PK: आमिर खान के खिलाफ कोर्ट में शिकायत, धर्मगुरुओं ने की रिलीज रोकने की मांग - दैनिक भास्कर (Sat, 02 Aug 2014)
आईबीएन-7 PK: आमिर खान के खिलाफ कोर्ट में शिकायत, धर्मगुरुओं ने की रिलीज रोकने की मांग दैनिक भास्कर कानपुर. बॉलीवुड सुपर स्‍टार आमिर खान की आगामी फि‍ल्‍म पीके के पोस्‍टर को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक तबके की कड़ी आलोचना झेल रहे आमिर खान की मुश्किलें और बढ़ाते हुए शहर के एक वकील ने उनके खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज कराया है। वहीं, धर्मगुरुओं ने पोस्‍टर को आड़े हाथों लेते हुए फिल्‍म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। मामले की सुनवाई 7 अगस्‍त को होगी। बता दें कि 19 दिसंबर को रिलीज के लिए प्रस्‍तावित पीके के पोस्‍टर में आमिर रेगिस्तान के बीच एक रेलवे ट्रैक पर बिलकुल न्यूड होकर खड़े नजर आ रहे हैं। पोस्टर देश के सभी प्रमुख अखबारों में फुल ... 'पीके' के ''न्यूड'' पोस्टर का मामला पहुंचा कोर्टप्रभात खबर कोर्ट में पहुंचा आमिर के न्यूड पोस्टर का मामलापंजाब केसरी आमिर खान के न्यूड पोस्टर का मामला पहुंचा कोर्टZee News हिन्दी Palpalindia -Sahara Samay -p7news सभी 84 समाचार लेख »
>> read more

बोले सलमान, शाहरुख खान हैं बॉलीवुड के किंग - आईबीएन-7 (Sat, 02 Aug 2014)
आईबीएन-7 बोले सलमान, शाहरुख खान हैं बॉलीवुड के किंग आईबीएन-7 मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि शाहरुख खान बॉलीवुड के असली किंग है। सलमान के इस बयान को तो सुनकर यही लगता है कि दोनों के बीच की दूरियां मिट गई हैं और दोबारा ये दोस्त बन गए हैं। सलमान खान की फिल्म 'किक' अभी हाल ही में रिलीज हुई है और फिल्म 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। सलमान की यह लगातार सातवीं फिल्म है, जिसने 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। सलमान से जब यह पूछा गया कि क्या वह अपने आप को बॉलीवुड का किंग मानते हैं तब उन्होंने जवाब दिया कि आप जो चाहे कह सकते हैं, लेकिन बॉलीवुड में पहले से एक किंग मौजूद हैं और उन्हें ही किंग रहना ... OMG : 'पीके' के न्यूड पोस्टर पर शाहरुख ने उड़ाया आमिर खान का मजाकदैनिक भास्कर सलमान को लेकर पुछे गए सवाल पर शाहरूख ने कहा 'अब बोर हो गया हूं'Jansatta करण-अर्जुन फिर आयेंगे साथप्रभात खबर khaskhabar.com हिन्दी -aapkisaheli.com -Sahara Samay सभी 34 समाचार लेख »
>> read more

सही समय पर फिल्म रिलीज होना जरूरी: रोहित शेट्टी - Live हिन्दुस्तान (Sat, 02 Aug 2014)
Live हिन्दुस्तान सही समय पर फिल्म रिलीज होना जरूरी: रोहित शेट्टी Live हिन्दुस्तान बॉलीवुड के एंटरटेनर नंबर वन निर्देशक रोहित शेट्टी का कहना है कि सही समय पर फिल्म रिलीज करना बेहद जरूरी होता है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम रिटर्न्‍स स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदर्शित होने वाली है। रोहित का कहना है कि किसी त्योहार के दौरान रिलीज की गई फिल्म अपेक्षा से अधिक की कमाई करती है। त्योहार बहुत महत्व रखते हैं, हालांकि अच्छी फिल्म हमेशा सफल होती है लेकिन व्यावहारिक रूप से देखा जाए तो सही समय रिलीज की गई फिल्म ज्यादा सफल होती है। अजय देवगन ने कहा कि निर्माता अगले दो-तीन सालों के लिए दीपावली और ईद के समय को पहले से अपने लिए सुरक्षित रखने ... बहुत जरूरी है सही रिलीज डेट : रोहित शेट्टीWebdunia Hindi सभी 2 समाचार लेख »
>> read more

कमाल एक्शन और जबरदस्त रोमांच का रफ्तारमय पैकेज है हरक्युलिस - आज तक (Fri, 01 Aug 2014)
आज तक कमाल एक्शन और जबरदस्त रोमांच का रफ्तारमय पैकेज है हरक्युलिस आज तक गंदे मुचड़े से शराब घर में छह लोग मजे मार रहे हैं. आइए आपको इनसे मिलवाते हैं. घड़ी घड़ी आत्मा को परमात्मा से जोड़ भविष्यवाणी करने वाला नुचे कटे मुंह वाला एंफीएरस. जैसे बहारें रीझकर फूल बरसाती हैं, वैसे ही चाकू बरसाने वाला कभी चोर रहा ऑटोलिकस. शानदार योद्धा टीडियस. पलक झपकते ही दो तीर मारने वाली धनुर्धर अटलांटा और एक बालक लोलस, जो कहानियां सुनाता है. इन सब तिलंगों को एक सिरे में जोड़ता है एक ऐसा लड़ाका, जिसके बारे में हजारों दंतकथाएं बन चुकी हैं. उसका नाम है हरक्यूलिस. लोगों को लगता है कि वह ग्रीक लोगों के सबसे बड़े देवता ज्यूस का पुत्र है. और इसलिए वह अविजित है. फिल्म रिव्यू: हरक्यूलिसLive हिन्दुस्तान हरक्यूलिस : फिल्म समीक्षाWebdunia Hindi सभी 3 समाचार लेख »
>> read more

'रंग रसिया' की राह में NOC का रोड़ा - नवभारत टाइम्स (Sat, 02 Aug 2014)
नवभारत टाइम्स 'रंग रसिया' की राह में NOC का रोड़ा नवभारत टाइम्स फिल्म 'रंगरसिया' अब 6 साल के बाद रिलीज होने को तैयार है, लेकिन अभी तक फिल्म की स्ट्रगल खत्म नहीं हुई है। फिल्म के प्रड्यूसर और डायरेक्टर केतन मेहता के सामने एक नई दिक्कत पैदा कर दी है फिल्म की हिरोइन नंदना ने। दरअसल, फिल्म में रणदीप और नंदना के कई सारे हॉट सीन हैं। फिल्म बनने के समय नंदना ने डायरेक्टर से एनओसी ले ली थी, जिसके मुताबिक मेहता बिना नंदना की जानकारी के फिल्म का कोई ऐसा नया सीन रिलीज नहीं कर सकते, जिसमें नंदना हों। दरअसल, अब नंदना की शादी हो चुकी है। वह जॉन मैकिनसन की वाइफ हैं और न्यूयॉर्क में सेटल हैं। लेकिन, अब नंदना के लिए वह सीन मायने रखते हैं। अगर फिल्म ... 6 साल बाद रिलीज होने वाली फिल्म के लिए हीरोइन बन गई नई मुसीबतपंजाब केसरी छह साल बाद रिलीज होने जा रही 'रंगरसिया' में अब फिल्म की हीरोइन बन गई मुसीबतपर्दाफाश रंगरसिया की रिलीज में अब नंदना सेन बनीं बाधाआज तक सभी 5 समाचार लेख »
>> read more

टोरंटो में 'डॉ. कैबी' का प्रचार करेंगे सलमान - Live हिन्दुस्तान (Sat, 02 Aug 2014)
Live हिन्दुस्तान टोरंटो में 'डॉ. कैबी' का प्रचार करेंगे सलमान Live हिन्दुस्तान सुपरस्टार सलमान खान तीन दिवसीय दौरे पर टोरंटो जा रहे हैं। सलमान 28 अगस्त को टोरंटो पहुंचेंगे और विनय विरमानी की फिल्म 'डॉ. कैबी' का प्रचार करेंगे। फिल्म 'किक' के प्रदर्शन के तुरंत बाद सलमान के टोरंटो दौरे का निर्णय चार सितंबर से शुरू हो रहे टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के विरोध स्वरूप लिया गया। निर्देशक जीन-फ्रांस्वा पुलिएट की फिल्म 'डॉ. कैबी' का प्रीमियर टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में किया जाना था, लेकिन फेस्टिवल में हिंदी फिल्मों के प्रदर्शन की अव्यवस्था से नाराज अभिनेता विनय विरमानी और उनके उद्योगपति पिता अजय विरमानी ने फिल्म को फेस्टिवल में ... और अधिक »
>> read more

अबराम बन गए हैं शाहरुख का नया अलार्म - आईबीएन-7 (Sat, 02 Aug 2014)
आईबीएन-7 अबराम बन गए हैं शाहरुख का नया अलार्म आईबीएन-7 मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का कहना है कि उनका छोटा बेटा अबराम उनका नया अलार्म बन गया है। शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं। इनमें से बड़ा बेटा आर्यन, बेटी सुहाना तथा अबराम है। अबराम का जन्म पिछले साल सेरोगेसी से हुआ है। अबराम अब शाहरुख का नया अलार्म बन गया है। शाहरुख ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लिखा है कि मेरे पास एक नई अलार्म घड़ी है और इसकी आवाज कर्णकटु या रोबोट जैसी नहीं है बल्कि यह तो मुस्कुराती है जो मेरे दिल को जगा देती है। मेरा छोटा अबराम। दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं। IBNkhabar के ... बोले शाहरूख,बेटा अबराम मेरी नई ''अलार्म घडी''प्रभात खबर अब्राम है शाहरुख खान का नया अलार्म!पंजाब केसरी SRK का नया 'अबराम अलार्म'Sahara Samay aapkisaheli.com -ABP News सभी 8 समाचार लेख »
>> read more

करण ने 300 करोड़ की अफवाह पर लगाया ठहाका - Live हिन्दुस्तान (Fri, 01 Aug 2014)
Live हिन्दुस्तान करण ने 300 करोड़ की अफवाह पर लगाया ठहाका Live हिन्दुस्तान बॉलीवुड में अफवाह है कि करण जौहर ने अपनी फिल्म 'शुद्धि' में काम करने के लिए सुपरस्टार सलमान खान और एक अन्य फिल्म के लिए आमिर खान को 150-150 करोड़ रुपये दिए हैं। हालांकि, करण ने इस अफवाह को ठहाका लगाकर खारिज कर दिया। करण ने गुरुवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, ''मैंने दो प्रमुख अभिनेताओं को 300 करोड़ रुपये का भुगतान किया..हां!! अगर यह बात सच है, तो मैं भी नौकरी तलाश रहा हूं।'' 'शुद्धि' का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे। उन्होंने पूर्व में ऋतिक रोशन अभिनीत 'अग्निपथ' फिल्म से प्रसिद्धि पाई। वहीं, करण की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाई जानी वाली ... करण ने 300 करो़ड की अफवाह पर लगाया...khaskhabar.com हिन्दी ...तो इसलिए ठहाका मार कर हंसे करण!प्रभात खबर तो ये कारण था करण के ठहाका मारके हंसने का…Worldnow Inext Live -p7news सभी 14 समाचार लेख »
>> read more

जानिए क्‍यों दीया मिर्जा कर रही है ''18 अक्‍टूबर'' का इंतजार! - प्रभात खबर (Fri, 01 Aug 2014)
प्रभात खबर जानिए क्‍यों दीया मिर्जा कर रही है ''18 अक्‍टूबर'' का इंतजार! प्रभात खबर बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री-निर्माता दीया मिर्जा ने खुलासा कर दिया है कि वो 18 अक्‍टूबर को परिणय सूत्र में बंध जायेंगी. दीया अपने मंगेतर साहिल सांगा के साथ दिल्ली में शादी करेंगी. दीया ने शादी की पुष्टि की और बताया कि, 'आखिरकार हमने हमारी शादी की तारीख पक्की कर ली. मैं और साहिल 18 अक्टूबर को शादी करेंगे.' शादी दिल्ली में होगी, जिसमें दीया और साहिल के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. अपने फिल्मोद्योग के दोस्तों के लिए दीया संभवत: मुंबई में शानदार रिसेप्शन करेंगी. साहिल का परिवार दिल्ली में रहता है, इसलिए शादी की सभी रस्में दिल्ली में होंगी. 18 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे दीया मिर्जा और साहिल संघादैनिक जागरण इस साल 18 अक्टूबर को गुंजेगी दीया मिर्जा के घर शहनाईJansatta हमें इस शादी का इंतजार था: दीया मिर्जाLive हिन्दुस्तान aapkisaheli.com -ABP News -Inext Live सभी 25 समाचार लेख »
>> read more

बेटी से भी कम उम्र के हीरो से प्यार करेंगी हेमा! - अमर उजाला (Fri, 01 Aug 2014)
अमर उजाला बेटी से भी कम उम्र के हीरो से प्यार करेंगी हेमा! अमर उजाला बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव आगे रमेश सिप्पी की फिल्म 'शिमला मिर्ची' में नजर आएंगे। उनका कहना है कि यह फिल्म असाधारण है और वह इसमें हेमा मालिनी के साथ रोमांस करने को लेकर उत्साहित हैं। राजकुमार ने बताया, "फिल्म 'शिमला मिर्ची' एक बहुत असाधारण फिल्म है। यह रोमांटिक-कॉमेडी है और फिल्म बहुत अलग तरह से बनने जा रही है। मैं रुपहले पर्दे पर हेमा मालिनी के साथ रोमांस करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।" 1 of 2. आगे पढ़ें >> क्या फिट बैठेंगी हेमा? 'शाहिद' से रोमांस करेंगी ड्रीमगर्लInext Live हेमा मालिनी के साथ रोमांस को लेकर उत्साहित राजकुमार राव!एनडीटीवी खबर राजकुमार राव करेंगे मां-बेटी के साथ रोमांसaapkisaheli.com प्रभात खबर -आज तक -Palpalindia सभी 17 समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter