एस्ट्रो अवतार में दिखे सलमान, जानें 'बिग बॉस 10' की 5 खास बातें - Live हिन्दुस्तान (Sat, 27 Aug 2016)
Live हिन्दुस्तान एस्ट्रो अवतार में दिखे सलमान, जानें 'बिग बॉस 10' की 5 खास बातें Live हिन्दुस्तान 'बिग बॉस' सीजन 10 का प्रोमो जारी हो गया है जिसे कलर्स के सीईओ राज नायक ने रिलीज किया है। प्रोमो जिस तरह से ट्रेंड कर रहा है उसे देख कर यही लगता है कि शो भी काफी रोमांच से भरा होगा। आइए जानते हैं सीजन 10 से जुड़ी पांच खास बातें-. सलमान एस्ट्रोनोट अवतार में एक चुजे के साथ आए नजर. सलमान प्रोमो में यह कहते नजर आ रहे हैं कि जब चांद पर दिखा इंसान पहली बार या अंडे से निकली मुर्गी इसने रचा इतिहास। अब आम जनता बिग बॉस के इस घर में रचेगी इतिहास पर क्या होगा खास यह तो है मिस्ट्री। बिग बॉस 10 आम इंसानों के साथ। सलमान के इस अवतार को इन्होंने बनाया खास. सलमान खान की फेवरेट डिजाइनर ... 'बिग बॉस' का दिलचस्प प्रोमो रिलीज, एस्ट्रोनोट लुक में नजर आए सलमानदैनिक जागरण इंतजार खत्म सामने आया Bigg Boss 10 का प्रोमोआज तक बिग बॉस 10 के लिए एस्ट्रोनॉट बने सलमान खान, आम आदमी को भी मिलेगी एंट्रीPradesh18 Hindi Patrika -अमर उजाला -प्रभात खबर -Jansatta सभी २२ समाचार लेख »
>> read more

पुण्‍यतिथि पर विशेष: परिवारवालों से बगावत कर गायक मुकेश ने की थी शादी... - प्रभात खबर (Sat, 27 Aug 2016)
प्रभात खबर पुण्‍यतिथि पर विशेष: परिवारवालों से बगावत कर गायक मुकेश ने की थी शादी... प्रभात खबर 'जीना यहां मरना यहां', 'मेरा जूता है जापानी', 'चांद सी महबूबा हो मेरी' और 'मैंने तेरे लिए ही...' जैसे कई सुपरहिट गानों के सरताज मुकेश माथुर की आवाज आज भी दर्शकों के दिलों में बसती है. मुकेश का जन्म 22 जुलाई, 1923 को दिल्ली में हुआ था. मुकेश के पिता जोरावर चंद्र माथुर इंजीनियर थे. वे 10 भाई-बहनों में छठे नंबर पर थे. मुकेश को एक गुजराती लड़की सरल पसंद आई थी. वह उन्‍हीं से शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों परिवार में इस शादी का विरोध हुआ. लेकिन उन्‍होंने तमाम बंधनों की परवाह किये बिना सरल संग मंदिर में शादी कर ली. पीडब्‍लयूडी में की नौकरी. दसवीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्‍होंने ... 'जाने कहां गए वो दिन, कहते थे तेरी राह में...'बीबीसी हिन्दी पुण्य तिथि विशेष: मुकेश का सपना था हीरो बनना,पर बन गए गायकDainik Navajyoti मुकेश की पुण्यतिथि : जब सुरूर में गाए गीत ने नर्वस गायक को बना दिया सरताजएनडीटीवी खबर India.com हिंदी सभी ५ समाचार लेख »
>> read more

शाहिद कपूर की मां ने कहा, मैं पोती ही चाहती थी - आज तक (Sat, 27 Aug 2016)
आज तक शाहिद कपूर की मां ने कहा, मैं पोती ही चाहती थी आज तक एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने शुक्रवार बेटी को जन्म‍ दिया है. इस खबर से पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है. इस खुशी के मौके पर शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने कहा कि वह हमेशा से पोती ही चाहती थीं और वह खुश हैं कि उनके बेटे की पहली संतान बेटी है. संबंधित खबरें. बॉलीवुड सितारों ने शाहिद-मीरा को इस अंदाज में दी बधाई · शाहिद बने पापा, मीरा ने बेटी को दिया जन्म... शाहिद ने अपनी प्रेग्‍नेंट वाइफ के साथ शेयर की ये क्‍यूट तस्‍वीर. नीलिमा ने कहा, 'यह पहला बच्चा है. मैं दादी बन गई हूं. यह नया दौर है और मैं बता नहीं सकती कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं. मैं पोती ही चाहती थी, इसलिए ... मैं हमेशा से पोती ही चाहती थीं: नीलिमाSanjeevni Today मैं हमेशा से पोती ही चाहती थी: नीलिमा अजीमIndia.com हिंदी सभी ३ समाचार लेख »
>> read more

टीवी शो 'ससुराल सिमर का' अब होगा एयरऑफ - Samachar Jagat (Fri, 26 Aug 2016)
बॉलीवुड भास्कर टीवी शो 'ससुराल सिमर का' अब होगा एयरऑफ Samachar Jagat 'ससुराल सिमर का' के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। टीवी के इतिहास में सबसे ज्यादा दिनों तक चलने वाले शोज में से एक यह शो अब जल्द ही बंद होने वाला है। खबर है कि यह शो दो महीने में खत्म हो जाएगा। हाल ही में इस शो ने अपने 1600 एपिसोड्स पुरे किये है। शो में काम करने वाले एक सूत्र ने बताया, 'शो खत्म करने का यह सही समय है। सीरियल में 20 साल का जो लीप लिया गया वो हमारे लिए ठीक नहीं रहा। बहुत दिनों से इसकी टीआरपी अच्छी नहीं आ रही है। ' बता दें कि शो अप्रैल 2011 में शुरू हुआ था। कुछ सूत्रों का तो यह भी कहना है कि शो में कुछ लोग बूढ़ों का कैरेक्टर्स नहीं निभाना चाहते। अभी तक शो ने तीन लीप ... जादू-टोने से भी नहीं मिली टीआरपी तो इस सीरियल को बंद करने का ले लिया गया फैसलादैनिक जागरण टीआरपी न मिलने के कारण बंद होगा 'ससुराल सिमर का'Nai Dunia टीवी पर होगी 'ऐश'..ससुराल सिमर का..THE END!FilmiBeat Hindi सभी ६ समाचार लेख »
>> read more

कंगना की सेल्फी से लेकर श्रद्धा का गाउन तक 'लैक्मे फैशन वीक' में हुईं ये चर्चाएं - ABP News (Sat, 27 Aug 2016)
ABP News कंगना की सेल्फी से लेकर श्रद्धा का गाउन तक 'लैक्मे फैशन वीक' में हुईं ये चर्चाएं ABP News कल लैक्मे फैशन वीक का ग्रांड फिनाले हैं. आज हम आपको मुंबई में चल रहे लेक्म फैशन वीक 2016 में अब तक हुए खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं. फोटोः सोलारिस एजेंसी. 2. इस बार लैक्मे फैशन वीक में 92 फैशन डिजाइनर की भागेदारी होगी. पहली बार प्लस साइज मॉडल्स भी रहेंगी इस शो का हिस्सा. - - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -. kangana (3). इस बार के लैक्मे फैशन वीक विंटर कलेक्‍शन में तरुण तहलानी का शो काफी चर्चा में रहा. शो के चर्चा में रहने का कारण कंगना रानौत थी. kangana (1). दरअसल, कंगना रानौत फैशन डिजाइनर तरुण तहलानी की शोस्टॉपर थी. - - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -. kangana (2). कंगना जैसे ही ... कैंसर से जंग जीतने वाली मनीषा इस फिल्म से कर रही हैं वापसीPatrika Lakme Fashion Week: मैटेलिक सिल्वर ड्रेस में जैक्लीन ने बिखेरा जलवाPradesh18 Hindi Lakme Fashion Week: किताबों के ढेर से निकलीं जैकलीनLive हिन्दुस्तान Nai Dunia -Jansatta -Rajasthan Patrika सभी १० समाचार लेख »
>> read more

करीना कपूर खान ने शुरू की 'वीरे दी वेडिंग' की तैयारी - आज तक (Sat, 27 Aug 2016)
आज तक करीना कपूर खान ने शुरू की 'वीरे दी वेडिंग' की तैयारी आज तक करीना कपूर खान सितंबर से शुरू होने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की तैयारियों में अब जुट गई हैं. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने वाली हैं, लेकिन शूटिंग से पहले फिल्म की वर्कशॉप आयोजित की जाएगी, जिसमें करीना कपूर के साथ-साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी हिस्सा लेंगी. संबंधित खबरें. 'वीरे दी वेडिंग' में करीना के नहीं होने की खबर गलत · 'वीरे दी वेडिंग' असल में लड़कियों की फिल्म: करीना कपूर · किसकी वेडिंग के लिए एक साथ जा रही हैं सोनम और करीना... सूत्रों के अनुसार, 'करीना ने हाल ही में एक हेअर ड्रेसिंग चेन के कैंपेन और दो मैगजीन के कवर पेज के लिए शूट किया ... डैमेज कंट्रोल' के लिए मैदान में उतरीं अनिल कपूर की बेटियां , जानिए क्या है कारणदैनिक जागरण सोनम अौर स्वरा के साथ करीना करेंगी वर्कशॉपNai Dunia 'वीरे दी वेडिंग' में सोनम कपूर दिखेंगी इस किरदार मेंSamay Live Arre Chintu -News Track -NNI LIVE -PuriDunia.Com | Hindi News & Features सभी २९ समाचार लेख »
>> read more

पापा शत्रुघ्न की तरह पॉलिटिक्स में नहीं उतरेंगी सोनाक्षी सिन्हा - Jansatta (Sat, 27 Aug 2016)
Jansatta पापा शत्रुघ्न की तरह पॉलिटिक्स में नहीं उतरेंगी सोनाक्षी सिन्हा Jansatta फॉक्स स्टार स्टूडियो की तरफ से पेश की गई यह फिल्म मुर्गुदास द्वारा निर्देशित है जो इससे पहले "हॉलीडेः अ सोल्जर इस नेवर ऑफ ड्यूटी" में सोनाक्षी के साथ काम कर चुके हैं। Author जनसत्ता ऑनलाइन नई दिल्ली | August 27, 2016 16:38 pm. सोनाक्षी का मानना है कि वह अपने पापा शत्रुष्न सिन्हा की तरह इस क्षेत्र में काम करने के लिए योग्य नहीं हैं। निर्देशक मुर्गुदास की आने वाली फिल्म 'अकीरा' में जबरदस्त एक्शन सीन करती नजर आने जा रहीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के मुताबिक वह शायद ही कभी पॉलिटिक्स के अखाड़े में उतरेंगी। सोनाक्षी का मानना है कि वह अपने पापा शत्रुष्न सिन्हा की तरह इस ... जानिए, एक्ट्रेस बनने से पहले क्या रही थी फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हाअमर उजाला कॉलेज के दिनों में सोनाक्षी के साथ हुआ था ऐसा बर्तावNai Dunia सोनाक्षी ने किया खुलासा, कॉलेज के दिनों में झेल चुकी हैं रैंगिंगLive हिन्दुस्तान एनडीटीवी खबर -Inext Live -ABP News -आज तक सभी ५९ समाचार लेख »
>> read more

सामने आया शिल्पा शिंदे के आइटम सॉन्ग का पहला लुक, देखें फोटो - Live हिन्दुस्तान (Sat, 27 Aug 2016)
Live हिन्दुस्तान सामने आया शिल्पा शिंदे के आइटम सॉन्ग का पहला लुक, देखें फोटो Live हिन्दुस्तान 'भाभी जी घर पर हैं' कि 'अंगूरी भाभी' से मशहूर शिल्पा शिंदे अपने नए अवतार में आ गई हैं। हाल ही में शिल्पा के आइटम सॉन्ग का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इससे पहले खबर आई थी कि शिल्पा 'पटेल की पंजाबी शादी' के एक आइटम नंबर में ऋषि कपूर के साथ नजर आने वाली हैं और अब उनके इस गाने का नया लुक सामने आ गया है। गाने में शिल्पा, ऋषि कपूर और वीर दास के साथ ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। अपनी मासूमियत और भोजपुरी बोली से लोगों की फेवरेट बनीं 'भाभी जी' अपने नए अवतार में काफी हॉट लग रही हैं। ये गाना फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' के लिए किया गया है। शिल्पा के बारे में बताते हुए डायरेक्टर संजय चहल ... ग्‍लैमरस लुक में दिखीं अंगूरी भाभी, ऋषि कपूर संग लगायेंगी ठुमकेप्रभात खबर देखिए 'अंगूरी भाभी' का ये हॉट अवतार, आइटम नंबर पर लगा रही हैं ठुमकेदैनिक जागरण अपने पहले बॉलीवुड गाने में ग्लैमरस नजर आएंगी 'अंगूरी भाभी'आज तक Jansatta -Youthens News सभी ९ समाचार लेख »
>> read more

बचपन में किडनैप हो गई थी दीपक तिजोरी की बेटी समारा, अब दिखती हैं इतनी हॉट, देखें Photos - Jansatta (Fri, 26 Aug 2016)
Jansatta बचपन में किडनैप हो गई थी दीपक तिजोरी की बेटी समारा, अब दिखती हैं इतनी हॉट, देखें Photos Jansatta बॉलीवुड में अब न सिर्फ स्टार्स बल्कि उनके राजकुमारों की भी चमक बहुत चमकीली होती जा रही है। बल्कि कुछ मामलों में तो स्टार्स के बच्चे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने ग्लैमर का जलवा बिखेरने में उनसे भी आगे हैं। अमिताभ की नातिन नव्या हों या सैफ अली खान की बेटी सारा। शाहरुख के राजकुमार आर्यन हों या श्रीदेवी की बेटी खुशी लगभग सभी अभी से कैमरे की चमक और बॉलीवुड की दुनिया की चकाचौंध से वाकिफ हो गए हैं। अब आप इस लिस्ट में एक और नाम जोड़ लीजिए- फिल्म आशिकी से मशहूर हुए दीपक तिजोरी की बेटी सारा का। (PHOTOS: INSTAGRAM). Deepak Tijori, Deepak Tijori daughter, Samara Tijori, Instagram ... ये हॉट गर्ल है दीपक तिजोरी की बेटी, इंस्टाग्राम की तस्वीरों ने मचाई धूमअमर उजाला ये हैं दीपक तिजोरी की ग्लैमरस बेटी, 13 साल की उम्र में हुई थीं किडनैपदैनिक भास्कर मिलिए दीपक तिजोरी की ग्लैमरस बेटी समारा से, बचपन में हुई थी किडनैपPatrika प्रभात खबर -दैनिक जागरण सभी ८ समाचार लेख »
>> read more

अब तो खुश होंगे अमर सिंह, जयाप्रदा बनीं फिल्म विकास परिषद् की सीनियर वाइस चेयरमैन - Patrika (Sat, 27 Aug 2016)
Patrika अब तो खुश होंगे अमर सिंह, जयाप्रदा बनीं फिल्म विकास परिषद् की सीनियर वाइस चेयरमैन Patrika लखनऊ। सपा नेता अमर सिंह की नाराजगी की ख़बरें बीते दिनों सुर्ख़ियों में थी। इसी के चलते उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा तक देने की धमकी दे डाली थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एक बार फिर सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को डैमेज कंट्रोल का पैंतरा अपनाना पड़ा। अमर सिंह की इच्छा अनुरूप अब जयाप्रदा को फिल्म विकास परिषद् की वैसे चेयरमैन घोषित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जयाप्रदा को कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्रदान करने का फैसला लिया है। फिल्म विकास बोर्ड अध्यक्ष बनाने पर सहमति. ख़बरें है की उत्तर प्रदेश फिल्म विकास बोर्ड का अध्यक्ष चुनने पर सहमती बना ली ... अमर इफेक्ट : जयाप्रदा बनायी गयीं फिल्म विकास परिषद की वरिष्ठ उपाध्यक्षप्रभात खबर जया प्रदा बनीं फिल्म विकास परिषद की वरिष्ठ उपाध्यक्षLive हिन्दुस्तान अमर सिंह की बेचैनी को सीएम अखिलेश यादव ने किया ख़त्म, जया प्रदा को मिला कैबिनेट मंत्री का दर्जाPradesh18 Hindi पंजाब केसरी -दैनिक जागरण -Sanjeevni Today -ABP News सभी १४ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter