सन दैनिक भास्कर फिल्म उद्योगमें 90 का दशक मसाला एक्शन फिल्मों का था और इस दौर में दर्शकों और सिनेमाघर मालिकों के बीच एक ही कहावत प्रचलित थी, 'या तो गन या देवगन'। यानि वे सिर्फ और सिर्फ एक्शन फिल्में देखना चाहते थे। एक्शन के इस दौर में निर्माता गोवर्धन तनवानी और एक्टर अजय देवगन ने ट्रेंड को रोमांटिक कॉमेडी "इश्क' और रोमांटिक फैमिली एंटरटेनर "प्यार तो होना ही था' जैसी फिल्मों से बदला। वर्तमान दौर डिफरेंट फिल्मों का कहा जा रहा है। इस दौर को भी पलटा निर्देशक प्रभु देवा ने। फिल्म 'वॉन्टेड' से मसाला फिल्मों का क्रम शुरू हुआ जो अब तेजी से आगे बढ़ रहा है। निर्माता गोवर्धन तनवानी और ... बॉलीवुड में नया चलन शुरू कर रहे हैं प्रभु देवा!दैनिक जागरण ''एक्शन जैक्सन'' के पोस्टर में दिखा अजय का जबरदस्त जबरदस्त अवतारपंजाब केसरी एक्शन जैक्सन : फर्स्ट लुकWebdunia Hindi FilmiBeat Hindi -अमर उजाला सभी 10 समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter