MCD Elections 2017 : एक्जिट पोल्स के मुताबिक बीजेपी का लहराएगा परचम, आप का सूपड़ा होगा साफ - एनडीटीवी खबर (Sun, 23 Apr 2017)
एनडीटीवी खबर MCD Elections 2017 : एक्जिट पोल्स के मुताबिक बीजेपी का लहराएगा परचम, आप का सूपड़ा होगा साफ एनडीटीवी खबर नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए रविवार को हुए मतदान के बाद एक्जिट पोल्स में बीजेपी की शानदार जीत का अनुमान लगाया गया है और उसे 200 से अधिक सीटें मिलने की संभावना जताई गई है. हालांकि रविवार को हुए मतदान के दौरान दिल्लीवासियों ने उत्साह नहीं दिखाया और 54 फीसदी वोटिंग ही दर्ज की गई. इन चुनावों को आम आदमी पार्टी की दो साल पुरानी अरविंद केजरीवाल सरकार के रिपोर्ट कार्ड के रूप में देखा जा रहा है. दिल्ली नगर निगम पर एक दशक से बीजेपी का कब्जा है. एमसीडी चुनाव के प्रचार में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, राजनाथ सिंह और कई अन्य वरिष्ठ ... एक्जिट पोल में तीनों निगमों पर भाजपा की भारी जीत की संभावनाPatrika एमसीडी चुनाव: पोल में भाजपा को बढ़त, 26 को होगी मतगणनाBBC हिंदी' एक्जिट पोल: तीनों निगमों पर भाजपा की भारी जीतपंजाब केसरी ABP News -Jansatta -Nai Dunia -नवभारत टाइम्स सभी ३७ समाचार लेख »
>> Read More

LIVE: केकेआर ने आरसीबी को दिया 132 रनों का लक्ष्य, चहल ने लिए 3 विकेट - आज तक (Sun, 23 Apr 2017)
आज तक LIVE: केकेआर ने आरसीबी को दिया 132 रनों का लक्ष्य, चहल ने लिए 3 विकेट आज तक आईपीएल सीजन 10 का 27वां मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में आरसीबी और केकेआर की टीम के बीच खेला गया .कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत के लिए 132 रनों का लक्ष्य दिया था.132 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलुरु की टीम 9.4 ओवर में 49 रन पर ऑल आउट हो गई.इसी के साथ ही कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 82 रन से हरा दिया. इस मैच में बेंगलुरु ने आईपीएल के इतिहास का सबसे कम स्कोर बनाया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 9.4 ओवर में 49 रन पर ही सिमट गई. आरसीबी के तीन रन पर ही दो विकेट गिर गए थे. क्रिस गेल (7), विराट कोहली (0) के अलावा ... KKRvsRCB: IPL इतिहास के सबसे कम स्कोर पर ऑल-आउट होकर हारी RCB की टीमABP News बेंगलुरु ने बनाया IPL हिस्ट्री का सबसे कम स्कोर, कोलकाता ने 82 रन से जीता मैचदैनिक भास्कर KKR vs RCB: केकेआर के गेंदबाजों की आंधी में उड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, 82 रन से मिली करारी शिकस्तJansatta Zee News हिन्दी -दैनिक जागरण -Patrika -अमर उजाला सभी २९ समाचार लेख »
>> Read More

जानें, कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद करने से पत्थरबाजी की वारदातों में क्यों आई कमी - नवभारत टाइम्स (Sun, 23 Apr 2017)
नवभारत टाइम्स जानें, कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद करने से पत्थरबाजी की वारदातों में क्यों आई कमी नवभारत टाइम्स कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा को सस्पेंड किए जाने से सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की वारदातों में नाटकीय रूप से कमी आई है। दरअसल घाटी में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन में बाधा डालने और सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी के लिए युवाओं को वॉट्सऐप ग्रुप के जरिए उकसाया जाता था। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि करीब 300 वॉट्सऐप ग्रुप के जरिए पत्थरबाजों को सुरक्षा बलों के ऑपरेशन की जानकारी दी जाती थी और इसके जरिए उन्हें मुठभेड़ स्थल पर इकट्ठा कराया जाता था। अधिकारी के मुताबिक इनमें से अब 90 प्रतिशत वॉट्सऐप ग्रुप बंद हो चुके हैं। अधिकारी ने बताया कि इन 300 वॉट्सऐप ग्रुप ... इंटरनेट हुआ बंद तो कश्मीर में टूट गई पत्थरबाजों की कमरOneindia Hindi सभी ३ समाचार लेख »
>> Read More

ब्रिटेन में 38 इंडियन वर्कर्स हिरासत में लिए गए, वीजा रूल तोड़ने का आरोप - दैनिक भास्कर (Sun, 23 Apr 2017)
दैनिक भास्कर ब्रिटेन में 38 इंडियन वर्कर्स हिरासत में लिए गए, वीजा रूल तोड़ने का आरोप दैनिक भास्कर लंदन. ब्रिटेन के लीसेस्टरशायर में दो फैक्ट्रियों में छापे के दौरान 38 इंडियन वर्कर्स को हिरासत में लिया गया। इनमें 9 महिलाएं भी शामिल हैं। इमीग्रेशन ऑफिशियल्स का कहना है कि ये लोग वीजा अवधि खत्म होने के बाद या फिर अवैध तरीके से काम कर रहे थे। 7 लोग अवैध तरीके से ब्रिटेन आए थे... - इमीग्रेशन इनफोर्समेंट टीम ने एमके क्लॉदिंग लिमिटेड और फैशन टाइम्स यूके लिमिटेड में पिछले हफ्ते छापा मारा। यहां 38 भारतीयों और एक अफगान नागरिक को हिरासत में लिया गया। - न्यूजपेपर लीसेस्टर मर्क्युरी की रिपोर्ट के मुताबिक, "31 लोगों की वीजा अवधि खत्म हो गई थी। 7 लोग ब्रिटेन में अवैध तरीके ... ब्रिटेन में 38 भारतीयों को वीजा की शर्तों का उल्लंघन करने पर पकड़ा गयाएनडीटीवी खबर सभी ७ समाचार लेख »
>> Read More

वित्त वर्ष को जनवरी-दिसंबर करने की प्रधानमंत्री की अपील - नवभारत टाइम्स (Sun, 23 Apr 2017)
नवभारत टाइम्स वित्त वर्ष को जनवरी-दिसंबर करने की प्रधानमंत्री की अपील नवभारत टाइम्स आम बजट की तारीख फरवरी के आखिरी हफ्ते से पहले हफ्ते में करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को शायद एक और महत्वपूर्ण सुधार का आगाज कर दिया। यह बदलाव फाइनैंशल इयर को अप्रैल से मार्च के बजाय जनवरी से दिसंबर करना है। उन्होंने राज्यों से इस प्रस्ताव पर पहल करने को कहा। मोदी ने राज्यों से गवर्नेंस मसलों पर भी गंभीरता से विचार करने को कहा, जिनके चलते ग्रोथ तेज करने में दिक्कत हो रही है। इसके साथ उन्होंने कैपिटल ऐक्सपेंडिचर बढ़ाने और इन्फ्रास्ट्रक्चर तैयार करने पर जोर दिया, जिससे इकॉनमिक ग्रोथ तेज की जा सके। नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग के बाद एक ... और अधिक »
>> Read More

दिल्ली: किसानों से मिले तमिलनाडु के CM, कहा- PM को बताऊंगा समस्या - आज तक (Sun, 23 Apr 2017)
आज तक दिल्ली: किसानों से मिले तमिलनाडु के CM, कहा- PM को बताऊंगा समस्या आज तक दिल्ली के जंतर-मंतर पर बीते एक महीने से धरने पर बैठे तमिलनाडु के किसानों ने 40 दिन के लिए प्रदर्शन स्थगित करने की घोषणा की है. रविवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनिस्वामी से मुलाकात के बाद किसानों ने 25 मई तक के लिए विरोध-प्रदर्शन टालने का फैसला किया. इससे पहले सीएम ई पलानीस्वामी ने किसानों से मुलाकात कर उन्हें आश्वासन दिया कि वह उनकी मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाएंगे. पलानीस्वामी नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेने दिल्ली पहुंचे हैं. सूखे की मार झेल रहे तमिलनाडु के किसान करीब 40 दिनों से धरने पर बैठे हैं. इनकी मांग है कि सरकार जल्द से जल्द ... तमिलनाडु के किसानों ने मुख्यमंत्री पलानीसामी के आश्वासन के बाद दिल्ली में आंदोलन स्थगित कियाएनडीटीवी खबर तमिल किसानों ने प्रदर्शन रोका, बड़े आंदोलन की दी चेतावनीBBC हिंदी' सभी १०५ समाचार लेख »
>> Read More

अमर सिंह पर मेहरबान योगी सरकार, शिवपाल-आजम की सुरक्षा में कटौती - दैनिक जागरण (Sun, 23 Apr 2017)
दैनिक जागरण अमर सिंह पर मेहरबान योगी सरकार, शिवपाल-आजम की सुरक्षा में कटौती दैनिक जागरण यूपी में सौ से ज्यादा वरिष्ठ नेताओं की सुरक्षा में लगे कमांडों को वापस बुला लिया गया है। इन नेताओं में आजम खान समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं। लखनऊ (जेएनएन)। यूपी में सौ से ज्यादा वरिष्ठ नेताओं की सुरक्षा में लगे कमांडों को वापस बुला लिया गया है। इन नेताओं में आजम खान समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं। यूपी की भाजपा सरकार ने सुरक्षा समिति की बैठक के बाद कई विधायकों की सुरक्षा वापस ले ली है। पूर्व मंत्री और विधायक आजम खान की सुरक्षा में कटौती कर उन्‍हें जेड श्रेणी की जगह अब वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी। भाजपा नेता विनय कटियार को जेड कैटेगिरी की सुरक्षा मिली ... और अधिक »
>> Read More

नीति आयोग की बैठक में भी योगी छाए, PM के सामने रखे ये प्रस्ताव - आज तक (Sun, 23 Apr 2017)
आज तक नीति आयोग की बैठक में भी योगी छाए, PM के सामने रखे ये प्रस्ताव आज तक रविवार को दिल्ली में नीति आयोग की बैठक में तमाम मुख्यमंत्रियों की मौजूदगी में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई सुझाव और मांग रखे. मुख्यमंत्री योगी ने सुझाव दिया कि गरीबी उन्मूलन कार्यक्रम के तहत कितने लोग गरीबी रेखा के नीचे हैं इसका आकलन हर 5 साल पर होना चाहिए. उनका सुझाव था कि BPL फैमिली की पहचान के लिए जो टास्ट फोर्स बना है उसे हर 5 साल पर अपने आंकड़े को दुरुस्त करना चाहिए ताकि सरकारी योजनाओं को उसी हिसाब से लागू किया जा सके. अभी इसके लिए कोई समय सीमा तय नहीं है. पीएम मोदी के सबसे पसंदीदा ... न्यू इंडिया के लिए साथ आएं राज्य: मोदी; विकास के लिए बना 15 साल का प्लानदैनिक भास्कर नीति आयोग की बैठक में बोले नीतीश- बिहार को मिले विशेष राज्य का दर्जादैनिक जागरण सभी ५३ समाचार लेख »
>> Read More

डीएम के नंबर से विहिप नेता को जान से मारने की धमकी - दैनिक जागरण (Sun, 23 Apr 2017)
दैनिक जागरण डीएम के नंबर से विहिप नेता को जान से मारने की धमकी दैनिक जागरण मवाना (मेरठ) : विहिप के जिला महामंत्री को डीएम मुजफ्फरनगर के मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करके जान से मारने की धमकी दी गई है। फोन करने वाले ने खुद को आइएस का एजेंट बताया है। पूरे मामले से परिवार दहशत में आ गया है। मवाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। डीएम के नंबर को एप में डालकर किसने ये शरारत की इसके लिए एसएसपी ने क्राइम ब्रांच और साइबर सेल को लगा दिया है। मोहल्ला कल्याण ¨सह निवासी सौरभ शर्मा विहिप के जिला महामंत्री हैं। रविवार सुबह वह घर में थे। 10:06 बजे उनके मोबाइल पर बीएसएनएल के नंबर से काल आई। फोन करने वाले ने खुद को आइएस एजेंट बताते ... डीएम का सीयूजी नंबर हैक कर विहिप नेता को धमकीअमर उजाला सभी ६ समाचार लेख »
>> Read More

नेशनल लेवल की नेटबॉल प्‍लेयर ने दिया बच्‍ची को जन्‍म, तो फोन पर मिला 'ट्रिपल तलाक' - एनडीटीवी खबर (Sun, 23 Apr 2017)
एनडीटीवी खबर नेशनल लेवल की नेटबॉल प्‍लेयर ने दिया बच्‍ची को जन्‍म, तो फोन पर मिला 'ट्रिपल तलाक' एनडीटीवी खबर आगरा में एक महिला को दो लड़कियों को जन्म देने पर तलाक दे दिया गया. नई दिल्‍ली: उत्‍तर प्रदेश में नेशनल लेवल की नेटबॉल प्‍लेयर शुमेला जावेद को उसके पति ने फोन पर तीन बार 'तलाक' कहकर डायवोर्स दे दिया. शुमेला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने एक बच्‍ची को जन्‍म दिया था. न्‍यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है. लखनऊ से 380 किलोमीटर दूर अमरोहा की शुमेला फिलहाल अपने माता-पिता के घर रह रही हैं और चाहती हैं कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को इस मामले की जांच करानी चाहिए. Amroha: Shyumla Javed,national netball champion says her husband gave #TripleTalaq after she gave birth to a girl pic.twitter.com/ ... और अधिक »
>> Read More

Visitors

stats counter