IND vs SL: टेस्ट क्रिकेट में दबदबा बरकरार रखने के लिए उतरेगी टीम इंडिया - NDTV Khabar (Tue, 25 Jul 2017)
NDTV Khabar IND vs SL: टेस्ट क्रिकेट में दबदबा बरकरार रखने के लिए उतरेगी टीम इंडिया NDTV Khabar गाले के मैदान पर भारत को दो साल पहले शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बाद उसने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया और विश्व की नंबर एक टीम बना. ख़बर न्यूज़ डेस्क, Updated: 26 जुलाई, 2017 5:55 AM. Share. ईमेल करें. टिप्पणियां. IND vs SL: टेस्ट क्रिकेट में दबदबा बरकरार रखने के लिए उतरेगी टीम इंडिया. विराट कोहली एंड कंपनी 2015 में गाले में मिली हार का बदला चुकता करने के लिए बेताब होगी.... खास बातें. पिछले कुछ समय से भारतीय टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है; तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका से मुकालबा आज; गाले में भारत को दो साल पहले शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा ... INDvSL: विवादों को पीछे छोड़ नई शुरुआत के लिए तैयार है टीम इंडियाABP News भारत-श्रीलंका पहला टेस्ट: गॉल में होगी विराट की असली परीक्षादैनिक जागरण पुरानी हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडियाInext Live Samay Live -Oneindia Hindi -Sportskeeda Hindi -Sanjeevni Today (कटूपहास) सभी ९८ समाचार लेख »
>> Read More

भारत 2021 में करेगा पुरुषों की विश्व मुक्केबाजी स्पर्धा की मेजबानी - Nai Dunia (Tue, 25 Jul 2017)
दैनिक जागरण भारत 2021 में करेगा पुरुषों की विश्व मुक्केबाजी स्पर्धा की मेजबानी Nai Dunia नई दिल्ली। भारत पहली बार 2021 में पुरुषों की विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप की मेजबानी करेगा। यह एक समय प्रशासनिक परेशानियों से जूझ रहे खेल के लिए बड़ी उपलब्धि होगी। इससे पहले 2018 में देश में महिलाओं की विश्व चैंपियनशिप होगी। अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ (एआईबीए) ने मास्को में अपनी कार्यकारी समिति की दो दिवसीय बैठक के बाद यह घोषणा की। एआईबीए अध्यक्ष डॉ. चिंग कुआ वु ने कहा, 'हमें यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि एआईबीए पुरुष विश्व चैंपियनशिप 2019 सोच्चि में होगी। हम बड़ी प्रसन्नता के साथ यह घोषणा भी करते हैं कि नई दिल्ली 2021 की चैंपियनशिप की मेजबानी करेगा, ... भारत 2021 में करेगा विश्व मुक्केबाजी की मेजबानीदैनिक जागरण भारत करेगा पुरुष और महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप की मेजबानीWebdunia Hindi भारत बना पुरूष विश्व मुक्केबाजी-2021 का मेजबानNaya India Sportswallah सभी ९ समाचार लेख »
>> Read More

VIDEO: गॉल टेस्ट से पहले धवन ने दिखाए तेवर, शॉट मारकर तोड़ दिया कैमरा - आज तक (Tue, 25 Jul 2017)
आज तक VIDEO: गॉल टेस्ट से पहले धवन ने दिखाए तेवर, शॉट मारकर तोड़ दिया कैमरा आज तक भारत और श्रीलंका के बीच बुधवार को शुरु हो रही टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. टीम इंडिया के 'गब्बर' यानी शिखर धवन ने गॉल टेस्ट से पहले प्रैक्टिस के दौरान ऐसा करारा शॉट मारा कि कैमरा ही टूट गया. शिखर धवन ने प्रैक्टिस के दौरान अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं. नेट प्रैक्टिस के दौरान शिखर धवन बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में एक आक्रामक शॉट लगाया. यह शॉट इतना ताकतवर था कि सामने की तरफ रिकॉर्ड कर रहे कैमरे पर जा लगा और वह टूट गया. शिखर धवन का ये शॉट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बीसीसीआई ने ट्विटर पर इसका एक ... शिखर धवन ने लगाया ऐसा करारा शॉट, सीधे कैमरे पर जा लगी गेंद, देखें वीडियोदैनिक जागरण Watch Video: शिखर धवन ने खेला तूफानी शॉट, सीधे कैमरे पर जा लगी गेंदपंजाब केसरी टीम इंडिया के 'गब्बर' ने दिखाया तूफानी अंदाज, सीधे कैमरे पर लगा शॉटZee News हिन्दी प्रभात खबर -Hindustan हिंदी -नवभारत टाइम्स -Catch Hindi सभी ९ समाचार लेख »
>> Read More

विश्वकप के बाद भारत लौटी महिला क्रिकेट टीम, हुआ जोरदार स्वागत - Oneindia Hindi (Tue, 25 Jul 2017)
Oneindia Hindi विश्वकप के बाद भारत लौटी महिला क्रिकेट टीम, हुआ जोरदार स्वागत Oneindia Hindi नई दिल्ली। इंग्लैंड में महिला विश्व कप 2017 में फाइनल तक का सफर तय करने वाली भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार तड़के भारत लौटी। नई दिल्ली एयरपोर्ट पर इस दौरान खिलाड़ियों का जोरजार स्वागत हुआ। रात का वक्त होने के बावजूद बड़ी संख्या में फैंस जुटे। फूल मालाएं पहना और तिलक लगाकर खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। बीसीसीआई भी करेगी स्वागत. Related Videos · IPL 2017: बिजली से कौंधें धोनी, सेकेंड के सौवें हिस्से में उड़ाई गिल्लियां 02:50 · IPL 2017: बिजली से कौंधें धोनी, सेकेंड के सौवें हिस्से में उड़ाई गिल्लियां · IND vs AUS मैच आज, टीम इंडिया की नजर सेमीफाइनल पर 09:25 · IND vs AUS मैच आज, ... और अधिक »
>> Read More

SUPER: बल्लेबाज़ रॉस वाइटली ने लगाए 6 गेंदों पर 6 छक्के - ABP News (Tue, 25 Jul 2017)
ABP News SUPER: बल्लेबाज़ रॉस वाइटली ने लगाए 6 गेंदों पर 6 छक्के ABP News नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर 6 गेंदों पर 6 छक्के लगने का कारनामा हर बार नहीं होता. लेकिन रविवार रात एक बार फिर एक बल्लेबाज़ ने अपनी आतिशी पारी दिखाते हुए लगातार 6 गेंदों पर 6 जड़कर इतिहास रच दिया. रविवार को नेटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में खेले गए वॉर्केस्टरशायर और यॉर्कशायर के बीच मुकाबले में वॉर्केस्टरशायर के बल्लेबाज़ रॉस वाइटली ने कार्ल कर्वर की गेंद के ओवर में ये बड़ा कारनामा कर दिखाया. क्रिकेट जगत में इस कारनामे को करने वाले रॉस वाइटली दुनिया के छठे बल्लेबाज़ हैं. नेटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में इस शानदार प्रदर्शन के बाद रॉय ने कहा, 'मैच में मेरे पास बड़े शॉट्स लगाने के लिए ... अब इस खिलाड़ी ने लगा दिए एक ही ओवर में 6 छक्के, देखें- VideoNDTV Khabar अब इस बल्लेबाज ने टी-20 मैच में लगाए एक ही ओवर में 6 छक्केNai Dunia VIRAL VIDEO: अब इस बैट्समैन ने लगाए एक ही ओवर में 6 छक्केHindustan हिंदी Sportskeeda Hindi -inKhabar -पंजाब केसरी -अमर उजाला सभी १८ समाचार लेख »
>> Read More

हॉकी इंडिया लीग : 2018 नहीं 2019 में खेला जाएगा छठा सीजन, ये मानी जा रही है वजह - NDTV Khabar (Tue, 25 Jul 2017)
NDTV Khabar हॉकी इंडिया लीग : 2018 नहीं 2019 में खेला जाएगा छठा सीजन, ये मानी जा रही है वजह NDTV Khabar सिर्फ पांच सत्र के बाद ही आयोजकों ने हॉकी लीग के अगले टूर्नामेंट को 2019 तक स्थगित कर दिया है. ख़बर न्यूज़ डेस्क, Updated: 26 जुलाई, 2017 3:50 AM. Share. ईमेल करें. टिप्पणियां. हॉकी इंडिया लीग : 2018 नहीं 2019 में खेला जाएगा छठा सीजन, ये मानी जा. कुछ फ्रेंचाइजी ने पैसे की तंगी के चलते प्रतियोगिता से हटने का फैसला किया है.. (फाइल फोटो). खास बातें. हॉकी इंडिया लीग का भविष्य अनिश्चित नजर आ रहा है; आयोजकों ने अगले टूर्नामेंट को 2019 तक स्थगित कर दिया है; हॉकी इंडिया कम से कम तीन फ्रेंचाइजी आयोजकों से नाखुश थीं. नई दिल्ली: हॉकी इंडिया लीग का भविष्य अनिश्चित नजर आ रहा है. अब 2018 नहीं 2019 में होगा हॉकी इंडिया लीग...Hindustan हिंदी अगले साल HIL नहीं, 2019 में नए अवतार में होगी वापसीनवभारत टाइम्स हाकी इंडिया लीग का 2018 टूर्नामेंट रद्द, भविष्य अनिश्चितBusiness Standard Hindi Firstpost Hindi सभी ६ समाचार लेख »
>> Read More

वर्ल्ड कप में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद टीम पर इनाम की बारिश - नवभारत टाइम्स (Mon, 24 Jul 2017)
नवभारत टाइम्स वर्ल्ड कप में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद टीम पर इनाम की बारिश नवभारत टाइम्स भले ही भारतीय महिला टीम के हाथों से वर्ल्ड कप फिसल गया हो, लेकिन इन क्रिकेटरों का देश भर में खूब सम्मान हो रहा है। अब बीसीसीआई समेत कई राज्य सरकारें भी खिलाड़ियों के लिए इनाम की घोषणा कर रही हैं। देखें... अपने बारे में बताएं. आपके कॉमेंट थोड़ी देर बाद अपने-आप साइट पर लाइव हो जाएंगे। हमने फिल्टर लगा रखे हैं ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द या कॉमेंट लाइव न होने पाएं। लेकिन अगर किसी कारण ऐसा हुआ तो इसकी सूचना मिलते ही हम उस कॉमेंट को साइट से हटा देंगे। जो पाठक हमारे पैमानों, उपयोग के नियमों व शर्तों, प्राइवसी नीतियों या इस साइट पर लागू होने वाली किसी भी नीति का उल्लंघन ... महिला क्रिकेट टीम पर हुई पुरस्कारों की बौछारWorldnow महिला क्रिकेट टीम पर हुई इनामों की बारिशNews State महिला क्रिकेट टीम पर हो रही ईनामों की बारिशSportswallah सभी ४ समाचार लेख »
>> Read More

क्या भारत पर श्रीलंका करेगा ये 'रहस्यमयी' वार, मलिंगा नहीं..अब मलिंदा की बारी - दैनिक जागरण (Tue, 25 Jul 2017)
दैनिक जागरण क्या भारत पर श्रीलंका करेगा ये 'रहस्यमयी' वार, मलिंगा नहीं..अब मलिंदा की बारी दैनिक जागरण भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ बाएं हाथ के दो-दो स्पिनरों का सामना करना पड़ सकता है। शिवम् अवस्थी, नई दिल्ली, [स्पेशल डेस्क]। भारतीय टीम एक बार फिर श्रीलंकाई जमीन पर खेलने को तैयार है। बुधवार से दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला शुरू होने जा रहा है। हम एक ऐसे देश में खेलने जा रहे हैं जहां पिछले तीन सालों में कोई भी टेस्ट मैच बेनतीजा नहीं रहा है। ऐसे में हर वार अहम होगा और ऐसे ही एक प्रहार की तैयारी श्रीलंका कर रहा है। ये वार टीम इंडिया के लिए रहस्यमयी होगा और उन्हें इस वार से बचकर रहना होगा। - अब मलिंगा नहीं....मलिंदा. तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के दौर से ... अतिथि के लिए कुछ स्पेशल करेंगे मेजबान : रंगना हेराथPatrika 'कुलदीप यादव को श्रीलंका के खिलाफ तीनों टेस्ट मैचों में खेलना चाहिए'Cricket Country हिंदी (प्रेस विज्ञप्ति) (ब्लॉग) सभी ६ समाचार लेख »
>> Read More

सचिन के कहने पर मिली थी इस क्रिकेटर को नौकरी, ऐसे बदल गई Life - दैनिक भास्कर (Tue, 25 Jul 2017)
दैनिक भास्कर सचिन के कहने पर मिली थी इस क्रिकेटर को नौकरी, ऐसे बदल गई Life दैनिक भास्कर चंडीगढ़. साल 2011 में हरमनप्रीत कौर को भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य बने दो साल से ज्यादा हो चुके थे। पिता हरमंदर सिंह भुल्लर और कोच यदविंदर सोढी इस कोशिश में लगे थे कि मैदान के बाहर भी हरमन का करियर बन जाए। वे पंजाब पुलिस के कई अधिकारियों से मिले। एक अधिकारी ने इस क्रिकेटर के बारे में कहा, ये हरमनप्रीत कौर है, हरभजन सिंह नहीं, जो नौकरी दे दें। हमारे यहां महिला क्रिकेटरों के लिए नौकरी का कोई प्रावधान नहीं है। इसके बाद वे मुंबई पहुंची और सचिन के कारण उनकी लाइफ ही बदल गई। - हरमनप्रीत कौर 11वें महिला वर्ल्ड कप में भारत की सबसे बड़ी स्टार साबित हुईं हैं और अब पंजाब के सीएम ... पढ़ें स्टार बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर ने अपने भावुक संदेश में क्या कहाNDTV Khabar कभी पंजाब पुलिस ने हरमनप्रीत को नौकरी देने से किया था इनकार, अब CM ने दिया DSP का ऑफरnews india network तो इस वजह से क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर पहनती हैं 84 नंबर की जर्सीNai Dunia Hindustan हिंदी -प्रभात खबर -आज तक -पंजाब केसरी सभी ६२ समाचार लेख »
>> Read More

INDvsSL: श्रीलंका के खिलाफ उतरते ही 50 टेस्ट खेलने वाले गेंदबाज़ बनेंगे आर अश्विन - ABP News (Tue, 25 Jul 2017)
ABP News INDvsSL: श्रीलंका के खिलाफ उतरते ही 50 टेस्ट खेलने वाले गेंदबाज़ बनेंगे आर अश्विन ABP News गॉल: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर आर अश्विन श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में 50 टेस्ट खेलने वाले गेंदबाज़ बन जाएंगे. लेकिन अपने 50वें टेस्ट को लेकर उन्होंने कहा कि खुद के लिये उन्होंने कोई नये लक्ष्य नहीं बनाये हैं. उनका कहना है कि यह ऐसा सबक है जो उन्होंने बीते समय से सीखा है. अश्विन ने कहा, ''बीते समय में मैंने भले ही कुछ लक्ष्य बनाये हों लेकिन भविष्य को देखते हुए मैं कोई लक्ष्य नहीं बनाऊंगा क्योंकि यह चीज बीते समय ने मुझे सिखाई है. आप खुद से आगे नहीं जा सकते और आप कोई मील के पत्थर तय नहीं कर सकते.'' उन्होंने कहा,''सबसे अहम चीज यही है कि आप हर दिन बेहतर बनते जाओ क्योंकि ... श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट खेलते ही पूरा होगा रविचंद्रन अश्विन का एक 'फिफ्टी'Jansatta श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में आर अश्विन हासिल करेंगे ये खास उपलब्धिZee News हिन्दी श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर उतरते ही इस खास रिकॉर्ड को छू लेंगे अश्विनप्रभात खबर News18 इंडिया -नवभारत टाइम्स -देशबन्धु -पंजाब केसरी सभी २२ समाचार लेख »
>> Read More

Visitors

stats counter