INDvsENG: कटक में युवराज-धोनी की करिश्माई पारी, मैच के साथ सीरीज भी हमारी - आज तक (Thu, 19 Jan 2017)
आज तक INDvsENG: कटक में युवराज-धोनी की करिश्माई पारी, मैच के साथ सीरीज भी हमारी आज तक टीम इंडिया ने कटक में खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच भी अपने नाम कर मेहमान इंग्लैंड टीम पर 2-0 की बढ़त ले ली है और सीरीज अपने नाम कर ली है. भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 382 रनों का नामुमकिन सा लक्ष्य रखा था लेकिन इंग्लैंड की टीम निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट खोकर 366 रन ही बना सकी और 15 रन से मैच गंवा बैठी. इंग्लैंड की ओर से जेसन रॉय ने 82, जोए रूट ने 54, मोईन अली ने 55 और कप्तान इयॉन मॉर्गन ने सबसे अधिक 102 रन बनाए. वो रन आउट हुए. भारत की ओर से आर अश्विन ने तीन, जसप्रित बुमराह ने दो और भुवनेश्वर कुमार और रवींद्र जडेजा ने 1-1 विकेट लिया. इससे पहले विश्व कप-2011 में ... INDvsENG: युवी-धोनी के धमाके से भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 2-0 से जीती सीरीज़ABP News INDvsENG कटक वनडे : इंग्लैंड को हराकर भारत ने जीती सीरीज, ये रहे जीत के 5 कारणएनडीटीवी खबर कटक वनडे में युवी और धोनी का धमाल, इंग्लैंड को हराकर भारत ने जीती सीरीजZee News हिन्दी नवभारत टाइम्स -प्रभात खबर -पंजाब केसरी -Sportskeeda Hindi सभी २०० समाचार लेख »
>> read more

दिल्ली पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार वर्मा बने सीबीआई प्रमुख - एनडीटीवी खबर (Thu, 19 Jan 2017)
एनडीटीवी खबर दिल्ली पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार वर्मा बने सीबीआई प्रमुख एनडीटीवी खबर नई दिल्ली: सीबीआई प्रमुख की नियुक्ति पर संशय दूर करते हुए केंद्र सरकार ने दिल्ली पुलिस के आयुक्त आलोक कुमार वर्मा को नया निदेशक नियुक्त किया है. सीबीआई प्रमुख के रूप में वर्मा का कार्यकाल दो साल का होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय समिति ने उनके नाम को मंजूरी दे ही है. इस समिति में प्रधान न्यायाधीश न्यायमूर्ति जगदीश सिंह खेहर और लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे भी हैं. 2 दिसंबर को अनिल सिन्हा के रिटायर होने के बाद से यह पद खाली चल रहा था. गुजरात कैडर के आईपीएस अधिकारी राकेश अस्थाना सीबीआई के अंतरिम निदेशक थे. सीबीआई के नए निदेशक होंगे आलोक कुमार वर्माPatrika आलोक वर्मा होंगे नए CBI डायरेक्टर: मोदी ने दी मंजूरी; 2 साल होगा टैन्योरदैनिक भास्कर दिल्ली पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार वर्मा बने नए सीबीआई चीफABP News आज तक -नवभारत टाइम्स -दैनिक जागरण -अमर उजाला सभी ३६ समाचार लेख »
>> read more

चीन को भारत का जवाब, हम NSG सदस्यता गिफ्ट में नहीं चाहते - Patrika (Thu, 19 Jan 2017)
Patrika चीन को भारत का जवाब, हम NSG सदस्यता गिफ्ट में नहीं चाहते Patrika परमाणु आपूर्तिकर्ता समूह (एनएसजी) का सदस्यता को लेकर भारत ने चीन को जवाब दिया है कि वह एनएसजी की सदस्यता किसी गिफ्ट के तहत नहीं चाहता। नई दिल्ली. परमाणु आपूर्तिकर्ता समूह (एनएसजी) का सदस्यता को लेकर भारत ने चीन को जवाब दिया है कि वह एनएसजी की सदस्यता किसी गिफ्ट के तहत नहीं चाहता। विकास मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरुप ने कहा, "हम NSG सदस्यता गिफ्ट में नहीं चाहते। भारत अपने परमाणु अप्रसार रिकॉर्ड की वजह से इसकी सदस्यता की कोशिश लकर रहा है।" बता दें कि इससे पहले इसी सोमवार को चीन ने कहा था कि NSG में भारत की सदस्यता किसी का फेयरवेल (बराक ओबामा के) गिफ्ट नहीं है, ... तोहफ़े के तौर पर नहीं, अपने रिकॉर्ड पर मांग रहे हैं एनएसजी की सदस्यता: भारतJansatta भारत का चीन को जवाब, 'गिफ्ट' के तौर पर नहीं चाहते NSG मेंबरशिपनवभारत टाइम्स चीन के बयान पर भड़का भारत, गिफ्ट के तौर पर नहीं चाहिए NSG की सदस्यतादैनिक जागरण Oneindia Hindi -Legend News -पर्दाफाश (पंजीकरण) -News State सभी ९ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter