आलिया भट्ट की छोटी बहन को है अजीब बीमारी, आलिया दे रहीं उनका साथ - Live हिन्दुस्तान (Sun, 04 Dec 2016)
Live हिन्दुस्तान आलिया भट्ट की छोटी बहन को है अजीब बीमारी, आलिया दे रहीं उनका साथ Live हिन्दुस्तान फिल्म 'डियर जिन्दगी' में एक बार फिर अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली आलिया अब पूरी तरह इंडिपेंडेंट हो गई हैं। आलिया अब अपने माता-पिता का घर छोड़ अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। आलिया अपने नए घर में अपनी छोटी बहन शाहीन भट्ट के साथ शिफ्ट हुई हैं। अपनी छोटी बहन के साथ नए घर में शिफ्ट होने से ही अपनी बहन के साथ उनकी नजदीकियों को समझा जा सकता है। लेकिन आलिया अपनी बहन को लेकर परेशान भी हैं। दरअसल, आलिया की बहन शाहीन डिप्रेशन का शिकार है और उन्हें नींद ना आने की भी बीमारी है। आलिया का कहना है कि उनकी बहन काफी संवेदनशील है। वो अकसर मानसिक तनाव में रहती है। आलिया का ... महेश भट्ट की बेटी को है यह बीमारी...Sanjeevni Today आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा , उनकी बहन है इस 'मानसिक बीमारी' का शिकारदैनिक जागरण आलिया की बहन थी इस मानसिक बीमारी का शिकारaapkisaheli.com अमर उजाला -inKhabar सभी ६ समाचार लेख »
>> read more

अंग्रेजी नहीं जानने के कारण लोग मुझे शर्मिन्दा करने की कोशिश करते थे: कंगना - Jansatta (Sun, 04 Dec 2016)
Jansatta अंग्रेजी नहीं जानने के कारण लोग मुझे शर्मिन्दा करने की कोशिश करते थे: कंगना Jansatta कंगना ने कहा कि उन्हें इस बात पर कोई शर्म नहीं है कि वह कहां से आयी हैं और जब लोग इस कारण से लोग उनके बारे में खराब बातें करते हैं। Author जनसत्ता मुंबई | December 5, 2016 05:38 am. कंगना रणौत । हिमाचल प्रदेश के एक छोटे शहर से बॉलीवुड में अभिनेत्री बनने वाली कंगना रानौत ने कहा है कि शुरुआत में उन्हें बॉलीवुड में बहुत मुश्किल हुयी क्योंकि लोग उन्हें कपड़े पहनने के ढंग और अंग्रेजी नहीं बोलने के कारण शर्मिन्दा करते थे। कंगना ने कहा कि उन्हें इस बात पर कोई शर्म नहीं है कि वह कहां से आयी हैं और जब लोग इस कारण से लोग उनके बारे में खराब बातें करते हैं, तब भी उन्होंने अपना व्यक्तित्व ... अंग्रेजी नहीं बोल पाने की वजह से कंगना रनौत का उड़ाया जाता था मजाकLive हिन्दुस्तान छोटे शहर की कंगना को करते थे शर्मिन्दाखास खबर जानें क्यों, हर बार कंगना को सबके सामने होना पड़ता है शर्मिंदाEenaduIndia Hindi सभी ४ समाचार लेख »
>> read more

बिग बॉस ने दी एक दिन की छुट्टी, दिल्ली आकर शो में वापस लौट गए चोरी के आरोपी ओम स्वामी - Jansatta (Sat, 03 Dec 2016)
Jansatta बिग बॉस ने दी एक दिन की छुट्टी, दिल्ली आकर शो में वापस लौट गए चोरी के आरोपी ओम स्वामी Jansatta झा के अनुसार उनके बेटे ने स्वामी को दुकान का ताला तोड़ते हुए और चोरी करते हुए देखा है। पुलिस ने बाबा पर घुसपैठ और चोरी करने के आरोपों में केस दर्ज किया है। Author जनसत्ता ऑनलाइन नई दिल्ली | December 4, 2016 10:23 am. स्वामी ओम को दिल्ली की अदालत ने दी जमानत। बिग बॉस 10 के विवादित कंटेस्टेंट ओम स्वामी को दिल्ली की एक अदालत ने चोरी के केस में समन भेजकर पेश होने के लिए कहा था। यह केस स्वामी पर उनके भाई ने दर्ज कराया है। इसी वजह से खुद को भगवान बताने वाले ओमजी की शो से विदाई हो गई थी। घर में जहां बहुत से लोग उनके बाहर निकलने से खुश थे, वहीं इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि ... 'बिग बॉस' से बेघर होकर सीधे अदालत में पेश हुए ओम स्वामीLive हिन्दुस्तान बिग बॉस 10: अदालत पहुंचे स्वामी ओमनवभारत टाइम्स BB10: ओम स्वामी की हुई साकेत कोर्ट में पेशी, जारी हुआ था गैरजमानती वारंटABP News दैनिक भास्कर -News Track -दैनिक जागरण -आज तक सभी २१ समाचार लेख »
>> read more

रजनीकांत '2.0' की शूटिंग के दौरान हुए घायल - ABP News (Sun, 04 Dec 2016)
ABP News रजनीकांत '2.0' की शूटिंग के दौरान हुए घायल ABP News चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आने वाली तमिल फिल्म '2.0' की शूटिंग के दौरान मामूली रूप से घायल हो गए हैं. एक सूत्र के मुताबिक गिरने के कारण उनके एक घुटने में चोट लग गई है. घटना शनिवार देर रात की है. फिल्म यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “रजनीकांत फिल्म के एक महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग के दौरान गिर गए और उनके एक घुटने में चोट लग गई. उन्हें चेट्टीनाड अस्पताल ले जाया गया, जहां करीब आधे घंटे उनका इलाज किया गया. बाद में वह घर लौट आए.” कई सूत्रों ने बताया है कि रजनीकांत अब बिल्कुल स्वस्थ हैं. रजनीकांत के प्रबंधक रियाज के. अहमद ने उनके ट्विटर पेज पर एक वीडियो जारी की है, जिसमें वह हाथ ... फाइटिंग सीन करते हुए घायल हुए साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांतप्रभात खबर फाइटिंग सीन करते हुए घायल हुए रजनीकांत, '2.0' की कर रहे थे शूटिंगआज तक सुपरस्टार रजनीकांत को 2.0 की शूटिंग के दौरान लगी चोटNai Dunia बीबीसी हिन्दी -Jansatta -Sanjeevni Today -Live हिन्दुस्तान सभी ३० समाचार लेख »
>> read more

देखें वीडियो: सलमान की गर्लफ्रेंड युलिया ने गाया हिमेश रेशमिया के साथ मिलकर ये गीत - Patrika (Sun, 04 Dec 2016)
Patrika देखें वीडियो: सलमान की गर्लफ्रेंड युलिया ने गाया हिमेश रेशमिया के साथ मिलकर ये गीत Patrika यूलिया वंतूर ने सलमान के दोस्त हिमेश रेशमिया के साथ मिलकर अपना पहला गाना गाया है... मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भारत में अपनी जड़े मजबूत करने में लगी हुई। हाल ही में यूलिया वंतूर ने सलमान के दोस्त हिमेश रेशमिया के साथ मिलकर अपना पहला गाना गाया है। हिमेश रेशमिया और यूलिया की एक फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें दोनों काफी करीब खड़े हैं और माइक पकड़े हुए हैं। बता दे कि एल्बम को टी सीरीज ने लांच किया है। इस खूबसूरत गाने के बोल हैं 'एवरी नाईट एंड डे'। यह गाना हिमेश की आने वाली एल्बम 'आप से मौसिकी' का है। 'गाने की लॉचिंग के दौरान ... सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया ने पहली हिमेश के साथ गाया गाना, देखें वीडियो टीजरJansatta मीडिया से बातचीत में यूलिया ने कहा, सलमान बस दोस्त हैंआज तक यूलिया ने माना सलमान खान हैं उनके अच्छे दोस्त , लेकिन ...दैनिक जागरण खास खबर -Live हिन्दुस्तान -aapkisaheli.com -Pradesh18 Hindi सभी १५ समाचार लेख »
>> read more

Koffee with Karan: मनीष शर्मा से अपने रिश्ते को लेकर क्या बोलीं परिणीति चोपड़ा? - एनडीटीवी खबर (Sun, 04 Dec 2016)
एनडीटीवी खबर Koffee with Karan: मनीष शर्मा से अपने रिश्ते को लेकर क्या बोलीं परिणीति चोपड़ा? एनडीटीवी खबर नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और आदित्य रॉय कपूर... दोनों बॉलीवुड के चमकते सितारे हैं और एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी. दोनों करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के इस हफ्ते के खास मेहमान रहे और अपनी-अपनी लाइफ से जुड़ी कई इंटरेस्टिंग बातें शेयर कीं. दोनों ने बताया कि वे अब तक सिंगल हैं, वहीं परिणीति ने अपने और निर्देशक मनीष शर्मा के रिश्ते को लेकर भी बात की. परिणीति ने कहा कि वह मनीष शर्मा के साथ दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वह उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने कहा कि लंबे समय से अफवाह चल रही थी कि दोनों रिलेशनशिप में हैं लेकिन अब शायद वह अफवाह बंद हो चुकी है. उन्होंने ... कॉफी विद करण सीजन 5 में ऋतिक रोशन को छोड़कर इस एक्टर के साथ जाएंगी कैटरीना कैफJansatta WHOA! रणबीर-रणवीर के धमाल के बाद 'KWK 5' में आएंगी ये TOP एक्ट्रेसेसLive हिन्दुस्तान ऋतिक को ना..अब इस एक्ट्रेस के साथ कैटरीना आएंगी कॉफी विद करण में!FilmiBeat Hindi सभी ५ समाचार लेख »
>> read more

धोनी की बायोपिक हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 5 गुना बढ़ाई अपनी फीस! - Jansatta (Sun, 04 Dec 2016)
Jansatta धोनी की बायोपिक हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 5 गुना बढ़ाई अपनी फीस! Jansatta एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी सुशांत के करियर की सबसे बड़ी फिल्म थी। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाले सुशांत ने फिल्म के लिए लुक्स से लेकर धोनी की स्टाइल और बैटिंग कॉपी करने के लिए कड़ी मेहनत की थी। Author जनसत्ता ऑनलाइन नई दिल्ली | December 4, 2016 11:36 am. महेंद्र सिंह धोनी और सुशांत सिंह राजपूत। निर्देशक नीरज पांडे की 30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म हिट होने के बाद अपनी फीस 5 गुना तक बढ़ा दी है। धोनी की इस बायोपिक के लिए सुशांत ने 2 करोड़ रूपये ... PM मोदी की बायोपिक में काम करना चाहते हैं ये एक्टरLive हिन्दुस्तान धोनी के बाद अब पीएम मोदी की बायोपिक करना चाहते हैं सुशांतNews18 इंडिया धोनी के बाद इस राजनेता की बायोपिक में काम करना चाहते है सुशांतPatrika प्रभात खबर -नवभारत टाइम्स -Khabar IndiaTV -aapkisaheli.com सभी १७ समाचार लेख »
>> read more

अगली फिल्म में इस तमिल सुपरस्टर के साथ नजर आएंगी काजोल - Pradesh18 Hindi (Sun, 04 Dec 2016)
Pradesh18 Hindi अगली फिल्म में इस तमिल सुपरस्टर के साथ नजर आएंगी काजोल Pradesh18 Hindi काजेल के फैन के लिए एक अच्छी खबर है. काजोल एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आनी वाली हैं वो भी एक साउथ फिल्म में. खबरों की माने तो काजोल जल्द ही साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आने वाली हैं. तमिल वीआईप के सीक्वल में काजोल और धनुष लीड रोल में होंगे. यह फिल्म तमिल और तेलेगु दोनों भाषाओं में रीलिज होगी फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होने वाली है. फिल्म के लिए काजोल ने लम्बे डिस्कशन के बाद हां कहा है. वीआईपी-2 को रजनीकांत की बेटी सौंदर्या प्रोड्यूस कर रही हैं. इसके अलावा रजनीकांत की सुपरहिट कबाली के प्रोड्यूसर कलाईपुली एस थानू भी इस फिल्म से बतौर ... धनुष के साथ काम करेंगी काजोल!Samay Live जल्द धनुष संग काम करेंगी काजोल!Samachar Jagat धनुष की हीरोइन बनेंगी काजोलनवभारत टाइम्स Patrika -First India News -News Track -FilmiBeat Hindi सभी १३ समाचार लेख »
>> read more

बॉक्स ऑफिस वॉर: जानिए जीतने के लिए क्या है ऋतिक-शाहरुख की प्लानिंग - दैनिक भास्कर (Sat, 03 Dec 2016)
दैनिक भास्कर बॉक्स ऑफिस वॉर: जानिए जीतने के लिए क्या है ऋतिक-शाहरुख की प्लानिंग दैनिक भास्कर मुंबई. ऋतिक रोशन की 'काबिल' और शाहरुख खान की 'रईस' की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही हैं, वैसे-वैसे दोनों खेमों की प्रमोशनल रणनीतियां सामने आती जा रही हैं। दोनों फिल्में 26 जनवरी 2017 को रिलीज होनी थीं, लेकिन प्रोड्यूसर राकेश रोशन एक दिन पहले ही पेड प्रिव्यू दिखाएंगे। उधर शाहरुख सीधे फैन्स से मिलने में यकीन कर रहे हैं। वे ये भी स्वीकार कर रहे हैं कि इस फिल्म को सिनेमाघरों तक आने में लंबा समय लग गया है, लेकिन वे तैयार हैं। दोनों खेमों में समझौते की नहीं बची अब कोई गुंजाइश... प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की राकेश रोशन को मनाने की सारी कोशिश विफल हुई हैं। अब एक दिन पहले रिलीज होगी 'काबिल'नवभारत टाइम्स रिलीज के लिए तैयार है 'रईस' का TRAILER, माहिरा के रोल पर चली कैंचीLive हिन्दुस्तान अब नहीं होगी शाहरुख की 'रईस' और ऋतिक के 'काबिल' की भिड़ंतPradesh18 Hindi आज तक -दैनिक जागरण -Jansatta -प्रभात खबर सभी २७ समाचार लेख »
>> read more

तो क्या रणवीर की पत्नी बनेंगी अदिति! - नवभारत टाइम्स (Sat, 03 Dec 2016)
नवभारत टाइम्स तो क्या रणवीर की पत्नी बनेंगी अदिति! नवभारत टाइम्स सूत्रों की मानें तो ऐक्ट्रेस अदिति राव हैदरी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। इस बावत जब इस खूबसूरत अभिनेत्री से पूछा गया तो वह मुस्कुराकर कहती हैं "आपके इस सवाल का मेरे पास कोई जवाब नहीं है, अभी मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकती।" जब अदिति से रणवीर सिंह के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो वह बोलीं, रणवीर के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो मुझे खुशी होगी। हम दोनों एक-दूसरे को तबसे जानते हैं, जब हम दोनों के पास ही काम नहीं था। हमने एक-दूसरे के स्ट्रगल को देखा है। कहूं तो हम दोनों बेरोजगारी के ... रणवीर और अदिति का हैं एक और कनेक्शनaapkisaheli.com तो क्‍या रणवीर-दीपिका के ब्रेकअप की खबरों के पीछे ये है असली वजहप्रभात खबर भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार की इच्छा : अदितिएनडीटीवी खबर पर्दाफाश (पंजीकरण) -inKhabar सभी १३ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter