शाहरुख की फिल्‍म में कैमियो करते नजर आयेंगे रणवीर - प्रभात खबर (Thu, 29 Jan 2015)
प्रभात खबर शाहरुख की फिल्‍म में कैमियो करते नजर आयेंगे रणवीर प्रभात खबर बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्‍म 'फैन' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. वहीं खबरें आ रही हैं कि इस फिल्‍म में रणवीर सिंह कैमियो करते नजर आयेंगे. फिल्‍म में शाहरुख डबल रोल में हैं. फिल्‍म इसी साल स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. वहीं उम्‍मीद की जा रही है कि फिल्‍म की शूटिंग फरवरी माह में पूरी कर ली जायेगी. फिल्‍म में कई कठिन सीन ऐसे हैं जिसे फिल्‍माना अ‍भी बाकी है. शाहरुख ने फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा कि,' फिल्‍म की आधी शूटिंग हो चुकी है. जबकि 30-35 दिनों की शूटिंग अभी बाकी है. दर्शकों को फिल्‍म पसंद आयेगी.' फिल्‍म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे ... रणवीर ने किंग खान को नजरअंदाज कर दिया!नवभारत टाइम्स शाहरुख की फिल्म में रणवीर का कैमियोLive हिन्दुस्तान PICS:रणवीर सिंह का कैमियो!Sahara Samay khaskhabar.com हिन्दी -Rajasthan Patrika सभी १० समाचार लेख »
>> read more

AIB: रनवीर, सोनाक्षी, अर्जुन, दीपिका सब की 'कह के लूंगा' - आज तक (Thu, 29 Jan 2015)
आज तक AIB: रनवीर, सोनाक्षी, अर्जुन, दीपिका सब की 'कह के लूंगा' आज तक 'करण जौहर को सभी के सामने अपनी इज्जत उतरवानी थी, इसलिए वो इस नॉकआउड राउंड में आए. रणवीर सिंह को जहां जगह(छेद) दिखती है, घुस जाते हैं.' ये तो बस महज दो संवाद हैं उस वीडियो के, जिसे बॉलीवुड सितारों के साथ फुल बकैती करते हुए एआईबी ने बनाया है. एआईबी ने दिसंबर महीने में करण जौहर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, रघु राम समेत बॉलीवुड के दिग्गज 'कूल' सितारों के साथ लाइव ऑडिएंस के सामने इस वीडियो को शूट किया. एआईबी के इन तीन वीडियो में सितारों की और एआईबी के लोगों ने आपस में जमकर बेइज्जती, चुटकियां और कटाक्ष किये हैं. वीडियो का कंटेंट इतना एडल्ट है कि ... AIB knockout: रणवीर ने किया दीपिका को किस, अर्जुन ने कहा भाभी!ABP News सभी ३ समाचार लेख »
>> read more

नवाजुद्दीन के लिए 'स्क्रिप्‍ट' की जरूरत नहीं - प्रभात खबर (Thu, 29 Jan 2015)
प्रभात खबर नवाजुद्दीन के लिए 'स्क्रिप्‍ट' की जरूरत नहीं प्रभात खबर बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दाकी अपने टफ लुक के लिए जाने जाते हैं. वे जल्‍द ही फिल्‍म 'बदलापुर' में नजर आयेंगे. इस फिल्‍म में उनके अलावा वरुण धवन भी हैं. फिल्‍म के प्रमोशन के मौके पर फिल्‍म के निर्देशक श्रीराम राघवन ने इस बात का खुलासा किया है कि नवाजुद्दीन को कोई डायलॉग नहीं दिये गये थे उनसे कहा गया था कि सीन के हिसाब से जो उनके दिमाग में आये वो बोल दें. राघवन ने बताया कि,' पहले से जो संवाद नवाजुद्दीन को दिये गये थे, उनसे उनका वो अंदाज सामने नहीं आ पा रहा था जिसके लिए वे जाने जाते हैं. तब हमने उन्‍हें डायलॉग देना बंद कर दिया. हम सिर्फ उन्‍हें सीन समझा देते ... नवाजुद्दीन के लिए डायलॉगबाजी नहीं चलेगी!नवभारत टाइम्स नवाज़ुद्दीन के पास नहीं थे डायलॉगबीबीसी हिन्दी सभी ३ समाचार लेख »
>> read more

लंदन में अमिताभ ने गाया- कभी-कभी मेरे दिल में खयाल... - प्रभात खबर (Thu, 29 Jan 2015)
प्रभात खबर लंदन में अमिताभ ने गाया- कभी-कभी मेरे दिल में खयाल... प्रभात खबर मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्‍म शमिताभ में प्रमोशन में जोर शोर से लगे हुए हैं. इस फिल्‍म से उन्हें काफी उम्मीद भी है. इस सिलसिले में वे फिलहाल लंदन में हैं. यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान वे अपनी पुरानी यादों में खो गये. दरअसल कार्यक्रम के दौरान उनके फैन ने उनकी आवाज में एक गाना सुनने की मांग की जिसके बाद उन्होंने अपना बहुत मशहूर गाना 'कभी-कभी मेरे दिल में खयाल आता है' सुनाया. इतना ही नहीं उन्होंने अपने अनुभवों को फैंस के बीच बांटा. इसके बाद बिग बी ने 'कभी-कभी' के अलावा 'शमिताभ' का गाना 'पिडली' भी सुनाया. उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कहा कि ... लंदन में बिग बी.. कभी-कभी मेरे दिल में खयाल...Worldnow लंदन में पुरानी यादों में खो गए अमिताभ, फैन को सुनाया गीतRajasthan Patrika तीनों खानों को पसंद करते है आर.बाल्कीPradesh Today Live हिन्दुस्तान सभी ५ समाचार लेख »
>> read more

अब जालिम पति बनेंगे आदित्य पंचोली - Nai Dunia (Thu, 29 Jan 2015)
Nai Dunia अब जालिम पति बनेंगे आदित्य पंचोली Nai Dunia नए फिल्मकार मुनव्वर शमीम भगत ने अपने पहले प्रोजेक्ट 'लाखों हैं यहां दिलवाले' के लिए आदित्य पंचोली को साइन किया है। आदित्य इस फिल्म में निर्दयी पति का किरदार निभाने वाले हैं। भगत ने बताया 'मेरी फिल्म में एक खास किरदार है 'विट्ठल दादा', इसी के लिए मैंने आदित्य पंचोली को लिया है। वे फिल्म की लीडिंग लेडी के पति होंगे। उनका अतीत काफी काला है और वे गैंगस्तर की जिंदगी जी रहे हैं। वे दुष्ट पति तो हैं ही अपनी पत्नी पर शक भी करते हैं। वे यहां काफी गुस्सैल नजर आने वाले हैं।' भगत खुद ही इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में आदित्य के अलावा किशोरी शहाणे, अरुण बक्शी, ... क्रूर पति की भूमिका निभायेंग आदित्य पंचोलीLive हिन्दुस्तान सभी ३ समाचार लेख »
>> read more

मिलिए ''बॉम्‍बे वेलवेट'' के स्‍ट्रीट फाइटर जॉनी बलराज से... - प्रभात खबर (Thu, 29 Jan 2015)
प्रभात खबर मिलिए ''बॉम्‍बे वेलवेट'' के स्‍ट्रीट फाइटर जॉनी बलराज से... प्रभात खबर बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रणबीर कपूर की आगामी फिल्‍म 'बॉम्‍बे वेलवेट' का पहला लुक जारी कर दिया गया है. दर्शक लंबे समय से इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे थे. फिल्‍म का निर्देशन अनुराग कश्‍यप ने किया है. फिल्‍म में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्‍का शर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म में पहली बार दोनों की जोड़ी एकसाथ नजर आयेगी. फिल्‍म का पहला लुक अनुराग और अनुष्‍का ने अपनी ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्‍टर में रणबीर एक टफ लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में वो जॉनी बलराज नाम के एक बॉक्‍सर की भूमिका में नजर आयेंगे. इस फिल्‍म में करण जौहर नकारात्‍मक किरदार निभायेंगे. "Bombay Velvet" का जॉनी बलराज" हुआ सबसे रूबरूkhaskhabar.com हिन्दी पहली बार रणबीर कपूर पर्दे पर उतरे मशीनगन लेकरअमर उजाला ये हैं फिल्‍म 'बॉम्‍बे वेलवेट' के स्‍ट्रीट फाइटर जॉनी बलराजआज तक Chhattisgarh Khabar -Instant khabar सभी ३९ समाचार लेख »
>> read more

शाहरुख बनें ''Video Tweet'' करनेवाले पहले भारतीय... - प्रभात खबर (Thu, 29 Jan 2015)
प्रभात खबर शाहरुख बनें ''Video Tweet'' करनेवाले पहले भारतीय... प्रभात खबर मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान यानी किंग खान सोशल नेटवर्किंग साइट पर भले ही ज्यादा समय नहीं बिताते हो लेकिन उन्होंने इस क्षेत्र में एक ऐसा कमाल कर दिया है जिससे वे आज चर्चा में आ गये हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर मोबाइल वीडियो कैमरा फीचर इस्तेमाल करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. Trying video tweet pic.twitter.com/boiJUX0BVH. — Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 28, 2015. यह फीचर खासतौर पर ट्विटर ने शाहरुख खान को दी है जिसमें तीस सकेंड का वीडियो अपलोड किया जा सकता है. आने वाले दिनों में ट्विटर यह सुविधा सभी यूजर को दी जाएगी. यूजर्स को इस सोशल ... ट्विटर के नए फीचर को भारत में सबसे पहले शाहरुख ने यूज कियानवभारत टाइम्स शाहरुख बने 'वीडियो ट्वीट' करने वाले पहले भारतीयDainiktribune 'वीडियो ट्वीट' का इस्‍तेमाल करने वाले पहले भारतीय बने शाहरूख खानZee News हिन्दी Palpalindia -news india network -आज तक सभी २९ समाचार लेख »
>> read more

बिग बॉस: पिछला हिसाब चुकता करने घर में वापस आए एजाज़ खान - ABP News (Thu, 29 Jan 2015)
ABP News बिग बॉस: पिछला हिसाब चुकता करने घर में वापस आए एजाज़ खान ABP News नई दिल्ली: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 8 के फिनाले में सिर्फ एक दिन बचे हैं. सभी चैलेंजर्स बाहर हो चुके हैं और चैंपियंस इस खेल में अब भी जी-जान से जुटे हैं. इसी बीच एक नया ट्विस्ट है कि 'बिग बॉस हल्ला बोल' में चैलेंजर के तौर पर नजर आ चुके प्रतियोगी एजाज़ खान एक बार फिर घर में दाखिल हो रहे हैं. गुरूवार की रात प्रसारित एपिसोड में बिग बॉस की एंट्री दिखाई गई है. बिग बॉस ने एजाज़ की एंट्री के बाद कहते हैं कि कुछ सवालों के जवाब लेने और पुराने हिसाब को बराबर करने के लिए एजाज़ की एंट्री हो रही है. आपको बता दें कि प्रतियोगी अली कुली मिर्जा पर हिंसा का प्रयोग करने के लिए एजाज को घर से ... बिग बॉस हल्‍ला बोल :फिल्‍मी स्‍टाइल में घर से बेघर हो गई ''हंगामा क्‍वीन'' संभावना सेठ...प्रभात खबर बिग बॉस घर के से बाहर हुईं 'ड्रामा क्वीन' संभावनाआईबीएन-7 Bigg Boss हल्ला बोल: सरप्राइज एलिमिनेशन में संभावना सेठ हुई बाहरJansatta Shri News -Sanjeevni Today -News Track सभी १५ समाचार लेख »
>> read more

मोदी से मिलीं गुरिंदर चड्ढा - आज तक (Thu, 29 Jan 2015)
Nai Dunia मोदी से मिलीं गुरिंदर चड्ढा आज तक भारतीय मूल की ब्रिटिश फिल्म डायरेक्‍टर गुरिंदर चड्ढा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. गुरिंदर चड्ढा भारत विभाजन पर बन रही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की लोकेशन देखने भारत आई हुई हैं. उन्होंने मोदी के साथ मुलाकात की अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर भी शेयर की है. उन्होंने मुलाकात का समय निकालने के लिए मोदी का शुक्रियाआदा कि‍या और अपनी कमजोर हिंदी के लिए अफसोस जाहिर किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात शानदार रही. प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद. मेरी टूटी फूटी हिंदी के लिए क्षमा चाहती हूं.' गुरिंदर चड्ढा इस समय अपनी फिल्म 'बेंड इट ... ब्रिटिश फिल्मकार गुरिंदर चड्ढा मिली पीएम मोदी सेNai Dunia सभी २ समाचार लेख »
>> read more

'हैदर' में रोल निभाया तो इमामी से विदाई, महंगा बड़ा तब्बू का 'निकाह' कराना - haribhoomi (Thu, 29 Jan 2015)
haribhoomi 'हैदर' में रोल निभाया तो इमामी से विदाई, महंगा बड़ा तब्बू का 'निकाह' कराना haribhoomi नई दि्ल्ली. फिल्में इंसानी कहानी को ही बड़े पर्दे पर उतारे की एक कला है जो समाज में लोगों को जागरूक करती है लेकिन कई बार यही फिल्म किसी के लिए बेरोजगारी और बदनामी का कारण भी बन जाती है और इसका सबसे जाता उदहारण है इमाम गुलाम हसन शाह। विशाल भारद्वाज की कश्मीर पर आधारित फिल्म हैदर में एक छोटी भूमिका में नजर आए शाह को फिल्म में विवाह के एक दृश्य को लेकर मस्जिद की प्रबंधन कमेटी ने पद से हटा दिया है। गुलाम हसन शाह ने दावा किया कि इस बॉलीवुड फिल्म में उनसे धोखे से निकाह दृश्य में अभिनय करा लिया गया और उन्होंने अब भारद्वाज को एक कानूनी नोटिस भेज दिया है, जो फिल्म ... तब्बू की शादी कराने वाले ने मांगे 50 लाखअमर उजाला ''हैदर'' में काम करने पर इमाम की गई नौकरी, विशाल से मांगा 50 लाखप्रभात खबर 'हैदर' में दिखने पर चली गई नौकरी, अब निर्देशक से मांगे 50 लाखLive हिन्दुस्तान नवभारत टाइम्स -आज तक -ABP News सभी ३२ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter