बैनेट दोसांझ ने जीता राइजिंग स्टार का टाइटल - आज तक (Sun, 23 Apr 2017)
आज तक बैनेट दोसांझ ने जीता राइजिंग स्टार का टाइटल आज तक राइजिंग स्टार को रविवार को अपना विनर मिल गया. बैनेट दोसांझ ने मैथिली ठाकुर और अंकिता कुंडू को हराकर राइजिंग स्टार की ट्रॉफी जीत ली. बैनेट ने मैथिली को सिर्फ दो वोटों से हराया. बैनेट को 77% और मैथिली को 75% वोट मिले. बैनेट को 20 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं. इसके साथ ही बैनेट को महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली फिल्म में प्लेबैक सिंगिंग का भी मौका मिलेगा. जीत के बाद मीडिया से बात करते हुए बैनेट ने कहा, मुझे अपनी जीत पर विश्वास नहीं हो रहा. मैं अब और मेहनत करूंगा. ग्रैंड फिनाले में अनिल कपूर भी आए थे. अनिल ने शो में अपनी टीवी सीरीज 24 के दूसरे सीजन का ... और अधिक »
>> Read More

Awww; कपिल शर्मा की आखिरी कोशिश...अब तो लौट आओ सुनील पाजी! - FilmiBeat Hindi (Sun, 23 Apr 2017)
FilmiBeat Hindi Awww; कपिल शर्मा की आखिरी कोशिश...अब तो लौट आओ सुनील पाजी! FilmiBeat Hindi कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई अब खत्म हो चुकी है। यानि कि दोनों की दोस्ती खत्म ये पक्का हो चुकी है। दोनों तरफ शांति है। लेकिन 100 एपिसोड पूरे होने पर कपिल शर्मा की स्पीच शायद उनकी आखिरी कोशिश है. Written by: Trisha Gaur. Updated: Sunday, April 23, 2017, 14:21 [IST]. Subscribe to Filmibeat Hindi. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े में अब शांति आ चुकी है। यानि तय हो चुका है कि दोनों पक्ष अब अपने रास्ते अलग कर चुके हैं। और फैन्स इससे बहुत ही ज़्यादा दुखी हैं। कपिल शर्मा का सोनी टीवी के साथ कॉन्ट्रैक्ट 30 अप्रैल को खत्म हो रहा है ऐसे में उन्होंने पूरी दुनिया के सामने रूठे दोस्तों को ... और अधिक »
>> Read More

अब सोनू निगम ने ट्विटर पर पोस्ट किया अजान का वीडियो, लिखा- 'गुड मॉर्निंग इंडिया' - ABP News (Sun, 23 Apr 2017)
ABP News अब सोनू निगम ने ट्विटर पर पोस्ट किया अजान का वीडियो, लिखा- 'गुड मॉर्निंग इंडिया' ABP News नई दिल्ली: लाउडस्पीकर से अजान देने को गुंडागर्दी कहने वाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने रविवार की सुबह एक वीडियो ट्वीट किया, जिससे फिर बवाल मच सकता है. दरअसल इस बार सोनू निगम ने अजान का एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें सुबह के समय अजान की आवाज सुनाई दे रही है. दो मिनट बीस सेंकेंड का वीडियो ट्वीट करते हुए गायक ने लिखा, ”गुडमॉर्निंग इंडिया.” Goodmorning India pic.twitter.com/gG8lqPZTSQ. — Sonu Nigam (@sonunigam) April 23, 2017. क्या है विवाद? गौरतलब है कि सोनू निगम कुछ दिन पहले मस्जिदों में होने वाली अजान की वजह से सुबह की नींद में खलल पड़ने से नाराज हो गए थे. उन्होंने इसको लेकर ... सोनू निगम ने सोशल मीडिया में पोस्ट की अज़ान की रिकॉर्डिंग और कहा...दैनिक जागरण सोनू ने अजान का वीडियो शेयर किया; अब कुछ प्रोड्यूसर उन्हें धमकी देंगे: KRKदैनिक भास्कर कट्टरपंथियों के जवाब में सोनू निगम ने पोस्ट किया अजान का वीडियो, जानिए और क्या कहा?Patrika Bhasha-PTI सभी ५९ समाचार लेख »
>> Read More

यूएस से लौटने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर सिंह के साथ की पार्टी, देखें फोटो - एनडीटीवी खबर (Sun, 23 Apr 2017)
एनडीटीवी खबर यूएस से लौटने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर सिंह के साथ की पार्टी, देखें फोटो एनडीटीवी खबर नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दस दिनों की छुट्टी पर भारत आई हैं, वापस लौटते ही प्रियंका ने शनिवार रात अपने गुंडे को-स्टार रणवीर सिंह के साथ जमकर पार्टी की. प्रिंयका कई महीनों से न्यूयॉर्क में रह रही हैं, उन्होंने हाल ही में अमेरीकी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी की है, इस शो में प्रियंका एलेक्स पेरिश की भूमिका में नजर आती हैं. फिल्मकार रितेश सिधवानी ने यह पार्टी रखी थी जिसमें रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा के अलावा जोया अख्तर, होमी अदजानिया, नित्या मेहरा और फोटोग्राफर अभीत गिदवानी शामिल हुए थे. प्रियंका चोपड़ा ने पार्टी की एक ... PIC : स्वदेश लौटीं बॉलीवुड की 'देसी गर्ल', कहा- घर लौटने से अच्छा कुछ भी नहीं होताZee News हिन्दी घर लौटीं प्रियंका चोपड़ा, अब नये प्रॉजेक्ट्स पर नजरनवभारत टाइम्स 9 डिग्री से 40 डिग्री में आईं प्रियंका चोपड़ा, यूं बदला कपड़ों का लुकअमर उजाला Nai Dunia -पलपल इंडिया सभी १८ समाचार लेख »
>> Read More

अवॉर्ड शो में शामिल क्यों नहीं होते आमिर खान, राम गोपाल वर्मा ने बताई वजह - एनडीटीवी खबर (Sun, 23 Apr 2017)
एनडीटीवी खबर अवॉर्ड शो में शामिल क्यों नहीं होते आमिर खान, राम गोपाल वर्मा ने बताई वजह एनडीटीवी खबर नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ के बाद अब फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का फोकस आमिर खान और नेशनल अवॉर्ड्स पर शिफ्ट हो गया है. उन्होंने नेशनल अवॉर्ड के साथ-साथ भारतीय फिल्म अवॉर्ड्स की आलोचना करते हुए बताया कि आमिर खान इन समारोहों का हिस्सा क्यों नहीं बनते हैं. वर्मा ने अपने ट्वीट्स के जरिए आमिर खान को देश का सबसे महान फिल्मकार बताते हुए कहा कि अवॉर्ड शो उनके परफॉर्मेंस को जज करने के लायक नहीं हैं. वर्मा ने ट्वीट किया, "आमिर खान, भारत के सबसे महान फिल्मकार, अवॉर्ड समारोहों का हिस्सा नहीं बनते इससे ही इन समारोहों के स्तर का पता चलता है." Fact that Aamir khan,the greatest film maker of ... 16 साल बाद पहली बार किसी अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होंगे दंगल स्टार आमिर खानJansatta आमिर के समर्थन में RGV ने उठाया National Awards की विश्वसनीयता पर सवालदैनिक जागरण राम गोपाल वर्मा ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों पर निशाना साधाPatrika सभी १३ समाचार लेख »
>> Read More

ट्रिपल तलाक के खिलाफ सैफ, बोले- कानूनन हुआ अमृता से अलग - आज तक (Sun, 23 Apr 2017)
आज तक ट्रिपल तलाक के खिलाफ सैफ, बोले- कानूनन हुआ अमृता से अलग आज तक एक्टर सैफ अली खान ने ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहा है कि वो ट्रिपल तलाक की प्रथा से सहमत नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मैंने निकाह किया था लेकिन तलाक कानूनी तौर पर लिया था. उन्होंने आगे कहा कि मैंने करीना से भारत सरकार के प्रावधानों के तहत शादी की थी. सैफ ने ट्रिपल तलाक के बारे में कहा कि मैंने निकाह किया था, मेरे ऊपर मेरे बच्चों की जिम्मेदारियां थीं. मैं ट्रिपल तलाक की प्रथा को नहीं मानता और इसीलिए मैंने भी ऐसे तलाक नहीं लिया था. क्‍या पैगम्‍बर मोहम्‍मद ने ट्रिपल तलाक के बारे में कुछ कहा था? सैफ ने दुनिया भर में इस्लाम के लिए बढ़ते डर के बारे में भी अपनी ... सोनू निगम के अजान विवाद पर बोले सैफ अली खान- बतौर अल्पसंख्यक आपको अपनी मौजूदगी का अहसास कराना पड़ता हैJansatta अज़ान और मुसलमानों पर पहला KHAN कमेंट - कंट्रोवर्शियल या नहीं...आप करिए Decide!FilmiBeat Hindi सभी ७ समाचार लेख »
>> Read More

बाहुबली 2 के पहले गाने का प्रोमो हुआ वायरल, एक दिन में 20 लाख लोगों ने देखा, आप भी देखें - Jansatta (Sun, 23 Apr 2017)
Jansatta बाहुबली 2 के पहले गाने का प्रोमो हुआ वायरल, एक दिन में 20 लाख लोगों ने देखा, आप भी देखें Jansatta वीडियो में आप प्रभाष को घोड़े पर सवारी करते हुए, तीर चलाते हुए और तलवार से वार करते हुए देख सकते हैं। वहीं महिष्मति के लोग अपने राजा को चीयर कर रहे हैं और उनपर फूल बरसा रहे हैं। Author जनसत्ता ऑनलाइन नई दिल्ली | April 23, 2017 13:13 pm. 335. Shares. Facebook · Twitter · Google Plus · Whatsapp. बाहुबली का पहल ागाना जियो रे बाहुबली हुआ रिलीज। (Image Source: Youtube). बाहुबली: द कन्क्लूजन ऐसी फिल्म है जिसका इंतजार बेसब्री से लोग कर रहे हैं। इसके पीछे पहले पार्ट का एक ऐसा सवाल छोड़ जाना है जिसका जवाब आज तक कोई दर्शक ढूंढ नहीं पाया है। इस फिल्म के प्रति लोगों की एक्साइटमेंट इतनी ज्यादा है कि ... और अधिक »
>> Read More

मातृ बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः दो दिनों में 1 करोड़ रुपए भी नहीं कमा सकी रवीना टंडन की फिल्म - Jansatta (Sun, 23 Apr 2017)
Jansatta मातृ बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः दो दिनों में 1 करोड़ रुपए भी नहीं कमा सकी रवीना टंडन की फिल्म Jansatta बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की 2 साल बाद स्क्रीन पर वापसी कुछ खास धमाकेदार नहीं रही। फिल्म के दो दिन के कलेक्शन को यदि जोड़ भी लिया जाए तो भी यह 1 करोड़ रुपए नहीं होता है। Author जनसत्ता ऑनलाइन नई दिल्ली | April 23, 2017 15:45 pm. 0. Shares. Facebook · Twitter · Google Plus · Whatsapp. मातृ के ट्रेलर के साथ रवीना टंडन ने साबित कर दिया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनकी वापसी की जरूरत क्यों है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की 2 साल बाद स्क्रीन पर वापसी कुछ खास धमाकेदार नहीं रही। फिल्म के दो दिन के कलेक्शन को यदि जोड़ भी लिया जाए तो भी यह 1 करोड़ रुपए नहीं होता है। फिल्म शुक्रवार सोनाक्षी ... और अधिक »
>> Read More

आज से दिखेंगी शाहजहां-मुमताज की असली कब्र, 3 दिन ताजमहल में फ्री एंट्री - दैनिक भास्कर (Sun, 23 Apr 2017)
दैनिक भास्कर आज से दिखेंगी शाहजहां-मुमताज की असली कब्र, 3 दिन ताजमहल में फ्री एंट्री दैनिक भास्कर आगरा.बेमिसाल मोहब्बत की निशानी ताजमहल को बनाने वाले मुगल बादशाह शाहजहां का 362वां उर्स रविवार को गुसल की रस्म के साथ शुरू हो गया। पुरातत्व विभाग और मुगलिया सल्तनत के वंशज प्रिंस तुसी समेत खुद्दमे रोजा कमिटी के ताहिरुद्दीन ने आज एक साथ शाहजहां के गुसल की रस्म अदायगी की। इस दौरान उनके साथ पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र समीप शास्त्री भी मौजूद रहे। प्रिंस तुसी ने गुटबाजी का खात्मा कर दिया. दो-तीन सालों से ताजमहल पर उर्स के दौरान दिख रही गुटबाजी का इस बार प्रिंस तुसी ने खात्मा कर दिया। प्रिंस पुरातत्व विभाग के ऑफिस जाकर हेड मुनज्जर अली से ... ताजमहल देखने का शानदार मौका, तीन दिन एंट्री फ्रीअमर उजाला सभी १२ समाचार लेख »
>> Read More

ऑटो ड्राइवर के बेटे ने जीता जस्टिन बीबर के शो का 75000 रुपए का गोल्डन टिकट - Zee News हिन्दी (Sun, 23 Apr 2017)
Zee News हिन्दी ऑटो ड्राइवर के बेटे ने जीता जस्टिन बीबर के शो का 75000 रुपए का गोल्डन टिकट Zee News हिन्दी नई दिल्ली : ग्रैमी अवॉर्ड विजेता और चर्चित पॉप स्‍टार जस्टिन बीबर जल्‍द ही भारत आ रहे हैं और उनके मुंबई में होने वाले कंसर्ट का सभी को इंतजार है. जस्टिन बीबर के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं और भारत में भी उनके फैंस की कमी नहीं है. इस कॉन्सर्ट की टिकट इतनी मंहगी है कि आम इंसान इसे खरीदने की सोच भी नहीं सकता, लेकिन मुंबई के एक ऑटो रिक्शा चालक के बेटे की किस्मत चमक गई है और उसे मिला है जस्टिन बीबर के शो को देखने का गोल्डन टिकट. बता दें कि इस कंसर्ट का टिकट 75,000 का है और उसे पाने के लिए भी लोग काफी जद्दोजहद कर रहे हैं. लेकिन मुंबई के एक लड़के को इस कंसर्ट का 'गोल्‍डन टिकट' ... और अधिक »
>> Read More

Visitors

stats counter