INDvsENG: कटक में युवराज-धोनी की करिश्माई पारी, मैच के साथ सीरीज भी हमारी - आज तक (Thu, 19 Jan 2017)
आज तक INDvsENG: कटक में युवराज-धोनी की करिश्माई पारी, मैच के साथ सीरीज भी हमारी आज तक टीम इंडिया ने कटक में खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच भी अपने नाम कर मेहमान इंग्लैंड टीम पर 2-0 की बढ़त ले ली है और सीरीज अपने नाम कर ली है. भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 382 रनों का नामुमकिन सा लक्ष्य रखा था लेकिन इंग्लैंड की टीम निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट खोकर 366 रन ही बना सकी और 15 रन से मैच गंवा बैठी. इंग्लैंड की ओर से जेसन रॉय ने 82, जोए रूट ने 54, मोईन अली ने 55 और कप्तान इयॉन मॉर्गन ने सबसे अधिक 102 रन बनाए. वो रन आउट हुए. भारत की ओर से आर अश्विन ने तीन, जसप्रित बुमराह ने दो और भुवनेश्वर कुमार और रवींद्र जडेजा ने 1-1 विकेट लिया. इससे पहले विश्व कप-2011 में ... कटक वनडे में युवी और धोनी का धमाल, इंग्लैंड को हराकर भारत ने जीती सीरीजZee News हिन्दी INDvsENG: युवी-धोनी के धमाके से भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 2-0 से जीती सीरीज़ABP News अगर हमें अच्छी शुरूआत मिलती तो फिर हमारा स्कोर क्या होता : कोहलीएनडीटीवी खबर नवभारत टाइम्स -प्रभात खबर -Sportskeeda Hindi -Nai Dunia सभी २०० समाचार लेख »
>> read more

महेंद्र सिंह धोनी ने निभाया युवराज सिंह से किया वादा, इस मामले में हर भारतीय को छोड़ा पीछे - Jansatta (Thu, 19 Jan 2017)
Jansatta महेंद्र सिंह धोनी ने निभाया युवराज सिंह से किया वादा, इस मामले में हर भारतीय को छोड़ा पीछे Jansatta पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर अब 203 छक्के दर्ज हो गए हैं। वह यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले भारतीय और दुनिया के चौथे बल्लेबाज बन गए हैं। Author जनसत्ता ऑनलाइन कटक | January 19, 2017 21:53 pm. कटक वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ अपनी शतकीय पारी के दौरान शॉट खेलते भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी।(Photo: Reuters). महेंद्र सिंह धोनी के टेस्ट के बाद सीमित ओवरों के क्रिकेट में भी भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद उनके प्रशंसकों को उस पुराने धोनी की तलाश थी जो लंबे लंबे बाल लिए मैदान पर आता था और अपनी बैटिंग से विपक्षी गेंदबाजों की बखिया उधेड़कर रख देता था। चार साल बाद धोनी का शतक, फिर दिखा आक्रामक अंदाज, जड़े दनादन छक्के, बनाया रिकॉर्डएनडीटीवी खबर धोनी का 10वां शतक, 200 छक्के जड़ने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बनेआज तक धोनी के शतक के साथ रिकॉर्ड की भी बारिश, बने ये नए रिकॉर्डOneindia Hindi दैनिक जागरण -ABP News -पंजाब केसरी -Nai Dunia सभी १५ समाचार लेख »
>> read more

रोमांचक मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 15 रन से हराया, युवराज-धोनी ने लगाई सेन्चुरी - दैनिक भास्कर (Thu, 19 Jan 2017)
दैनिक भास्कर रोमांचक मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 15 रन से हराया, युवराज-धोनी ने लगाई सेन्चुरी दैनिक भास्कर भारत ने इंग्लैंड से दूसरा वनडे मैच 15 रन से जीत लिया। 382 रन के टारगेट का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम 366/8 रन ही बना पाई। कटक. युवराज सिंह और एमएस धोनी की शानदार इनिंग के बाद भारत ने इंग्लैंड से वनडे सीरीज का दूसरा मैच 15 रन से जीत लिया। मैच में भारत ने 50 ओवरों में 6 विकेट पर 381 रन बनाए थे। जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए इंग्लैंड 50 ओवरों में 8 विकेट 366 पर रन ही बना पाई। इंग्लैंड के लिए कप्तान इयान मोर्गन ने सेन्चुरी और तीन अन्य बैट्समैन ने फिफ्टी लगाते हुए मैच को बेहद रोमांचक बना दिया। इस मैच में जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की ये सीरीज जीत ली है। हालांकि एक मैच अब भी ... दूसरे एकदिवसीय मैच में भारत की जीत, इंग्लैंड को 15 रनों से हराकर सीरीज में ली 2-0 की अजेय बढ़तPatrika Ind Vs Eng Highlights युवी और धोनी ने तोड़े कई रिकॉर्डअमर उजाला कटक वनडे Live : युवराज-धोनी ने जमाया रंग, कूट दिए 381 रन, इंग्लैंड को लगा पहला झटकाRaftaar सभी ७ समाचार लेख »
>> read more

INGvsENG: केवल पुराने नोट ही चलन से बाहर हुए, युवी-धोनी जैसे धुरंधर नहीं-वीरेंद्र सहवाग - एनडीटीवी खबर (Thu, 19 Jan 2017)
एनडीटीवी खबर INGvsENG: केवल पुराने नोट ही चलन से बाहर हुए, युवी-धोनी जैसे धुरंधर नहीं-वीरेंद्र सहवाग एनडीटीवी खबर नई दिल्‍ली: युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी ने आज इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में जैसे ही शानदार शतक बनाया, उसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी इस पारी पर फिदा हो गए. एक से बढ़कर एक रोचक ट्वीट किए गए. ज्‍यादातर फैंस का यही कहना था कि क्‍या अब भी कोई यह पूछने की जुर्रत करेगा कि युवी की टीम इंडिया में वापसी क्‍यों हुई. सिर्फ इतना ही नहीं इनके साथ खेल चुके कई खिलाडि़यों ने चुटीले ट्वीट किए. इस तरह के अवसरों पर अक्‍सर लोगों को गुदगुदाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने मौजूदा दौर से युवराज सिंह की पारी को जोड़ते हुए ट्वीट किया कि केवल पुराने नोट ही चलन से बाहर हुए हैं. युवराज सिंह और ... वीरेंद्र सहवाग की ट्वीट- सिर्फ पुराने नोट हुए हैं चलन से बाहर, धोनी युवराज नहींJansatta युवी व धोनी पर वीरू के ट्वीट को पढ़कर हंसी रोक नहीं पाएंगे आपNai Dunia युवराज के ज़बरदस्त प्रदर्शन पर सहवाग ने उनके लिए किया एक भावुक और ख़ूबसूरत ट्वीटIndia.com हिंदी सभी ४ समाचार लेख »
>> read more

पलक झपकते ही चैंपियन चित - आज तक (Thu, 19 Jan 2017)
आज तक पलक झपकते ही चैंपियन चित आज तक प्रो रेसलिंग लीग के फ्रेंडली मुकाबले में योग गुरु बाबा रामदेव ने यूक्रेन के पहलवान आंद्रे स्टेडनिक को मात दी. बाबा ने यह मुकाबला 12-0 से जीता. आंद्रे ने ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को बीजिंग ओलंपिक में हराया था. बाबा ने 18 साल तक रोटी चावल नहीं खाए थे एक्सपर्ट्स की सलाह पर ही उन्होंने जून 2015 में अनाज खाना शुरु किया है. बाबा रामदेव अपने दिन की शुरुआत 1-2 गिलास गरम पानी पीने के बाद आंवला और एलोवेरा जूस पीकर करते हैं. नहाने से पहले आधा लीटर पानी पीते हैं. उसके बाद ही बाबा रामदेव नहाने जाते हैं. Comment; Embed; Light Off. Share; Tweet; Google Plus. Advertisement ... बाबा रामदेव ने दो मिनट में ओलंपिक मेडलिस्ट रेसलर को चटाई धूल, देखें वीडियोदैनिक जागरण VIDEO: कुश्ती के मंच पर बाबा रामदेव ने किया ओलंपिक चैंपियन को चारों खाने चितABP News बाबा रामदेव ने ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान को हरायापंजाब केसरी Live हिन्दुस्तान -Nai Dunia -Jansatta -दैनिक भास्कर सभी ५० समाचार लेख »
>> read more

2nd ODI : INDvsENG,'कटक जीता, सीरीज जीती' - News Track (Thu, 19 Jan 2017)
News Track 2nd ODI : INDvsENG,'कटक जीता, सीरीज जीती' News Track भारत क्रिकेट टीम ने सीरीज का दूसरा वनडे मैच इंग्लैंड से 15 रन से जीत लिया। 382 रन के टारगेट का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम 50 ओवरों में 8 विकेट 366 पर रन ही बना पाई। इससे पहले युवराज और धोनी की शानदार इनिंग के दम पर भारत ने 50 ओवरों में 6 विकेट पर 381 रन बनाए और मेहमान टीम को जीत के लिए 382 रन का टारगेट दिया. कैसे गिरे इंग्लैंड के विकेट... - इंग्लैंड को पहला झटका 3.5 ओवर में एलेक्स हेल्स (14) के रूप में लगा। बुमराह की बॉल पर धोनी ने उनका कैच लिया। - दूसरा विकेट जो रूट (54) का रहा। 20वें ओवर में फिफ्टी पूरी करने के बाद वे अश्विन की बॉल पर विराट के हाथों कैच आउट हो गए। - रवींद्र जडेजा ने 26.1 ... और अधिक »
>> read more

शराबबंदी पर मानव श्रृंखला को लेकर बिहार मुख्य सचिव और DGP हाईकोर्ट में तलब - आज तक (Thu, 19 Jan 2017)
आज तक शराबबंदी पर मानव श्रृंखला को लेकर बिहार मुख्य सचिव और DGP हाईकोर्ट में तलब आज तक शराबबंदी के समर्थन में दुनिया की सबसे लंबी मानव श्रृंखला बनाने के नीतीश सरकार के कार्यक्रम में बच्चों को जबरन शामिल करने पर पटना हाईकोर्ट ने कड़ा रुख अपनाया है. इस मामले में अदालत ने शुक्रवार को बिहार के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को तलब किया है. दर्ज हुई थी याचिका दो दिन पहले शशिभूषण नाम के एक वकील ने इस कार्यक्रम के खिलाफ जनहित याचिका दायर की थी. याचिका में स्कूली बच्चों को जबरन शामिल करने का विरोध किया गया था. याचिकाकर्ता को इस बात पर भी एतराज है कि मानव श्रृंखला के लिए 21 जनवरी को सुबह 9 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक बिहार के सभी नेशनल और स्टेट हाईवे बंद ... सुरक्षा को ले मुख्य सचिव जारी किया पत्रदैनिक जागरण मानव श्रृंखला: नीतीश के कार्यक्रम के रिहर्सल में 12 छात्राएं बेहोश, हाईकोर्ट ने भी सरकार को लगाई फटकारJansatta शराबबंदी मानव श्रृंखलाः हाईकोर्ट ने मुख्य सचिव और डीजीपी को किया तलबPatrika प्रभात खबर -Bhasha-PTI -Live हिन्दुस्तान -ABP News सभी ३५ समाचार लेख »
>> read more

रोमांचक मैच में भारत ने इंग्लैंड को 15 रन से हराया, 'कप्तान' विराट की पहली सीरीज जीत - दैनिक जागरण (Thu, 19 Jan 2017)
रोमांचक मैच में भारत ने इंग्लैंड को 15 रन से हराया, 'कप्तान' विराट की पहली सीरीज जीत दैनिक जागरण इसके साथ ही भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। नई दिल्ली, जेएनएन। कटक में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 15 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने वनडे सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली साथ ही विराट की कप्तानी में पहली वनडे सीरीज जीत ली। इस मैच में भारत ने युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धौनी के शतकों की मदद से पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 381 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 50 ओवर में 8 विकेट पर 366 रन ही बना सकी और 15 रनों से मैच गंवा दिया। इसके साथ ही भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की ... और अधिक »
>> read more

Jallikattu Row: मरीना बीच पर डांस ऑफ जल्लीकट्टू - Patrika (Thu, 19 Jan 2017)
नवभारत टाइम्स Jallikattu Row: मरीना बीच पर डांस ऑफ जल्लीकट्टू Patrika जल्लीकट्टू पर प्रतिबंध के खिलाफ राज्य भर में लाखों लोग सड़कों पर उतर आए हैं। मरीना बीच पर आंदोलन व्यापक हुआ है लेकिन सड़क यातायात में किसी तरह की खलल पैदा नहीं होने दी गई। आंदोलन संयोजन समिति के सदस्यों ने मरीना पर जहां कचरा हटाने का काम किया तो साथ ही यातायात सरलीकरण में भी योगदान दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस मसले पर कुछ नहीं कर पाने से उनमें निराशा थी। मोदी और पेटा के खिलाफ नारेबाजी हुई। मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम और अन्नाद्रमुक महासचिव वी. के. शशिकला की भी आलोचना की गई। प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांग को दोहराया कि अलंगनल्लूर में गिरफ्तार ... लोमड़ी के साथ यहां खेला जा रहा है जलीकट्टूदैनिक जागरण यहां लोमड़ी के साथ खेला जा रहा है जलीकट्टू, अधिकारियों की है नजरनवभारत टाइम्स सभी ३ समाचार लेख »
>> read more

ऑस्ट्रेलियाई ओपन से विदा हुए जोकोविच, सेरेना अगले दौर में - Jansatta (Thu, 19 Jan 2017)
Jansatta ऑस्ट्रेलियाई ओपन से विदा हुए जोकोविच, सेरेना अगले दौर में Jansatta दुनिया के नंबर दो खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को विंबलडन 2008 के बाद पहली बार किसी ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के दूसरे दौर में हार झेलनी पड़ी। Author एएफपी मेलबर्न | January 19, 2017 22:19 pm. उज्बेकिस्तान के 117वीं रैंकिंग के डेनिस इस्तोमिन से हारने के बाद कोर्ट को छोड़ते वक्त सर्बिया के नोवाक जोकोविच। (REUTERS/Jason Reed/19 Jan, 2017). मौजूदा चैम्पियन नोवाक जोकोविच को गुरुवार (19 जनवरी) को यहां अपने करियर में सबसे बड़े उलटफेर का शिकार होना पड़ा लेकिन सेरेना विलियम्स ने सीधे सेटों में जीत दर्ज करके आसानी से ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के अगले दौर में जगह बनायी। छह बार के ... ऑस्ट्रेलियन ओपन से आई ऐसी खबर, जोकोविक के चाहने वालों को झकझोर देगीPatrika 117वें क्रम के इस्तोमिन ने जोकोविच को हराकर किया बड़ा धमाकाNai Dunia जीत के हकदार थे इस्टोमिन : जोकोविकSportskeeda Hindi देशबन्धु -Live हिन्दुस्तान -Webdunia Hindi -Khabar IndiaTV सभी २२ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter