मुंबई में चार मंजिला इमारत ढही, 12 की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश - दैनिक जागरण (Tue, 25 Jul 2017)
दैनिक जागरण मुंबई में चार मंजिला इमारत ढही, 12 की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश दैनिक जागरण घाटकोपर उपनगर में चार मंजिला इमारत ढह जाने से 12 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। मुंबई, ब्यूरो,एजेंसी। घाटकोपर उपनगर में चार मंजिला इमारत ढह जाने से 12 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। मुख्यमंत्री देवेंद्र फ़़डनवीस ने घटनास्थल का दौरा कर हादसे की जांच का आदेश दिया है। उन्होंने बीएमसी से 15 दिन में रिपोर्ट मांगी है। पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है। दामोदर पार्क क्षेत्र में स्थित चार मंजिला साई सिद्धि इमारत मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे अचानक ढह गई। इमारत की सभी मंजिलों पर तीन से चार परिवार रहते थे। अग्निशमन दल के मुख्य अधिकारी प्रभात रहांगदले ... मुंबई में चार मंजिला इमारत गिरने से 12 लोगों की मौतSamay Live घाटकोपर इमारत हादसा : 12 लोगों की मौत, 9 घंटे बाद मलबे से जिंदा निकले दो लोगNDTV Khabar मुंबई: घाटकोपर में 4 मंजिला इमारत गिरी, 17 की मौत, शिवसेना नेता के खिलाफ FIRआज तक ABP News -Patrika -Nai Dunia -प्रभात खबर सभी ६३ समाचार लेख »
>> Read More

कैग रिपोर्ट पर रक्षा मंत्री अरुण जेटली बोले, सशस्त्र बलों के पास पर्याप्त है गोला-बारूद - प्रभात खबर (Tue, 25 Jul 2017)
प्रभात खबर कैग रिपोर्ट पर रक्षा मंत्री अरुण जेटली बोले, सशस्त्र बलों के पास पर्याप्त है गोला-बारूद प्रभात खबर नयी दिल्ली : सरकार ने मंगलवार को कहा कि भारतीय सशस्त्र बल देश की संप्रभुता की रक्षा करने के लिए पूरी तरह सक्षम एवं पर्याप्त उपकरणों से सुसज्जित हैं. शून्यकाल में विपक्षी सदस्यों ने जब कैग की रिपोर्ट का जिक्र किया तब रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने यह प्रतिक्रिया दी. कैग की रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय सेना के समक्ष गोला-बारूद का संकट है और केवल दस दिन का ही गोला-बारूद है. कैग की रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर युद्ध की स्थिति आये, तो सेना के पास केवल इतना ही गोला-बारूद है जो मात्र दस दिन या उससे भी कम समय तक ही चल सकेगा. युद्ध की स्थिति में सेना को 40 दिन का गोला-बारूद ... सेना के पास पर्याप्त गोला-बारूद, देश पर कोई खतरा नहीं: रक्षा मंत्री अरुण जेटलीZee News हिन्दी CAG की रिपोर्ट पर बोले रक्षा मंत्री- सेना के पास पर्याप्त मात्रा में गोला-बारूद और हथियारNDTV Khabar रक्षा मंत्री ने कहा, सेना पूरी तरह गोला-बारूद से सुसज्जितदैनिक जागरण आज तक -Jansatta -अमर उजाला -Nai Dunia सभी २६ समाचार लेख »
>> Read More

शिक्षा मित्रों को नहीं मिली राहत, SC ने सहायक शिक्षक मानने से कर दिया इनकार - दैनिक जागरण (Tue, 25 Jul 2017)
दैनिक जागरण शिक्षा मित्रों को नहीं मिली राहत, SC ने सहायक शिक्षक मानने से कर दिया इनकार दैनिक जागरण 12 सिंतबर 2015 को हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश के करीब 1.72 लाख शिक्षामित्रों का सहायक शिक्षक के तौर पर समायोजन को निरस्त कर दिया था। माला दीक्षित, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में प्राथमिक विद्यालयों में सहायक शिक्षकों की भर्ती और शिक्षामित्रों के समायोजन के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। जहां एक ओर 172000 शिक्षा मित्रों को कोर्ट से झटका लगा है वहीं 165000 सहायक शिक्षकों को कोर्ट से राहत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने शिक्षामित्रों का सहायक शिक्षक के तौर पर समायोजन रद करने के हाईकोर्ट के फैसले को सही ठहराया है। हालांकि शिक्षामित्रों को जरूरी ... उत्तर प्रदेश के शिक्षा मित्रों के समायोजन रद्द करने का इलाहाबाद हाई कोर्ट का फैसला सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहरायानवभारत टाइम्स उप्र के शिक्षामित्रों को आंशिक राहत, नहीं जाएगी नौकरीSamay Live यूपी के 1.72 लाख शिक्षा मित्रों को राहत नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने सहायक शिक्षक मानने से इंकार कियाNDTV Khabar Hindustan हिंदी -दैनिक भास्कर -ABP News -प्रभात खबर सभी ४८ समाचार लेख »
>> Read More

10 साल पुराने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अलगाववादी नेता शब्बीर शाह गिरफ्तार - NDTV Khabar (Tue, 25 Jul 2017)
NDTV Khabar 10 साल पुराने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अलगाववादी नेता शब्बीर शाह गिरफ्तार NDTV Khabar कश्मीर के अलगाववादी नेता शब्बीर शाह को श्रीनगर में प्रवर्तन निदेशालय ने देर रात गिरफ्तार कर लिया. भाषा, Updated: 26 जुलाई, 2017 2:15 AM. Share. ईमेल करें. टिप्पणियां. 10 साल पुराने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अलगाववादी नेता शब्बीर शाह गिरफ्तार. शब्बीर शाह को आज दिल्ली लाया जा सकता है जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. खास बातें. बुधवार को शब्बीर शाह को दिल्ली लाया जा सकता है; टेरर फंडिंग केस में एनआईए भी शब्बीर शाह से पूछताछ कर सकती है; शब्बीर शाह के खिलाफ इसी महीने गैर जमानती वारंट जारी किया गया था. नई दिल्ली: कश्मीर के अलगाववादी नेता शब्बीर शाह को श्रीनगर में ... टेरर फंडिंग: पकड़ा गया अलगाववादी नेता शब्बीर शाहनवभारत टाइम्स आतंक के मददगारों पर कानून का शिकंजा, अलगाववादी नेता शब्बीर शाह गिरफ्तारआज तक कार्रवाई: अलगावादी नेता शब्बीर शाह गिरफ्तार, 3 अन्य नजरबंदHindustan हिंदी दैनिक जागरण -Zee News हिन्दी -अमर उजाला -News18 इंडिया सभी १३ समाचार लेख »
>> Read More

गुजरात: PM मोदी ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ की मदद का ऐलान - आज तक (Tue, 25 Jul 2017)
आज तक गुजरात: PM मोदी ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ की मदद का ऐलान आज तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गुजरात में भीषण बाढ़ का हवाई सर्वेक्षण करने के बाद बचाव कार्य के लिए 500 करोड़ रुपये और इस विभीषिका में जान गंवाने वाले प्रत्येक व्यक्ति के परिजनों को दो लाख रुपये व घायलों को 50 हजार रुपये के मुआवजे की घोषणा की. प्रदेश में बाढ़ के कारण 83 लोगों की जान चली गई है. बनासकांठा, साबरकांठा तथा पाटन जिले का दौरा करने के बाद मोदी ने कहा कि क्षति का आकलन तथा अल्पकालिक एवं दीर्घकालिक उपाय सुझाने के लिए केंद्रीय शहरी विकास एवं ग्रामीण विकास मंत्रालय का एक दल राज्य का दौरा करेगा. मोदी ने कहा, 'ऐसे हालात में, सबसे ज्यादा किसानों को ... दिल्ली में जुलाई की विदाई में झमाझम बरसेंगे बदराJansatta बारिश से बेहाल उत्तर गुजरात, प्रधानमंत्री ने किया दौरा, 500 करोड़ मदद की घोषणादैनिक भास्कर गुजरात बाढ़ : पीएम मोदी ने किया हवाई सर्वेक्षण, 500 करोड़ रुपये अंतरिम राहत के लिए दिए -10 खास बातेंNDTV Khabar Hindustan हिंदी -Oneindia Hindi -पंजाब केसरी -अमर उजाला सभी १२१ समाचार लेख »
>> Read More

अजीत डोभाल मुख्य षड्यंत्रकारी, सीमा विवाद नहीं सुलझा सकते- चीनी मीडिया - NDTV Khabar (Tue, 25 Jul 2017)
NDTV Khabar अजीत डोभाल मुख्य षड्यंत्रकारी, सीमा विवाद नहीं सुलझा सकते- चीनी मीडिया NDTV Khabar 'ग्लोबल टाइम्स' ने अपने संपादकीय में लिखा है कि मौजूदा सीमा विवाद के पीछे मुख्य षड्यंत्रकारियों में डोभाल को शामिल माना जा सकता है. IANS, Updated: 26 जुलाई, 2017 1:19 AM. 1Share. ईमेल करें. टिप्पणियां. अजीत डोभाल मुख्य षड्यंत्रकारी, सीमा विवाद नहीं सुलझा सकते- चीनी मीडिया. अजीत डोभाल ब्रिक्स देशों के एनएसए की बैठक में शामिल होने के लिए शुक्रवार को चीन जा रहे हैं (फाइल फोटो). बीजिंग: चीन के एक दैनिक समाचार-पत्र ने भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को दोनों देशों के बीच जारी सीमा विवाद का एक मुख्य षड्यंत्रकारी करार देते हुए कहा है कि डोभाल की शुक्रवार ... अजित डोभाल की यात्रा पर पानी फेरने में जुटा चीनदैनिक जागरण NSA मीटिंग से पहले फिर चीन का अड़ियल रुख, भारत को कहा सेना हटाने से खत्म होगा गतिरोधआज तक डोकलाम गतिरोध : चीन का दावा-भारत ने हमारी सीमा में घुसने की बात 'स्वीकार' कीZee News हिन्दी प्रभात खबर -News18 इंडिया -Oneindia Hindi -अमर उजाला सभी १८९ समाचार लेख »
>> Read More

मानसून सत्र से पहले भाजपा ने शुरू की नीतीश की घेराबंदी, कहा-CM की हालत अपहृत विमान के पायलट जैसी - आज तक (Tue, 25 Jul 2017)
आज तक मानसून सत्र से पहले भाजपा ने शुरू की नीतीश की घेराबंदी, कहा-CM की हालत अपहृत विमान के पायलट जैसी आज तक बिहार विधानसभा का मानसून सत्र 28 जुलाई से शुरू होने वाला है और उससे ठीक पहले अब भाजपा ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की घेराबंदी शुरू कर दी है. भाजपा ने पहले ही घोषणा कर दी है वह कि आगामी मानसून सत्र को चलने नहीं देगा जब तक तेजस्वी अपने पद से इस्तीफा नहीं दे देते हैं. वहीं दूसरी तरफ भाजपा नीतीश के ऊपर भी दबाव बना रहा है, ताकि अगर तेजस्वी खुद इस्तीफा नहीं देते हैं तो मुख्यमंत्री उन्हें अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दें. इसी क्रम में भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश पर हमला करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री ... तेजस्वी पर इस्तीफे का दबाव बढ़ाने की कोशिश में नीतीश, जेडीयू विधायक दल की बैठक आजNDTV Khabar बिहार: क्‍या मॉनसून सत्र के पहले छंट जाएंगे सरकार पर छाए संशय के बादल?दैनिक जागरण महागठबंधन के लिए अगले 48 घंटे अहम, RJD और JDU विधायक दल की अलग-अलग बैठक आजप्रभात खबर नवभारत टाइम्स -दैनिक भास्कर -पंजाब केसरी -Hindustan हिंदी सभी २२० समाचार लेख »
>> Read More

15 अगस्त को पीएम मोदी लाल किले से कर सकते हैं किसानों के 'अच्छे दिनों' का ऐलान - Oneindia Hindi (Tue, 25 Jul 2017)
Oneindia Hindi 15 अगस्त को पीएम मोदी लाल किले से कर सकते हैं किसानों के 'अच्छे दिनों' का ऐलान Oneindia Hindi नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाल किले से पर देश के नाम संबोधन किसानों के लिए कुछ खास हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि इस भाषण में पीएम मोदी के किसानों और मजदूरों के लिए किसी बड़ी योजना का ऐलान कर सकते हैं। किसानों की सरकार से नाराजगी की खबरें. Related Videos · कैसी चल रही है राष्ट्रपति चुनाव की तैयारी, जाने यहां 03:00 · कैसी चल रही है राष्ट्रपति चुनाव की तैयारी, जाने यहां · लालू यादव के मॉल पर मोदी सरकार के पर्यावरण मंत्रालय ने लगा दी रोक 01:54 · लालू यादव के मॉल पर मोदी सरकार के पर्यावरण मंत्रालय ने लगा दी रोक · जिस स्टेशन पर पीएम ... 15 अगस्त को किसानों, ग्रामीण जनता को सौगात दे सकते हैं पीएम मोदीनवभारत टाइम्स सभी २ समाचार लेख »
>> Read More

लंच के बाद संसद से गायब रहने वाले बीजेपी सांसदों को पीएम मोदी ने दी चेतावनी! - आज तक (Tue, 25 Jul 2017)
आज तक लंच के बाद संसद से गायब रहने वाले बीजेपी सांसदों को पीएम मोदी ने दी चेतावनी! आज तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैसे तो पहले भी कई बार अपने सांसदों को संसद में उपस्थित रहने की नसीहत दे चुके हैं, लेकिन इस बार उन्हें थोड़े सख्त लहजे का इस्तेमाल करना पड़ा. हर सत्र के दौरान संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री अपने सांसदों को नियमित रूप से सदन में मौजूद रहने और चर्चा में हिस्सा लेने को कहते हैं, लेकिन इस बार प्रधानमंत्री मोदी को ये बात फिर अपने सांसदों को कड़े शब्दों में कहनी पड़ी कि सदन में पार्टी के सांसदों की अनुपस्थि‍ति को वो बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में राज्यसभा के सांसदों को ... कांग्रेस के छह सदस्‍यों के निलंबन को लेकर लोकसभा में हंगामाNDTV Khabar सांसदों पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- बर्दाश्त नहीं की जाएगी अनुपस्थितिदैनिक जागरण संसदीय दल बैठक में मोदी ने ली सांसदों की क्लास, बोले-सदन में अनुपस्थिति बर्दाश्त नहींपंजाब केसरी News18 इंडिया -Jansatta -Tarunmitra -खास खबर सभी २१ समाचार लेख »
>> Read More

स्कूलों में धूमधाम से मनाया तीज का त्योहार - दैनिक जागरण (Tue, 25 Jul 2017)
दैनिक जागरण स्कूलों में धूमधाम से मनाया तीज का त्योहार दैनिक जागरण हरियाली तीज के उपलक्ष्य में विभिन्न स्कूलों और धाíमक संस्थानों में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। स्कूलों में आयोजित कार्यक्रमों में बच्चों ने मेहंदी प्रतियोगिताओं में भाग लिया और झूलों का आनंद लिया। नवयुग सीनियर सेकेंडरी स्कूल, मोहन नगर, कुरुक्षेत्र में हरियाली तीज का त्योहार बहुत धूमधाम से मनाया गया । जूनियर ¨वग के बच्चे रंग- बिरंगी पोशाक में सज धज कर आए और विद्यालय में उन्होंने सजे हुए झूले झूलने का आनंद लिया, नृत्य भी किया और तीज के गीत भी गाए । विद्यालय संयोजिका रमा गौतम ने श्रावण मास में हरियाली का आरंभ करने वाले त्योहार हरियाली तीज के बारे ... तीज के गीत गाकर सजाई हाथों पर मेहंदीHindustan हिंदी हरियाली तीज पर इसलिए महिलाएं लगाती हैं मेहंदी, जानिए क्या है वो वजहPatrika हरियाली तीज 2017: पिया की सलामती का व्रतOneindia Hindi नवभारत टाइम्स -आज तक -पलपल इंडिया -Jansatta सभी ८९ समाचार लेख »
>> Read More

Visitors

stats counter