LIVE: केकेआर ने आरसीबी को दिया 132 रनों का लक्ष्य, चहल ने लिए 3 विकेट - आज तक (Sun, 23 Apr 2017)
आज तक LIVE: केकेआर ने आरसीबी को दिया 132 रनों का लक्ष्य, चहल ने लिए 3 विकेट आज तक आईपीएल सीजन 10 का 27वां मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में आरसीबी और केकेआर की टीम के बीच खेला गया .कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत के लिए 132 रनों का लक्ष्य दिया था.132 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलुरु की टीम 9.4 ओवर में 49 रन पर ऑल आउट हो गई.इसी के साथ ही कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 82 रन से हरा दिया. इस मैच में बेंगलुरु ने आईपीएल के इतिहास का सबसे कम स्कोर बनाया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 9.4 ओवर में 49 रन पर ही सिमट गई. आरसीबी के तीन रन पर ही दो विकेट गिर गए थे. क्रिस गेल (7), विराट कोहली (0) के अलावा ... KKR vs RCB: केकेआर के गेंदबाजों की आंधी में उड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, 82 रन से मिली करारी शिकस्तJansatta KKRvsRCB: IPL इतिहास के सबसे कम स्कोर पर ऑल-आउट होकर हारी RCB की टीमABP News बेंगलुरु ने बनाया IPL हिस्ट्री का सबसे कम स्कोर, कोलकाता ने 82 रन से जीता मैचदैनिक भास्कर Zee News हिन्दी -दैनिक जागरण -अमर उजाला -Patrika सभी २९ समाचार लेख »
>> Read More

IPL10: हाशिम अमला और गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन से पंजाब ने गुजरात को 26 रनों से दी शिकस्त - Zee News हिन्दी (Sun, 23 Apr 2017)
Zee News हिन्दी IPL10: हाशिम अमला और गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन से पंजाब ने गुजरात को 26 रनों से दी शिकस्त Zee News हिन्दी राजकोट: हाशिम अमला के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन से किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात लायंस को 26 रन से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ दिया. पंजाब के 189 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए लायंस की टीम लेग स्पिनर केसी करियप्पा (24 रन पर दो विकेट), संदीप शर्मा (40 रन पर दो विकेट) और अक्षर पटेल (36 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने सात विकेट पर 162 रन ही बना सकी. टीम की ओर से दिनेश कार्तिक (44 गेंद में नाबाद 58) ही टिककर बल्लेबाजी कर पाए लेकिन यह नाकाफी था। कार्तिक ने अपनी पारी में छह चौके मारे. #IPL Match 26: @lionsdenkxip 188/7 beat ... पंजाब को दिलाई बड़ी जीत, फिर भी अमला नहीं ले पाए 'मैन ऑफ द मैच'आज तक Highlights: पंजाब की जीत के हीरो बने अमलाOneindia Hindi IPL GLvsKXIP : छा गए हाशिम अमला, फिर हारी सुरेश रैना की गुजरात टीम, पंजाब ने 26 रन से जीता मैचएनडीटीवी खबर सभी ४३ समाचार लेख »
>> Read More

IPL10: KKR vs RCB- IPL के इतिहास में सबसे कम स्कोर पर ढ़ह गई बेंगलुरु की टीम - Zee News हिन्दी (Sun, 23 Apr 2017)
Zee News हिन्दी IPL10: KKR vs RCB- IPL के इतिहास में सबसे कम स्कोर पर ढ़ह गई बेंगलुरु की टीम Zee News हिन्दी कोलकाता: विराट कोहली का डंका भले ही बजता हो लेकिन आईपीएल के 27वें लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. ईडन गार्डन्स के मैदान पर रविवार को खेले गए मैच में कोलकाता के खिलाफ खेलते हुए बेंगलुरु के नाम आईपीएल इतिहास के न्यूनतम स्कोर का अनचाहा रिकार्ड जुड़ गया. #IPL Match 27: This is what happens when bowlers run riot #KKRvRCB pic.twitter.com/P3rlMUJDcc. — IndianPremierLeague (@IPL) April 23, 2017. इससे पहले आईपीएल इतिहास का न्यूनतम स्कोर 58 रन था जो राजस्थान रॉयल्स ने 2009 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बनाया था. आरसीबी ... RCBvsKKR: बारिश के बाद बैंग्लोर ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाज़ीABP News KKR ने RCB को बुरी तरह 82 रनो से हरायाNews Track सभी ६ समाचार लेख »
>> Read More

वर्ल्ड क्रिकेट लीग में महज 28 रनों पर अॉल आउट हो गई चीन की टीम, 390 रनों से हारी मैच - Jansatta (Sun, 23 Apr 2017)
Jansatta वर्ल्ड क्रिकेट लीग में महज 28 रनों पर अॉल आउट हो गई चीन की टीम, 390 रनों से हारी मैच Jansatta इस टूर्नामेंट में थाइलैंड, बहरीन, भूटान, कुवैत और कतर जैसे देश हिस्सा ले रहे हैं। Author जनसत्ता ऑनलाइन April 23, 2017 19:31 pm. 403. Shares. Facebook · Twitter · Google Plus · Whatsapp. सउदी अरब ने 50 ओवरों मे 418 रनो का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था, जिसके बाद चीनी बल्लेबाज 12.4 ओवरों में ढेर हो गए। शनिवार को थाईलैंड में विश्व क्रिकेट लीग के रीजनल क्वॉलिफायर मैच में सऊदी अरब ने चीन को महज 28 रन के स्कोर पर समेटकर 390 रनों से जीत हासिल कर ली। सउदी अरब ने 50 ओवरों मे 418 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था, जिसके बाद चीनी बल्लेबाज 12.4 ओवरों में ढेर हो गए। साल 2004 में वनडे मैच में जिम्बाब्वे ... सऊदी अरब ने चीन को मात्र 28 रनों पर किया ढेरSportskeeda Hindi क्रिकेट: सउदी के सामने ड्रैग्न के धुरंधर पस्त, 28 रन पर टीम ढेरPatrika OMG : वनडे मैच में एक टीम ने बनाए 418 तो दूसरी टीम 28 रनों पर ऑलआउटएनडीटीवी खबर आज तक -Nai Dunia -News18 इंडिया -दैनिक भास्कर सभी १२ समाचार लेख »
>> Read More

कोहली की कप्तानी में बैंगलोर के नाम दर्ज हुआ सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड - पंजाब केसरी (Sun, 23 Apr 2017)
पंजाब केसरी कोहली की कप्तानी में बैंगलोर के नाम दर्ज हुआ सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड पंजाब केसरी कोलकाता: आईपीएल इतिहास में विराट कोहली की कप्तानी में बैंगलोर की टीम के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। दरअसल, कोलकाता ने शनिवार को होम ग्राउंड में बैंगलोर को बड़े अंतर से हरा दिया है। इडेन गार्डन स्टेडियम में हुए रोमांचक मैच में कोलकाता की गेंदबाजी के सामने कोहली की बैंगलोर टीम 9.3 गेंदों में ही आल आउट हो गई। ये अब तक के आईपीएल इतिहास में किसी भी टीम का सबसे कम स्कोर है। इससे पहले 18 अप्रैल साल 2009 में राजस्थान की टीम केपटाउन में बैंगलोर के हाथों 58 रनों पर ऑलआउट हुई थी। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 133 रन बनाए थे लेकिन राजस्थान लक्ष्य को हासिल करने ... और अधिक »
>> Read More

GL vs KXIP: कार्तिक के अर्धशतक पर फिरा पानी, पंजाब के हाथों 26 रन से हारे गुजरात के लायंस - Jansatta (Sun, 23 Apr 2017)
Jansatta GL vs KXIP: कार्तिक के अर्धशतक पर फिरा पानी, पंजाब के हाथों 26 रन से हारे गुजरात के लायंस Jansatta GL vs KXIP: टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 7 विकेट खोकर 188 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात 7 विकेट खोकर सिर्फ 162 रन ही बना सकी। मैच खत्मइंडियन प्रीमियर लीग - मैच 26. गुजरात लायंस. 162/7 (20.0). vs. किंग्स इलेवन पंजाब. 188/7 (20.0). मैच खत्म ( Day - मैच 26 ) किंग्स इलेवन पंजाब ने गुजरात लायंस को 26 रनो से हराया. Author जनसत्ता ऑनलाइन April 23, 2017 19:33 pm. 539. Shares. Facebook · Twitter · Google Plus · Whatsapp. GL vs KXIP : मैक्सवेल ने कप्तानी पारी खेलते हुए सिर्फ 18 गेंदों में 3 छक्कों और 1 चौके की मदद से 31 रन बनाए. आईपीएल-10 के 26वें मैच में रविवार को गुजरात लायंस का मुकाबला किंग्स इलेवन ... KXIPvsGL: आमला की पारी और गेंदबाज़ों के कमाल से 26 रनों से जीता पंजाबABP News LIVE GL vs KXIP: गुजरात को लगा छठा झटका, अक्षदीप जीरो पर आउटदैनिक भास्कर GL vs KXIP: काम नहीं आई कार्तिक की फिफ्टी, 26 रन से जीता पंजाबNews18 इंडिया सभी ९ समाचार लेख »
>> Read More

पिता थे गावस्कर के फैन, टैक्सी चलाकर बनाया बेटे को क्रिकेटर - आज तक (Sun, 23 Apr 2017)
आज तक पिता थे गावस्कर के फैन, टैक्सी चलाकर बनाया बेटे को क्रिकेटर आज तक वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले स्टार स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन अपने क्रिकेट परफॉर्मेंस से ज्यादा अपनी सादगी भरी जिंदगी के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल में 3.55 करोड़ की ऊंची कीमत पर बिकने के बाद भी नरेन एक दो कमरे के छोटे से घर में रहते हैं. सुनील को 2013 में केकेआर ने 3.55 करोड़ रुपए में खरीदा था. गावस्कर से प्रभावित होकर पिता ने रखा सुनील नाम त्रिनिदाद एंड टोबैगो के अरिमा में 26 मई 1988 को एक रेस्त्रां के टेक्सी ड्राइवर शादीद नरेन के घर में सुनील नरेन का जन्म हुआ था. पिता ने उनको सुनील नाम इसलिए दिया था क्योंकि वे महान ... IPL: 3.55 करोड़ में बिका था ये प्लेयर, अब भी रहता है दो कमरे के मकान मेंदैनिक भास्कर सभी ३ समाचार लेख »
>> Read More

वॉर्न की IPL टीम में भारतीयों का बोलबाला, धोनी को सौंपी कप्तानी - आज तक (Sun, 23 Apr 2017)
आज तक वॉर्न की IPL टीम में भारतीयों का बोलबाला, धोनी को सौंपी कप्तानी आज तक विश्व के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल टीम की घोषणा की है. वॉर्न ने अपनी इस टीम की कमान भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी है. वॉर्न ने अपनी फेसबुक वॉल पर इस टीम का ऐलान किया. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 10वां सीजन जारी है. वॉर्न भी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी कर चुके हैं. उन्हीं की कप्तानी में राजस्थान ने 2008 में आईपीएल के पहले संस्करण का खिताब जीता था. वॉर्न ने धोनी की ही आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को मात देकर पहला आईपीएल जीता था. धोनी आईपीएल इतिहास के भी सबसे सफल कप्तान हैं. उनकी कप्तानी ... वॉर्न ने चुनी आईपीएल की ड्रीम टीम, धोनी को बनाया कप्तानNai Dunia वॉर्न ने चुनी आइपीएल की टीम धौनी को बनाया कप्तान, जानिए और किस-किस को मिली जगहदैनिक जागरण धौनी अब इस आईपीएल टीम के लिए करेंगे कप्तानीप्रभात खबर सभी १० समाचार लेख »
>> Read More

इन 3 क्रिकेटरों ने बदले लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान - आज तक (Sun, 23 Apr 2017)
आज तक इन 3 क्रिकेटरों ने बदले लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान आज तक क्रिकेटर्स मैदान में अपनी बेहतरीन प्रदर्शन के साथ-साथ अपने लुक्स के लिए भी जाने जाते हैं. कभी अपने लंबे-लंबे बालों की वजह से तो कभी अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी की वजह से. इन दिनों उनके बदलते लुक्स का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा. #BreakTheBeard यानी खिलाड़ी अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी को कटवा रहे हैं. #BreakTheBeard मुहिम से केवल एक नहीं बल्कि कई खिलाड़ी जुड़े हैं. पहले वीडियो में मुबंई इंडियंस के कप्तान और हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही गुजरात लायंस के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और मुबंई इंडियंस के हार्दिक पंड्या ने भी अपना वीडियो डाला है. और अधिक »
>> Read More

पहली बार धोनी ने बताया आखिरी ओवर में क्या है जीत का राज - आज तक (Sun, 23 Apr 2017)
आज तक पहली बार धोनी ने बताया आखिरी ओवर में क्या है जीत का राज आज तक महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को आईपीएल 10 में फिनिशर के अपने रोल के साथ पूरा न्याय करते हुए पुणे सुपरजायंट को सनराइजर्स हैदराबाद पर छह विकेट की जीत दिलाई थी. माही की इस पारी की बदौलत पुणे ने हैदराबाद की ओर से रखे गए 177 रन के लक्ष्यद को शानदार तरीके से चेज किया और मैच की आखिरी गेंद पर जीत हासिल की. जीत के बाद धोनी ने बताया कि मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए वे क्याी करते हैं. लक्ष्य हासिल करते समय शांत रहना जरुरी धोनी ने कहा कि, रनों का पीछा करते समय शांत रहना बेहद जरूरी है और वह अपने ऊपर बढ़ते हुए रन रेट का दबाव नहीं लेते.धोनी ने कहा, ऐसी कोई रन रेट नहीं जो ज्यादा हो. और अधिक »
>> Read More

Visitors

stats counter