MCD Elections 2017 : एक्जिट पोल्स के मुताबिक बीजेपी का लहराएगा परचम, आप का सूपड़ा होगा साफ - एनडीटीवी खबर (Sun, 23 Apr 2017)
एनडीटीवी खबर MCD Elections 2017 : एक्जिट पोल्स के मुताबिक बीजेपी का लहराएगा परचम, आप का सूपड़ा होगा साफ एनडीटीवी खबर नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए रविवार को हुए मतदान के बाद एक्जिट पोल्स में बीजेपी की शानदार जीत का अनुमान लगाया गया है और उसे 200 से अधिक सीटें मिलने की संभावना जताई गई है. हालांकि रविवार को हुए मतदान के दौरान दिल्लीवासियों ने उत्साह नहीं दिखाया और 54 फीसदी वोटिंग ही दर्ज की गई. इन चुनावों को आम आदमी पार्टी की दो साल पुरानी अरविंद केजरीवाल सरकार के रिपोर्ट कार्ड के रूप में देखा जा रहा है. दिल्ली नगर निगम पर एक दशक से बीजेपी का कब्जा है. एमसीडी चुनाव के प्रचार में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, राजनाथ सिंह और कई अन्य वरिष्ठ ... एक्जिट पोल में तीनों निगमों पर भाजपा की भारी जीत की संभावनाPatrika एमसीडी चुनाव: पोल में भाजपा को बढ़त, 26 को होगी मतगणनाBBC हिंदी' एक्जिट पोल: तीनों निगमों पर भाजपा की भारी जीतपंजाब केसरी ABP News -Jansatta -Nai Dunia -नवभारत टाइम्स सभी ३७ समाचार लेख »
>> Read More

LIVE: केकेआर ने आरसीबी को दिया 132 रनों का लक्ष्य, चहल ने लिए 3 विकेट - आज तक (Sun, 23 Apr 2017)
आज तक LIVE: केकेआर ने आरसीबी को दिया 132 रनों का लक्ष्य, चहल ने लिए 3 विकेट आज तक आईपीएल सीजन 10 का 27वां मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में आरसीबी और केकेआर की टीम के बीच खेला गया .कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत के लिए 132 रनों का लक्ष्य दिया था.132 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलुरु की टीम 9.4 ओवर में 49 रन पर ऑल आउट हो गई.इसी के साथ ही कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 82 रन से हरा दिया. इस मैच में बेंगलुरु ने आईपीएल के इतिहास का सबसे कम स्कोर बनाया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 9.4 ओवर में 49 रन पर ही सिमट गई. आरसीबी के तीन रन पर ही दो विकेट गिर गए थे. क्रिस गेल (7), विराट कोहली (0) के अलावा ... KKRvsRCB: IPL इतिहास के सबसे कम स्कोर पर ऑल-आउट होकर हारी RCB की टीमABP News बेंगलुरु ने बनाया IPL हिस्ट्री का सबसे कम स्कोर, कोलकाता ने 82 रन से जीता मैचदैनिक भास्कर KKR vs RCB: केकेआर के गेंदबाजों की आंधी में उड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, 82 रन से मिली करारी शिकस्तJansatta Zee News हिन्दी -दैनिक जागरण -Patrika -अमर उजाला सभी २९ समाचार लेख »
>> Read More

जानें, कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद करने से पत्थरबाजी की वारदातों में क्यों आई कमी - नवभारत टाइम्स (Sun, 23 Apr 2017)
नवभारत टाइम्स जानें, कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद करने से पत्थरबाजी की वारदातों में क्यों आई कमी नवभारत टाइम्स कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा को सस्पेंड किए जाने से सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की वारदातों में नाटकीय रूप से कमी आई है। दरअसल घाटी में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन में बाधा डालने और सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी के लिए युवाओं को वॉट्सऐप ग्रुप के जरिए उकसाया जाता था। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि करीब 300 वॉट्सऐप ग्रुप के जरिए पत्थरबाजों को सुरक्षा बलों के ऑपरेशन की जानकारी दी जाती थी और इसके जरिए उन्हें मुठभेड़ स्थल पर इकट्ठा कराया जाता था। अधिकारी के मुताबिक इनमें से अब 90 प्रतिशत वॉट्सऐप ग्रुप बंद हो चुके हैं। अधिकारी ने बताया कि इन 300 वॉट्सऐप ग्रुप ... इंटरनेट हुआ बंद तो कश्मीर में टूट गई पत्थरबाजों की कमरOneindia Hindi सभी ३ समाचार लेख »
>> Read More

Visitors

stats counter