This RSS feed URL is deprecated (Tue, 23 Jan 2018)
This RSS feed URL is deprecated, please update. New URLs can be found in the footers at https://news.google.com/news
>> Read More

भारत-पाक क्रिकेट न होने पर बोले शोएब अख्तर- बोर्ड नहीं, राजनीति जिम्मेदार - आज तक (Tue, 23 Jan 2018)
आज तक भारत-पाक क्रिकेट न होने पर बोले शोएब अख्तर- बोर्ड नहीं, राजनीति जिम्मेदार आज तक चिर प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान का पिछले काफी समय से क्रिकेट की पिच पर द्विपक्षीय सीरीज में आमना-सामना नहीं हुआ है. इस पर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का दर्द झलका है. शोएब अख्तर ने इसके लिए दोनों देशों की राजनीति को जिम्मेदार ठहराया है. अख्तर का मानना है कि भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटरों को राजनीति के कारण दोनों देशों के बीच ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्विता के मौके से वंचित किया जा रहा है. उन्होंने कहा, ''इसमें किसी की (बीसीसीआई या पीसीबी) गलती नहीं है, दोनों बोर्ड चाहते हैं कि श्रृंखला हो. सीरीज होती है, तो यह उनके पक्ष में है.'' गौरतलब है कि दोनों देशों के बीच 2007 से कोई पूर्ण द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली गई है जिसमें 2008 में ... शोएब अख्तर ने भावुक होकर कही दिल की बात, बोले- भारत की वजह से बना रातों-रात स्टारअमर उजाला शोएब अख्तर ने भारत-पाक क्रिकेट सीरीज नहीं होने के लिए राजनेताओं पर निकाली भड़ासNavodaya Times भारत-पाक में द्विपक्षीय सीरीज ना होने पर शोएब अख्तर का झलका दर्दHindi Khabar सभी ६ समाचार लेख »
>> Read More

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान - दैनिक जागरण (Tue, 23 Jan 2018)
दैनिक जागरण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान दैनिक जागरण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान द. अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय महिला टीम का एलान कर दिया गया। मुंबई, पीटीआइ। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑल राउंडर हरमनप्रीत सिंह को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है। ये सीरीज 13 फरवरी से शुरू होगा। इससे पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम द. अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। टी20 सीरीज के लिए टीम की उप कप्तान स्मृति मंदाना होंगी। ऑल इंडिया वूमेन सेलेक्शन कमेटी ने द. अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए महिला टीम की घोषणा भी की। मिताली राज द. अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे ... अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय महिला टी-20 टीम घोषित, हरमनप्रीत कप्तानआज तक जोहानसबर्ग में 'व्हाइटवॉश' से बचने उतरेगा भारतपंजाब केसरी व्हाइट वॉश से बचने के लिए उतरेगी टीम इंडियाWebdunia Hindi Sportswallah -Univarta सभी ८ समाचार लेख »
>> Read More

कोहली की कप्तानी पर स्मिथ ने उठाए सवाल, कहा- हिंदुस्तान खो रहा है अच्छा कप्तान - पंजाब केसरी (Tue, 23 Jan 2018)
पंजाब केसरी कोहली की कप्तानी पर स्मिथ ने उठाए सवाल, कहा- हिंदुस्तान खो रहा है अच्छा कप्तान पंजाब केसरी नई दिल्लीः विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज साउथ अफ्रीका के हाथों 2-0 से गंवा दी है। अब सीरीज का आखिरी मैच 24 जनवरी को जोहानसबर्ग स्टेडियम में होगा। भारत किसी भी हालात में यह मैच जीतना चाहेगा, लेकिन इससे पहले कप्तान विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठना शुरू हो गए हैं। सवाल ये हैं कि क्या कोहली का गुस्सा होना टीम के लिए खतरनाक साबित हो रहा है या उनके फैसले। इसपर आॅस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने बड़ा बयान दिया है। हिंदुस्तान खो रहा है अच्छा कप्तान दक्षिण अफ्रीका के टेलीविजन नेटवर्क द्वारा आयोजित 'ब्रेकफास्ट कार्यक्रम' में ग्रीम स्मिथ ने कोहली की कप्तानी को लेकर कहा, 'उनका रवैया ठीक नहीं ... नहीं पता कोहली लंबे समय तक कप्तानी का विकल्प हैं या नहीं: स्मिथनवभारत टाइम्स SAvIND: ग्रीम स्मिथ ने विराट कोहली के लम्बे समय तक कप्तान बने रहने पर शंका जताईSportskeeda Hindi IND vs SA: ग्रीम स्मिथ बोले, 'ऐसे में' विराट कोहली नहीं रह जाएंगे कप्‍तानी के लिहाज से दीर्घकालीन विकल्‍प...NDTV Khabar News18 इंडिया -Hindustan हिंदी -Jansatta -Zee News हिन्दी सभी २७ समाचार लेख »
>> Read More

बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को 91 रन से रौंदा, तमीम इकबाल के नाम दर्ज हुआ वर्ल्ड रिकॉर्ड - अमर उजाला (Tue, 23 Jan 2018)
अमर उजाला बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को 91 रन से रौंदा, तमीम इकबाल के नाम दर्ज हुआ वर्ल्ड रिकॉर्ड अमर उजाला तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन के अर्धशतकीय पारी की बदौलत ट्राई सीरीज मैच में बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को 91 रन से करारी मात दी। मीरपुर के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश ती टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए। जिसके जवाब में जिम्बाब्वे की टीम महज 125 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई। इस तरह बांग्लादेश ने मैच जीत लिया। बांग्लादेश की तरफ से बल्लेबाज तमीम इकबाल (76) और शाकिब अल हसन (51) रन की शानदार पारी खेली। 76 रन बनाने के साथ ही तमीम के नाम वन-डे क्रिकेट में किसी एक मैदान पर सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया। इसके साथ ही वो ... ट्राई सीरीज: शाकिब का ऑलराउंड परफॉर्मेंस, बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को 91 रनों से हरायाZee News हिन्दी एक मैदान पर सबसे ज्यादा वनडे रन बनाने वाले बल्लेबाज बने तमीमआज तक त्रिकोणीय श्रृंखला: पांचवें मैच में बांग्लादेश ने ज़िम्बाब्वे को 91 रनों से हरायाSportskeeda Hindi पंजाब केसरी -नवभारत टाइम्स -Sanjeevni Today -Sudarshan News सभी ८ समाचार लेख »
>> Read More

IPL 2018 : धोनी के इस पसंदीदा क्रिकेटर पर बोले अनिल कुंबले- नीलामी में नहीं खरीद पाएंगे माही - Jansatta (Tue, 23 Jan 2018)
Jansatta IPL 2018 : धोनी के इस पसंदीदा क्रिकेटर पर बोले अनिल कुंबले- नीलामी में नहीं खरीद पाएंगे माही Jansatta चेन्नई ने पहले ही तीन भारतीय खिलाड़ी को टीम में रिटेन कर लिया है, नियम के मुताबिक नीलामी के दौरान वह केवल दो विदेशी खिलाड़ियों पर आरटीएम का प्रयोग कर सकती है। कुंबले ने कहा, ''चेन्नई की कोशिश होगी कि पहले की तरह अश्विन और जडेजा की जोड़ी इस साल भी साथ रहे, लेकिन इस बार ऐसा होता काफी मुश्किल नजर आ रहा है''। Author जनसत्ता ऑनलाइन January 23, 2018 15:45 pm. 0. Shares. Share. Next. अनिल कुंबले और महेंद्र सिंह धोनी। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने नीलामी से पहले रविचंद्रन अश्विन को लेकर बड़ा बयान दिया है। कुंबले के मुताबिक चेन्नई सुंपर किंग्स रविचंद्रन अश्विन को इस साल नहीं खरीद पाएगी। कुंबले ने कहा, ”चेन्नई की टीम अश्विन को खरीदने की कोशिश ... एमएस धोनी चाहते हैं इस खिलाड़ी को खरीदना, अनिल कुंबले बोले नहीं खरीद पाएंगेZee News हिन्दी IPL नीलामी में अपने फेवरेट प्लेयर को नही खरीद पाएंगे धोनीः कुंबलेपंजाब केसरी अनिल कुंबले बोले, IPL में इस खिलाड़ी को नहीं खरीद पाएंगे धोनीअमर उजाला लल्लूराम न्यूज़ -Lokmat News Hindi -Times Now सभी ८ समाचार लेख »
>> Read More

सरफराज को पूर्व PAK कप्तान की सलाह, फिट रहने के लिए लें धोनी की मदद - आज तक (Tue, 23 Jan 2018)
आज तक सरफराज को पूर्व PAK कप्तान की सलाह, फिट रहने के लिए लें धोनी की मदद आज तक पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद यूसुफ ने राष्ट्रीय टीम के कप्तान और विकेटकीपर सरफराज अहमद को अपनी फिटनेस और फार्म संबंधी मसलों से उबरने के लिये भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से परामर्श करने की सलाह दी है. यूसुफ ने कहा, 'मेरा मानना है कि सरफराज को अपनी फिटनेस और कौशल पर काम करने की जरूरत है. जब तक वह अच्छी फार्म में नहीं रहता तब तक वह टीम से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर सकता है.'उन्होंने कहा, 'धोनी ने लंबे समय तक भारत की तीनों प्रारूपों में अच्छी तरह से अगुवाई की और कप्तान ही नहीं बल्कि बल्लेबाज और विकेटकीपर के रूप में भी अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभायी. सरफराज उनसे काफी कुछ सीख सकता है.' बता दें न्यूज़ीलैंड के वेलिंगटन में सोमवार को खेले गए मैच ... क्योंकि हर कोई धोनी नहीं होता! पाक कप्तान सरफराज का जमकर उड़ रहा मजाकJansatta धोनी की 'नकल' कर बुरे फंसे पाकिस्तानी कप्तान, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाकZee News हिन्दी पाकिस्तान के कप्तान हुए इस तरह आउट तो लोग बोले- 'हर कोई धोनी नहीं होता'NDTV Khabar अमर उजाला -Hindustan हिंदी -नवभारत टाइम्स -News18 इंडिया सभी २६ समाचार लेख »
>> Read More

Ind vs SA 3rd Test: तीसरे टेस्ट में क्लीन स्वीप से बचने के लिए इन खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं विराट कोहली - Jansatta (Tue, 23 Jan 2018)
Jansatta Ind vs SA 3rd Test: तीसरे टेस्ट में क्लीन स्वीप से बचने के लिए इन खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं विराट कोहली Jansatta India vs South Africa 3rd Test, Ind vs SA (इंडिया वर्सेज साउथ अफ्रीका): विराट कोहली और भारतीय टीम की कोशिश इस टेस्ट मैच को जीत कर वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले मानसिक बढ़त लेने की होगी। हालांकि किसी भी लिहाज से उनके लिए यह आसान नहीं होगा। Author जनसत्ता ऑनलाइन January 23, 2018 20:45 pm. 0. Shares. Share · Next. भारतीय टीम। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई). बुधवार से जोहानसबर्ग में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली टीम में कुछ जरूरी बदलाव कर सकते हैं। तीसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एक बार फिर भारतीय बल्लेबाजों के लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं। विराट कोहली और भारतीय टीम की कोशिश इस टेस्ट मैच को जीत कर वनडे सीरीज की ... भारतीय टीम के पूर्व कोच ने गिनाई टीम की खामियां, जीत के लिए दी खास नसीहतNDTV Khabar गैरी कर्स्टन ने गिनाई टीम इंडिया की एक और गलती, कही ये बड़ी बातेंअमर उजाला अच्छा तो यहां टीम कर रही थी चूक, टीम इंडिया के इस पूर्व कोच ने कही बड़ी बातलल्लूराम न्यूज़ Firstpost Hindi सभी ६ समाचार लेख »
>> Read More

IPL 2018 Auction: अंडर-19 के इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर - अमर उजाला (Tue, 23 Jan 2018)
अमर उजाला IPL 2018 Auction: अंडर-19 के इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर अमर उजाला इंडिया प्रीमियर लीग (आईपीएल) में इस बार देश और दुनिया कई बड़े स्टार खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। आईपीएल में इस बार 538 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी। 27 और 28 जनवरी को बेंगलुरु में होने वाली इस 'आईपीएल प्लेयर ऑक्शन' में सभी टीमों की नजर अंडर-19 के स्टार खिलाड़ियों पर रहेंगी। बेशक आईपीएल में खिलाडियों की नालामी का बेस प्राइस 20 लाख रुपये निर्धारित किया गया है, लेकिन इन शानदार युवा खिलाड़ियों को खरीदने के लिए आईपीएल की टीमें कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं। आइए जानते हैं अंडर-19 के उन युवा खिलाड़ियों के बारे में जो नीलामी के मामले में कई दिग्गज खिलाड़ियों को पीछे छोड़ सकते हैं। अगली स्लाइड देखें. AddThis Sharing Buttons. Share to Facebook Share to Twitter Share ... IPL 2018 : अंडर-19 के इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर…news india network IPL Aucion: अंडर-19 के 6 स्टार खिलाड़ी, जिनको हर फ्रेंचाइजी अपनी टीम में करना चाहेगी शामिलLokmat News Hindi IPL Auction 2018: आईपीएल11 में यहां के सौरभ और अंकित को मिला मौका, दर्ज हैं कई बड़े कीर्तिमानPatrika सभी ४ समाचार लेख »
>> Read More

VIDEO: राशिद खान की गेंद पर पकड़ा गया क्रिकेट इतिहास का सबसे बेहतरीन कैच, ब्रावो रह गए दंग - अमर उजाला (Tue, 23 Jan 2018)
अमर उजाला VIDEO: राशिद खान की गेंद पर पकड़ा गया क्रिकेट इतिहास का सबसे बेहतरीन कैच, ब्रावो रह गए दंग अमर उजाला इंडियन प्रीमियर लीग के दर्ज पर ही ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग खेली जाती है और इस टूर्नामेंट में दर्शकों के बीच उत्साह वही रहता है, जो आईपीएल में रहता है। इस टूर्नामेंट में भी दुनियाभर के दिग्गज खिलाड़ी शिरकत करते हैं। इस टूर्नामेंट में हर रोज कुछ न कुछ चौंकाने वाली घटना जरूर घटती है। ऐसा ही एक वाकया सोमवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनिगेड के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला। रेनिगेड की ओर से बल्लेबाजी कर रहे कैरीबियाई ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो अफगानिस्तान के करिश्माई लेग स्पिनर राशिद खान की गेंद पर बड़ा शॉट मारते हैं। लेकिन लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे लाफलिन ने फुर्ती दिखाते हुए बॉल को कैच किया, लेकिन जैसे ही वो अपना संतुलन खोकर बाउंड्री पर ... BBL 2017-18: इस कैच को देखकर आप भी कह उठेंगे अरे वाह! देखें VIDEOHindustan हिंदी क्रिकेट के इतिहास का सबसे खतरनाक कैच, जिसको देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगेNDTV Khabar VIDEO : इस फील्‍डर ने लपका क्रिकेट इतिहास का सबसे खतरनाक कैचप्रभात खबर Jansatta -दैनिक भास्कर -पंजाब केसरी -Zee News हिन्दी सभी १६ समाचार लेख »
>> Read More

'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' को यहां मिले दो इंटरनेशनल अवार्ड, जानें क्यों हो रही है तारीफ? - NDTV Khabar (Tue, 23 Jan 2018)
NDTV Khabar 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' को यहां मिले दो इंटरनेशनल अवार्ड, जानें क्यों हो रही है तारीफ? NDTV Khabar महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित 'सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स' ने हाल में खत्म हुए 11वें तेहरान अंतरराष्ट्रीय एफआईसीटीएस उत्सव 2018 में दो पुरस्कार अपनी झोली में डाले. Edited by: अल्केश कुशवाहा, Updated: 23 जनवरी, 2018 8:57 PM. 1Share. ईमेल करें. टिप्पणियां. 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' को यहां मिले दो इंटरनेशनल अवार्ड, जानें क्यों. खास बातें. 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' को मिले दो अवार्ड; 11वें तेहरान अंतरराष्ट्रीय एफआईसीटीएस उत्सव 2018 में मिला सम्मान; लॉन्ग डॉक्यूमेंट्री श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार. नई दिल्ली: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित 'सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स' ने हाल में खत्म हुए 11वें तेहरान अंतरराष्ट्रीय एफआईसीटीएस उत्सव 2018 ... और अधिक »
>> Read More

Visitors

stats counter