सीबीआई के नए निदेशक होंगे आलोक कुमार वर्मा - Patrika (Thu, 19 Jan 2017)
Patrika सीबीआई के नए निदेशक होंगे आलोक कुमार वर्मा Patrika नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने गुरुवार को दिल्ली के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार वर्मा को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का निदेशक नियुक्त किया। वर्मा 1979 बैच के अरुणाचल प्रदेश-गोवा-मिजोरम एवं केंद्र शासित क्षेत्र (एजीएमयूटी) कैडर के अधिकारी हैं। सीबीआई के पूर्व निदेशक अनिल सिन्हा के दो दिसंबर, 2016 को सेवानिवृत्त होने के करीब डेढ़ महीने बाद नए निदेशक की नियुक्ति हुई है। सिन्हा के सेवानिवृत्त होने के बाद सीबीआई के अतिरिक्त निदेशक 1984 बैच के गुजरात कैडर के आईपीएस अधिकारी राकेश अस्थाना अंतरिम निदेशक के तौर पर पदभार संभाल रहे थे। वर्मा की नियुक्ति पदभार ग्रहण करने के ... दिल्ली पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार वर्मा बने सीबीआई प्रमुखएनडीटीवी खबर आलोक वर्मा होंगे नए CBI डायरेक्टर: मोदी ने दी मंजूरी; 2 साल होगा टैन्योरदैनिक भास्कर दिल्ली पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार वर्मा बने नए सीबीआई चीफABP News Nai Dunia -आज तक -नवभारत टाइम्स -दैनिक जागरण सभी ३६ समाचार लेख »
>> read more

जलीकट्टू विवाद: पीएम ने अध्यादेश की उम्मीद पर पानी फेरा - दैनिक जागरण (Thu, 19 Jan 2017)
दैनिक जागरण जलीकट्टू विवाद: पीएम ने अध्यादेश की उम्मीद पर पानी फेरा दैनिक जागरण नई दिल्ली, आइएएनएस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जल्लीकट्टू आयोजित कराने के लिए अध्यादेश लाने की तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम की मांग पर मौन साध लिया। ऐसे तमिलनाडु में जल्लीकट्टू पर प्रतिबंध के खिलाफ चल रहा आंदोलन और तेज हो सकता है। मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री से मुलाकात कर अध्यादेश लाने का आग्रह किया। इस पर प्रधानमंत्री ने इस मामले में राज्य सरकार के कदम का समर्थन करने का आश्वासन दिया। मामला कोर्ट में विचाराधीन होने के कारण उन्होंने राज्य सरकार की मुख्य मांग से किनारा कर लिया। पीएमओ ने बताया, 'बातचीत के दौरान ... क्या परंपरा के नाम पर जान की बाजी लगाना सही है?ABP News Jallikattu Row : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ झटकेPatrika जल्लीकट्टू प्रदर्शनकारियों ने दबाव बनाए रखा : सरकार कर रही है विकल्पों पर विचारनवभारत टाइम्स एनडीटीवी खबर -मनी कॉंट्रोल -प्रभात खबर -Webdunia Hindi सभी १६३ समाचार लेख »
>> read more

एटा में स्कूली बस और ट्रक की टक्कर में 12 बच्चों सहित 13 की मौत - दैनिक जागरण (Thu, 19 Jan 2017)
दैनिक जागरण एटा में स्कूली बस और ट्रक की टक्कर में 12 बच्चों सहित 13 की मौत दैनिक जागरण एटा के अलीगंज क्षेत्र में दरियाबगंज मार्ग पर गांव असदपुरा के पास स्कूल बस व ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। सीधी टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई है। इनमें 13 स्कूली बच्चे हैं। एटा (जेएनएन)। प्राइवेट स्कूलों की मनमर्जी और प्रशासनिक लापरवाही ने गुरुवार को 12 अबोध बच्चों की जान ले ली। जिला प्रशासन की ओर से सर्दी की छुïट्टी कर देने के बावजूद सुबह घने कोहरे में हुए हृदयविदारक हादसे में एक स्कूली बस और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत में 12 बच्चों और बस ड्राइवर की मौत हो गई जबकि 30 से अधिक बच्चे घायल हो गए। मरने वालों में साइकिल से विद्यालय जा रहीं वे दो बहनें भी शामिल हैं, जिन्हें ... मथुरा में भी बेलगाम दौड़ रही हैं स्कूली बसेंLive हिन्दुस्तान यूपी: एटा में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 13 बच्चों की मौत, सामने आई स्कूल की लापरवाहीABP News यूपी के एटा में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 12 बच्चों सहित 13 की मौत, PM मोदी ने जताया दुखZee News हिन्दी पंजाब केसरी -बीबीसी हिन्दी -News18 इंडिया -खास खबर सभी १०० समाचार लेख »
>> read more

UP गठबंधन पर फंसा पेंच!, RLD यूपी चीफ मसूद अहमद ने मुलायम सिंह को बताया BJP एजेंट - दैनिक भास्कर (Thu, 19 Jan 2017)
दैनिक भास्कर UP गठबंधन पर फंसा पेंच!, RLD यूपी चीफ मसूद अहमद ने मुलायम सिंह को बताया BJP एजेंट दैनिक भास्कर लखनऊ.यूपी विधानसभा चुनावों में बिहार की तर्ज पर महागठबंधन बनने पर सपा-कांग्रेस-आरएलडी एक साथ आने की तैयारी में थे, लेकिन आरएलडी की सीटों को लेकर पेंच फंस गया है।सपा नेता राज्यसभा सांसद किरनमय नंदा ने कहा कि आरएलडी से गठबंधन पर बात कभी नहीं हुई और न करेंगे। हम कांग्रेस के साथ ही गठबंधन कर रहे हैं। दूसरी ओर, सपा की ओर से आरएलडी के गठबंधन पर मना करते ही आरएलडी के यूपी चीफ मसूद अहमद भड़क गए। dainikbhaskar.com से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि मुलायम सिंह बीजेपी के एजेंट हैं। आगे पढ़िए और क्‍या मसूद अहमद ने... सवाल:यूपी में गठबंधन पर सपा ने आपको बार-बार इग्नोर किया है, क्‍या कहेंगे? यूपी चुनाव: 'पुनरुत्थान' के लिये चुनावी बैसाखी की तलाश में RLDABP News UPelections: SP से गठबंधन नहीं होने पर क्‍या इस विकल्‍प को आजमाएंगे अजित सिंह...एनडीटीवी खबर सपा-कांग्रेस में अटकी बात, RLD ने किया अकेले चुनाव लड़ने का ऐलानआज तक बीबीसी हिन्दी -Patrika -अमर उजाला -Live हिन्दुस्तान सभी ११६ समाचार लेख »
>> read more

ओबामा की विदाई के साथ ही पीएम मोदी बनेंगे सोशल मीडिया के किंग - आज तक (Thu, 19 Jan 2017)
आज तक ओबामा की विदाई के साथ ही पीएम मोदी बनेंगे सोशल मीडिया के किंग आज तक बराक ओबामा का कार्यकाल आज समाप्त होने और डोनाल्ड ट्रंप के शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति पद की शपथ लेने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया भर में सोशल मीडिया पर सबसे अधिक फॉलोअर वाले नेता बन गए हैं. प्रधानमंत्री कार्यालय के सूत्रों के मुताबिक मोदी फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और गूगल प्लस पर सबसे अधिक फॉलोअर वाले राष्ट्राध्यक्ष बन गए हैं. ट्विटर पर मोदी को 2.65 करोड़, फेसबुक पर 3.92 करोड़, गूगल प्लस पर 32 लाख, लिंक्डइन पर 19.9 लाख, इंस्टाग्राम पर 58 लाख और यूट्यूब पर 5.91 लाख लोग फॉलो करते हैं. उनके मोबाइल एप को भी एक करोड़ बार डाउनलोड किया गया है और इस लिहाज से भी वह ... पीएम मोदी बने सोशल मीडिया पर दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले राजनेताNews18 इंडिया दुनिया भर में सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा फॉलो किए जाने वाले राजनेता बने पीएम नरेंद्र मोदीJansatta ओबामा के रिटायर होते ही सोशल मीडिया पर मोदी टॉपNai Dunia EenaduIndia Hindi -Firstpost Hindi -Khabar NonStop सभी ७ समाचार लेख »
>> read more

क्रिस्चन पर्सनल लॉ के तहत लिए गए तलाक को कानूनी मान्यता नहीं: सुप्रीम कोर्ट - नवभारत टाइम्स (Thu, 19 Jan 2017)
नवभारत टाइम्स क्रिस्चन पर्सनल लॉ के तहत लिए गए तलाक को कानूनी मान्यता नहीं: सुप्रीम कोर्ट नवभारत टाइम्स सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को अपने एक फैसले में कहा कि चर्च संबंधी ट्राइब्यूनल द्वारा कैनन लॉ (क्रिस्चन पर्सनल लॉ) के तहत तलाक देना कानूनी तौर पर मान्य नहीं है। कोर्ट ने कहा कि डिवॉर्स एक्ट के बाद क्रिस्चन पर्सनल लॉ के तहत तलाक नहीं हो सकता बल्कि डिवॉर्स ऐक्ट प्रभावी होगा। सर्वोच्च अदालत ने कहा कि क्रिस्चन कपल का कानूनी रूप से तलाक तभी मान्य होगा जब वह भारतीय कानून के तहत लिया गया हो। पर्सनल लॉ संसद द्वारा बनाए गए कानून को ओवरराइड नहीं कर सकता। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने उस पीआईएल को भी खारिज कर दिया जिसमें चर्च कोर्ट द्वारा दिए गए तलाक के मामले को कानूनी ... चर्च में दिया गया तलाक मान्य नहीं होगा : सुप्रीम कोर्टएनडीटीवी खबर चर्च से मिला तलाक को कानूनी मान्यता नहीं: सुप्रीम कोर्टआज तक चर्च से मिले तलाक को कानूनी मान्यता नहीं: सुप्रीम कोर्टABP News अमर उजाला -देशबन्धु -Nai Dunia -Live हिन्दुस्तान सभी १० समाचार लेख »
>> read more

सचिवालय में CBI की दबिश, सिसोदिया ने पीएम पर किया वार - आज तक (Thu, 19 Jan 2017)
आज तक सचिवालय में CBI की दबिश, सिसोदिया ने पीएम पर किया वार आज तक दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है. सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. विज्ञापन फंड में गड़बड़ी की जांच के लिए सीबीआई की टीम दिल्ली सचिवालय पहुंची है. सिसोदिया ने सीबीआई की इस कार्रवाई पर टि्वटर के जरिए पीएम मोदी पर हमला बोला, सिसोदिया ने लिखा, 'मोदी जी! मैं तो सुबह से अपने घर और दफ्तर में इंतज़ार कर रहा था'. उन्होंने आगे लिखा कि आपकी ये सीबीआई की कार्रवाई से आपके चहेते पंजाब में ड्रग माफिया मजीठिया को नहीं बचा पाएगी. दरअसल सिसोदिया पर अरविंद केजरीवाल के सोशल मीडिया कैंपेन 'टॉक टू एके' में ... मनीष सिसोदिया से डरी हुई है सीबीआई : केजरीवालPatrika अरविंद केजरीवाल का ट्वीट- मनीष सिसोदिया से डर गई सीबीआई इसलिए नहीं आई पूछताछ करनेJansatta बेटी के बचाव में उतरे सत्येंद्र जैनदैनिक जागरण एनडीटीवी खबर -नवभारत टाइम्स -प्रभात खबर -ABP News सभी ६३ समाचार लेख »
>> read more

हलवे के साथ होगा बजट छपाई का काम शुरूः जानें क्या है हलवा सेरेमनी - ABP News (Thu, 19 Jan 2017)
ABP News हलवे के साथ होगा बजट छपाई का काम शुरूः जानें क्या है हलवा सेरेमनी ABP News नई दिल्लीः केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली आज हलवा सेरेमेनी के तहत हलवा बनाकर बजट 2017-18 के दस्तावेजों की छपाई का काम शुरू करवाएंगे. इसी के साथ करीब समेत प्रिंटिंग प्रेस के तमाम कर्मचारियों समेत वित्त मंत्रालय के 100 अधिकारियों को बजट पेश होने तक नजरबंद कर दिया जाएगा. मिनिस्ट्री ऑफ फाइनेंस ने आज इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी है. इस बार केंद्र सरकार 1 फरवरी को आम बजट पेश करेगी. बजट 2017-18 के दस्‍तावेजों की प्रिंटिंग की प्रक्रिया गुरुवार यानी आज 19 जनवरी को हलवा सेरेमनी की परंपरा के साथ शुरू हो जाएगी. FM @arunjaitley to participate in Halwa Ceremony today marking the beginning of ... हलवा खिलाने के साथ शुरू हुई बजट बनने की शुरुआतअमर उजाला बजट 2017 : 'हलवा सेरेमनी' के साथ शुरू हुई बजट प्रक्रिया, हलवा खाने के साथ नजरबंद हुए 100 अधिकारीएनडीटीवी खबर हलवा रस्म के साथ बजट दस्तावेजों का प्रकाशन शुरूनवभारत टाइम्स Khabar IndiaTV -पंजाब केसरी -Live हिन्दुस्तान -दैनिक जागरण सभी २७ समाचार लेख »
>> read more

केरल: कन्नूर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, RSS दफ्तर पर हमला - नवभारत टाइम्स (Thu, 19 Jan 2017)
नवभारत टाइम्स केरल: कन्नूर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, RSS दफ्तर पर हमला नवभारत टाइम्स केरल के कन्नूर में राजनीतिक हिंसा की एक अन्य घटना में सीपीएम कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन के विधानसभा क्षेत्र के धर्मादोम क्षेत्र अंतर्गत अंदालूर में एक बीजेपी कार्यकर्ता की कथित तौर पर छुरी मारकर हत्या कर दी। संतोष (52) पर बुधवार रात उस समय हमला किया गया, जब वह अपने घर में अकेला था। पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में थालीपरंबा स्थित आरएसएस दफ्तर पर एक देसी बम फेंका गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि इस घटना में दफ्तर की खिड़की के कांच टूट गए। बंद रहीं दुकानें, सुनसान रहीं सड़कें कन्नूर के पुलिस अधीक्षक के. पी. फिलिप ने बताया कि संतोष की ... केरल में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, संघ कार्यालय पर फेंका गया बमJansatta केरल के कन्नूर में BJP कार्यकर्ता की हत्या, CPM वर्कर पर आरोपआज तक केरल में एक और BJP कार्यकर्ता की हत्या, RSS ऑफिस पर फेंका गया बमदैनिक जागरण Sanjeevni Today -News Track सभी १३ समाचार लेख »
>> read more

बाहुबली अतीक अहमद ने कहा- मैं चुनाव नहीं लडूंगा, सीएम को देखना चाहता हूं बेदाग - दैनिक भास्कर (Thu, 19 Jan 2017)
दैनिक भास्कर बाहुबली अतीक अहमद ने कहा- मैं चुनाव नहीं लडूंगा, सीएम को देखना चाहता हूं बेदाग दैनिक भास्कर अतीक अहमद ने कहा कि ये सीएम का अधिकार है कि वो किस से मिलें और किसको टिकट दें। लखनऊ.अतीक अहमद ने गुरुवार को कहा, 'केंद्र सरकार बहुमत में है, लेकिन राज्यसभा में वो कमजोर है। इसीलिए आने वाला चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। नेताजी की लिस्ट में मुझे कानपुर कैंट से टिकट मिला था। अखिलेश की लिस्ट में भी कानपुर कैंट से कोई कैंडिडेट घोषित नहीं किया गया। मैं खुद सीएम से मिलकर एलान करूंगा कि मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा। ये सीएम का अधिकार है कि वो किस से मिलें और किसको टिकट दें। मैं चुनाव नहीं लडूंगा, अब चुनाव लड़वाऊंगा।' अतीक बोले- मैं सीएम को बेदाग देखना चाहता हूं... - राजधानी में ... अखिलेश की छवि की है चिंता, नहीं लड़ूंगा चुनाव: अतीक अहमदआज तक अखिलेश नहीं चाहते तो नहीं लड़ूंगा चुनाव: अतीक अहमदABP News बाहुबली अतीक अहमद नहीं लड़ेंगे उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017Oneindia Hindi प्रभात खबर -पंजाब केसरी -Patrika -News18 इंडिया सभी ३३ समाचार लेख »
>> read more

Visitors

stats counter