तो क्या बिग बॉस फिनाले का हिस्सा नहीं बनेंगे सलमान - आज तक (Thu, 19 Jan 2017)
आज तक तो क्या बिग बॉस फिनाले का हिस्सा नहीं बनेंगे सलमान आज तक कलर्स चैनल के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 10 को लेकर अब एक बड़ी खबर आ रही है कि शो के होस्ट सलमान खान ने फिनाले का हिस्सा बनने से मना कर दिया है. बिग बॉस 10: इस घिनौनी हरकत के बाद स्वामी ओम को बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता. खबरों के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर सलमान खान शो के ग्रैंड फिनाले का बायकॉट करेंगे और इसकी वजह स्वामी ओम को बताया जा रहा है. हाल में खबर आई थी कि स्वामी ओम बिग बॉस के फाइनल का हिस्सा बनेंगे. इससे पहले सलमान ने शो के मेकर्स को कह दिया था कि प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम में से कोई भी बिग बॉस के फिनाले का हिस्सा नहीं बनना चाहिए. Bigg boss ... बिग बॉस 10: सलमान खान, बिग बॉस के सीईओ और स्‍वामी ओम के खिलाफ अश्‍लीलता का मामला दर्जएनडीटीवी खबर स्वामी ओम को लेकर सलमान का बड़ा फैसला, कर सकते हैं फिनाले BoycottLive हिन्दुस्तान स्वामी ओम की वजह से बिग बॉस 10 का फिनाले होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान ?Jansatta दैनिक जागरण -Patrika -प्रभात खबर -News18 इंडिया सभी ५४ समाचार लेख »
>> read more

प्रियंका चोपड़ा ने जीता दूसरा पीपल्स च्वाइस अवॉर्ड - आज तक (Thu, 19 Jan 2017)
आज तक प्रियंका चोपड़ा ने जीता दूसरा पीपल्स च्वाइस अवॉर्ड आज तक प्रियंका चोपड़ा ने टीवी शो 'क्वान्टिको' के लिए दूसरा पीपल्स च्वाइस अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है. अभिनेत्री एलेन पोम्पिओ और वियोला डेविज को पीछे छोड़ते हुए उन्होंने पसंदीदा ड्रामेटिक टीवी अभिनेत्री का यह पुरस्कार अपने नाम किया. विजेता घोषित किए जाने के बाद प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा को गले लगाया और फिर वह पुरस्कार लेने मंच पर गई. प्रियंका ने अवॉर्ड हासिल करने के बाद अपने को-स्टार्स और नॉमिनेट हुए दूसरी एक्ट्रेस को शुक्रिया कहा है. उन्होंने अपने फैन्स को भी प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया कहा. उन्होंने बताया कि शो सोमवार से दिखाया जाएगा. प्रियंका ने इस ... क्यों बोला प्रियंका चोपड़ा ने आप को थैंक्यू !अमर उजाला Video : प्रियंका बोलीं,'मैं ड्रामा क्वीन बनकर बहुत खुश हूं'Nai Dunia प्रियंका चोपड़ा ने Quantico के लिए दूसरी बार जीता People's Choice Awardदैनिक जागरण एनडीटीवी खबर -Jansatta -Live हिन्दुस्तान -प्रभात खबर सभी ३७ समाचार लेख »
>> read more

बिग बॉस 10: शादी के बाद विक्रांत गए बाहर, मनु ने मोनालिसा से कहा, 'शादी करने से पहले पूछती तो सही'... - एनडीटीवी खबर (Thu, 19 Jan 2017)
एनडीटीवी खबर बिग बॉस 10: शादी के बाद विक्रांत गए बाहर, मनु ने मोनालिसा से कहा, 'शादी करने से पहले पूछती तो सही'... एनडीटीवी खबर नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस' के घर में मोनालीसा और उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत की शादी को हुए एक दिन भी नहीं हुआ कि मोनालीसा को अपने पति से दूर होना पड़ा है. बिग बॉस के घर में पूरे विधि-विधान के साथ हुई इस शादी के दूसरे ही दिन मोना के पति विक्रांत सिंह राजपूत को बिग बॉस ने घर से बाहर जाने का आदेश दे दिया. लेकिन विक्रांत के घर से बाहर जाते ही मजाक-मजाक में मनु ने मोनालिसा कुछ ऐसा कह दिया जिसे वह एपिसोड की शुरुआत से ही नकारते आ रहे थे. बुधवार को बिग बॉस के घर में धूमधाम से मोनालिसा की शादी हुई. यह शादी सिर्फ बिग बॉस के प्रतिभागियों की मौजूदगी में नहीं होगी बल्कि मोना के ... मोनालिसा को बताया जा रहा था पहले से शादीशुदा, वायरल हुई थी ये फोटोजदैनिक भास्कर Exclusive: मनु-मनवीर की बातों से कहीं लग ना जाए मोना की गृहस्थी में आगदैनिक जागरण IN PICS: बिग बॉस के घर एक दूजे के हुए मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूतABP News Jansatta -Live हिन्दुस्तान -FilmiBeat Hindi -Samachar Jagat सभी १४६ समाचार लेख »
>> read more

आर्म्स एक्ट में बरी होने के बाद मुंबई लौटे सलमान खान, एयरपोर्ट पर मिली पहली झलक - ABP News (Wed, 18 Jan 2017)
ABP News आर्म्स एक्ट में बरी होने के बाद मुंबई लौटे सलमान खान, एयरपोर्ट पर मिली पहली झलक ABP News बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर की एक अदालत ने आर्म्स एक्ट मामले में बरी कर दिया है. उन पर 1998 में काला हिरण मारने का आरोप था. सलमान ने बरी होने के बाद अपने सभी फैंस को धन्यवाद दिया. सलमान ने ट्वीट किया, "समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आप सबका धन्यवाद." sall. सलमान के खिलाफ यह मामला वर्ष 1999 में दर्ज हुआ था. मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी दलपत सिंह राजपुरोहित ने इस मामले की सुनवाई नौ जनवरी को पूरी कर ली थी और फैसला बुधवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया था. - - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -. sal. अदालत ने जब फैसला सुनाया कि इस मामले में अभिनेता दोषी नहीं हैं, उस वक्त सलमान और ... सलमान बरी, अवैध हथियार का मुकदमा ही गलतदैनिक भास्कर 18 वर्ष पुराने आर्म्‍स एक्ट केस में सलमान बरीदैनिक जागरण बताइए, सलमान खान के ये ट्वीट्स देख कर आप उनके बारे में क्‍या सोचेंगेJansatta आज तक -अमर उजाला -बीबीसी हिन्दी -नवभारत टाइम्स सभी २२९ समाचार लेख »
>> read more

इतनी प्यारी यह एक्ट्रेस भारत क्यों नहीं आ सकती? - आज तक (Thu, 19 Jan 2017)
आज तक इतनी प्यारी यह एक्ट्रेस भारत क्यों नहीं आ सकती? आज तक फिल्म के निर्माता तीन भारतीय हैं, लेकिन दुआ एक विदेशी कर रही है कि अल्लाह करे यह फिल्म बहुत कामयाब हो जाए. यह फिल्म उसके लिए भी बहुत स्पेशल है. लेकिन वह दुखी है. वह फिल्म के साथ नहीं हो सकती, प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले सकती और ये नहीं देख सकती कि फिल्म लोगों को कितना पसंद आ रही है. इस प्यारी (वह भारत को लेकर प्यार की ही बात करती है) पाकिस्तानी एक्ट्रेस का नाम है- माहिरा खान . और फिल्म है- रईस, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान भी हैं. माहिरा के भारत नहीं आ पाने के पीछे एक वजह भारत सरकार और विदेश मंत्रालय की चुप्पी भी है. दूसरी प्रमुख वजह है- कुछ अतिवादी ताकतों की अपनी ... बहुत खराब लग रहा है कि मैं 'रईस' का प्रमोशन नहीं कर पा रही: माहिरा खानABP News राजनीतिक तनाव की वजह से ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस नही कर पा रही अपनी फिल्म का प्रचारSanjeevni Today 'रईस' का प्रमोशन नहीं कर पाने से दुखी हैं पाकिस्तानी हिरोइन माहिरा!News18 इंडिया Jansatta -Samachar Jagat -Live हिन्दुस्तान -Chhattisgarh Khabar सभी १४ समाचार लेख »
>> read more

रति अग्निहोत्री पर बिजली चोरी का आरोप , पुलिस में केस - दैनिक जागरण (Thu, 19 Jan 2017)
दैनिक जागरण रति अग्निहोत्री पर बिजली चोरी का आरोप , पुलिस में केस दैनिक जागरण फिल्म एक दूजे के लिए से मशहूर हुई रति ने दो साल पहले अक्षय कुमार की फिल्म सिंह इज़ ब्लिंग में काम किया था। पिछले दिनों उनके अपने पति अनिल से अलगाव हो गया था । मुंबई। गुजरे ज़माने की मशहूर अभिनेत्री रति अग्निहोत्री और उनके पूर्व पति पर बिजली चोरी का बड़ा आरोप लगा है। इस बारे में मुंबई को बिजली सप्लाई करने वाली बेस्ट कंपनी ने वर्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक बेस्ट ने रति अग्निहोत्री और उनके पूर्व पति अनिल विरवानी पर बिजली के मीटर में हेरफेर कर 48 लाख 96 हजार रूपये की चोरी करने का आरोप लगा है। इस बारे में बृहन्मुम्बई इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई ... रति अग्निहोत्री और पति पर बिजली चोरी का मामला दर्जNai Dunia सभी २ समाचार लेख »
>> read more

लुंगी का जुगाड़, विन डीज़ल के बाद अब देखिये किसे लुंगी डांस पर नचा रही है दीपिका - दैनिक जागरण (Thu, 19 Jan 2017)
दैनिक जागरण लुंगी का जुगाड़, विन डीज़ल के बाद अब देखिये किसे लुंगी डांस पर नचा रही है दीपिका दैनिक जागरण दीपिका ने यहां लुंगी ना होने की वजह से इसका जुगाड़ भी किया और अपनी जैकेट को कमर पर बांध लिया। मुंबई। शाहरुख़ ख़ान के साथ जब फ़िल्म चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका ने लुंगी डांस पर ठुमके लगाए तो उनके साथ पूरा भारत नाच रहा था। अब क्यूंकि दीपिका ने हॉलीवुड में कदम रख लिया है तो इसका मतलब यह नहीं कि लुंगी डांस का फीवर ख़त्म हो गया है। दीपिका ने हॉलीवुड में भी इसे रोशन करने की ठान ली है! दीपिका पादुकोण इन दिनों विन डीजल के साथ अपनी आने वाली हॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म ट्रिपल एक्स को प्रमोट करने में लगी हुई है। हाल ही में उन्होंने अपने को-स्टार विन को भारत बुलाया और ... दीपिका पादुकोण ने अमेरिका के टीवी शो में जाकर किया 'लुंगी डांस', विन डीजल भी साथएनडीटीवी खबर विन डीजल के बाद अब देखें किसके साथ लुंगी डांस कर रही हैं दीपिकाLive हिन्दुस्तान अमेरिकन चैट शो में पहुंची दीपिका पादुकोण, शो के होस्ट जेम्स कॉर्डन से करवाया लुंगी डांसJansatta प्रभात खबर -Nai Dunia -News Track -Samachar Jagat सभी २६ समाचार लेख »
>> read more

ए आर रेहमान रखेंगे व्रत, जानिए क्यों - दैनिक जागरण (Thu, 19 Jan 2017)
दैनिक जागरण ए आर रेहमान रखेंगे व्रत, जानिए क्यों दैनिक जागरण 2014 में सुप्रीम कोर्ट ने प्रिवेंशन अॉफ क्रूअलिटी टू एनिमल एक्ट के तहत इस स्पोर्ट को बैन कर दिया था। मुंबई। जलीकट्टू का मुद्दा गरमाता जा रहा है। इसको लेकर चेन्नई में बड़ा प्रोटेस्ट जारी है। इस प्रोटेस्ट को सपोर्ट करने के लिए अब ए आर रेहमान कुछ अलग करने वाले हैं। जलीकट्टू के सपोर्ट में साउथ के फ़िल्मस्टार्स और बॉलीवुड स्टार्स आगे आए थे। इसी कड़ी में जुड़ते हुए अब ए आर रेहमान ने भी कुछ एेसा करने वाले हैं। लेकिन ए आर रेहमान का सपोर्ट करने का अंदाज दूसरों से बिलकुल अलग है। दरअसल, ए आर रेहमान ने ट्विट किया है कि, तमिलनाडू के स्पिरिट को सपोर्ट करने के लिए मैं कल व्रत रखूंगा। और अधिक »
>> read more

दुल्हन बनने जा रही हैं टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला', बेस्ट फ्रेंड से मंदिर में करेंगी शादी - एनडीटीवी खबर (Thu, 19 Jan 2017)
एनडीटीवी खबर दुल्हन बनने जा रही हैं टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला', बेस्ट फ्रेंड से मंदिर में करेंगी शादी एनडीटीवी खबर नई दिल्ली: टेलीविजन पर इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभा कर चर्चित हुईं अभिनेत्री कविता कौशिक जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. वह इस महीने की 27 तारीख को रोनित बिस्वास से केदारनाथ स्थित शिव-पार्वती मंदिर में शादी करेंगी. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार कविता ने अपने करीबी दोस्तों को एसएमएस के जरिए अपनी शादी का निमंत्रण दिया है. बताया जा रहा है कि रोनित कविता के बेस्ट फ्रेंड हैं और दोनों ने शादी का फैसला अचानक ही लिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया ने कविता द्वारा भेजे गए एसएमएस को पब्लिश किया है जिसमें लिखा है, 'मैं अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी कर ... 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगी FIR ​की अभिनेत्री कविता कौशिकJansatta 'चंद्रमुखी चौटाला' की हो रही है शादी, जानें तारीखआज तक जल्‍द शादी करने जा रही हैं ''चंद्रमुखी चौटाला'', जानें कौन हैं उनके होनेवाले पति रोनित बिस्‍वास?प्रभात खबर दैनिक जागरण -FilmiBeat Hindi -बॉलीवुड भास्कर -Khabar NonStop सभी १० समाचार लेख »
>> read more

इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' का पहला पोस्‍टर हुआ रिलीज, यह पोस्‍टर बहुत कुछ कहता है - एनडीटीवी खबर (Thu, 19 Jan 2017)
एनडीटीवी खबर इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' का पहला पोस्‍टर हुआ रिलीज, यह पोस्‍टर बहुत कुछ कहता है एनडीटीवी खबर नई दिल्‍ली: हाल ही में दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्‍म 'एक्‍सएक्‍सएक्‍स 3' के प्रीमियर में नजर आने वाले इरफान खान ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' का पोस्‍टर रिलीज कर दिया है. हालांकि इस पोस्‍टर में इरफान कहीं नजर नहीं आ रहे लेकिन यह पोस्‍टर काफी प्रभावशाली लग रहा है. साकेत चौधरी के डायरेक्‍शन में बनने वाली यह फिल्‍म 12 मई को रिलीज होगी. इस टीजर पोस्‍टर ने फिल्‍म के प्रति जिज्ञासा काफी बढ़ा दी है. इरफान खान ने गुरुवार को अपनी इस‍ फिल्‍म का टीजर पोस्‍टर ट्विटर पर रिलीज किया. इरफान ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'स्कूल के दिनों की याद आ गई. 'हिंदी मीडियम' का टीजर पोस्टर. इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम का पोस्टर रिलीज, कड़ा मैसेज दे रही है ये फिल्मJansatta #Poster: 2017 का पहला पोस्टर जो दिल छू जाएगाFilmiBeat Hindi इरफ़ान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का Poster रिलीजNews Track खास खबर -inKhabar -Khabar NonStop -बॉलीवुड भास्कर सभी ९ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter