मुंबई में चार मंजिला इमारत ढही, 12 की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश - दैनिक जागरण (Tue, 25 Jul 2017)
दैनिक जागरण मुंबई में चार मंजिला इमारत ढही, 12 की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश दैनिक जागरण घाटकोपर उपनगर में चार मंजिला इमारत ढह जाने से 12 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। मुंबई, ब्यूरो,एजेंसी। घाटकोपर उपनगर में चार मंजिला इमारत ढह जाने से 12 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। मुख्यमंत्री देवेंद्र फ़़डनवीस ने घटनास्थल का दौरा कर हादसे की जांच का आदेश दिया है। उन्होंने बीएमसी से 15 दिन में रिपोर्ट मांगी है। पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है। दामोदर पार्क क्षेत्र में स्थित चार मंजिला साई सिद्धि इमारत मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे अचानक ढह गई। इमारत की सभी मंजिलों पर तीन से चार परिवार रहते थे। अग्निशमन दल के मुख्य अधिकारी प्रभात रहांगदले ... मुंबई में चार मंजिला इमारत गिरने से 12 लोगों की मौतSamay Live घाटकोपर इमारत हादसा : 12 लोगों की मौत, 9 घंटे बाद मलबे से जिंदा निकले दो लोगNDTV Khabar मुंबई: घाटकोपर में 4 मंजिला इमारत गिरी, 17 की मौत, शिवसेना नेता के खिलाफ FIRआज तक Webdunia Hindi -Patrika -ABP News -दैनिक भास्कर सभी ६२ समाचार लेख »
>> Read More

10 साल पुराने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अलगाववादी नेता शब्बीर शाह गिरफ्तार - NDTV Khabar (Tue, 25 Jul 2017)
NDTV Khabar 10 साल पुराने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अलगाववादी नेता शब्बीर शाह गिरफ्तार NDTV Khabar कश्मीर के अलगाववादी नेता शब्बीर शाह को श्रीनगर में प्रवर्तन निदेशालय ने देर रात गिरफ्तार कर लिया. भाषा, Updated: 26 जुलाई, 2017 2:15 AM. Share. ईमेल करें. टिप्पणियां. 10 साल पुराने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अलगाववादी नेता शब्बीर शाह गिरफ्तार. शब्बीर शाह को आज दिल्ली लाया जा सकता है जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. खास बातें. बुधवार को शब्बीर शाह को दिल्ली लाया जा सकता है; टेरर फंडिंग केस में एनआईए भी शब्बीर शाह से पूछताछ कर सकती है; शब्बीर शाह के खिलाफ इसी महीने गैर जमानती वारंट जारी किया गया था. नई दिल्ली: कश्मीर के अलगाववादी नेता शब्बीर शाह को श्रीनगर में ... टेरर फंडिंग: पकड़ा गया अलगाववादी नेता शब्बीर शाहनवभारत टाइम्स आतंक के मददगारों पर कानून का शिकंजा, अलगाववादी नेता शब्बीर शाह गिरफ्तारआज तक कार्रवाई: अलगावादी नेता शब्बीर शाह गिरफ्तार, 3 अन्य नजरबंदHindustan हिंदी दैनिक जागरण -Zee News हिन्दी -अमर उजाला -Quint Hindi सभी १३ समाचार लेख »
>> Read More

गुजरात: PM मोदी ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ की मदद का ऐलान - आज तक (Tue, 25 Jul 2017)
आज तक गुजरात: PM मोदी ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ की मदद का ऐलान आज तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गुजरात में भीषण बाढ़ का हवाई सर्वेक्षण करने के बाद बचाव कार्य के लिए 500 करोड़ रुपये और इस विभीषिका में जान गंवाने वाले प्रत्येक व्यक्ति के परिजनों को दो लाख रुपये व घायलों को 50 हजार रुपये के मुआवजे की घोषणा की. प्रदेश में बाढ़ के कारण 83 लोगों की जान चली गई है. बनासकांठा, साबरकांठा तथा पाटन जिले का दौरा करने के बाद मोदी ने कहा कि क्षति का आकलन तथा अल्पकालिक एवं दीर्घकालिक उपाय सुझाने के लिए केंद्रीय शहरी विकास एवं ग्रामीण विकास मंत्रालय का एक दल राज्य का दौरा करेगा. मोदी ने कहा, 'ऐसे हालात में, सबसे ज्यादा किसानों को ... दिल्ली में जुलाई की विदाई में झमाझम बरसेंगे बदराJansatta बारिश से बेहाल उत्तर गुजरात, प्रधानमंत्री ने किया दौरा, 500 करोड़ मदद की घोषणादैनिक भास्कर गुजरात बाढ़ : पीएम मोदी ने किया हवाई सर्वेक्षण, 500 करोड़ रुपये अंतरिम राहत के लिए दिए -10 खास बातेंNDTV Khabar Hindustan हिंदी -Oneindia Hindi -पंजाब केसरी -अमर उजाला सभी १२१ समाचार लेख »
>> Read More

कैग रिपोर्ट पर रक्षा मंत्री अरुण जेटली बोले, सशस्त्र बलों के पास पर्याप्त है गोला-बारूद - प्रभात खबर (Tue, 25 Jul 2017)
प्रभात खबर कैग रिपोर्ट पर रक्षा मंत्री अरुण जेटली बोले, सशस्त्र बलों के पास पर्याप्त है गोला-बारूद प्रभात खबर नयी दिल्ली : सरकार ने मंगलवार को कहा कि भारतीय सशस्त्र बल देश की संप्रभुता की रक्षा करने के लिए पूरी तरह सक्षम एवं पर्याप्त उपकरणों से सुसज्जित हैं. शून्यकाल में विपक्षी सदस्यों ने जब कैग की रिपोर्ट का जिक्र किया तब रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने यह प्रतिक्रिया दी. कैग की रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय सेना के समक्ष गोला-बारूद का संकट है और केवल दस दिन का ही गोला-बारूद है. कैग की रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर युद्ध की स्थिति आये, तो सेना के पास केवल इतना ही गोला-बारूद है जो मात्र दस दिन या उससे भी कम समय तक ही चल सकेगा. युद्ध की स्थिति में सेना को 40 दिन का गोला-बारूद ... सेना के पास पर्याप्त गोला-बारूद, देश पर कोई खतरा नहीं: रक्षा मंत्री अरुण जेटलीZee News हिन्दी CAG की रिपोर्ट पर बोले रक्षा मंत्री- सेना के पास पर्याप्त मात्रा में गोला-बारूद और हथियारNDTV Khabar रक्षा मंत्री ने कहा, सेना पूरी तरह गोला-बारूद से सुसज्जितदैनिक जागरण आज तक -Jansatta -अमर उजाला -Nai Dunia सभी २६ समाचार लेख »
>> Read More

टॉप 10 न्यूज:वीडियो में देखिए अभी तक की देश-दुनिया की टॉप 10 खबरें - Hindustan हिंदी (Tue, 25 Jul 2017)
Hindustan हिंदी टॉप 10 न्यूज:वीडियो में देखिए अभी तक की देश-दुनिया की टॉप 10 खबरें Hindustan हिंदी उत्तर प्रदेश में शिक्षामित्रों (SHIKSHAMITRA) के समायोजन पर सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए कहा कि समायोजित किए गए 1.72 लाख शिक्षामित्र नहीं हटाए जाएंगे। लेकिन उन्हें दो भतिर्यों के अंदर परीक्षा पास करनी होगी, इसमें उन्हें अनुभव का भी वेटेज मिलेगा। इसके साथ ही टीइटी ((UPTET 72825) वालों को भी राहत मिली है। उनका अकादमिक रिकॉर्ड देखा जाएगा। देश दुनिया की टॉप 10 खबरों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें... An error occurred. Try watching this video on www.youtube.com, or enable JavaScript if it is disabled in your browser. 1. कोविंद बने 14वें राष्ट्रपति:कहा-"देश की सफलता का मंत्र उसकी ... और अधिक »
>> Read More

देशभक्ति और अनुशासन का पाठ पढ़ाने के लिए एनसीसी की ट्रेनिंग देगा जेएनयू - आज तक (Tue, 25 Jul 2017)
आज तक देशभक्ति और अनुशासन का पाठ पढ़ाने के लिए एनसीसी की ट्रेनिंग देगा जेएनयू आज तक रिसर्च स्कॉलर के साथ-साथ अब कैडेट्स भी बनेंगे जेएनयू के छात्र. दरअसल देशभक्ति और अनुशासन का पाठ पढ़ाने के लिए अब जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रों को एनसीसी की भी ट्रेनिंग देगा. जी हां, एनसीसी यानी कि नेशनल कैडेट कोर, जिसके अंतर्गत सेना, नौसेना और वायुसेना की अलग-अलग विंग शामिल हैं. जेएनयू एनसीसी ट्रेनिंग जल्द से जल्द शुरू करने के लिए निदेशालय से लगातार संपर्क में है. जानकारी के मुताबिक एनसीसी की ट्रेनिंग दिसम्बर से शुरू होने वाले सत्र में शुरू कर दी जाएगी. विश्वविद्यालय में करीब 300 छात्रों को एनसीसी की ट्रेनिंग लेने का मौका मिलेगा. इसमें से 150 सीट ... जेएनयू: राष्ट्रवाद की खुराक के लिए अब कैंपस में एनसीसी ट्रेनिंगFirstpost Hindi सभी २ समाचार लेख »
>> Read More

कोविंद का राष्ट्रपति बनना भाजपा की यात्रा का अहम पड़ाव: मोदी - दैनिक जागरण (Tue, 25 Jul 2017)
दैनिक जागरण कोविंद का राष्ट्रपति बनना भाजपा की यात्रा का अहम पड़ाव: मोदी दैनिक जागरण संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों से 'भारत छोड़ो आंदोलन' के 75वें साल को धूमधाम से मनाने को कहा। नई दिल्ली, जागरण ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने को अहम बताया है। उन्होंने कहा कि दीनदयाल उपाध्याय ने जिस यात्रा की शुरूआत की थी, उसका यह अहम पड़ाव है। कोविंद भाजपा के पहले नेता हैं, जो राष्ट्रपति के सर्वोच्च पद तक पहुंचे हैं। राष्ट्रपति के शपथग्रहण के पहले मोदी ने भाजपा सांसदों को पांच अगस्त को होने वाले उपराष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने और संसद की कार्यवाही के दौरान सदन में मौजूद रहने की हिदायत ... सांसदों के वोट निरस्त होने पर पीएम मोदी ने जताई नाराजगीअमर उजाला इतना पढ़ाया समझाया फिर भी इस काम में फेल हो गए 21 सांसद, पीएम मोदी हैं नाराज़NDTV Khabar मीरा कुमार भले ही चुनाव हार गयीं पर 50 साल का रिकॉर्ड तोड़ दींRepublic हिंदी Himalayan News (प्रेस विज्ञप्ति) -Naya India सभी ९ समाचार लेख »
>> Read More

कानपुर से आए राष्ट्रपति के परिवार से खास बातचीत - आज तक (Tue, 25 Jul 2017)
आज तक कानपुर से आए राष्ट्रपति के परिवार से खास बातचीत आज तक राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पैतृक गांव से चलकर उनका पूरा परिवार संसद भवन पहुंचा. उनका शपथ ग्रहण समारोह देखने के लिए करीब साठ लोगों का यह कुनबा जिसमें उनके भाई, भाभियां, भतीजी, भतीजा और नाती दामाद समेत तमाम लोग इस मौके पर संसद भवन पहुंचे ताकि वे रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद की शपथ लेते हुए देख सकें. इन सभी के बीच एक खास महिला जो कि उनकी बड़ी भाभी थीं. जिन्होंने राम नाथ कोविंद को बचपन में पढ़ाया भी था. वे भी शामिल रहीं. जिन्होंने राष्ट्रपति कोविंद को पाला-पोसा, उन्हें लल्ला कहके पुकारती थीं. वह आज भी संसद भवन में रामनाथ कोविंद को लल्ला कहकर ही पुकार रही थीं ... कोविंद के पैतृक गांव का जश्नः राष्ट्रपति बाबा जिंदाबाद... राष्ट्रपति चाचा जिंदाबाददैनिक जागरण बहुत-बहुत बधाई, मिस्टर प्रेसीडेंट!देशबन्धु जन्म से लेकर अब तक ऐसा रहा है राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का सफरNews18 इंडिया Nai Dunia -Jansatta -दैनिक भास्कर -Dainiktribune सभी २६७ समाचार लेख »
>> Read More

मानसून सत्र से पहले भाजपा ने शुरू की नीतीश की घेराबंदी, कहा-CM की हालत अपहृत विमान के पायलट जैसी - आज तक (Tue, 25 Jul 2017)
आज तक मानसून सत्र से पहले भाजपा ने शुरू की नीतीश की घेराबंदी, कहा-CM की हालत अपहृत विमान के पायलट जैसी आज तक बिहार विधानसभा का मानसून सत्र 28 जुलाई से शुरू होने वाला है और उससे ठीक पहले अब भाजपा ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की घेराबंदी शुरू कर दी है. भाजपा ने पहले ही घोषणा कर दी है वह कि आगामी मानसून सत्र को चलने नहीं देगा जब तक तेजस्वी अपने पद से इस्तीफा नहीं दे देते हैं. वहीं दूसरी तरफ भाजपा नीतीश के ऊपर भी दबाव बना रहा है, ताकि अगर तेजस्वी खुद इस्तीफा नहीं देते हैं तो मुख्यमंत्री उन्हें अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दें. इसी क्रम में भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश पर हमला करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री ... बिहार में बहार है, आखिर कब तक महागठबंधन की सरकार है?दैनिक जागरण तेजस्वी पर इस्तीफे का दबाव बढ़ाने की कोशिश में नीतीश, जेडीयू विधायक दल की बैठक आजNDTV Khabar महागठबंधन में विवाद: या तो तेजस्वी इस्तीफा देंगे या नीतीश?नवभारत टाइम्स दैनिक भास्कर -Hindustan हिंदी -प्रभात खबर -पंजाब केसरी सभी २०२ समाचार लेख »
>> Read More

15 अगस्त को पीएम मोदी लाल किले से कर सकते हैं किसानों के 'अच्छे दिनों' का ऐलान - Oneindia Hindi (Tue, 25 Jul 2017)
Oneindia Hindi 15 अगस्त को पीएम मोदी लाल किले से कर सकते हैं किसानों के 'अच्छे दिनों' का ऐलान Oneindia Hindi नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाल किले से पर देश के नाम संबोधन किसानों के लिए कुछ खास हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि इस भाषण में पीएम मोदी के किसानों और मजदूरों के लिए किसी बड़ी योजना का ऐलान कर सकते हैं। किसानों की सरकार से नाराजगी की खबरें. Related Videos · कैसी चल रही है राष्ट्रपति चुनाव की तैयारी, जाने यहां 03:00 · कैसी चल रही है राष्ट्रपति चुनाव की तैयारी, जाने यहां · लालू यादव के मॉल पर मोदी सरकार के पर्यावरण मंत्रालय ने लगा दी रोक 01:54 · लालू यादव के मॉल पर मोदी सरकार के पर्यावरण मंत्रालय ने लगा दी रोक · जिस स्टेशन पर पीएम ... 15 अगस्त को किसानों, ग्रामीण जनता को सौगात दे सकते हैं पीएम मोदीनवभारत टाइम्स सभी २ समाचार लेख »
>> Read More

Visitors

stats counter