मुंबई में चार मंजिला इमारत ढही, 12 की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश - दैनिक जागरण (Tue, 25 Jul 2017)
दैनिक जागरण मुंबई में चार मंजिला इमारत ढही, 12 की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश दैनिक जागरण घाटकोपर उपनगर में चार मंजिला इमारत ढह जाने से 12 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। मुंबई, ब्यूरो,एजेंसी। घाटकोपर उपनगर में चार मंजिला इमारत ढह जाने से 12 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। मुख्यमंत्री देवेंद्र फ़़डनवीस ने घटनास्थल का दौरा कर हादसे की जांच का आदेश दिया है। उन्होंने बीएमसी से 15 दिन में रिपोर्ट मांगी है। पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है। दामोदर पार्क क्षेत्र में स्थित चार मंजिला साई सिद्धि इमारत मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे अचानक ढह गई। इमारत की सभी मंजिलों पर तीन से चार परिवार रहते थे। अग्निशमन दल के मुख्य अधिकारी प्रभात रहांगदले ... मुंबई में चार मंजिला इमारत गिरने से 12 लोगों की मौतSamay Live घाटकोपर इमारत हादसा : 12 लोगों की मौत, 9 घंटे बाद मलबे से जिंदा निकले दो लोगNDTV Khabar मुंबई: घाटकोपर में 4 मंजिला इमारत गिरी, 17 की मौत, शिवसेना नेता के खिलाफ FIRआज तक ABP News -Patrika -Nai Dunia -प्रभात खबर सभी ६३ समाचार लेख »
>> Read More

कैग रिपोर्ट पर रक्षा मंत्री अरुण जेटली बोले, सशस्त्र बलों के पास पर्याप्त है गोला-बारूद - प्रभात खबर (Tue, 25 Jul 2017)
प्रभात खबर कैग रिपोर्ट पर रक्षा मंत्री अरुण जेटली बोले, सशस्त्र बलों के पास पर्याप्त है गोला-बारूद प्रभात खबर नयी दिल्ली : सरकार ने मंगलवार को कहा कि भारतीय सशस्त्र बल देश की संप्रभुता की रक्षा करने के लिए पूरी तरह सक्षम एवं पर्याप्त उपकरणों से सुसज्जित हैं. शून्यकाल में विपक्षी सदस्यों ने जब कैग की रिपोर्ट का जिक्र किया तब रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने यह प्रतिक्रिया दी. कैग की रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय सेना के समक्ष गोला-बारूद का संकट है और केवल दस दिन का ही गोला-बारूद है. कैग की रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर युद्ध की स्थिति आये, तो सेना के पास केवल इतना ही गोला-बारूद है जो मात्र दस दिन या उससे भी कम समय तक ही चल सकेगा. युद्ध की स्थिति में सेना को 40 दिन का गोला-बारूद ... सेना के पास पर्याप्त गोला-बारूद, देश पर कोई खतरा नहीं: रक्षा मंत्री अरुण जेटलीZee News हिन्दी CAG की रिपोर्ट पर बोले रक्षा मंत्री- सेना के पास पर्याप्त मात्रा में गोला-बारूद और हथियारNDTV Khabar रक्षा मंत्री ने कहा, सेना पूरी तरह गोला-बारूद से सुसज्जितदैनिक जागरण आज तक -Jansatta -अमर उजाला -Nai Dunia सभी २६ समाचार लेख »
>> Read More

शिक्षा मित्रों को नहीं मिली राहत, SC ने सहायक शिक्षक मानने से कर दिया इनकार - दैनिक जागरण (Tue, 25 Jul 2017)
दैनिक जागरण शिक्षा मित्रों को नहीं मिली राहत, SC ने सहायक शिक्षक मानने से कर दिया इनकार दैनिक जागरण 12 सिंतबर 2015 को हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश के करीब 1.72 लाख शिक्षामित्रों का सहायक शिक्षक के तौर पर समायोजन को निरस्त कर दिया था। माला दीक्षित, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में प्राथमिक विद्यालयों में सहायक शिक्षकों की भर्ती और शिक्षामित्रों के समायोजन के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। जहां एक ओर 172000 शिक्षा मित्रों को कोर्ट से झटका लगा है वहीं 165000 सहायक शिक्षकों को कोर्ट से राहत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने शिक्षामित्रों का सहायक शिक्षक के तौर पर समायोजन रद करने के हाईकोर्ट के फैसले को सही ठहराया है। हालांकि शिक्षामित्रों को जरूरी ... उत्तर प्रदेश के शिक्षा मित्रों के समायोजन रद्द करने का इलाहाबाद हाई कोर्ट का फैसला सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहरायानवभारत टाइम्स उप्र के शिक्षामित्रों को आंशिक राहत, नहीं जाएगी नौकरीSamay Live यूपी के 1.72 लाख शिक्षा मित्रों को राहत नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने सहायक शिक्षक मानने से इंकार कियाNDTV Khabar Hindustan हिंदी -दैनिक भास्कर -ABP News -प्रभात खबर सभी ४८ समाचार लेख »
>> Read More

Visitors

stats counter